घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 11669
Nicole
Change Wish Language:
 मैं अपने दाहिने गाल पर एक सौंदर्य चिह्न के साथ पीला, निर्दोष त्वचा और मेरे होंठ के बाएं कोने के ऊपर करना चाहूंगा। मैं ऊँचे, ऊँचे चीकबोन्स से भरे दिल के आकार का चेहरा चाहूँगा, लेकिन भरे-भरे होंठ, ऊँची, उभरी हुई भौंहें, और संकीर्ण, नुकीली, थोड़ी उभरी हुई नाक। मैं अपने बालों को लंबा और सुस्वादु हल्का गोरा और सुंदर क्रिस्टल नीली आँखों के लिए चाहूंगा। मैं एक मुस्कुराहट लेना चाहूंगी जो मेरे गालों में कमरे और डिम्पल को रोशन करती है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


463 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Dec 26 2016  |  वोट : 41
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 11669  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मैं एक परम देवता बन जाता, मैं चाहता हूं कि मेरे मायोस्टैटिन को 1,500% तक कम किया जाए, इसलिए मेरी मांसपेशियों को स्टील के रूप में कठोर स्थायित्व के साथ कठिन हो जाता है, मुझे पूरे शरीर में अलौकिक शक्ति की आवश्यकता होती है, इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरे पूरे शरीर में 1,2% से कम हो जाए इसलिए मैं सुपर मजबूत मांसपेशियां बना सकता हूं और यह सब तब होता है जब मैं अपने हाइपर एफएक्स प्रिवेंटआउट पाउडर को खत्म कर देता हूं, मैं चाहता हूं कि यह आईजीएफ -1 जीएच स्तर से एक सुपर मायोस्टैटिन जीन उत्परिवर्तन का कारण बनता है मेरे रक्त में डीएमए मांसपेशियों की थकान को कम करने के लिए एक साथ काम करेगा और मैं ' मैं भी एनाबॉलिक त्वरण पैदा करने के लिए अपनी मांसपेशियों को डार्क मैटर हाइपर एनाबॉलिक पोस्ट वर्कआउट खिलाऊंगा।
Dec 26 2016
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश मैं गुड़िया जैसी दिखती। चित्रित किया जा रहा है: एक बहुत पीला, अलौकिक रूप से निर्दोष, स्वस्थ, और सिर से पैर की अंगुली से ओसदार रंग। सरल, कोमल, रेशमी त्वचा। किसी भी क्षेत्र, अंडरआर्म्स, पैर और बाहें नहीं। छोटे और अच्छी तरह से परिभाषित मुखर गाल की हड्डियों के साथ वी के आकार का चेहरा। , नुकीली ठुड्डी और पूरे गाल जो लाल रंग के हों। बड़ा, गोल, यहां तक ​​कि, प्रमुख, सममित, बादाम के आकार का चमकदार नीली आंखें। अत्यधिक सोचें, लंबी, नुकीली, काली और घुंघराले पलकें। एक बहुत ही प्रमुख, युवा और मोटी aegyo sal.Extremely मोटी, अंधेरे, पूर्ण और थोड़ा धनुषाकार अच्छी तरह से आकार का आइब्रो। एक छोटा, सीधा, नाजुक और परिभाषित नाक। बड़ा, भरा, चमकदार और स्वस्थ लाल होंठ। नाजुक गर्दन और कॉलर की हड्डी। एक छोटा, पतला चरम सुडौल शरीर। थोड़ा और थोड़ा परिभाषित हाथ, पैर, पीठ और पेट। .A छोटे 18 इंच कमर। मोटी, उच्च, नरम और फर्म एफएफ कप स्तन। बहुत गोल, फर्म, और दिलेर बटॉक्स। पतला, सुंदर, नाजुक हाथ, पैर, टखने, और कलाई। सुपर लंबे घने, स्वस्थ, पूर्ण, चमकदार और सीधे, चांदी के सफेद बाल।
