घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11378
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे भूरे रंग के घुंघराले बाल 5 मिनट तक मेरी पीठ के निचले हिस्से तक बढ़ जाएँ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5153 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 19 2016  |  वोट : 33
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11378  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने जीवन को दो-दस महीने जुलाई टू द ट्वेंटी थर्ड के रूप में वापस लाऊं। और मैं जुलाई को ट्वेंटी थर्ड टू थाउजेंड बारह (यह मेरा सोलहवां जन्मदिन है) चाहता हूं कि मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें, जो मैं यह बताऊं जो कोई भी इच्छा को पूरा करने में सक्षम होगा। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और मुझे सिर्फ इतना करना होगा कि दीपक को मेरी इच्छा कहें। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी।
Oct 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  काश मैं कल जागता और यह 23 जुलाई 2010 था और मेरी सभी यादें भविष्य के वर्षों से मिट गईं, इसलिए मुझे याद नहीं था कि मेरे पास ओसीडी था इसलिए मुझे हर समय चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी और एक अच्छी रात की नींद थी और मैं 23 जुलाई 2012 को शुभकामनाएं (यह मेरा 16 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें जो किसी भी इच्छा को यह बताने में सक्षम हो। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और मुझे सिर्फ इतना करना होगा कि दीपक को मेरी इच्छा कहें। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी।
Oct 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मैं कल्पनाओं से परे शक्तियों के साथ अमरता की कामना करता हूं। मैं इसका उपयोग केवल आकाश में उड़ने के लिए अच्छे से करूंगा, कहीं भी मैं कभी भी बूढ़ा नहीं होना चाहता हूं, कभी भी सुपर मानव शक्ति को मरने के लिए बूढ़ा नहीं होना चाहिए किसी भी शक्ति के लिए तेजी से ठीक करने के लिए मैं कभी भी कल्पना कर सकता हूं
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास उपयोगकर्ता 1 पर मेरे PSN पर $ 999.9 के फंड हैं और इसलिए पहले से ही सोनिक 4 एपिसोड 2 और सोनिक एडवेंचर और सोनिक एडवेंचर 2 डाउनलोड किए गए हैं। और मेरे पास उड़ने की क्षमता है।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं दुनिया की सबसे मजबूत बच्चे जैसी मांसपेशियों की इच्छा रखता हूं जो मुझे सबसे अधिक पसंद हैं और यह जल्द ही होगा कृपया इस वोट के लिए वोट करें धन्यवाद
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  काश स्कूल उबाऊ नहीं होता और काश मैं कभी मज़ाक नहीं करता और काश मैं हर दिन सबसे अच्छा दिन होता और काश मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की होती
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
59
  काश इस 5 नवंबर को मेरे अंकल डौग ने मुझे एक मैजिक लैंप दिया होता जो किसी इच्छा को पूरा करने में सक्षम होता। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और सभी को मुझे दीपक की इच्छा कहना होगा। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि अनुदान चाहे जो भी हो, यह तुरंत असंभव इच्छाओं को भी पूरा करेगा। मेरे दोस्त सनी को मुझसे प्यार हो जाएगा और मैंने उन सभी दुष्ट सामानों को भुला दिया जो मैंने उनके साथ किया था। मेरे-एड-मोवे के हत्यारे गियर एडवेंचर टाइम को छोड़कर खंजर तेज और प्रभावी (मेरे गले में स्थित) है, जहर एक कुत्ते को उसके आकार से 50xs से अधिक मार सकता है, और प्रतिशोध द्वारा काम करता है। और मेरे पास वास्तविक जीवन में असीमित पैसा / नकदी होगी। और मेरी इच्छा और अन्य इच्छाएं तुरंत सच हो जाएगा।