घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11793
Brandon Mcbee
Change Wish Language:
 मैं kikiandpops से रेज़र शार्प रिकॉल मेमोरी स्पेल, ओटेसैनक कलेक्टिव, स्टोन-गॉड-टर्मिनस-स्लीपिंग-गॉड-गॉड से आत्मा-ए-टाइनस-विश-ग्रांटिंग-सी-सर्विस-स्पिरिट-ए-गॉड-एंड-वॉरियर ओत्सेनेक कलेक्टिव और अनलिमिटेड मनी से मुझे पांच शुभकामनाएं देने के लिए।




5293 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jan 16 2017  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11793  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश कि मेरे बाल सफेद होने लगते। मैं चाहता हूं कि अगले 2 हफ्तों में बालों का सफेद होना शुरू हो जाए। मैं नहीं चाहता कि मेरे पूरे बाल सफेद हों। मैं बस इसे सफेद करना शुरू करना चाहता हूं।
Jan 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
72
  मैं समय को रिवाइंड करना चाहता हूं। मैं 17 दिसंबर, 2007 या 2006 को वापस आना चाहता हूं और सब कुछ त्यागना चाहता हूं। केवल इस बार मैं चीजों को थोड़ा अलग करूँगा। मैं अपनी माताओं की मृत्यु को रोकूंगा।
Jan 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मेरे पास एक मैजिक बटन होता, जो किसी भी इच्छा को केवल इच्छा कहकर और बटन दबाकर सच कर सकता है। बटन उठाया जा सकता है और यह मेरे हाथ में फिट हो सकता है। यह बटन मेरे बेडरूम में मेरे ड्रेसर के ऊपर दिखाई देगा।
Jan 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
61
  काश मैंने भरवां जानवरों के पेट में ध्वनि डाल दी होती, जब मैंने उन्हें बिल्ड-ए-भालू कार्यशाला में बनाया था। इसके अलावा, मेरा पिछला जीवन जो मैंने सपना देखा था, वह सच था, जैसे कि मैंने अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैकपैक्स के बारे में सपना देखा था।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  काश कि मेरे घर में 20 बेडरूम होते और जब मैंने कहा कि सीढ़ियों से यह अलिवेटोर होता है और मैं चाहता हूं कि मेरा बेडरूम सब तैयार था और बार्बी डॉल के बहुत सारे घर थे। और मैं चाहता हूं कि मेरा घर 4 मंजिला हो और मैं अमीर था चाहते हैं कि मेरा बड़ा भाई मिगुएल और मेरी नेफ्यू और उसकी छोटी बहन यहां रहें और मेरे बेडरूम में छह बेड और तीन शावर हों
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि नवीनतम वाटपैड कहानी जो मैंने बनाई है, लेकिन प्रकाशित नहीं होगी जैसा कि मैं चाहता हूं। मैं इसे महसूस कर पाऊंगा और यह जितनी जल्दी हो सकेगा, मैं इसकी अपेक्षा करूंगा।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि गेम अंडरटेले से कंकाल वाले भाई, सैंस और पपीरस फरवरी, 2017 के महीने में किसी भी दिन मेरे दरवाजे की घंटी बजाएंगे, और कुछ दिन रहेंगे। मुझे पता है कि यह असंभव लगता है, लेकिन मुझे सिर्फ यह मानना ​​है कि यह हो सकता है। Papyrus हमें स्पेगेटी पका सकता है, और Sans मुझे उसकी सबसे अच्छी सजा के साथ हँसा सकता है। मैं कोलोराडो में रहता हूं, और मैं दृढ़ संकल्प से भर गया हूं।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मैं किंग अटलांटियन जिंन को बुलाना चाहता हूं जो कि अनुकूल होगा और एक त्वरित बुद्धि, चतुर बुद्धिमत्ता और महान अंतर्दृष्टि के साथ-साथ मैत्रीपूर्ण सम्राट मैरिड अटलांटिक जिन्न को बुलाना होगा।