Dec 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
58
  काश मेरे पास अनलिमिटेड ची एनर्जी होती और मैं यह भी चाहता कि मेरे एड्रिनल्स स्थायी रूप से सक्रिय हो जाते जो मुझे उन्नत शक्ति प्रदान करते हैं, दर्द की गति को कम करने के उपचार में मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा मेटाबॉलिज्म एक त्वरित चयापचय था, मैं भी चाहता था कि समय तेज हो जाए और सुपर गति से आगे बढ़े जिससे मेरी चयापचय आयु बढ़े 1,000 साल पुराने हो जाओ, तो मैं अंत में स्वाभाविक रूप से सफेद बाल होगा कोई डाई सिर्फ वृद्ध बाल नहीं है मैं भी चाहता हूं कि सभी सोडा में कैफीन निर्जल (1,3,7-ट्राइमेथाइलेक्सिनथाइन) उनके अंदर ध्यान केंद्रित करता है ताकि एड्रेनालाईन ताज़ा रखने के लिए मैं भी कामना कर सकूं। चीता 75mph की गति की तरह सुपर स्पीड और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास सुपर धीरज और सहनशक्ति हो ताकि मैं बिना थके लंबे समय तक दौड़ता रहूं।
Dec 21 2016
स्वास्थ्य
Votes
44
  सुपरपावरड फिजियोलॉजीसेंट्री (मार्वल कॉमिक्स) इस शक्ति का एक उच्च स्तरीय मास्टर है। पावर / एबिलिटी टू: एक सुपरहुमन का शरीर। भौतिक शरीर, शक्तियों, और पराक्रम के पराक्रम को प्राप्त करने की शक्ति। पावर फिजियोलॉजी के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। कॉन्टेंट्स [शो] इसके अलावा CalledMeta PhysiologySuperpowered BeingSPB PhysiologySuper-Alien PhysiologyInhuman / Mutant PhysiologySuperhuman / Metauman Body / PhysiologySuperhuman / Meta-Human / Inhuman / Mutant ConditionUnique Physuology फ़िज़ियोलॉजी एक प्रजाति के औसत सदस्य से अधिक है। कुछ मामलों में उपयोगकर्ता क्षमताओं को प्राप्त करने में भी सक्षम होते हैं जो अलौकिक हैं। इसमें शामिल हैं, लेकिन सुपरहुमैन, एलियन, म्यूटेंट, दानव, देवता, पिशाच, हिरन, संकर, आदि तक सीमित नहीं है ।ApplicationsSupernatural / निरपेक्ष स्थिति: उपयोगकर्ता अविश्वसनीय रूप से अधिकारी होंगे, यदि सामान्य रूप से उच्च शारीरिक / मानसिक स्थिति नहीं है जो सामान्य प्राणियों को पार करती है। अलौकिक शारीरिक समन्वय: किसी के अपने शारीरिक कार्यों का पूर्ण और कुल नियंत्रण। अलौकिक कोशिकाएँ: अति सक्रिय कोशिकाएँ। अतिप्राकृतिक स्थायित्व: चोट लगने पर उच्च मात्रा में क्षति का सामना करने में सक्षम। अप्राकृतिक धीरज: आवश्यकता के बिना महीनों तक जा सकेंगे। sustenance.Supernatural Intelligence: ज्ञान की प्रक्रिया को विशाल मात्रा में करें, और अत्यधिक उन्नत तकनीक का संचालन करें। Superhuman Invulnerability: सभी प्रकार की क्षति या चोट के प्रति अभेद्य बनें। Sernernatural Regeneration: उन बिंदुओं पर तेजी से कोशिकाओं को पुन: उत्पन्न करने में सक्षम