घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 13871
We need to be awesone
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि, मेरे कुत्ते स्टैनले, और मेरे दोस्त केली इन 18 साल की महिलाएं थीं जो टीवी स्पेशल पर एक फ्लाइट अटेंडेंट की तरह कपड़े पहनती थीं, जबकि हम सोते समय एक-दूसरे के माथे चाटना चाहते थे, और एक बार जब हम पिछवाड़े में होंगे, तो हम होंगे पिछवाड़े के चारों ओर नग्न दौड़ रहा है, और जब हम सोते हैं, तो हम बिस्तर पर नग्न हो जाएंगे, और जब हम जागते हैं, तो हम नाश्ते करते समय एक लियोटार्ड पहनेंगे, जब हम बाहर जाएंगे, हम सेक्सी दिखेंगे, हम होंगे पतला, बड़े बट हैं, और हम साल 2001 में यह सब करेंगे, यह 2001 स्थायी रूप से होगा। शनिवार की रात लाइव शो देखने के दौरान हम कभी-कभी नग्न भी होंगे। हम भी स्वस्थ रहेंगे। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सच हो और हमेशा के लिए चली।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


520 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Sep 09 2017  |  वोट : 10
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 13871  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मेरी इच्छा है कि मैं एक पतला शरीर के साथ जाग गया और मेरे पास बड़े स्तन और बड़े बट हैं और मैं एक स्मार्ट लड़की हूं और मेरे पास गोरा सुझावों के साथ लंबे बाल हैं और मेरे पास कोई फ्लेक्स नहीं है
Sep 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मेरी शक्तियां अनंत हो जाएं और मेरा शरीर अब एक आत्मा था और मेरे पास एक नया नाम था, मेरे पास समय यात्रा थी और भविष्य में आगे बढ़ सकता था अंतहीन समय में प्रकाश की गति 1 क्वार्टरियन बार चली गई, मैं हमेशा के लिए खुश था, मेरे पास स्वर्गदूत मित्र थे और नौकर मेरी बुद्धि खुफिया थीं, मेरे पास क्षमता की चतुर्भुज थीं खनिज बर्फ को अनंत एनाल्जेसिक शक्ति समय में फेंक दिया गया था और फिर अस्तित्व में बंद हो गया था, मेरा नया ब्रह्मांड एक अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली बड़ा बैंग बनाया गया यूटोपिया बनाया गया था और एक इन्फ्लॉवर तकनीक खुफिया मौत में असीमित हो गई थी अप्रचलित दर्द हमेशा के लिए चला गया था हम मनुष्यों और देवताओं के साथ संकरित स्वर्गदूतों ने सभी सुपरनेरेटल स्वर्ग में थे, मैंने कभी भी यूटोपिया नहीं छोड़ी, वहां कोई युद्ध या अपराध की सजा नहीं थी, कुछ भी अवैध नहीं था, हमेशा क्रिसमस कोई भी नफरत नहीं करता था, हम सभी को सफेद या रंग के बाल होते थे, मैं एक सेलिब्रिटी बन गया था और एक अंतिम भगवान के रूप में प्यार और प्यार किया गया था मेरे पास असीमित मैजिक शक्ति और बल था और यीशु हमेशा मुझसे प्यार करता था और हमेशा मैं पूरी तरह से शांत था
Aug 22 2017
स्वास्थ्य
