घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 13272
Mousumi das
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि आमेर बॉटनी प्रैक्टिकल परीक्षा जेनो 24 जून 2017 ake pichhiye 26 जून 2017 hoye Jay.please Amer ei wish ta puron jeno hoy कृपया कृपया r r r jeno Amer परीक्षा khub valo hoy .bio chem cell biology taxologyy ecology पहचान sob jeno valo hoy sob jeno thik moton korte pari.Viva te jeno sob pari sir der Amer khata jeno khub pochondo hoy।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5805 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 22 2017  |  वोट : 11
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 13272  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं फिर से पैदा हुआ था और एक नया जीवन था, मैं चाहता हूं कि मेरे पास लंबे सीधे जेट काले बाल और हरे रंग की आंखें और मोटी धनुषाकार भौंहों के साथ पीला त्वचा मेरा नाम बैंगनी हो जाएगा और मेरे पास एक जुड़वां होगा और उसका नाम होगा गुलाब बनो और हम एक जैसे दिखेंगे और मेरी दो छोटी बहनें हैं जिनका नाम साराह और ऐलेन है, वे दोनों 7 जून 1999 को पैदा होंगी और उनके काले बाल, रूखी त्वचा और नीली आंखें होंगी और मेरे पास एक अलग माता-पिता हैं, मेरी तरह माँ युवा और सुंदर हैं, उनके बाल लंबे हैं और सुनहरे बालों वाली गोरी वह स्पेनिश और गैर धर्म की हैं और इसलिए मेरे पिताजी हैं कि वे परिवार को कुछ भी करने दें, और मेरा जन्म 2 अगस्त 1995 को हुआ था और मेरी माँ 1899 में पैदा हुई थीं और मेरे पिताजी का जन्म भी 25 अगस्त को 1899 में हुआ था और मेरी मम्मी 27 वीं और उनका नाम एलिजा है और मेरे पिताजी का नाम साइरस है और वह स्पेन और स्पेन से हैं और वह धार्मिक भी हैं और मेरे पास डांसिंग, ट्यूटिंग, सिंगिंग, जिमनास्टिक्स, और फाइटिंग जैसे कौशल हैं मैं चाहता हूं कि हमारे परिवार का उपनाम मिलर हो, मेरे पास सफेद सीधे दांत और साफ त्वचा होगी।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि जेनो आमेर बॉटनी प्रैक्टिकल एग्जाम खूब वालो होए .जेनो अम्मी सोबिखु थिकथ कोर्टे परी और इविवा ते जोनो सो परी व्यावहारिक खतो जोनो सो थोब थैंक थैंक्यू जोनो थिक मोटन कोर्ट पैरो सेल बायोलॉजी जिको माइक्रोस्कोप थिक माइक्रोस्कोप मिक बोटोकोक मिकट बोटोक्स अभिकर्मक चिन्टे पैरी पहचान वालो कोरे कॉर्ते परी। 24 मार्च 2017 की परीक्षा जेनो खूब वालो होय।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मैं अंतरिक्ष होता - ड्रैगनफ्लाईटीवी सीज़न 1 डीवीडी और सेगमेंट्स में शामिल होता: कोकोनट्स - सारा, शकीविया और एरिका, कोकोनट स्नैक्स को ऑर्बिट में भेजते हैं, स्पेस शटल को एक स्पेस फ़ूड के रूप में जांचने के लिए जाँचते हैं। मून क्रेटर्स के मॉडल बनाएं, और अपने स्वयं के टेलीस्कोप के माध्यम से दृश्य के साथ उनके मॉडल की तुलना करें। वैज्ञानिक प्रोफाइल - एमआईटी प्रोजेक्ट साइंटिस्ट एंडी लियू ने जांच की कि मनुष्य लंबे अंतरिक्ष उड़ानों के शून्य-ग्रेविटी वायुमंडल में कैसे अनुकूलन करता है - आप परिवहन पर भारी उपकरण कैसे चलाते हैं मंगल ग्रह?
