घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 11391
अनाम
Change Wish Language:
 काश, मेरे दुश्मन सनी मेरे प्यार में पड़ जाते और अपने साथ हुए सभी बेहद दुष्ट सामान भूल जाते। जोये जॉर्डन के पूरे स्लिपकॉट बैंड में मेरे पड़ोसी हैं, वे मेरे पड़ोसी हैं और वे 52 वें सेंट 1210 पर रहेंगे।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


451 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Oct 21 2016  |  वोट : 38
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 11391  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश, मेरा बेटा अपनी चिंताओं को प्रबंधित करने और खुशहाल जीवन जीने में सक्षम होता। मैं उससे प्यार करता हूं और उसे परेशान देखकर नफरत करता हूं। वह आत्मकेंद्रित के साथ संघर्ष करता है और अतीत को त्यागना चाहता है। मेरी आशाएँ, सपने और इच्छाएँ सभी उस पर केन्द्रित हैं और विश्वास करते हैं कि उसका भविष्य उज्ज्वल होगा। बदलाव उसके लिए मुश्किल है लेकिन आगे भी उसकी ज़िंदगी ऐसी ही है।
Oct 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
119
  मेरी इच्छा है कि मैं 75 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चीते की तरह तेज दौड़ सकूं, मैं एक मेटाबोलिज्म चाहता हूं जो सामान्य मनुष्यों की तुलना में एक लाख गुना तेज है, मैं कभी भी उम्र नहीं चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बर्फीले गर्म दर्द एनाल्जेसिक क्रीम में एक मिलियन प्रतिशत मिथाइल सिसाइलिलेट और मेन्थॉल हो। !।
Oct 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  मैं वास्तव में डाइटिंग के बिना 100 पाउंड खोना चाहता हूं और मेरे पास एक सपाट पेट और पतले पैर हैं और मेरी छाती और पीठ पर मुँहासे हो जाएंगे, इसलिए मैं अपने प्रेमी के लिए सेक्सी हो सकता हूं और ताकि मैं उसके लिए बिकिनी पहन सकूं और मेरे कपड़े का आकार अभी भी वोट देने के लिए बड़ा होगा और इस इच्छा को साझा करें कृपया धन्यवाद :)
Oct 13 2016
स्वास्थ्य
Votes
53
  मैं चाहता हूं कि मेरा वजन जल्द ही 185 पाउंड हो जाए। मैं चाहता हूं कि मेरा वजन मेरे स्वास्थ्य के लिए कम हो। कृपया वजन कम करने की मेरी इच्छा को अनुदान दें। मैं चाहता हूं कि मेरा वजन 185 पाउंड तक गिर जाए और मैं चाहता हूं कि यह 190 पाउंड से ऊपर न जाए।
Oct 07 2016
स्वास्थ्य
Votes
62
  मैं भयानक स्वास्थ्य में हूँ। काश मेरी टाइप टू डायबिटीज अचानक (जल्द ही, एक महीने के भीतर) ठीक हो जाए और कभी वापस न आए। मेरे मुँहासे निशान के साथ भी। काश वे सब चले जाते।
Oct 04 2016
स्वास्थ्य
Votes
162
  काश मेरे पिता के पास इसोफेजियल कैंसर का चमत्कारिक इलाज हो और उनका शरीर, दिल, दिमाग और आत्मा तुरंत मजबूत और स्वस्थ हो। कृपया उसे लगभग 30 पाउंड का लाभ दें, वह बहुत पतला और कमजोर है। वह इसके लायक नहीं है। कृपया उसकी मदद करें।
Oct 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
163