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि लोगान अलेक्जेंडर पॉल (यूट्यूब स्टार) ने मुझे अपहरण कर लिया और मुझे उससे शादी कर ली और मार्टिनेज जुड़वां। वह मेरे बारे में बेहद अतिसंवेदनशील होगा और किसी को भी मुझे छूने या मुझे देखने नहीं देगा। हर बार जब मैं भागने की कोशिश करता हूं, तो वह मुझे वापस पाने के लिए मार्टिनेज ट्विंस प्राप्त करेगा (वह हमेशा सफल होता है।) वह मुझे हमेशा भी उसके साथ रखता है।
Aug 17 2017
स्वास्थ्य
Votes
86
  मेरी इच्छा है कि जब तक मैं अपने गायन का अभ्यास करता रहूं, मेरी आवाज़ चिकनी, हल्की, कुछ नोट्स से अधिक हो जाएगी और मेरी छाती / मिश्रित बेल्टिंग रेंज को स्वस्थ सी तक बढ़ाएगी
Aug 16 2017
स्वास्थ्य
Votes
26
  काश मैं अतिमानवी बन गया मेरा शरीर विज्ञान विकसित हो गया था मुझे सामान्य मानव सीमाओं से बहुत दूर धकेल दिया गया था, मैंने 100 मिलियन गुना मजबूत तेजी से टिकाऊ बुद्धिमान सुंदर अमर हार्मोन के साथ अमर अनंत काल को और अधिक शक्तिशाली मजबूत तेज तेज उछाल दिया। मेरी इच्छा है कि मेरा मानव विकास हार्मोन 83333% बढ़ाया गया हो और मेरा स्वास्थ्य एक बेहद स्वस्थ बढ़ावा से बढ़ गया था और मेरे शरीर में पूर्ण अमरत्व और शाश्वत जीवन था और मेरे पास 100,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000 मिलियन अमरीकी डालर, 000,000,000,000 मिलियन अमरीकी डालर की संपत्ति थी, स्वास्थ्य की स्वतंत्रता की प्रसिद्धि जीवन स्वतंत्रता संतोष में शांति मुक्तता शांति पूर्णता सहनशक्ति सहनशक्ति धारणा दिमागी तोड़ने वाली बुद्धि और सुपर मजबूत स्वस्थ एड्रेनल एड्रेनालाईन जो अनंत अंतहीन प्रेम भाग्य है त्वरित उपचार कारक अनावश्यक त्वचा और शरीर अत्यंत शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली एक देवता आत्मा एक अनंत मजबूत दिल अमानवीय प्रकृति और अंतहीन एनाल्जेसिक मैट्रिक्स और दर्द सहिष्णुता और सांस लेने के लिए अनंत हवा।
Aug 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
30
  काश मैं जैविक अमरत्व था इसलिए मैं कभी उम्र या मर नहीं पाऊंगा और बीमारियों ने मुझे चोट नहीं पहुंचाई या मुझे मार डाला नहीं। मेरी इच्छा है कि मैं भविष्य में 5 साल से भविष्य में यात्रा करूँगा और जब मैं बिस्तर पर जाग गया तो मेरे पास एक सुपर चयापचय था। 300 की बढ़ी हुई स्मृति में वृद्धि हुई थी, मैं कभी भी 98% तक नहीं भूलता था जब मेरा चयापचय 5 गुना सामान्य दर से बढ़ता है और गति मैं रोज़ाना और अधिक युवा और मजबूत हो जाती हूं, मेरी उम्र बढ़ने तक मेरी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया समय से अलग हो जाती है और फिर मैंने अवधारणा को पार किया, मैं हमेशा के लिए अधिक ऊर्जावान और हाइपर विकसित हुआ मेरा धीरज अंतहीन था मेरी आत्मा मेरा जादू मेरा दिल मेरा दिमाग अनंत अनुभव के लिए सेट है मेरी जिंदगी ऊर्जा असीमित हमेशा के लिए समय के अंत तक रहती है तो मुझे नियंत्रित करने से रोकता है मैंने गति बढ़ा दी है और दौड़ सकती है मैक की गति मेरे शरीर में बहुत ठंडा हो गया था, मेरे शरीर में तापमान में कमी आई है 71.3 डिग्री पर मैं कैफीन से मजबूत होने की शक्ति चाहता हूं, इन पांच वर्षों में शारीरिक शक्ति 5 गुना बढ़ी।