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मैं कल जागता और यह 23 जुलाई 2010 था और मेरी सभी यादें भविष्य के वर्षों से मिट गईं, इसलिए मुझे याद नहीं था कि मेरे पास ओसीडी था इसलिए मुझे हर समय चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी और एक अच्छी रात की नींद थी और मैं 23 जुलाई 2012 को शुभकामनाएं (यह मेरा 16 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें जो इसे रगड़ने पर असीम वास्तविक इच्छाओं को प्रदान करता है।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने पूरे उच्च विद्यालय के जीवन में अपने भविष्य के लिए अच्छी तरह से अध्ययन कर सकूं और अच्छे ग्रेड पा सकूं ताकि मैं एक एनिमेटर बनने के लिए योग्य और योग्य बन सकूं क्योंकि मैंने एक बहुत ही अद्भुत, सर्वश्रेष्ठ, शानदार, साहसी और रोमांटिक एनीमे बनाने का सपना देखा था या मंगा एनीमे कॉमिक्स जब मैं बड़ा होता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं प्राथमिक विद्यालय से अपने पुराने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ फिर से मिल सकूं। मेरी इच्छा है कि मेजी जैकब जोचिको के लिए मेरी रोमांटिक भावनाएं गायब हों। मेरी इच्छा है कि मैं वॉटपैड में अविश्वसनीय कहानियाँ लिखूं और अपने ड्राइंग कौशल में सुधार करूं। मैं बहुत कुछ (MALE) चाहता हूं कि मुझे मेरे और मेरे साथी के हिस्से में प्यार मिल जाएगा, अगर मैं AM हूं, तो वह मेरे पास आएंगे, मैं उन्हें सपोर्ट करूंगा, मेरे लिए परवाह करूंगा और बहुत जल्दबाजी में झूठ नहीं बोलूंगा। और हमेशा ईमानदार है। एक सच्चा सज्जन लेकिन एक बुरा लड़का पक्ष भी है। काश मैं उस विशेष व्यक्ति से जल्द मिल पाता ...।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने आदर्श वेयरवोल्फ फॉर्म को वसीयत में बदल दूं। मैं एक ही शांत क्षमताओं है कि एक वेयरवोल्फ है चाहता हूँ, लेकिन अभी भी खुद पर नियंत्रण है। मेरा वेयरवोल्फ फॉर्म दिखेगा और जिस तरह से मैं चाहता हूं वह अभिनय करेगा।
Oct 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मैं इस इच्छा वेबसाइट पर सभी की इच्छाओं को हमेशा पूरी तरह से सच मानूंगा ताकि इस वेबसाइट के प्रत्येक उपयोगकर्ता की इच्छाएं हमेशा सच हो सकें।
Oct 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं कामना करता हूं कि इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं की सभी इच्छाएं उनके 100 वोट या फिर 100 वोट प्राप्त करने के बाद सच हो जाएंगी। जिसमें मेरी अपनी इच्छाएं भी शामिल हैं।
Oct 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं 5 नवंबर 2016 को चाहता हूं कि मेरे चाचा डौग ने मुझे एक जादुई दीपक दिया, जो रगड़ने पर अनंत वास्तविक इच्छाओं को अनुदान देता है। इसलिए मेरी हर असंभव इच्छा हो सकती है जो मैं चाहता था कि यह सच हो।
Oct 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं वर्ष २०१० और २३ जुलाई के महीने में अपने जीवन को पीछे कर सकूं। और मैं 23 जुलाई 2012 को भी कामना करता हूं (यह मेरा 16 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें, जो मैं यह बताऊं। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और मुझे सिर्फ इतना करना होगा कि दीपक को मेरी इच्छा कहें। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी।