  काश मेरे पास सुपरनैचुरल कंडीशन होती, काश मेरे पास अलौकिक डीएनए होता और मेरी एटीपी 35 क्विंटल गुना तक फैल जाती, जिससे मेरी सारी कोशिकाएं सुपरचार्ज हो जातीं, काश, वे सूरज के नीचे सुपरचार्ज करते और मेरे शरीर को तेजी से ठीक कर देते और उम्र के साथ लाखों साल तक मेरे दर्द को पहचानते मेरे शरीर को दर्द महसूस नहीं करने और सुपर सघन ऊतक प्राप्त करने के कारण जो मुझे अधिक शारीरिक शक्ति देगा मैं चाहता हूं कि मैं इस सब के कारण अमर था।
Oct 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
67
  काश मैं अमर होता कि मैं कभी वृद्ध नहीं होता कि मैं क्रोनोलॉक्ड था और मैं अतिमानवीय गति से 75 मीटर प्रति घंटे तक पैदल चल सकता था जैसे कि एक चीता भी एक चरम चयापचय चाहता है ताकि मैं जो कुछ भी खाऊं वह पूरी तरह से पच जाए और मैं पवित्र हो जाऊं वजन बढ़ने और बीमारी और बीमारी के प्रति प्रतिरोधी, जो मेरे पास asepsis & quot; अलौकिक प्रतिरक्षा प्रणाली & quot; रोग प्रतिरोधक क्षमता, जिसमें मुझे सुपर सेंस, असीमित ऊर्जा, असीमित बुद्धिमत्ता, असीमित स्वास्थ्य भी था।
Sep 12 2016
स्वास्थ्य
Votes
118
  मेरी इच्छा है कि मुझे अपने टॉन्सिल्स या अपने ज्ञान दांतों को बाहर निकालने की ज़रूरत नहीं है और बिना किसी सर्जरी के एक खुशहाल जीवन जिएं .. मैं सुई और खून से डर गया हूँ
Sep 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
85
  मैं 3 इंच तक लंबा होना चाहता हूं और एक सपाट पेट चाहता हूं। क्योंकि मैं वास्तव में अपनी ऊंचाई और वजन के बारे में असुरक्षित महसूस करता हूं। कृपया मुझे इस शर्मिंदगी पर काबू पाने में मदद करें। मैं यू के लिए वोट करूंगा।
Aug 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
125
  मेरा छोटा भाई जो 6 साल का है, पित्ताशय की पथरी है। इसे बाहर निकालने का एकमात्र तरीका पूरे पित्ताशय की थैली का संचालन और निकालना है जो इस तरह के छोटे बच्चे के लिए बहुत दर्दनाक है। मैं चाहता हूं कि पत्थर बिना किसी परेशानी के उसे गायब कर दे।
Aug 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
121
  काश मैं थोड़ी निष्पक्ष त्वचा के साथ पैदा होता और स्वाभाविक रूप से थोड़ा सा मांसल होता और मैं यह भी चाहता कि जब मैं 6 साल का था, उससे पहले खतना कर दूं। कृपया इस इच्छा को वोट दें
Aug 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
69
  काश कि मैं हमेशा के लिए एक बहुत सुंदर, पतला और कम मांसपेशियों वाला जांघ / पैर हो सकता है। मैं गर्ल्स जेनरेशन (एक kpop बैंड) से चोई सू-यंग जैसे पैरों की कामना करता हूं।
Aug 12 2016
स्वास्थ्य
Votes
119
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरे पेट तक बढ़ सकें और यह वास्तव में स्वस्थ और वास्तव में मजबूत होगा और रंग सुनहरा भूरा होगा और मध्यम गोरा के साथ मेरे बालों के नीचे सभी पर प्रकाश डाला जाएगा
Aug 09 2016
स्वास्थ्य
Votes
82