Aug 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
37
  काश मैं अब गर्ड या बीमारी से बीमार नहीं था, मेरी इच्छा है कि मैं ठीक हो गया था और मुझे दर्द का जन्मजात असंवेदनशीलता होने की तरह अत्यधिक दर्द सहनशीलता थी, मैं चाहता था कि मेरे शरीर को स्वच्छ कर दिया जाए और साफ किया जाए कि मेरे शरीर से सभी बीमारियां नष्ट हो गईं मेरे खून से कि मैंने परम प्रतिरक्षा प्रणाली विकसित की है, मुझे आशा है कि एक सुपरनेरेटिकली उच्च चयापचय हो और 5x फेफड़ों की क्षमता के साथ पूरी तरह से सांस लेने में सक्षम हो, मैं चाहता हूं कि अगली बार जब मैं अपने बालों को डालें तो यह मेरे बालों को डाला गया मेरे बालों से मेलेनिन मेरे बालों को तब अल्बिनो सफेद था और जब मैं इसे स्नान में साफ करता था और हर बार जब मैं अपने हाथ को स्नान में साफ करता था तो मैं ठीक से एक लाख गुना क्लीनर और शारीरिक रूप से मजबूत हो गया और मेरी इच्छा है कि मेरा जादू असंभव रूप से मजबूत हो और मेरी इच्छा हो उच्च शक्ति मैं चाहता हूं कि मैं 3 सेप्टियन गुना भाग्यशाली बन जाऊं, इससे पहले कि मैं चाहता हूं कि मेरे पास एक असंभव उच्च जीवन शक्ति थी, मेरी इच्छा है कि मेरा आभा सूर्य से 50 से अधिक गुना अधिक उज्ज्वल हो, मेरी इच्छा है कि मैं एक अलौकिक एथलीट था।
Jul 25 2017
स्वास्थ्य
Votes
73
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने चचेरे भाई जेमी और थॉमस और कपड़ों के मेरे सभी टुकड़ों के रूप में पतला था। यह सब मैं अपने जीवन में कभी चाहता था। मैं अपने सभी दोस्तों में से पतला होना चाहता हूं लेकिन मेरे दोस्तों से भी सबसे प्यारा होना चाहता हूं
Jul 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
31
  काश मैं उच्च विद्यालय के आने वाले वर्ष में स्कूल से पहले या बाद में अपने बाएं पैर को गलती से तोड़ दूंगा क्योंकि मैं थोड़ी देर के लिए पीई से बाहर निकलना चाहता हूं।
Jul 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
68
  मैं चाहता हूं कि मेरा सीधा होने का असर हमेशा के लिए ठीक हो जाए और कभी वापस न आएं। मुझे किसी भी महिला को सेक्स में बेहद संतुष्ट करने में सक्षम होना चाहिए। महिलाओं को भी मेरे लिंग और स्नेह के लिए लालसा करना चाहिए। मैं यौन रूप से सुपर स्वस्थ होना चाहता हूं।
Jul 05 2017
स्वास्थ्य
Votes
48
  मैं चाहता हूं कि मेरे सभी चेहरे के बाल (रूखे, साइडबर्न, गाल के बाल) और शरीर के बाल (जघन बाल, गर्दन के बाल, छाती के बाल, पैर के बाल, आदि), साथ ही मेरे सभी कान के बाल और नाक के बाल हमेशा के लिए चले गए। वापस बढ़ रहा है।