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: ह्यूमन बिहेवियर डीवीडी और सेगमेंट्स को शामिल करता: इसमें शामिल हैं: धारणा - मैडी और मार्टिना की जांच होती है कि कैसे अविश्वसनीय मानव रिसेप्शन बन सकते हैं। रोलर कोस्टर्स - ज़हाबिया और क्रिस्टोफर ने अपने पेट के लिए अपने सलाम के लिए रोलर कोस्ट के लिए लोगों की प्रतिक्रियाओं की जांच की। । वैज्ञानिक प्रोफाइल - वेब डेवलपर Idit Harel MaMaMedia.com से पता चलता है, और अनुसंधान प्रक्रिया जो ऑनलाइन कहानियां, डिजिटल कला और शैक्षिक खेल का उत्पादन करती है।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं फिर से पैदा हुआ था और एक नया जीवन था, मैं चाहता हूं कि मेरे पास लंबे सीधे जेट काले बाल और हरे रंग की आंखें और मोटी धनुषाकार भौंहों के साथ पीला त्वचा मेरा नाम बैंगनी हो जाएगा और मेरे पास एक जुड़वां होगा और उसका नाम होगा गुलाब बनो और हम एक जैसे दिखेंगे और मेरी दो छोटी बहनें हैं जिनका नाम साराह और ऐलेन है, वे दोनों 7 जून 1999 को पैदा होंगी और उनके काले बाल, रूखी त्वचा और नीली आंखें होंगी और मेरे पास एक अलग माता-पिता हैं, मेरी तरह माँ युवा और सुंदर है, वह लंबे खाली बाल और गोरी है और वह स्पेनिश और गैर धर्मनिरपेक्ष है, इसलिए मेरे पिता ने परिवार को कुछ भी करने दिया, और मेरा जन्म १२ ९९ ३ में हुआ था और मेरी माँ का जन्म १ and ९९ में हुआ था मेरे पिताजी का जन्म भी 25 अगस्त को 1899 में हुआ था और मेरी मम्मी 27 वीं और उनका नाम एलिजा है और मेरे पिताजी का नाम साइरस है और वह स्पेन और स्पेन से हैं और वह धार्मिक भी हैं और मेरे पास डांसिंग, ट्यूटिंग, सिंगिंग, जिमनास्टिक्स, बीटबॉक्सिंग जैसे हुनर ​​हैं। लड़ो। काश हमारे परिवार का उपनाम मिलर होता है मेरे पास सफेद सीधे दांत और साफ त्वचा होगी।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैं फिर से पैदा हुआ था और एक नया जीवन था, मैं चाहता हूं कि मेरे पास लंबे सीधे जेट काले बाल और हरे रंग की आंखें और मोटी धनुषाकार भौंहों के साथ पीला त्वचा मेरा नाम बैंगनी हो जाएगा और मेरे पास एक जुड़वां होगा और उसका नाम होगा गुलाब हो और हम एक जैसे दिखेंगे और मेरी दो छोटी बहनें हैं जिनका नाम साराह और ऐलेन है, वे दोनों 7 जून 1999 को पैदा होंगी और उनके काले बाल, रूखी त्वचा और नीली आँखें होंगी और मेरी इच्छा है कि मेरे अलग माता-पिता हों, दयालु मेरी माँ जवान और सुंदर है, उसके नीचे लंबे बाल हैं और नीचे गोरा है, वह स्पैनिश और गैर धर्मनिरपेक्ष है और इसलिए मेरे पिताजी हैं, वे परिवार को कुछ भी करने देते हैं, काश मैं 12 वीं 1993 में पैदा होता और मेरी माँ १ on ९९ को पैदा हुआ था और मेरे पिताजी का जन्म भी १ August ९९ में २५ अगस्त को हुआ था और मेरी मम्मी २ 18 वीं और उनका नाम एलिजाबेथ है और मेरे पिताजी का नाम लुकास है और वह ऑस्ट्रेलिया और स्पेन से हैं और वह भी धार्मिक हैं और मेरे पास डांसिंग, ट्यूटिंग जैसे कौशल हैं गायन, जिमनास्टिक, बीटबॉक्सिंग,
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं सिर्फ 4 दिनों में बहुत ही गोरी त्वचा की कामना करता हूं। और मुझे 4 दिनों में लंबे बाल चाहिए। कृपया मेरी इच्छा को पूरा करें। और मैं आज से 4 दिनों में दाना मुक्त मुँहासे निशान मुक्त एक क्रिस्टल स्पष्ट त्वचा के लिए चाहता हूं
Jun 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
109
  काश मैं एक महिला पैदा होती, ताकि मैं अंत में इस पुरुष मुखौटे से मुक्त हो सकूं और अंत में खुद से खुश रहूं
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं क्यूबो किड्स चैनल टीवी शेड्यूल में लौटने के लिए 2 कार्टून (जेस के साथ एलियट किड एंड गेस) की इच्छा रखता हूं। मुझे ये शो बहुत याद आते हैं और मैं उन्हें डीवीडी पर रिकॉर्ड करने के लिए कभी नहीं मिला। तो कृपया इन शो को क्यूबो पर फिर से होने दें!