Oct 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि मैं स्कूल में AWESOME कर सकूं और अच्छे ग्रेड पा सकूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं होशियार रहूं और मैं किसी भी चीज के लिए कामना कर सकता हूं जो मुझे कभी भी, कहीं भी और कभी भी चाहिए। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा परिवार हर समय सुरक्षित और स्वस्थ रहे।
Oct 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं 11178 और 11140 पर अपनी दो इच्छाओं पर अधिक वोट चाहता हूं इसलिए मैं उनके लिए केवल एक वोट नहीं हूं। और मैं चाहता हूं कि असली-wishes.com मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करे। मैं हमेशा अपने सपनों पर विश्वास करता हूं और खुद भी कोई फर्क नहीं पड़ता! और मेरी इच्छा है कि मैं कभी भी इच्छा करूं कि मैं ऑनलाइन बनाऊं जो तुरंत सच हो जाए। कृपया इसे अभी और मेरी अन्य दो इच्छाओं 11178 और 11140 पर वोट करें
Oct 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मेरी इच्छा है कि NASCAR स्प्रिंट कप सीरीज़ के ड्राइवर चेस इलियट तलडेगा पर जीत हासिल करें और होमस्टेड-मियामी स्पीडवे पर चैंपियनशिप जीतें।
Oct 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  जब भी मैं बर्फ और बारिश को छोड़कर पानी को छूता हूं तो मैं पांच मिनट में एक जलपरी को बदलने की इच्छा रखता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे पास जल शक्तियां हों, मैं स्कूल लाइब्रेरी में एक लड़के से मिलना चाहता हूं, जो प्रोफेसर लेटन सीरीज से हाई स्कूल रान्डल जैसा दिखता है और मैं चाहते हैं कि मेरी त्वचा में कभी मुंहासे न हों और मैं एक प्राचीन ग्रीक लड़की की तरह दिखूं, और प्राचीन यूनानी भाषा में धाराप्रवाह बोलूं, और मैं 69 पाउंड खो दूंगा और मेरी मरमेड पूंछ दिखने लगेगी जैसे कि एच 20 से सिर्फ पानी मिलाते हैं और मैं सांस ले सकता हूं पानी के भीतर और मैं एक ऐसा व्यक्ति चाहता हूं जो प्रोफेसर लेटन की तरह दिखता है जो मेरे विज्ञान शिक्षक और प्रथम अवधि शिक्षक होने के लिए प्रोफेसर लेटन की तरह दिखता है और मैं चाहता हूं कि मेरे दांत सफेद हो और सुपर ताकत हो और एक प्राचीन कलाकृतियों को मेरे पैकेज में मिल जाए मेरा दरवाजा
Oct 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि NASCAR स्प्रिंट कप सीरीज़ के ड्राइवर चेस इलियट टालडेगा में नहीं जीतेंगे और होमस्टेड-मियामी स्पीडवे पर चैंपियनशिप जीतने के लिए नहीं जाएंगे।
Oct 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं कामना करता हूं कि इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं की सभी इच्छाएं उनके 100 वोट या फिर 100 वोट प्राप्त करने के बाद सच हो जाएंगी। जिसमें मेरी विश 11379 और 11361 शामिल हैं।
Oct 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं कामना करता हूं कि इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं की सभी इच्छाएं उनके 100 वोट या फिर 100 वोट प्राप्त करने के बाद सच हो जाएंगी। जिसमें मेरी विश 11379, 11361 और 11290 शामिल हैं।
Oct 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  काश मैं कल जागता और यह 23 जुलाई 2010 था और मेरी सभी यादें भविष्य के वर्षों से मिट गईं, इसलिए मुझे याद नहीं था कि मेरे पास ओसीडी था इसलिए मुझे हर समय चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी और एक अच्छी रात की नींद भी थी और मैं भी 23 जुलाई 2011 को शुभकामनाएं (यह मेरा 15 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे चाचा ब्रूस मुझे एक जादुई चिराग दें, जो इसे रगड़ते समय अनंत वास्तविक