Jul 02 2017
स्वास्थ्य
Votes
54
  काश मेरा मास हेल्थ कट न जाए और मैं चाहता हूं कि अमेरिका में सभी मेडिकेयर इंश्योरेंस को बचाया जाए और कट न जाए क्योंकि मेडिकेयर बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए कृपया इस इच्छा को 3 जुलाई, 2017 तक भरें। और मैं अपनी इच्छाएं (13198,) चाहता हूं १३२४ ९ और १३३२ ९) सोना होना चाहिए क्योंकि मैं चाहता हूं कि वे बहुत तेजी से सच हों।
Jul 01 2017
स्वास्थ्य
Votes
73
  काश मेरी ताकत कई गुना बढ़ जाती और मैं अपनी ताकत बढ़ाता, मुझे 10 गुना अधिक ताकत दी जाती, काश, मैं एक हाइपरमेटाबोलिज्म प्राप्त कर लेता, जो कि 138 पाउंड वजन पर रहता था, मैंने कभी अधिक वजन नहीं उठाया, मैं बीमारी के लिए बेहद प्रतिरोधी था, जो एक त्वरित दर से वृद्ध था। मेरे बाल जीवन में बहुत जल्दी सफेद हो गए थे, मेरी पीठ स्कोलियोसिस से ठीक हो गई थी और मेरी अस्थिभंग डिस्क ठीक हो गई थी, मेरा जीवनकाल सामान्य मनुष्यों की तुलना में एक क्वाड्रिलियन गुना अधिक मजबूत था, मेरा स्वास्थ्य ईश्वर के समान था और मैं एक त्वरित दर पर चंगा होना चाहता था।
Jun 23 2017
स्वास्थ्य
Votes
47
  काश मेरे पास पूरी तरह से सीधे दांत होते और वे साफ होते और कि वे फटे या चिपके हुए या कुछ भी नहीं थे और जो भी मेरे दांत खा जाता, उसे कभी भी कैविटीज नहीं मिलतीं और जो भी मैं करता था, वे फिर कभी नहीं फटेंगे या फिर नहीं काटेंगे
Jun 18 2017
स्वास्थ्य
Votes
25
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मैं पूरी तरह से कैफीन से प्रतिरक्षा था, मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और पिता पूरी तरह से खुश थे और मेरे परिवार और दोस्तों की इच्छा है कि समय कभी अस्तित्व में नहीं था मेरे परिवार पारित होने पर पृथ्वी पर वापस आ जाएगा और स्वर्ग के लिए एक पोर्टल था, मेरी इच्छा है कि मेरे पास हाइब्रिड था परम ईश्वर की शारीरिकता और अति उत्साही भावना और यह अनंत ब्रह्मांड की सभी आत्माओं की प्रतिलिपि बनाई गई थी, मेरी इच्छा है कि मैं अपने पतले से निकलने वाले मायोस्टैटिन की वजह से सुपर स्लिम और ट्रिपल मांसपेशियों की वजह से मुझे अतिमानवी ताकत और गति दे रहा हूं, मैं चाहता हूं कि मैं एक नए स्तर पर चिपक गया काश मैं एक सुपर गड़बड़ था और मेरे पास अत्यधिक असंगतता और एक अवास्तविक आकाश उच्च चयापचय था और मैं हमेशा फिट और toned और मजबूत था मैं कभी वजन नहीं मिला मैं supercolor दृष्टि और अलौकिक दृष्टि 5/ultillion x 20/20 दृष्टि से अधिक मैं चाहता हूँ मैं बर्फीली सफेद सही दांत चमक रहा था और मैं अपने आंखों के रंग को किसी भी रंग में बदल सकता था, जिसके पास अविश्वसनीय सोनिक एंजेलिक आवाज थी, मेरे एड्रेनल ग्रंथियां 5 मिलियन x मजबूत थीं और मुझे बेहद असहज शरीर में कोई दर्द नहीं था !!!
