घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 11863
Eve.i would love to help my family with this to!
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक जादू की नोटबुक थी कि जब मैं उसमें राइट करता हूं तो यह सच हो जाता है (मूल रूप से एक इच्छाधारी नोटबुक) मैं विश्व शांति होने के लिए वहां की रक्षा करता हूं। तो आप चित्र प्राप्त करें, कृपया मुझे वोट दें क्योंकि (यह थोड़ा खराब हो सकता है) सचमुच मेरे सभी दोस्तों के पास सब कुछ है! मुझे हालांकि उनके पास केवल 5% पसंद हैं और वे हमेशा इसे मेरे चेहरे पर दिखा रहे हैं मूल रूप से कृपया 100 मेरे लिए वोट कृपया कृपया (मैं एक टूटे हुए कंप्यूटर की तरह आवाज करता हूं)


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


700 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Jan 30 2017  |  वोट : 54
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 11863  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां मुझे 250,000 मिलियन पाउंड के लिए एक लॉटरी स्क्रैच कार्ड खरीदती है और मैं इसे जीतता हूं और मुझे इसे किसी भी या किसी पर भी खर्च करने की अनुमति है (मुझे पता है कि मैं लालची ध्वनि करता हूं लेकिन यह मुझे बहुत मदद करेगा क्योंकि मैं भी इसे चाहता हूं उसके विश्वविद्यालय के लिए मेरी चिंता का भुगतान!
Jan 30 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
37
  मुझे अगले 20 वर्षों के लिए अच्छे पैसे के नियमित स्रोत की आवश्यकता है। मैं बहुत अमीर और प्रसिद्ध बनना चाहता हूं। मैं अपना खुद का पैसा कमाना चाहता हूं और उन लोगों की मदद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी मदद की। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करता हूं जो मेरे जैसा नहीं है। मुझे उसकी जरूरत है। मैं उस व्यक्ति के साथ आजीवन एक स्वस्थ, शांतिपूर्ण और प्यार भरा रिश्ता चाहता हूं। संक्षेप में मुझे हमेशा सुख और शांति की जरूरत है
Jan 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
102
  कृपया सुनें और वोट करें मेरे लिए कृपया मेरी इच्छा है कि मेरा घर फ़ॉर्स्क होने से बच जाए और मेरी माँ लॉटरी जीत सके ताकि उसके पास पर्याप्त धन हो। हमें बुरी तरह से फरवरी, 2017 का महीना चाहिए क्योंकि उस तारीख को हमने लात मारने का फैसला किया था लॉटरी जीतने की आवश्यकता है क्योंकि कृपया हमसे वोट करें, कृपया इस भाग्य से बचाएं कृपया उस लड़की के लिए, जो अपने घर को खोना नहीं चाहती है यह केवल एक ही मामला है और यह मेरे लिए बहुत मायने रखेगा कि लोग मेरी माँ की देखभाल करें हर रोज़ संघर्ष करें ताकि हम घर का पैसा दे सकें, लेकिन जब तक मैं अपनी मर्जी से नहीं जा पाऊँगा, तब तक हमें अपनी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी लॉटरी जीतने की ज़रूरत होती है या 500,000,000.00 डॉलर या इस संकट के लिए हमारी मदद करने की ज़रूरत होती है
Jan 07 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
64