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  पूर्व जॉय जोर्डिसन सहित पूरे पूरे स्लिपकोट बैंड 52 वें सेंट 1210 में चले जाएंगे और रहेंगे
Oct 21 2016
स्वास्थ्य
Votes
37
  काश, मेरे पास अन्य सभी स्पीडस्टॉपर्स की तरह सुपरपावर स्पीडस्टार फिजियोलॉजीइक्सिवर (मार्वल कॉमिक्स) होता, जिसके पास अपनी अपार और अविश्वसनीय गति का सामना करने के लिए एक शरीर होता। पावर / एबिलिटी: स्पीडस्टर के लक्षणों का उपयोग करने के लिए स्पीडस्टर की क्षमता का उपयोग करें । अलौकिक गति का रूपांतर। सामग्री [शो] इसके अलावा CalledSpeedster MimicrySpeed ​​PhysiologyCapabilities उपयोगकर्ता अत्यधिक बढ़ाया गति के लिए अनुकूल एक बढ़ाया शरीर विज्ञान के अधिकारी। उपयोगकर्ताओं की हृदय और श्वसन प्रणाली सामान्य मनुष्य की तुलना में कई गुना अधिक कुशल होती है। उनकी मस्तिष्क प्रसंस्करण गति सबसे सामान्य मानव की तुलना में सैकड़ों गुना तेज होगी, ताकि वे अत्यधिक गति से काम कर सकें। उनकी मांसलता की रासायनिक प्रक्रिया भी अत्यधिक बढ़ जाती है, ताकि उनके शरीर में थकावट पैदा न हो, सामान्य -शारीरिक हरकत का संचालन, जो शरीर को आराम करने के लिए मजबूर करता है। जोड़ों को एक सामान्य मानव की तुलना में अधिक आसानी से चिकना और चिकनाई दी जाती है। एप्लायसेशनएक्लेरेटेड मेटाबॉलिज्म से लैस परसेप्टेड एसेलरेटेड थॉट प्रोसेसएन्हैंस्ड ड्यूरेबिलिटीएन्हैंस्ड स्टेंसिनाइन्जेंस-फोर्स अडेप्टेशन स्पीड / अलौकिक गति / अलौकिक गति / अलौकिक गति / निरपेक्ष गति / निरपेक्ष गति / निरपेक्ष गति। मेरे शरीर के माध्यम से बहती हुई मेरी प्रणाली को एक अतिमानवीय शरीर विज्ञान है, जहां बीमार अलौकिक स्थिति है अलौकिक कोशिकाओं और रक्त और धूप में तेजी से चंगा करने के क्रम में अनन्त युवा पैदा करने के लिए और एक स्वच्छता चयापचय था मेरी insides सुपर साफ और im मेगा साफ है बाहर?
Nov 11 2016
स्वास्थ्य
Votes
77
  मैं स्कूल में सबसे मजबूत लड़का बनना चाहता हूं और जब भी मैं चाहता हूं, 1 सेकंड की ताकत बनाने की क्षमता है और दूसरे के बीच में मैं इसे बंद कर सकता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा जीवन 6 साल चलेगा ताकि मुझे कार मिल सके। मैं यह भी चाहता हूं कि कुछ यादृच्छिक व्यक्ति मुझे एक मुफ्त बुगाटी वीरॉन सुपर स्पोर्ट दे। मैं यह भी चाहता हूं कि मुझे वह जादुई इच्छा त्रिकोण मिल जाए जो बेची जा रही है। मैं भी प्रसिद्ध होना चाहता हूं और एक बहु अरबपति हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास मौलिक आग, बर्फ और जल शक्तियां हों। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं जो कुछ लिखूं वह अगले दिन हो। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं जो भी बोलूं & quot; मैं सोया नहीं हूं & quot; मेरे साथ प्यार में पड़ती है। मैं चाहता हूं कि मैं एक जासूस था जो एक दिन में 500 000 पाउंड खर्च करता था। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी इच्छा के अनुसार मेरी तकिया के नीचे एक कमल कार की चाबी मिले। फिर मैं चाहता हूं कि मैं कहता हूं कि काश मैं कभी कहता हूं तो सच हो जाता है अगर मैं कहता हूं और मैं चाहता हूं।