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चार तत्वों के जिन्न को अपने स्वामी के रूप में बुलाना चाहता हूं जो कि मित्रवत, देखभाल करने वाला, आकर्षक, और साहसी होगा और द ग्रेट जिनी अल्जैसियर खाकड़ी को बुलाने के लिए जो बहुत ही दयालु और प्यार करने वाला और महान होगा, आदि एक बार उसके मालिक होंगे।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि जब मेरी माँ मुझे उनमें से कुछ में मिले अलग-अलग स्कूलों में आवेदन करती है और उन्होंने मुझे अंदर जाने दिया और मैं भी नए स्कूल में दाखिला लॉटरी में दाखिला लेती हूँ और लॉटरी जीतती हूँ तो मैं दूसरे स्कूल में स्थानांतरण जीत सकती हूँ।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी भी चीज में बदलाव कर सकता हूं, जैसे कि मुझे टीन टाइटन्स के अंदर जानवर का लड़का चाहिए, हर बार मुझे लगता है कि मैं जानवर की तरह हूं। मुझे आशा है कि यह इच्छा एक दो दिनों में मिल जाएगी, तो कृपया इसे वोट करें।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
31
  काश मेरे पास इवोल्यूशन होता और मैं एक सुपरहुमन बन जाता और मैं एक नया शरीर प्राप्त कर लेता और मेरे बाल सफेद हो जाते और मेरा डैनट म्यूटना बन जाता और मैं परफेक्ट बन जाता।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं एक सिंह सूट की कामना करता हूं जो मुझे एक मानवजनित सिंह में बदल देता है। इसमें ऑबर्न फर, एक जेट ब्लैक माने और पूंछ, एक ज़िप, शारीरिक रूप से सही और एक विशाल लिंग होगा। सूट पहनने के एक सेकंड बाद, मेरे जननांग बढ़ने शुरू हो जाएंगे, सूट के जननांग बाहर धकेल देंगे और मेरे साथ तब तक भरेंगे जब तक कि दो अंत में मेल नहीं खाते। सूट कम और कम सूट की तरह हो जाता है और अधिक से अधिक यह पसंद है मुझ पर। मेरी छाती पर फुंसी महसूस होने लगेगी जैसे कि यह मेरी खुद की त्वचा हो। मैं लंबा और मजबूत हो जाऊंगा; अत्यंत मांसल हो जाना। मैं स्पीडोस स्विमिंग कच्छा की एक जादुई छाती की भी कामना करता हूं ताकि मेरे पास एक शेर होने पर पहनने के लिए कुछ हो। छाती कभी खाली नहीं होगी इसलिए मैं कभी भी स्पीडोस से बाहर नहीं निकलूंगा और वे जादुई रूप से मुग्ध होंगे। स्पीडोस मुझे अंतहीन सुपरपावर देगा; यह हमेशा के लिए शेर बनने के लिए केवल एक अच्छा काम करेगा और मेरी महाशक्तियों को स्थायी करेगा। जितने अच्छे कर्म होंगे, मैं उतना ही मजबूत होता जाऊंगा, मेरी शक्तियां और भी बढ़ेंगी और मुझे नई शक्तियां प्राप्त होंगी।
Jan 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
114
  मैं http://www.zeusaghori.com/god-djinn से सर्वोच्च ईश्वर के लिए अपने गुरु बनने की कामना करता हूं और मैं http://www.zeusaghori.com/weightloss-spell से एक सुपर पावरफुल वेट लॉस स्पेल रिंग की कामना करता हूं ।
Jan 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक फ्लिप अल्ट्रा वीडियो कैमरा - ब्लू, 4 जीबी, 2 घंटे (2 जी जेनरेशन), फ्लिप अल्ट्रा वीडियो कैमरा - ब्लैक, 4 जीबी, 2 घंटे (2 जी जेनरेशन) और माइक के साथ स्कल्कंडी हेश 2 ओवर-ईयर हेडफ़ोन की इच्छा रखता हूं काली।