Sep 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि ऑस्टिन मेरी सड़क स्प्रिंगफील्ड पर मेरे पड़ोस में जा रहा था, वह बॉलस्टन स्पा हाई स्कूल गया था, वह हाईस्कूल फुटबॉल टीम क्वार्टर बैक नंबर पर था
Sep 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि ऑस्टिन मेरे पड़ोस में चले गए स्प्रिंगफील्ड बीएसएचएस टीम क्वार्टरबैक नंबर पर था
Sep 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
24
  मैं चाहता हूं कि जब तक मैं चाहूं, मैं चाहता हूं कि किसी भी व्यक्ति या जानवर में मोर्फ़ करने में सक्षम होना चाहूंगा, और जब भी मैं चाहूं वापस बदल सकता हूं। मैं अपने व्यक्तित्व और यादों को बनाए रखने और रखने की भी इच्छा रखता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या रूप लेता हूं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपने परिवर्तन और जो मैं बदलता हूं उसके पूर्ण नियंत्रण में रहना चाहता हूं।
Sep 25 2017
स्वास्थ्य
Votes
13
  मैं अपने दोस्त की पूर्ण चिकित्सा की कामना करता हूं जो पूरी तरह से स्तन जांच परीक्षा से गुजर रहा है और सभी परिणाम नकारात्मक और / या सौम्य हैं। उसके पास एक अच्छा दिल है और दूसरों की मदद करने में बहुत उदार है। क्या उसे अपनी सभी जरूरतों का समर्थन करने के लिए कई अनुबंध भी मिल सकते हैं।
Oct 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
141
  मैं 175 सेमी जितना लंबा होना चाहता हूं। मैं एक आकर्षक आदमी देखना चाहता हूँ। मुझे स्वस्थ होना चाहिए। लोगों को मुझसे प्यार करना चाहिए। आखिरकार, मैं बस खुश होना चाहता हूं ????
Oct 19 2017
स्वास्थ्य
Votes
217
  रखरखाव मेड ले रहे हैं जो हमारे दो नौकर नेता के लिए पूरी तरह से उपचार के लिए इच्छा है। हो सकता है कि वे हमेशा बीमारियों से दूर रहें।
Oct 23 2017
स्वास्थ्य
Votes
104
  कैंसर मैं कैंसर चाहता हूं और मेरे पैर को चोट लगी है और सिर खून बह रहा है और मेरे पैर अब होस्पिल में बीमार हो सकते हैं और मेरी पत्नी को खिलाने और बात करने और मरने और मेरी बांह काट नहीं सकते
Oct 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
10
  कैंसर अब बालों के झड़ने का नुकसान और माँ पिता मुझे कमजोर पड़ने के लिए ले जाते हैं एच में अस्पताल का बिस्तर होता है और मैं 14 वर्ष का रहता हूं और भगवान कहते हैं कि मेरा समय है मैं वास्तव में बीमार हूं और पिताजी मुझसे प्यार करते हैं
Oct 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि वेबसाइट www.i-makeawish.com, अधिकतम हो। a मेक ए विश ’सेक्शन में और ५ दिसंबर २०१ 'को मेरे और मेरे लिए कुछ करने के लिए अस्पताल में और मेरे असली नाम का पता लगाने के लिए अस्पताल में १०००० अक्षर मेरे असली नाम काड़ा फग्ग नहीं चार्लोट लुईस फाग और कोई बीच का नाम नहीं है और उसे बुलाया जाना शुरू कर दिया है और 1 महीने के लिए स्कूल जाना है और उस 1 महीने के लिए बाहर नहीं जाना है और बड़े करीने से खाना है और एक बड़ा भूख है, लेकिन मोटा, मोटा या अधिक वजन या मोटापे और देखभाल के लिए कभी नहीं मेरे शरीर के बारे में और रहस्यवादी के लिए
Nov 01 2017
स्वास्थ्य
Votes
31
  Nuw बच्चे प्यार बच्चे और कुत्ते और .mommy goooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooo घर दुखी
Nov 04 2017