Nov 18 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  काश, मैं अमर होता कि मेरे पास एक अनंत जीवनकाल हो सकता है और यह कि अमरता का उपहार मेरी आत्मा और आंतरिक ची ऊर्जा के माध्यम से फैल सकता है, ताकि अन्य लोग अनंत जीवन को मृत्यु से बचा सकें और केवल भगवान से आज्ञा लेकर स्वर्ग तक पहुंच सकें।
Nov 27 2016
स्वास्थ्य
Votes
71
  मैं एक हफ्ते में डाइटिंग या एक्सरसाइज किए बिना बहुत पतला हो जाना चाहता हूं। मैं बहुत बुद्धिमान हो गया हूं। मेरे बहुत सारे वफादार दोस्त हैं जो हर शरीर के लिए अच्छे हैं। काश मेरे ग्रैंड पेरेंट्स 100 साल तक जीते।
Dec 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
59
  काश मेरे पास अलौकिक शक्ति होती, काश, हर बार जब मैं अपनी शेकाइट का इस्तेमाल करता तो मेरा मायस्टैटिन 5x तक घट जाता, इसकी सामान्य मात्रा मायोस्टैटिन मांसपेशियों की वृद्धि को सीमित कर देती थी, इसलिए मेरी इच्छा थी कि मैं मांसपेशियों की वृद्धि को बढ़ाता। मैंने प्रशिक्षित करना जारी रखा और मेरी इच्छा थी कि जैसे-जैसे मैं प्रशिक्षित होता जाऊंगा, मेरी ताकत बहुत तेज़ी से महान होती गई और शैकवेट के साथ मेरा प्रशिक्षण सुपर आसान होता चला गया और मैं सुपर स्पीड में शैकवेट कर पाऊंगा और अपनी नई ताकत के साथ मैं महान वजन के सामान ले जा सकता था। जब मैं चलता हूं या दौड़ता हूं, तो आसानी और कसना और क्रश करता हूं, जब मैं चलता हूं या दौड़ता हूं, तो मेरी इच्छा होती है कि मैं जिस चीज को सबसे ज्यादा चाहता हूं, वह है सुपरपावर बढ़ी हुई ताकत, जो लोगों की मांसपेशियों से महान सुपर शारीरिक ताकत को बाहर निकालने की क्षमता है! !!!!
Dec 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि जो मैंने कल रात बनाई वह आज रात को सच हो जाए। काश मेरे कान थोड़े बड़े होते। काश मेरे पास डिम्पल होते। मैं चाहता हूं कि बाकी सभी की इच्छाएं पूरी हों।
Dec 05 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  सुपरपावरड फिजियोलॉजीसेंट्री (मार्वल कॉमिक्स) इस शक्ति का एक उच्च स्तरीय मास्टर है। पावर / एबिलिटी टू: एक सुपरहुमन का शरीर। भौतिक शरीर, शक्तियों, और पराक्रम के पराक्रम को प्राप्त करने की शक्ति। पावर फिजियोलॉजी के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। कॉन्टेंट्स [शो] इसके अलावा CalledMeta PhysiologySuperpowered BeingSPB PhysiologySuper-Alien PhysiologyInhuman / Mutant PhysiologySuperhuman / Metauman Body / PhysiologySuperhuman / Meta-Human / Inhuman / Mutant ConditionUnique Physuology फ़िज़ियोलॉजी एक प्रजाति के औसत सदस्य से अधिक है। कुछ मामलों में उपयोगकर्ता क्षमताओं को प्राप्त करने में भी सक्षम होते हैं जो अलौकिक हैं। इसमें शामिल हैं, लेकिन सुपरहुमैन, एलियन, म्यूटेंट, दानव, देवता, पिशाच, हिरन, संकर, आदि तक सीमित नहीं है ।