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मैं चाहता हूं कि अब 4 दिनों में अपनी ऊंचाई 3 इंच बढ़ाऊं। मैं अपनी ऊंचाई के साथ-साथ अपने लुक के लिए भी बहुत उदास हूं, इसलिए कृपया मेरी इच्छा को 4 दिनों में सच कर दें और मुझे प्रति दिन 25 वोट दें।
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
108
  मैं चाहता हूं कि जिस दिन यह 100 वोट मिले, अगले दिन, जब मैं उठूंगा, तो मेरे तकिए के नीचे एक जादू की छड़ी होगी ताकि जब मैं इसे धारण करूं, तो एक जादू की छड़ी (किसी भी प्रकार) हो। जादू की छड़ी मुझे हर वह इच्छा प्रदान करेगी जो मैं इसके साथ करता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर इच्छा असंभव या बहुत असंभव है तो यह सच है, यह सच हो जाएगा चाहे कोई भी हो। इसके अलावा, मैं किसी भी समय और कहीं भी एक इच्छा कर सकते हैं। कृपया इस इच्छा के लिए मतदान करें।
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ड्रैगनफ्लाईटीवी: एयर डीवीडी और सेगमेंट शामिल हैं: सेलिंग - गिजी और इमैनुएल जांच करते हैं कि सेल स्थिति कैसे सेलबोट्स की गति को प्रभावित करती है - दोनों मॉडल सेलबोट्स और सेलिंग यॉट्स। बैलून - माशा और पैटी चेक आउट करें कि गर्म हवा के अंदर का तापमान गुब्बारा उन्हें सोमर या सिंक बनाता है। वैज्ञानिक प्रोफाइल - अवार्ड-विनिंग इंजीनियर लोनी जॉनसन उनके सबसे लोकप्रिय आविष्कार, सुपरसॉकर 2000 का प्रदर्शन करता है।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मेरे पास पौधे होते - ड्रैगनफ़्लूवेट सीज़न 1 डीवीडी और सेगमेंट्स में शामिल होते: वीविल्स - एलिसा और जूलिया ट्रैक इनवेविल्स का झुंड, इनवेसिव मेलवायुका ट्रीज़ से एवरग्लेड्स को बचाने के लिए चार्ज किया जाता था। केल्प फ़ॉरेस्ट - मेगन और इयान, प्रमाणित स्कूबा डाइवर्स वे कुछ अद्भुत जीवों से मिलते हैं जो एक अंडरवाटर केल्प फ़ॉरेस्ट में मिलते हैं। इसके अलावा - मैडी, मिया, एली एंड मिक्की के रूप में रेड (और येलो और ऑरेंज!) देखना शुरू करें कि कैसे रंग बदलता है। वैज्ञानिक प्रोफाइल - कैनेडी स्पेस सेंटर के डॉ। एलिजाबेथ स्टैज्कवेस्की ने शोध किया। अंतरिक्ष में गार्डन के लिए पौधे।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा मेरे द्वारा किए गए दूसरे से संबंधित है, मेरी इच्छा है कि मैं जिमनास्टिक, डांसिंग, फाइटिंग, और गायन कर सकता हूं और मुझे आश्चर्य है कि अगर वे सामान हैं, तो मैं भी सही सफेद सीधे दाँत रखना चाहता हूं।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
30
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  यह इच्छा मेरे अन्य लोगों से संबंधित है, मैं चाहता हूं कि एक प्रकार का भूरा रंग के साथ पीला परिजन हो और मैं यह भी चाहता हूं कि अन्य उनकी इच्छा पूरी हो जाए और मैं भी मार्कस और लुसी से डेरियस डोबरे से मिलूंगा और हम चाहेंगे एक दूसरे और वह मेरे लिए पागल हो जाएगा ..