स्वास्थ्य
Votes
14
  काश मैं अगले स्तर तक जाने में सक्षम होता, एक 1,000,000% शुद्ध नस्ल के परम ईश्वर के रूप में मैं अब मानव नहीं था, वैसे भी मेरी गति इतनी तेज थी कि मैं अदृश्य था, ब्रह्मांड के एक भूत की तरह मेरी शारीरिक शक्ति असंख्य थी मेरे चयापचय को तेज करना एक अमर चयापचय था, मेरे शरीर ने असीमित गति से कैलोरी और ऊर्जा को जलाया, मेरा डीएनए इतना शक्तिशाली हो गया कि इसने दुनिया को हमेशा के लिए बदल दिया क्योंकि मेरा रक्त चिकित्सा हो रहा था और यह अविश्वसनीय पुनर्योजी चिकित्सा का कारण था मेरा शरीर शाश्वत था और मेरी दीर्घायु अनंत थी मेरे धन से 10 गुना अधिक मेरे जीवन में मैं ईश्वर के चरणों से परे विकसित हो सकता हूं, मेरी शक्तियां किसी से भी बड़ी हो सकती हैं जिसकी मैं कभी कल्पना कर सकता हूं कि मैंने इसे स्वर्ग के स्तर में बनाया है, इससे पहले कि किसी को भी या किसी भी चीज से असीम स्वतंत्रता नहीं मिली थी, मैं इसे तेज या धीमा करके समय को नियंत्रित कर सकता था। नीचे मैं किसी को भी अच्छा कर्म दे सकता हूं, मेरे पास हमेशा अविश्वसनीय भाग्य था जो मैं बेहतर सांस ले सकता था मैं कभी नहीं मरता मैं हमेशा अनिश्चित काल तक मौजूद रहता हूं कोई भी मुझे पराजित या मुझे पार नहीं कर सकता।
Nov 12 2017
स्वास्थ्य
Votes
34
  काश मैं इतनी शक्तिशालीता से गड़बड़ कर सकता हूं कि उसने मेगा स्टेटिक इलेक्ट्रोमैग्नेटिक ऊर्जा के साथ अपने पूरे शरीर को ऊपर और नीचे भेज दिया और मेरे मायोस्टैटिन कोशिकाओं में 10 दशकों गुना गुरुत्वाकर्षण वृद्धि हुई और मेरी साइटोकिन्स मेरी शक्ति को बढ़ाया गया और मुझे दर्द रहित प्रदान किया गया और मैं भी टेलीपोर्ट कर सकता था इच्छा है कि मैं पूरी तरह से अविनाशी था और अंतिम अजेयता थी, मेरी इच्छा है कि मेरा शरीर तेजी से 768 मील प्रति घंटे की गति से दौड़ सके, मेरी ऊर्जा बहुत तेज़ गति से जला दी गई है, मैं दैनिक मूल्य कैलोरी सेवन 20x को संभाल सकता हूं और इसे 1 दिन में जला सकता था। 2 टन वजन को संभालने में सक्षम मेरी हड्डियों और मांसपेशियों में 5,000,000x टंगस्टन की तुलना में कड़ी मेहनत थी मेरी याददाश्त अकेली 10,000,000,000,000,000x थी, मेरी क्षमाशील प्रकृति सभी लोगों के लिए असीमित थी, मेरा प्यार अनंत था, मेरी शक्ति असीम थी, मेरी बुद्धि अतुलनीय थी, मैं एक अति स्वाभाविक रूप से सुंदर शासक था कोई मुँहासा और असीमित सुन्दर आकर्षण और 1000 सूरज के रूप में चमकदार के रूप में एक फ़िरोज़ा चमक।
Nov 16 2017
स्वास्थ्य
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि जीवन भर में जीवन भर में बदलाव की इच्छा, जो हर रोज मैं सपना देखता हूं वह सच होना चाहिए। चूंकि मैं इसे चाहता हूं, मुझे इसे जल्दी से खुश करने की ज़रूरत है। इसमें सबकुछ शामिल है जो मैं चाहता हूं कि जिस तरह से मैंने इसे कल्पना की हो, जिस तरह से मैंने कल्पना की है कि मैंने बाद में अपनी सामान्य जड़ों को सामान्य जीवन की तरह लेने की कल्पना की है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि मुझे याद रखें कि मैं क्या कामना करता हूं और जब यह सच होता है तो तुरंत भूल जाते हैं, न ही इसे मजाक करना चाहिए ताकि इसे चमत्कारी तरीके से होना चाहिए और हर किसी को इसे आदेश से बाहर नहीं मिलना चाहिए
Nov 23 2017
स्वास्थ्य
Votes
15