ApplicationsSupernatural / निरपेक्ष स्थिति: उपयोगकर्ता अविश्वसनीय रूप से अधिकारी होंगे, यदि सामान्य रूप से उच्च शारीरिक / मानसिक स्थिति नहीं है जो सामान्य प्राणियों को पार करती है। अलौकिक शारीरिक समन्वय: किसी के अपने शारीरिक कार्यों का पूर्ण और कुल नियंत्रण। अलौकिक कोशिकाएँ: अति सक्रिय कोशिकाएँ। अतिप्राकृतिक स्थायित्व: चोट लगने पर उच्च मात्रा में क्षति का सामना करने में सक्षम। अप्राकृतिक धीरज: आवश्यकता के बिना महीनों तक जा सकेंगे। sustenance.Supernatural Intelligence: ज्ञान की प्रक्रिया को विशाल मात्रा में करें, और अत्यधिक उन्नत तकनीक का संचालन करें। Superhuman Invulnerability: सभी प्रकार की क्षति या चोट के प्रति अभेद्य बनें। Sernernatural Regeneration: उन बिंदुओं पर तेजी से कोशिकाओं को पुन: उत्पन्न करने में सक्षम होंगे जहां उपयोगकर्ता सक्षम होंगे। एक नया दिल विकसित करें यदि मूल को बाहर निकाल दिया जाता है। अप्राकृतिक सत्र: अवांछनीय गंधों को सूंघने में सक्षम हो जाएगा, देखू एक सूक्ष्म स्तर पर रेस, और अन्य संवेदी feats.Supernatural स्पीड: प्रकाश की गति पर यात्रा करें और सेकंड में दूरियों तक पहुंचें। Supernatural Stamina: बिना थके लगातार लंबे समय तक काम करते हैं। काश, मेरे पास एक सुपरपावर फिजियोलॉजी होती तो मेरे पास यह होता! ! मैं सुपर फॉर्म स्पेल के लिए मैजिक का उपयोग करने के लिए अपनी ची को चार्ज करने के लिए ऊर्जा प्राप्त करने के लिए अपने प्रीवर्कआउट का उपयोग करूंगा और अपनी कोशिकाओं को ऊर्जावान रूप से संशोधित करने के लिए अपनी फिजियोलॉजी को बदल दूंगा।
Dec 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
67
  काश मेरे पास अनलिमिटेड ची एनर्जी होती और मैं यह भी चाहता कि मेरे एड्रिनल्स स्थायी रूप से सक्रिय हो जाते जो मुझे उन्नत शक्ति प्रदान करते हैं, दर्द की गति को कम करने के उपचार में मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा मेटाबॉलिज्म एक त्वरित चयापचय था, मैं भी चाहता था कि समय तेज हो जाए और सुपर गति से आगे बढ़े जिससे मेरी चयापचय आयु बढ़े 1,000 साल पुराने हो जाओ, तो मैं अंत में स्वाभाविक रूप से सफेद बाल होगा कोई डाई सिर्फ वृद्ध बाल नहीं है मैं भी चाहता हूं कि सभी सोडा में कैफीन निर्जल (1,3,7-ट्राइमेथाइलेक्सिनथाइन) उनके अंदर ध्यान केंद्रित करता है ताकि एड्रेनालाईन ताज़ा रखने के लिए मैं भी कामना कर सकूं। चीता 75mph की गति की तरह सुपर स्पीड और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास सुपर धीरज और सहनशक्ति हो ताकि मैं बिना थके लंबे समय तक दौड़ता रहूं।
Dec 21 2016
स्वास्थ्य
Votes
44