इच्छाओं को पूरा करता है, इसलिए मैं हर उस व्यक्ति को अनुदान दे सकता हूं जिसे मैं जानता हूं और मुझे अमरता प्राप्त करना पसंद है इसलिए मेरे पास नहीं है उनके मरने की चिंता करना। और मैं उन अच्छी यादों को जीना चाहता हूं, जिन्हें मैं ओसीडी से पहले अपने जीवन को संभालने के लिए प्यार करता था और मुझे अपने स्कूल में एक वरिष्ठ होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। और मैं अपने चाचा जॉन को फिर से उत्तम स्वास्थ्य में जीवित देखना चाहता हूं। और अंत में OCD से मुक्त जीवन जीने के लिए।
Oct 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं वर्ष २०१० और २३ जुलाई के महीने में अपने जीवन को पीछे कर सकूं। एक सपने की तरह जागना जो 6 साल तक चला है। और मैं 23 जुलाई 2012 को भी कामना करता हूं (यह मेरा 16 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें, जो मैं यह बताऊं। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और मुझे सिर्फ इतना करना होगा कि दीपक को मेरी इच्छा कहें। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी।
Oct 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
135
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं कहूं, मैं उड़ सकता हूं; 3 बार और जब भी मैं वापस नीचे जाना चाहता हूं, मैं कहूंगा & quot; नीचे & quot; 3 बार। जब मैं उच्चतर तैरना चाहता हूं तो मैं कहूंगा & quot; ऊपर & quot; 3 बार, जब मैं कम जाना चाहता हूं, तो मैं कहूंगा & quot; कम & quot; 3 बार
Oct 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि, मैं एक दरवाजे के भीतर किसी भी अलग आयाम या दुनिया के माध्यम से टेलीपोर्ट कर सकता हूं और रह सकता हूं। मैं दरवाजा बंद कर दूंगा और अपनी आंखें बंद कर लूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं कहां रहना चाहता हूं, और जब मैं दरवाजा खोलूंगा तो मैं वहां दिखाई दूंगा, जिसमें वीडियो गेम, कार्टून और फिल्में शामिल हैं। जब मैं उस दुनिया / आयाम में प्रवेश करता हूं, तो वास्तविक दुनिया में कोई भी मेरे अस्तित्व को याद नहीं करेगा, जब तक कि मैं वापस नहीं आता। दूसरी दुनिया / आयाम में, जब भी मुझे 5 मिनट के बाद चोट लगती है, मैं तुरंत चंगा (खरोंच, चोट, कटौती और आदि) करूंगा। & Quot; अन्य दुनिया & quot; मेरे पास लंबे नरम सीधे बाल होंगे, एक & quot; गैर-बालों वाला & quot; शरीर, जो कुछ भी मैंने पहना था, और सुंदर तन त्वचा। जब मैं वापस लौटना चाहूंगा तो मैं कहूंगा & quot; घर जैसा कोई स्थान & quot; 3 बार, और एक झपकी में मैं वापस आऊंगा, सब कुछ सामान्य होने के साथ। मैं त्वरित सजगता, बुद्धिमत्ता और अधिक आत्मविश्वास पैदा करूंगा, और दुनिया / आयाम से वास्तविक जीवन में कुछ भी लेने में सक्षम होऊंगा। यह मेरी इच्छा है, ध्यान दें।
Oct 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी कुछ विशेषताओं को बदल सकूं। मैं चाहता हूं कि मेरी आंखों का रंग भूरा से शुद्ध हेज़ल में बदल जाए। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे भूरे घुंघराले बाल मेरी कमर तक बढ़े और मैं चाहता हूं कि मेरी त्वचा का रंग बदल जाए, मैं चाहता हूं कि यह हल्के भूरे रंग से मिश्रित त्वचा के प्रकार में बदल जाए।
Oct 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश मैं दीवारों पर रेंग सकता और काश मैं स्वर्गदूतों और जीसस को देख पाता और काश मैं समझ पाता कि जानवर क्या कह रहे हैं जैसे बिल्लियाँ किसी भी जानवर को काटती हैं और काश मैं दर्द महसूस न कर पाऊं
Oct 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
30