Jan 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही इसे 100 वोट मिले, मेरे पास इच्छा शक्ति होगी। यह इसी तरह से काम करता है: मैं अपनी इच्छा को ज़ोर से कहता हूं, कर्कश आवाज़ में, या मेरे सिर में इसलिए कोई और इसे नहीं सुन सकता है। फिर, मैं अपनी इच्छा पूरी करने के बाद मुझे अपनी उंगलियों को स्नैप करना पड़ता है और यह स्वचालित रूप से सच हो जाता है। मैं खुद सहित लोगों को मरने या वास्तव में घायल होने की इच्छा नहीं कर सकता। मैं ऐसी किसी भी चीज की कामना करता हूं जो मुझे चोट पहुंचा सकती है या मुझे या किसी और को भी मार सकती है ... मैं यह भी चाहता हूं कि जब यह 100 वोट मिले, तो मेरे स्कूल का एक लड़का जेम्स गुडाक्रे, जिसे मैं वास्तव में पसंद करता हूं, वह मुझे पसंद करेगा और वह मुझे पसंद करेगा। मुझे डांस करने के लिए कहो तो हम डेट करना शुरू कर देंगे।
Jan 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मैं एमटीवी के टीईएन वोल्फ से स्कॉट मैक्कल की तरह एक सच्चा अल्फा वेयरवोल्फ बन जाऊं। मैं जब चाहूं शर्ट कर सकता हूं और उसके पास होश है। मेरी आँखें उस रूप में लाल हो जाती हैं और जब मैं चाहता हूं, तो नुकीले निकल आते हैं। मैं जो भी चुनता, उसे काट देता, लेकिन कभी-कभी यह व्यक्ति को नहीं बदलता। अगर मैं किसी व्यक्ति को बहुत गहरी मार देता तो वे एक वेयरवोल्फ या बंशी में बदल सकते थे। अगर मैं किसी पर थोप दिया गया तो वे एक कोरेकोटे में बदल जाएंगे। मैं अपना हाथ नीचे कर सकता हूं और पंजे गायब हो जाएंगे या बाहर आ जाएंगे।
Jan 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
66
  मैं चाहता हूँ कि सभी माने 6 शो मेरे छोटे टट्टू मेरे दोस्त हैं जो मुझे असली के लिए देख सकते हैं और जो soooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooo अच्छा होगा
Jan 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
164
  मैं एक नीयन नीले बटन की कामना करता हूं जो तुरंत चाहता है कि यह & quot; जैसा आसान होगा & quot; स्टेपल से बटन अभी तक लाल के बजाय नीयन नीला है और उस पर शब्द नहीं हैं। आप इच्छा को जोर से कह सकते हैं या इच्छा को कानाफूसी कर सकते हैं और फिर बटन दबा सकते हैं, फिर इच्छा सच हो जाती है और एक आवाज कहती है & quot; यह आसान था & quot; खेलता है और केवल चाहने वाला ही इसे सुन सकता है। और अनंत इच्छाएं हैं और आप किसी भी चीज की कामना कर सकते हैं। मैं इसे एक दिन ढूंढना चाहता हूं, बस कॉफी टेबल पर एक टीवी के साथ बैठा हूं, जो मेरे घर पर मांद के अवशेष के बगल में है। और मैं सबसे पहले बनना चाहता हूं यह मेरी माँ नहीं है। इसके अलावा बीमार कभी भी इसे खो नहीं सकते हैं और मुझे हमेशा पता रहेगा कि यह कहां है। इसके अलावा इसे नष्ट नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, यह पता चलेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं जब मैं कुछ विशिष्ट कहता हूं जैसे कि मेरे घर या किसी विशिष्ट व्यक्ति के बारे में बात करना और यह प्रत्येक इच्छा में एक भयानक मोड़ नहीं जोड़ेगा और मुझे इच्छा बनाने के लिए इसका उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। । इसके अलावा बिजली मेरे सिर पर नहीं जाएगी
Jan 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
106
  काश रिचर्ड गार्सिया ब्वॉयफ्रेंड होता, मैं सेक्सी हूं और मेरे बाल बेहद लंबे होंगे। मुझे उम्मीद है कि मुझे एक नया कुत्ता मिलेगा, कोई मुझे धमकाने नहीं देगा। मुझे उम्मीद है कि यह सब सच होगा।