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ड्रैगनफ़्लूटीवी: स्पोर्ट्स साइंस आई डीवीडी और सेगमेंट शामिल हैं: फ़ुटबॉल - दिमागदार जक्स डाना और एलिसिया एक सॉकर बॉल-किकिंग मशीन का आविष्कार करते हैं कि कैसे मांसपेशियों की शक्ति और पैर की गति निर्धारित करने के लिए उनके किक को प्रभावित करती है। सर्कस स्टंट - रेडी, स्टेडी, गो : एक सर्कस स्टंट टीम के आंकड़े बताते हैं कि हाई वायर पर कैसे संतुलन रखें। वाट्सएपिंग - मैट और केली व्यावहारिक रूप से वाटर का उपयोग करने के लिए पानी पर चलते हैं। वैज्ञानिक प्रोफाइल - माइक्रोसॉफ्ट गेम डिजाइनर डेविड ऑर्टिज़, मास्टरमाइंड के साथ Xbox के एनएफएल बुखार 2002 खेल से मिलो।
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: प्रोपल्शन डीवीडी और सेगमेंट्स में शामिल होता: मॉडल रॉकेट्स - भविष्य के लॉस एंजिल्स रॉकेट वैज्ञानिक मैरी लिन, जेसिका और एरेन ने अपने मॉडल रॉकेट का परीक्षण किया ताकि पता चल सके कि अंतिम लटकन के दौरान कौन सी विशेषताएं सर्वश्रेष्ठ थीं। कार्ट रेसिंग - और लेडीज अपने इंजन शुरू करें: कार्टर्स रेसर्स अली और टीम के पेग & quot; बीट द बॉयज़ & quot; उनके वाहन के लिए इष्टतम गियर अनुपात खोजने के लिए एक जहाज पर कंप्यूटर का उपयोग करें, और सबसे तेज़ सड़क विजय के लिए। वैज्ञानिक प्रोफाइल - डिक यू, & quot; रचनाकार & quot; के रचनाकार कौन सी (आपने इसका अनुमान लगाया है) एक रोबोट टूना मछली।
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: मानव शरीर II डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: आइस स्केटिंग - मिनियापोलिस फिगर स्केटिंग स्टार्स एलियट और रियाना ने प्रदर्शन से बचने के लिए एक नए स्पिन के लिए खोज की। कैसे सनस्क्रीन त्वचा की देखभाल कर रहे हैं
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश यह सिर्फ एक मामले में होता है, जब मेरा पहला प्रयास विफल हो जाता है, तो यह एक ऐसा होने में मदद करता है, अगर पहले वाला विफल हो जाता है, तो मैं चाहता हूं कि scp-113 लिंग स्विचर आपके शरीर के साथ एक गोली के रूप में सुरक्षित रूप से काम करने के लिए बनाया गया था, जो कि लेने के लिए सुरक्षित है यह सार्वजनिक रूप से दलीलों को बेचा जा सकता है, इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा होने पर दलीलों की मदद की जा सकती है
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि जिस प्रकार से यह 100 वोट प्राप्त करता है, मैं अपनी आज्ञा पर उड़ने में सक्षम हो जाऊंगा और यह भी चाहता हूं कि जब यह इच्छा पूरी हो जाए, तो मेरे तकिए के नीचे एक लाख शिलिंग होंगे।
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि २०१ and में मैं २१ साल का हो जाऊंगा और मेरा जन्मदिन २ अगस्त को होगा और मैं १ ९९ ५ में पैदा हुआ था। और यह मेरी दूसरी इच्छा है, यह सच होगा और urs भी, कि मैं पीला हूँ, लेकिन मैं थोड़ा काला हूँ टिंट और मेरे पास स्पष्ट त्वचा, नए माता-पिता, अद्भुत जीवन है और मैं लुकास और मार्कस से डेरियस डोबरे से मिलता हूं और यह कि मैं उसका प्रेमी हूं, कृपया वोट करें लेकिन उस वोट के लिए मत जाइए जो कहता है कि मैं दूसरे समय में पैदा हुआ था एक ही तिथि नहीं है और यह कि कोई भी मुझे नहीं जानता है जो अब मौजूद है लेकिन मैंने जो इच्छा की है वह मुझे पता चलेगी और मैं पूरी तरह से अलग व्यक्ति हूं।