होंगे जहां उपयोगकर्ता सक्षम होंगे। एक नया दिल विकसित करें यदि मूल को बाहर निकाल दिया जाता है। अप्राकृतिक सत्र: अवांछनीय गंधों को सूंघने में सक्षम हो जाएगा, देखू एक सूक्ष्म स्तर पर रेस, और अन्य संवेदी feats.Supernatural स्पीड: प्रकाश की गति पर यात्रा करें और सेकंड में दूरियों तक पहुंचें। Supernatural Stamina: बिना थके लगातार लंबे समय तक काम करते हैं। काश, मेरे पास एक सुपरपावर फिजियोलॉजी होती तो मेरे पास यह होता! ! मैं सुपर फॉर्म स्पेल के लिए मैजिक का उपयोग करने के लिए अपनी ची को चार्ज करने के लिए ऊर्जा प्राप्त करने के लिए अपने प्रीवर्कआउट का उपयोग करूंगा और अपनी कोशिकाओं को ऊर्जावान रूप से संशोधित करने के लिए अपनी फिजियोलॉजी को बदल दूंगा।
Dec 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
67
  मेरी इच्छा है कि जो मैंने कल रात बनाई वह आज रात को सच हो जाए। काश मेरे कान थोड़े बड़े होते। काश मेरे पास डिम्पल होते। मैं चाहता हूं कि बाकी सभी की इच्छाएं पूरी हों।
Dec 05 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  काश मेरे पास अलौकिक शक्ति होती, काश, हर बार जब मैं अपनी शेकाइट का इस्तेमाल करता तो मेरा मायस्टैटिन 5x तक घट जाता, इसकी सामान्य मात्रा मायोस्टैटिन मांसपेशियों की वृद्धि को सीमित कर देती थी, इसलिए मेरी इच्छा थी कि मैं मांसपेशियों की वृद्धि को बढ़ाता। मैंने प्रशिक्षित करना जारी रखा और मेरी इच्छा थी कि जैसे-जैसे मैं प्रशिक्षित होता जाऊंगा, मेरी ताकत बहुत तेज़ी से महान होती गई और शैकवेट के साथ मेरा प्रशिक्षण सुपर आसान होता चला गया और मैं सुपर स्पीड में शैकवेट कर पाऊंगा और अपनी नई ताकत के साथ मैं महान वजन के सामान ले जा सकता था। जब मैं चलता हूं या दौड़ता हूं, तो आसानी और कसना और क्रश करता हूं, जब मैं चलता हूं या दौड़ता हूं, तो मेरी इच्छा होती है कि मैं जिस चीज को सबसे ज्यादा चाहता हूं, वह है सुपरपावर बढ़ी हुई ताकत, जो लोगों की मांसपेशियों से महान सुपर शारीरिक ताकत को बाहर निकालने की क्षमता है! !!!!
Dec 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
68
  मैं एक हफ्ते में डाइटिंग या एक्सरसाइज किए बिना बहुत पतला हो जाना चाहता हूं। मैं बहुत बुद्धिमान हो गया हूं। मेरे बहुत सारे वफादार दोस्त हैं जो हर शरीर के लिए अच्छे हैं। काश मेरे ग्रैंड पेरेंट्स 100 साल तक जीते।
Dec 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
59
  काश, मैं अमर होता कि मेरे पास एक अनंत जीवनकाल हो सकता है और यह कि अमरता का उपहार मेरी आत्मा और आंतरिक ची ऊर्जा के माध्यम से फैल सकता है, ताकि अन्य लोग अनंत जीवन को मृत्यु से बचा सकें और केवल भगवान से आज्ञा लेकर स्वर्ग तक पहुंच सकें।
Nov 27 2016
स्वास्थ्य
Votes
71