  इस वर्ष के लिए मेरी क्रिसमस की शुभकामनाएं मेरी दादी के बेवकूफ होर्डिंग संग्रह और उसके घर के अंदर हर कमरे में चल रहे खजाने के लिए है जो हजारों या लाखों डॉलर में बहुत योग्य हैं जो जादुई तरीके से CASH MONEY में बदल सकते हैं मिदास का जादू इस समय स्पर्श कर रहा है अभी ASAP इसके बहुत देर से पहले। और मुझे कर्ज चुकाने में मदद करने के लिए वित्तीय कारणों से इस लानत धन और विरासत भाग्य की जरूरत है। और मैं हमेशा इस कैश मनी और इनहेरिटेंस फॉर्च्यून को मेरे लिए मेल पैकेज में स्वर्ग के संकेत के रूप में खोजना चाहता हूं जो मेरी क्रिसमस की शुभकामनाएं दे सकें।
Dec 22 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
53
  मैं स्वतंत्रता, मन की शांति, सुरक्षा, सुरक्षा, खुशी, आनन्द, आनंद, अवसर, विलासिता, विशेषाधिकार, शांति, सहजता, स्वास्थ्य, यात्रा, समय, नेत्र, आराम, विश्राम, उत्साह, संतोष, शिक्षा, अवकाश , और आनंद यह लाता है। मुझे दूसरों की मदद करने की क्षमता के लिए पैसे से प्यार है। मैं धन प्राप्त करने के योग्य हूं। मैं पैसे की भावना से प्यार करता हूं। मुझे पैसों की गंध बहुत पसंद है। मुझे पैसे की आवाज बहुत पसंद है। मैं अब अपने जीवन में आश्चर्यजनक रूप से तत्काल अप्रत्याशित प्रेम बहुतायत के भारी रकम को स्वीकार करता हूं।
Dec 18 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
178
  काश कि इसके एक दिन बाद 100 वोट मिल जाते, मेरी मम्मी जातीं और लॉटरी टिकट पातीं। जब वह इसकी जाँच करेगी, तो वह इसे जीत लेगी !!!!!! तो फिर हम आगे बढ़ सकते हैं और एक अच्छा घर बना सकते हैं, और सब कुछ बेहतर होगा!
Dec 11 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
57
  काश मैं अपने परिवार और अपनी माँ की मदद करने के लिए कुछ भी करने में सक्षम होने के लिए समृद्ध था, मैं चाहता हूं कि मैं उसकी मदद करूं लेकिन मैं कैसे हर किसी की मदद करने में सक्षम होना चाहता हूं
Dec 05 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
76
  काश मेरी मां लोट्टो खेलने से 100 मिलियन यूरो जीतती। मैं इसके लिए इच्छा नहीं करता, मैं पैसे की परवाह नहीं करता ... मैं चाहता हूं कि वह इसे जीते ताकि वह काम करना बंद कर सके क्योंकि उसे बहुत सारी स्वास्थ्य समस्याएं हैं (पीठ की समस्याएं और तनाव)। उसकी नौकरी पर लोग उसका मज़ाक बनाते रहते हैं और उसे धमकाते रहते हैं इसलिए उसे वास्तव में इसकी ज़रूरत है। कृपया इस इच्छा के लिए वोट करें, अगर मुझे बहुत सारे वोट मिले तो मैं कोशिश करूंगा और यहां सभी के लिए वोट करूंगा! मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह इच्छा नए साल से पहले होने वाली है ... कृपया हमारी मदद करें।
Dec 02 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
66
  मैं अमीर बनना चाहता हूं, एक अरबपति, मेरे जीवन में हर रोज पैसा बहता है, फिलीपींस में एक प्रसिद्ध नेटवर्किंग अरबपति हो। 20,000 यूएस डॉलर रोज मेरे पास आते हैं।
Dec 01 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
78
  मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरी बेटी को जीवन के लिए प्रामाणिक वित्तीय स्वतंत्रता / जीवन के लिए वित्तीय सुरक्षा है .. आसानी से, सरलता से! ... मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक शक्तिशाली नोटबुक भी आए, और हर बार, मैं नोटबुक में कुछ लिखूं यह सच में सच हो जाता है, मैं केवल एक हूं जो नोटबुक में लिख सकता हूं! ...