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरे कंप्यूटर में 34-043 में मौजूद सभी अचेतन का प्रभाव उन्हें देखे बिना मेरे अंदर स्थायी हो जाए और इससे उनके स्वास्थ्य में सुधार हो।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं ड्रैगनफ़्लूटीवी: टेक्नोलॉजी II डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: जीपीएस बनाम कम्पास - रवि और उसके दोस्त पिट जीपीएस टेक्नोलॉजी एक पुराने पुराने कम्पास और मैप के खिलाफ एक उच्च-तकनीकी ओरिएंटियरिंग प्रतियोगिता में रफ या बीहड़ सांता मोनिका पहाड़ों में सेट .Robot युद्ध प्रतियोगिता - कार्ल और दोस्तों के साथ जुड़ें जैसा कि वे एक वास्तविक टेक्नो-थ्रोडाउन प्रदर्शन करते हैं: युद्ध में रोबोट! वैज्ञानिक प्रोफ़ाइल - रयान पैटरसन, एक किशोर जिसने एक इलेक्ट्रॉनिक दस्ताने का आविष्कार किया जो सांकेतिक भाषा का अनुवाद करता है।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं ड्रैगनफ़्लूटीवी: इकोसिस्टम डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: सैंड ड्यून्स - एसपी 45 पर थप्पड़ और युवा डेजर्ट वैज्ञानिकों की एक टीम के साथ कैलिफ़ोर्निया सन बहादुर। बेबी कछुए - अगला, कार्लोस और अकीम जूनो बीच के बेबी कछुए के घोंसले के शिकार का अध्ययन करते हैं। सैल्मन रन - हुड कैनाल के सैल्मन रन के वैज्ञानिक डीएफटीवी की जांच के बारे में कुछ गड़बड़ है। वन कैनोपियों का।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मेरा नाम बांबी है और सभी लोग इसे सही ढंग से उच्चारण करेंगे और मेरे पास हल्के-हल्के काले-काले भूरे बाल और गहरे नीले रंग की आंखें होंगी, मेरी आंखें एकदम सही होंगी और मुझे कभी चश्मे की जरूरत नहीं होगी, मेरे बाल उतने ही लंबे होंगे YouTuber Kyutie और मेरे पास Kyutie के समान त्वचा का रंग होगा और मैं स्कूल के मित्र के रूप में सभी वर्गों में हूं, जिनके फ़ोन नंबर को मैंने अपने फ़ोन में सहेज लिया है, मुझे कभी भी किसी भी चीज़ से एलर्जी नहीं होगी और हर कोई मुझे याद रखेगा " हमेशा ये नए बदलाव हुए।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मैं उड़ सकता हूं, एयरबेंड, अर्थबेंड, वॉटरबेंड, फायरबेंड, एक जिन्न है जो मुझे असीमित इच्छाओं को देता है, दुनिया में किसी से भी ज्यादा चालाक हो, एक बटुआ है जिसमें देश के सभी पैसे और सिक्कों के नोट हैं जब मैं किसी दूसरे देश में जाता हूं, और जब नोट या सिक्कों में से एक को हटा दिया जाता है, तो उसे बदल देता है, बाघ की आंख पर जादू का क्रिस्टल होता है और समय को रोकने की शक्ति होती है
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  काश मैं फायरबेंड, वॉटरबेंड, अर्थबेंड और एयरबेंड कर सकता था ताकि मैं विभिन्न तरीकों से लोगों की मदद कर सकूं और मेरी शक्ति अच्छे के लिए होगी और बुरे के लिए नहीं। मैं एक अमेरिकी बाल कटवाने की भी इच्छा रखता हूं
Jun 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  काश मैं कोरस एंजेलिकस से अन्ना रेयान के समान दिखता, लेकिन मुझे पता था कि हर कोई मुझे उसकी तरह देख रहा था। और मैं हमेशा था। साथ ही ऐसे लोग जो उसे जानते थे और मुझे जानते थे, अगर हम किसी भी तरह से एक जैसे दिखते तो कोई सोचता नहीं था। मेरी इच्छा है कि मैं और एम्मा अगले साल 8 वीं कक्षा में सबसे अच्छे दोस्त बनें।
Jun 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
103