  मैं स्कूल में सबसे मजबूत लड़का बनना चाहता हूं और जब भी मैं चाहता हूं, 1 सेकंड की ताकत बनाने की क्षमता है और दूसरे के बीच में मैं इसे बंद कर सकता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा जीवन 6 साल चलेगा ताकि मुझे कार मिल सके। मैं यह भी चाहता हूं कि कुछ यादृच्छिक व्यक्ति मुझे एक मुफ्त बुगाटी वीरॉन सुपर स्पोर्ट दे। मैं यह भी चाहता हूं कि मुझे वह जादुई इच्छा त्रिकोण मिल जाए जो बेची जा रही है। मैं भी प्रसिद्ध होना चाहता हूं और एक बहु अरबपति हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास मौलिक आग, बर्फ और जल शक्तियां हों। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं जो कुछ लिखूं वह अगले दिन हो। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं जो भी बोलूं & quot; मैं सोया नहीं हूं & quot; मेरे साथ प्यार में पड़ती है। मैं चाहता हूं कि मैं एक जासूस था जो एक दिन में 500 000 पाउंड खर्च करता था। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी इच्छा के अनुसार मेरी तकिया के नीचे एक कमल कार की चाबी मिले। फिर मैं चाहता हूं कि मैं कहता हूं कि काश मैं कभी कहता हूं तो सच हो जाता है अगर मैं कहता हूं और मैं चाहता हूं।
Nov 18 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
  काश, मेरे पास अन्य सभी स्पीडस्टॉपर्स की तरह सुपरपावर स्पीडस्टार फिजियोलॉजीइक्सिवर (मार्वल कॉमिक्स) होता, जिसके पास अपनी अपार और अविश्वसनीय गति का सामना करने के लिए एक शरीर होता। पावर / एबिलिटी: स्पीडस्टर के लक्षणों का उपयोग करने के लिए स्पीडस्टर की क्षमता का उपयोग करें । अलौकिक गति का रूपांतर। सामग्री [शो] इसके अलावा CalledSpeedster MimicrySpeed ​​PhysiologyCapabilities उपयोगकर्ता अत्यधिक बढ़ाया गति के लिए अनुकूल एक बढ़ाया शरीर विज्ञान के अधिकारी। उपयोगकर्ताओं की हृदय और श्वसन प्रणाली सामान्य मनुष्य की तुलना में कई गुना अधिक कुशल होती है। उनकी मस्तिष्क प्रसंस्करण गति सबसे सामान्य मानव की तुलना में सैकड़ों गुना तेज होगी, ताकि वे अत्यधिक गति से काम कर सकें। उनकी मांसलता की रासायनिक प्रक्रिया भी अत्यधिक बढ़ जाती है, ताकि उनके शरीर में थकावट पैदा न हो, सामान्य -शारीरिक हरकत का संचालन, जो शरीर को आराम करने के लिए मजबूर करता है। जोड़ों को एक सामान्य मानव की तुलना में अधिक आसानी से चिकना और चिकनाई दी जाती है। एप्लायसेशनएक्लेरेटेड मेटाबॉलिज्म से लैस परसेप्टेड एसेलरेटेड थॉट प्रोसेसएन्हैंस्ड ड्यूरेबिलिटीएन्हैंस्ड स्टेंसिनाइन्जेंस-फोर्स अडेप्टेशन स्पीड / अलौकिक गति / अलौकिक गति / अलौकिक गति / निरपेक्ष गति / निरपेक्ष गति / निरपेक्ष गति। मेरे शरीर के माध्यम से बहती हुई मेरी प्रणाली को एक अतिमानवीय शरीर विज्ञान है, जहां बीमार अलौकिक स्थिति है अलौकिक कोशिकाओं और रक्त और धूप में तेजी से चंगा करने के क्रम में अनन्त युवा पैदा करने के लिए और एक स्वच्छता चयापचय था मेरी insides सुपर साफ और im मेगा साफ है बाहर?