Jan 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि मेरे पास सुपरपावर हो सकती है मैं चाहता हूं कि मेरे पास (हरा) हीट विज़न हो, जो तब ट्रिगर होगा जब मैं गुस्सा हो जाता हूं कभी-कभी इसे नियंत्रित नहीं कर सकता, सुपर स्पीड तब ​​ट्रिगर होगी जब मुझे दौड़ना होगा या जब मैं इसका उपयोग करना चाहता हूं, तो सुपर ताकत होगी ट्रिगर भी जब मैं पागल हो जाता हूं, तो बिना किसी सीमा के अधिक कूदने के लिए सुपर जंप और मैं इसे ट्रिगर करने के लिए नियंत्रित कर सकता हूं मैं अपनी सुपर छाल को ट्रिगर करने के लिए बड़ी संरचनाओं को तिरछा करने के लिए बस एक सुपर छाल कूदूंगा मैं बाएं पैर को दाएं पैर को आगे पीछे रखूंगा और हवा में सुपर सोनिक तरंगों को बनाने के लिए मेरे शरीर को मेरी बाईं ओर घुमाएं
Jan 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
92
  मैं दो पुरुष चमकदार एन्जिल्स के लिए कामना करता हूं जो कोमल, प्यार करने वाले, दयालु और आराम देने वाले प्लस रोगी होंगे। इस इच्छा को सच करने के लिए मुझे 100 या उससे अधिक वोट चाहिए।
Jan 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मेरे पास टाइम पॉवर ट्रैवल, पास्ट लाइफ रिग्रेशन, एस्ट्रल ट्रैवलिंग, टेलीपोर्टेशन, टेलीपैथी, साइकोमेट्री या साइकोस्कोपी, साइकोकिनेसिस या टेलिकिनेज़ीस, फेथ हीलिंग, एनर्जी मेडिसिन, डोज़िंग, बिलोकेशन या मल्टीलोकेशन, ऑटोमैटिक राइटिंग, रिट्रोकॉग्निशन या पोस्ट-कॉग्निशन सहित ये शक्तियाँ होतीं। और अधिक।
Jan 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मैं बहुत अच्छी अंग्रेजी बोल सकूं। मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकता ... मैं एक बहुत अच्छा वक्ता बन गया, तो सभी को झटका लगा कि मैं अच्छी अंग्रेजी कैसे बोल रहा हूं। मैंने देखा कि हर कोई बहुत अच्छा बोल रहा है लेकिन मैं नहीं कर सकता
Jan 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
33
  काश मैं भविष्य में 5 साल की यात्रा से बाहर जाता और यह वर्ष 2022 था, तब मैं 27 साल का था, मेरी शक्ति असीमित थी हमारे पास 2 वाहन थे जो क्रोम प्लेटेड थे मेरे पास एक अंगूठी थी जो एडामेंटियम के रूप में टिकाऊ थी, जिसमें मैं एंग्लो मित्र था मैं उन्हें अक्सर देख सकता था कि मेरा शरीर सुपर मजबूत हो गया क्योंकि एक शॉट से कोर्टिसोल स्टेरॉयड म्यूटेशन के कारण मेरी रीढ़ में वर्ष 2017 की समयावधि में 2020 के दशक में एनाल्जेसिक क्रीम बहुत शक्तिशाली हो गए थे, बहुत से लोगों को सफेद बालों का बहुत गर्व था, जिनका इस्तेमाल किया गया था अंग्रेजी के कंप्यूटरों में 10PB हार्ड ड्राइव थे जो आनुवांशिक रूप से संवर्धित खाद्य पदार्थ थे जिन्हें मंजूरी दे दी गई थी कि जीवों की नई प्रजातियां और बहुत कुछ था।
Jan 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
71
  मैं सेलेब्रिटी आकर्षण लटकन, लकी गनोम पेंडेंट, लेडी लक विनिंग जुआ तावीज़, व्यक्तिगत फेरोमोन पोशन, और द हॉर्नेटेड गॉड तालीज़मैन ऑफ़ मूनस्टार 7 स्पिरिट्स की शुभकामनाएँ।
Jan 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि समय 2020 में भविष्य की ओर अग्रसर हो और फ्लैश आगे बढ़े और मैं पावर में असीमित था और कारें नई और क्रोम प्लेटेड थीं और भविष्य में और अधिक और जीवों की नई प्रजातियां थीं और लोग परिपूर्ण थे और असली एनीमे के रूप में सुंदर थे वर्ण।
Jan 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
149
  मेरी इच्छा है कि आज रात मेरी यात्रा की इच्छा आखिरकार सहयोगी विवरण और इच्छाओं के साथ पूरी होगी। 9 जुलाई 2010 गणित में 7-9-10 स्मार्ट: कंप्यूटर: प्रौद्योगिकी: स्कूल में बहुत प्रयास करता है: आइपॉड 4 वीं पीढ़ी: लैपटॉप;
Jan 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
41