Nov 28 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
57
  मैं चाहता हूं कि मेरे सौतेले बेटे मार्टिन ने प्रति दिन £ 250000 कमाए और मुझे उनकी कमाई का 99% दिया। मेरे माता-पिता भी जो कुछ भी करते हैं, मैं उनसे भी पूछता हूं और अगले दिन जब भी कुछ होता है, मैं कहता हूं & quot; मैं यह नहीं जीना चाहता हूं। वर्ष & quot; सब कुछ एक वर्ष में रुक जाता है। इसके अलावा मैं 50x अधिक मजबूत और तेज बनना चाहता हूं। यदि मैं कहूं कि & quot; मैं चाहता हूं & quot; मेरे कहने के बाद सब कुछ तुरंत सच हो जाता है यदि मैं कहता हूं & quot; जो मुझे जीवन में चाहिए & quot; अतं मै।
Nov 19 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
66
  मेरी इच्छा है कि मेरे मम्मे एक स्क्रैच कार्ड पर £ 100000000 जीतें और मुझे सारी जीत दिलाएं। तब मुझे हमेशा के लिए सौभाग्य मिलता है और जीवन भर बहुत धनवान मिलता है।
Nov 18 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता के पास मेरे और मेरे जन्मदिन के लिए मेरे लिए उपहार खरीदने के लिए बहुत सारे पैसे होंगे और वह मुझे हर दिन सबसे ज्यादा सामान देना चाहेगा, उसे 50 000 डॉलर मिलेंगे और वह लगभग ANTHING SHE चाहती है
Nov 17 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं लॉटरी के माध्यम से या अपने पेपल खाते में एक चमत्कारी दान के माध्यम से पर्याप्त वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करूंगा ताकि मैं वहां से हट जाऊं जहां मैं हूं और वह सब कुछ खरीद सकता हूं जो मुझे अपने सहपाठी के साथ एक आरामदायक जीवन जीने की आवश्यकता है जो दूर से रहता है मुझे लेकिन मुझे इस वेबसाइट पर इच्छा के बाद मुलाकात हुई। मैं चाहता हूं कि यह जल्दबाजी से सच हो जाए, इसलिए मुझे अपने वित्त के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
Nov 14 2016
समृद्धि / पैसा
Votes
112
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं OBTAIN सफलता चाहता हूं और पीसीओ लोट्टो में एक बहुत बड़ा जैक जीत चुका हूं और मेरी कैस प्राइज टैक्स फ्री फाइब्रीक 2017 से पहले ही हासिल कर लेता हूं। और असली इनविक्ट्री की नई रेवैलरी और मेजर स्टोक इनरोवायर कंडक्टर का इनरोलॉजिस्ट कंसट्रक्शंस ऑफ द कन्फ्यूजनरी कॉन्सेप्टर्स।
Feb 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि जब विस्कॉन्सिन लॉटरी और मैगा पॉवरबॉल लॉटरी हो, तो उसके पास 2017-2018 सीज़न में मुझे अगले साल के लिए एक निजी स्कूल में भेजने के लिए पैसे होंगे।
Feb 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
35
  काश मेरी माँ विस्कॉन्सिन लॉटरी और मैगा पॉवरबॉल लॉटरी जीतती है, तो उसके पास 2017-2018 सीज़न में मुझे अगले साल के लिए एक निजी स्कूल में भेजने का पैसा है।
Feb 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
42
  मैं अपनी माँ, मेरे भाई, और मेरी बहन की कामना करता हूं कि मैं अमीर था और एक घर बनाया और बस हम चारों को दुनिया भर में हर जगह और कहीं भी यात्रा करने के लिए मिला जो हम चाहते थे।
Mar 03 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
61
  मुझे बहुत सारा पैसा और सोना चाहिए, क्योंकि मुझे सोना बहुत पसंद है, मुझे सोने के गहने खरीदना और पसंद है, इसलिए मुझे प्रतिष्ठित जौहरी से 500 ग्राम सोने के गहने चाहिए और मुझे नए फ्लैट दक्षिण मुंबई में बहुत सारे पैसे चाहिए
Mar 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
43