Nov 11 2016
स्वास्थ्य
Votes
77
  पूर्व जॉय जोर्डिसन सहित पूरे पूरे स्लिपकोट बैंड 52 वें सेंट 1210 में चले जाएंगे और रहेंगे
Oct 21 2016
स्वास्थ्य
Votes
37
  काश, मेरे दुश्मन सनी मेरे प्यार में पड़ जाते और अपने साथ हुए सभी बेहद दुष्ट सामान भूल जाते। जोये जॉर्डन के पूरे स्लिपकॉट बैंड में मेरे पड़ोसी हैं, वे मेरे पड़ोसी हैं और वे 52 वें सेंट 1210 पर रहेंगे।
Oct 21 2016
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश, मेरा बेटा अपनी चिंताओं को प्रबंधित करने और खुशहाल जीवन जीने में सक्षम होता। मैं उससे प्यार करता हूं और उसे परेशान देखकर नफरत करता हूं। वह आत्मकेंद्रित के साथ संघर्ष करता है और अतीत को त्यागना चाहता है। मेरी आशाएँ, सपने और इच्छाएँ सभी उस पर केन्द्रित हैं और विश्वास करते हैं कि उसका भविष्य उज्ज्वल होगा। बदलाव उसके लिए मुश्किल है लेकिन आगे भी उसकी ज़िंदगी ऐसी ही है।
Oct 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
119
  मेरी इच्छा है कि मैं 75 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चीते की तरह तेज दौड़ सकूं, मैं एक मेटाबोलिज्म चाहता हूं जो सामान्य मनुष्यों की तुलना में एक लाख गुना तेज है, मैं कभी भी उम्र नहीं चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बर्फीले गर्म दर्द एनाल्जेसिक क्रीम में एक मिलियन प्रतिशत मिथाइल सिसाइलिलेट और मेन्थॉल हो। !।
Oct 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
41
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  हर महीने जब मुझे मेरा पीरियड मिलता है तो मैं केवल अपना पीरियड 2 दिन तक नहीं चाहता हूँ 7 नहीं 6 नहीं 5 नहीं 4 नहीं 3 मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मुझे हर महीने केवल 3 दिन ही मेरे पीरियड मिलेंगे
Jan 07 2017
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश सभी एनओएस एनर्जी ड्रिंक उनके अंदर 5 किलो कैफीन और 1 किलोग्राम बीटा ऐलेनिन प्राप्त करते ताकि वे सुपरहुमन में मनुष्यों को विकसित करने के लिए अलौकिक ऊर्जा और ईश्वरीय मांसपेशी धीरज प्रदान करते!
Jan 08 2017
स्वास्थ्य
Votes
46
  काश मैं एक अमर पिशाच होता, मैं चाहता हूं कि मैं सुपर गति से दौड़ने में सक्षम हो जाऊं मैं चरम धारणा चाहता हूं मैं सामान्य मनुष्यों की तुलना में 10 गुना अधिक मजबूत होना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मैं अलौकिक बुद्धिमत्ता चाहता हूं जो हड्डियों और मांसपेशियों की तुलना में 3 गुना अधिक घनी होती हैं मानव ऊतक मैं ऊर्जा और सहनशक्ति का अलौकिक स्तर रखना चाहता हूं।
Jan 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
48
  काश समय तेज गति से आगे बढ़ता और मानव सुपर गति से विकसित होने लगते और वे सुपर स्पीड में सुपरहुमन बन जाते और उनकी अलौकिक स्थिति होती और उनके पास अलौकिक कोशिकाएं होतीं और वे अर्ध-अमर होते और वे कभी उम्र नहीं पाते और वे अलौकिक थे बुद्धिमत्ता और अलौकिक शक्ति और अलौकिक ऊर्जा और अलौकिक धीरज और अलौकिक गति और अलौकिक रूप से घने ऊतक मैं चाहता था कि उम्र बढ़ने में तेजी आई है और मेरे बाल अतिमानव चयापचय त्वरण उत्परिवर्तन से 1,000 साल पुराने सफेद हो गए हैं।
Jan 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
52