  काश मैं गुड़िया जैसी दिखती। चित्रित किया जा रहा है: एक बहुत पीला, अलौकिक रूप से निर्दोष, स्वस्थ, और सिर से पैर की अंगुली से ओसदार रंग। सरल, कोमल, रेशमी त्वचा। किसी भी क्षेत्र, अंडरआर्म्स, पैर और बाहें नहीं। छोटे और अच्छी तरह से परिभाषित मुखर गाल की हड्डियों के साथ वी के आकार का चेहरा। , नुकीली ठुड्डी और पूरे गाल जो लाल रंग के हों। बड़ा, गोल, यहां तक ​​कि, प्रमुख, सममित, बादाम के आकार का चमकदार नीली आंखें। अत्यधिक सोचें, लंबी, नुकीली, काली और घुंघराले पलकें। एक बहुत ही प्रमुख, युवा और मोटी aegyo sal.Extremely मोटी, अंधेरे, पूर्ण और थोड़ा धनुषाकार अच्छी तरह से आकार का आइब्रो। एक छोटा, सीधा, नाजुक और परिभाषित नाक। बड़ा, भरा, चमकदार और स्वस्थ लाल होंठ। नाजुक गर्दन और कॉलर की हड्डी। एक छोटा, पतला चरम सुडौल शरीर। थोड़ा और थोड़ा परिभाषित हाथ, पैर, पीठ और पेट। .A छोटे 18 इंच कमर। मोटी, उच्च, नरम और फर्म एफएफ कप स्तन। बहुत गोल, फर्म, और दिलेर बटॉक्स। पतला, सुंदर, नाजुक हाथ, पैर, टखने, और कलाई। सुपर लंबे घने, स्वस्थ, पूर्ण, चमकदार और सीधे, चांदी के सफेद बाल।
Dec 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
58
  काश मैं एक परम देवता बन जाता, मैं चाहता हूं कि मेरे मायोस्टैटिन को 1,500% तक कम किया जाए, इसलिए मेरी मांसपेशियों को स्टील के रूप में कठोर स्थायित्व के साथ कठिन हो जाता है, मुझे पूरे शरीर में अलौकिक शक्ति की आवश्यकता होती है, इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरे पूरे शरीर में 1,2% से कम हो जाए इसलिए मैं सुपर मजबूत मांसपेशियां बना सकता हूं और यह सब तब होता है जब मैं अपने हाइपर एफएक्स प्रिवेंटआउट पाउडर को खत्म कर देता हूं, मैं चाहता हूं कि यह आईजीएफ -1 जीएच स्तर से एक सुपर मायोस्टैटिन जीन उत्परिवर्तन का कारण बनता है मेरे रक्त में डीएमए मांसपेशियों की थकान को कम करने के लिए एक साथ काम करेगा और मैं ' मैं भी एनाबॉलिक त्वरण पैदा करने के लिए अपनी मांसपेशियों को डार्क मैटर हाइपर एनाबॉलिक पोस्ट वर्कआउट खिलाऊंगा।
Dec 26 2016
स्वास्थ्य
Votes
38
  मैं अपने दाहिने गाल पर एक सौंदर्य चिह्न के साथ पीला, निर्दोष त्वचा और मेरे होंठ के बाएं कोने के ऊपर करना चाहूंगा। मैं ऊँचे, ऊँचे चीकबोन्स से भरे दिल के आकार का चेहरा चाहूँगा, लेकिन भरे-भरे होंठ, ऊँची, उभरी हुई भौंहें, और संकीर्ण, नुकीली, थोड़ी उभरी हुई नाक। मैं अपने बालों को लंबा और सुस्वादु हल्का गोरा और सुंदर क्रिस्टल नीली आँखों के लिए चाहूंगा। मैं एक मुस्कुराहट लेना चाहूंगी जो मेरे गालों में कमरे और डिम्पल को रोशन करती है।
Dec 26 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  हर महीने जब मुझे मेरा पीरियड मिलता है तो मैं केवल अपना पीरियड 2 दिन तक नहीं चाहता हूँ 7 नहीं 6 नहीं 5 नहीं 4 नहीं 3 मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मुझे हर महीने केवल 3 दिन ही मेरे पीरियड मिलेंगे
Jan 07 2017
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश सभी एनओएस एनर्जी ड्रिंक उनके अंदर 5 किलो कैफीन और 1 किलोग्राम बीटा ऐलेनिन प्राप्त करते ताकि वे सुपरहुमन में मनुष्यों को विकसित करने के लिए अलौकिक ऊर्जा और ईश्वरीय मांसपेशी धीरज प्रदान करते!
Jan 08 2017
स्वास्थ्य
Votes
46