  काश कि आज कोई वकील मेरे घर आता और मुझे कोई ऐसा व्यक्ति बताता जो मेरे लिए पूरा अजनबी था, मर गया और मुझे तीन सौ बिलियन डॉलर नकद में छोड़ दिए। सभी करों को पहले ही निकाल लिया गया था और मैं पैसे खर्च करने के लिए स्वतंत्र हूं लेकिन मैं बिना किसी तार के जुड़ा हुआ हूं। मेरे नाम पर पहले से ही मेरे निजी वॉल्ट बैंक खाते में पैसा है और वकील मुझे सभी कागजी कार्रवाई देता है जो कानूनी रूप से मेरी है। साथ ही उसने मुझे अपने चेक और डेबिट कार्ड भी दिए।
Mar 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
183
  काश, मेरे $ 5,700 के छात्र ऋण का भुगतान किया जाता, तो मेरा क्रेडिट स्कोर ऊपर जा सकता था और मैं अपने माता-पिता के घर से और अपने अपार्टमेंट में जा सकता था। यही मेरी इच्छा है।
Mar 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
40
  काश कि मेरे पास लॉटरी का स्क्रैच कार्ड होता, जो मुझे अपने पिताजी से मिलता था जब वह काम से घर आया था और जैकपॉट 900,000 मिलियन पाउंड का था और हमने इसे जीत लिया और मम ने कहा कि मेरे पास क्रेडिट कार्ड पर 10 मिलियन पाउंड हो सकते हैं और इसे खर्च कर सकते हैं जो मैं कभी चाहता था (iPhones, टैंक टॉप और हाई हील्स और उस तरह का सामान) प्लस मेरी दूसरी इच्छा के लिए वोट करें (विश आईडी: 11892)
Mar 12 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि मैं लंबा हो और मेरे पास दुनिया भर के नए दोस्त हों जिन्हें मैं पहले कभी नहीं जानता। इसके अलावा मैं अपने देश के बाहर से अच्छी प्रेमिका चाहता हूं। मुझे और धन चाहिए
Mar 18 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
43
  काश मैं एक सफल अभिनेत्री और एक बेहतरीन फैशन आइकन होती, जो लोगों को प्रेरित करने में सक्षम हो। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सोलह साल के होने से पहले पूरी हो जाए। काश मेरे अभिनय का सभी द्वारा सम्मान किया जाएगा और मुझे स्कूल से संबंधित समस्याओं के बिना बहुत अधिक यात्रा करनी होगी। जब मैं अपना करियर शुरू करूंगा तो मेरी इच्छा होगी कि मेरी त्वचा और भी अच्छी हो
Mar 22 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
106
  कृपया इसे सच करें। मैं अपने जन्मदिन के लिए पैसे की कामना करता हूं। प्रत्येक जन्मदिन कार्ड के अंदर $ 150 डॉलर होंगे। और मेरा अंतिम जन्मदिन का उपहार मेरे पिताजी से एक धातु गुलाबी iphone SE होगा। कृपया 10 जून, 2017 से पहले यह सच करें। मेरा जन्मदिन 14 जून 2017 को है
May 07 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि दुनिया सुपरह्यूमन्स में विकसित हो और हम परिपूर्ण और सुपर मजबूत और सुपर फास्ट और सुपर इंटेलिजेंट हो गए और राष्ट्रपति एकजुट राज्यों के देवता बन गए और मैं उत्तरी कैरोलिना का भगवान बन गया और मैं सेलिब्रिटी स्तर की प्रसिद्धि में था।
May 08 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
54
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास बहुत पैसा हो और गरीबी मेरे देश में विशेष रूप से चली जाए क्योंकि मैं वास्तव में यही चाहता था और मेरे लिए स्वास्थ्य और धन के लिए हरी आंखें भी हैं
May 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
77
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने डेधम, मैसाचुसेट्स में एक अच्छा घर खरीदा जहाँ मेरी चाची रहती हैं और मेरी माँ सबसे अच्छे घर में रहती हैं और मेरी इच्छा है कि वह और अधिक पैसा कमा सकें।
May 18 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
188