  काश मैं असीमित ऊर्जा चरम मानसिक फोकस हाइपर सहनशक्ति बढ़ाया धीरज सुपर स्पीड सुपर ताकत चरम वर्तनी क्षमता आकाश उच्च जादू शक्ति अनंत चयापचय है कि मेरे स्वास्थ्य और उम्र में तेजी है, लेकिन सब कुछ स्पष्ट रूप से साफ है कि मैं मेगा स्वच्छ और स्वस्थ था एक स्पष्ट मन के साथ पचा।
Jan 19 2017
स्वास्थ्य
Votes
51
  मेरी पहली इच्छा यह है कि मेरे सभी पाँच पेचेक में से मेरा $ 1389 डॉलर, जो मुझे काम से मिला है, साथ ही मेरे काम का 96.07 डॉलर का छठा वेतन भी मेरे बैंक ऑफ अमेरिका के चेकिंग अकाउंट में है, जिसमें मेरा कुल $ 1485.07 है। जब मैं अपने चेकिंग बैंक के बैंक ऑफ अमेरिका में अपने पैसे की शेष राशि की जांच करता हूं तो मैं अपनी दूसरी इच्छा के लिए चाहता हूं कि मैं 95 £ खो दूं। इससे मुझे अपने हाथ, पैर, चेहरे और पेट पर स्किनी बनने का कारण बनता है जिसमें मैं अब आखिरकार आज्ञा नहीं मानता क्योंकि मैं आखिरकार 105lbs वजन का हूं। चूंकि मैं अंत में कपड़े में अतिरिक्त छोटे आकार और पोशाक में 0 आकार और जींस पैंट और जीन शॉर्ट्स पहन सकता हूं, जबकि मैं अपनी तीसरी इच्छा के लिए इच्छा रखता हूं कि मैं 95lbs खोने के बाद। मेरे वर्तमान वजन से मेरे स्तन बड़े और सही आकार में दरार में दे रहे हैं और मैं भी अपने बट बड़ा और मजबूत हो गया है जब मैं अपनी चौथी इच्छा के लिए इच्छा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे मुंह में भोजन की कितनी मात्रा है स्तन मेरे पेट में तो मैं बिल्कुल नहीं हासिल करता।
Jan 22 2017
स्वास्थ्य
Votes
23
  काश कि मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर होती और सामान्य, चमकदार, सफेद दांतों वाली, सुंदर मध्यम आकार के होठों से घिरे होते, प्यारे लंबे गोरा घुंघराले-ईश बाल होते! कृपया मुझे वोट दें यह अद्भुत होगा मैं सिर्फ यह नहीं कह रही कि मैं आमतौर पर टी देखना चाहती हूँ! यह काम करता है :) यदि आप मेरे लिए वोट देते हैं तो मैं आपके लिए बीमार वोट देता हूं अगर मैं पहले से ही नहीं हूं :)
Jan 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
65
  काश कि मेरा शरीर फिर से संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए वापस आ जाता। और यह कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, इसलिए मैं वह कर सकूंगा, जो मुझे चाहिए और किसी दिन करना होगा।
Jan 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
62
  मैं अपने शरीर में असीमित टेलोमेरेस चाहता हूं ताकि मैं अमर हो जाऊं शाश्वत युवा मैं चाहता हूं कि मेरी माँ को स्कूल में कम समय मिले मैं चाहता था कि उनके पास अलौकिक शक्ति चरम ऊर्जा एक आदर्श आकाश उच्च चयापचय है मैं चाहता हूं कि वह सामान्य मनुष्यों की तुलना में 5x तेज था वह हमेशा जीवित रह सकती है उसके पास एक सुपर शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली थी जो वह कभी बीमार नहीं हुई, उसके पास हाइपर इंटेलिजेंस था वह अपनी दिमागी शक्ति का 50% उपयोग कर सकती थी, काश कि यह एक महान हिमपात होता, जिससे पृथ्वी पर बड़ा हिमपात होता और यह 5 वर्षों तक चलता रहता और एक महान स्तर था मैगिक और गुरुत्व चुंबकत्व का चंद्रमा से प्रचार होता है और पृथ्वी के चारों ओर मेटाफिजिकल ऊर्जा का क्षेत्र होता है और आध्यात्मिक विकास और शारीरिक विकास का एक बड़ा स्तर होता है और प्रौद्योगिकी सुपर फ्यूचरिस्टिक और आनुवांशिकी बन जाती है जो कार्यों के अलौकिक स्तरों में बदल जाती है। सुपर शक्तिशाली और सुपर मजबूत वापस आ गया !!!
Jan 31 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने स्कूल की सबसे खूबसूरत लड़की और मेरे दांतों में एक बहुत ही सुंदर लड़की बन सकूँ जहाँ सीधे और अच्छे कभी पीले और यकी (वे नहीं हैं;)) विज्ञापनों में लोग पसंद करते हैं और मेरे पास मेरे नीचे लंबे प्यारे सुनहरे बाल थे !!! बर्थ के बाद से भी कोहनी और मेरे पास एक सुंदर शरीर का आकार था और मैं 13 साल की उम्र में छोटा था और मुझे जो कुछ भी पसंद था उसमें फिट हो सकता था (या वे मेरे लिए मेरे आकार के वोट में थे :) xxx
Feb 01 2017
स्वास्थ्य
Votes
35
  काश मैं सही होता और मेरी सेहत का स्तर ईश्वर जैसा होता और मैं अमर नहीं था और कभी वृद्ध नहीं था और मुझे असीमित चयापचय नहीं था और मैं चोट और दर्द से ग्रसित था और मुझे कभी भी कोई दर्द महसूस नहीं हुआ था, मेरी त्वचा ग्रेनाइट की तरह अटूट थी और मैं था सुपर मजबूत अटूट हड्डियां मेरे साइटोकिन्स अलौकिक थे मेरे सभी हार्मोन समारोह के एक अलौकिक स्तर पर थे मेरे फेफड़ों ने श्वास की क्षमता को बढ़ाया था मेरे बाल सामान्य से 1 मिलियन गुना रेशम थे और बस के रूप में मजबूत मैं अलौकिक सौंदर्य था कोई मुँहासे नहीं मेरा दिल सुपर मजबूत था मेरे पैर सुपर मजबूत थे मैं एक फुटबॉल की गेंद को 320 फीट हवा में मार सकता हूं मैं प्रति घंटे 75 मील दौड़ सकता हूं मैं चाहता हूं कि मेरा शरीर एक दिन में 20,000 कैलोरी बहुत आसानी से जलाता है सामान्य मनुष्यों के दैनिक मूल्य मैं चाहता हूं कि मुझे 5,000,000x इंद्रियां और सामान्य मनुष्यों की धारणा, काश मेरी दृष्टि की धारणा त्वरित होती, काश, मैं 5,000,000,000,000,000xx का टेलोमिरेज़ होता, जो सामान्य मनुष्यों की इच्छा के अनुसार मेरे शरीर में विटामिन डी के साथ-साथ विटामिन सी के साथ-साथ विटामिन बी और विटामिन बी का भी 50,000 गुना होता। एमिन ए काश मेरे जैविक मैट्रिक्स को उसके सामान्य स्तरों से परे धकेल दिया गया था और मेरे विकासवादी कोड को फोड़ दिया गया था, मेरी इच्छा थी कि मेरे पास अलौकिक बुद्धिमत्ता हो और वह मेरे मस्तिष्क का 75% उपयोग कर सके।
Feb 02 2017
स्वास्थ्य
Votes
29
  काश, मेरे पास मायोस्टैटिन से संबंधित मांसपेशियों की अतिवृद्धि होती, ताकि मैं सुपर मजबूत होने के लिए डबल मांसपेशियों की ताकत का स्तर रख सकूं, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं शारीरिक शक्ति बढ़ाता ताकि मैं 2,000 पाउंड जैसे महान आकार और वजन की वस्तुओं को उठा और ले जा सकता।
Feb 07 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  काश मेरे दौरे ठीक हो जाते और मेरी सेहत अलौकिक स्तर तक बढ़ जाती और मेरी शारीरिक ऊर्जा 1 मिलियन गुना मजबूत हो जाती और मेरा दिल सुपर स्वस्थ होता और मेरे फेफड़े अलौकिक फेफड़ों की क्षमता पर काम करते और मैं 20x बेहतर सांस ले पाता और मेरी शारीरिक सहनशक्ति अनंत थी और मैं शारीरिक रूप से पांच गुना अधिक मजबूत हूं, न्यूरोलॉजिस्ट ने मुझे एक दवा दी जो इस बात का समर्थन करने में मदद करेगी लेकिन बदले में मैं कई अन्य मेड से बाहर निकल गया।
Feb 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
116
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी बीमारी या बीमारी के साथ स्वस्थ और खुश रहूं और मेरे साथ कुछ भी गलत न हो। मैं सिर्फ स्वस्थ रहना चाहता हूं और जब डॉक्टर के पास जाना होता है तो मुझे कोई समस्या नहीं होती है
Feb 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
72