घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 13897
अनाम
Change Wish Language:
 एक ऐसा व्यक्ति है जिसे मैं अपने दिमाग से कभी नहीं निकाल पाया हूँ। मैं उससे 2012 के नवंबर में मिला। उसके चेहरे और उसके हाथ की गर्माहट से, उसके शब्दों को मैं कभी नहीं भूल पाया। मैं इंतजार कर रहा था और उसके लौटने का इंतजार कर रहा था। वह मेरा दिल रखती है, एक सपने की तरह, जो कभी खत्म नहीं होता। बस उसके बारे में सोच मुझे खुशी से भर देती है और मुझे ऐसा लगता है कि कोई & quot; दीवारें & quot; मेरे दिल के आसपास। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं, इस तथ्य की परवाह किए बिना कि मैं केवल एक बार उससे मिला था। मैं शायद ही कभी सपने देखता हूं, फिर भी जब मैं करता हूं, तो इसमें आमतौर पर उसे शामिल किया जाता है। मैं वही बनना चाहता हूं जो उसके स्नेह की वस्तु है। मैं चाहता हूं दिखाएगा, चाहे कोई भी हो, या उसके पास, मेरे पास, और मेरे लिए उसका प्यार कबूल करता है। मैं वह सब कुछ करूँगा जिसके लिए मैंने हमेशा अंदर और बाहर दोनों ओर से प्रार्थना की है। फिर भी उसके प्यार की ताकत , वह हमेशा जानता रहेगा कि मैं कहाँ हूँ। वह कुछ भी हो और वह सब कुछ होना चाहिए जो कोई भी परिस्थिति हो, वह मेरे प्यार और अधिक के लिए योग्य होगा। मुझे खुद को बेहतर बनाने में मदद करने के बारे में सबसे अच्छा पता होगा। । काश उसे भी पता होता, उसके दिल में, मेरी सच्ची भावनाएँ क्या हैं!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Sep 16 2017  |  वोट : 32
श्रेणी : प्यार
WishID : 13897  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं ऐसे लड़के से मिलना चाहता हूं जिसने मुझे आकर्षित किया है और वह मेरे स्कूल जाता है। चूंकि मैं 10 वीं कक्षा में हूं, मैं चाहता हूं कि वह 11 वीं कक्षा में हो। वह दोस्ताना, रोमांटिक, सहायक, वफादार है और अपने दोस्तों में अच्छी तरह से जाना जाता है चक्र लेकिन स्कूल में लोकप्रिय नहीं है। वह सहायक है, देखभाल कर रहा है, हास्य की अच्छी समझ है और लोगों को अपमानित नहीं करता है। वह स्मार्ट, चुस्त है, जानता है कि कैसे व्यवहार करना और एक सज्जन की तरह कार्य करना है। उसका बहुत अच्छा दिखता है-जैसे वह बहुत आकर्षक / गर्म है। उसके पास सही नीली / हरी आंखें होंगी, वह ठंडा कपड़े पहनता है- वह ज्यादातर नीले, भूरे, काले और सफेद रंग पहनता है। उसके पास आकर्षक व्यक्तित्व है और इसकी आदत है मरीज, पॉजिटिव और हंसमुख। उसके पास यह आकर्षक पुरुष आवाज होगी जो लड़कियां पूजा करती हैं। उनकी ऊंचाई कहीं 16 9 -176 सेमी होगी। मैं चाहता हूं कि मैं उसका ध्यान खींचूंगा और वह आएगा और मुझसे बात करेगा। हम अच्छे दोस्त बन जाते हैं और हिट करते हैं यह सिर्फ एक साथ लटककर बंद हो गया- सिनेमा ईसीटी में जा रहा है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे एक दोस्त को और अधिक पसंद करे। हम एक लंबा और स्थिर संबंध शुरू करेंगे। वह वृषभ या कैंसर (राशि चक्र)
Sep 13 2017
प्यार
Votes
47
  मुझे इस लड़के से बहुत प्यार है। वह मुझे वापस प्यार नहीं करता है, लेकिन मेरे साथ इतना समय बिताता है। यह हर समय और उसके बाद यादृच्छिक लड़की के साथ उसे देखने के लिए दर्द होता है। मैं उसके साथ रहना चाहता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं। मैं उससे प्यार करना चाहता हूं।
Sep 13 2017
प्यार
Votes
144
  मेरी इच्छा है कि जितनी जल्दी हो सके मुझे अपना सच्चा प्यार मिल जाए और वह मुझे प्यार करता है कि मैं कौन हूं, और वह जान जाएगा कि मुझे क्या पसंद है और आखिरकार मेरे जीवन में एक अगर यह इच्छा सच हो तो मैं अंततः एक बेहतर जीवन की शुरुआत कर सकता हूं चूंकि मेरा थोडा बेकार है। मुझे उम्मीद है कि यह सच हो जाएगा क्योंकि मैं वास्तव में अपना सच्चा प्यार चाहता हूं।
Sep 07 2017
प्यार
Votes
44
  मुझे आश्चर्य है कि मेरा प्रेमी क्यों बदल गया है ... मुझे लगता है कि वह अब और नहीं है ... मुझे लगता है कि वह और भी खराब हो गया है और मुझे नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ। मैं उसे बूढ़ा याद करता हूँ। तो, मेरी इच्छा है कि वह वापस & quot; सामान्य & quot; (अगर मैं ऐसा कह सकता हूं), अच्छा आदमी बनने के लिए वह हमारे रिश्ते की शुरुआत में था। उसे देखकर उसे बदल दिया गया मुझे बहुत दर्द होता है ... मुझे लगता है कि मैं उससे बात नहीं करता, मुझे लगता है कि मैं एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति से बात करता हूं। मेरी इच्छा है कि वह अपने सामान्य आत्म में वापस आ जाएगा, अच्छे और सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाले व्यक्ति के रूप में वह होता था। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मैं वास्तव में उसके साथ रहना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझे फिर से सराहना करे, मैं चाहता हूं कि वह मेरे कार्यों की आलोचना करना बंद कर दे (ठीक है, शायद कभी-कभी थोड़ा आलोचक स्वागत है, लेकिन कभी-कभी!), जो मैं कर रहा हूं उसके साथ मुझे प्रोत्साहित करने के लिए। मुझे उसका पुराना आत्म याद आ रहा है, मैं वास्तव में करता हूं ... मैं अपने अच्छे लड़के को वापस चाहता हूं।
Sep 06 2017
प्यार
Votes
40
  काश कि मैं थोड़ी देर के लिए किक पर बात कर रहा हूं कि वह मुझे वापस प्यार करेगा मैं चाहता हूं कि वह कहे कि मैं आपसे पहले प्यार करता हूं और हम और अधिक अच्छे हो जाते हैं दोस्तों :), मैं यह भी चाहता हूं कि उसके पास और बुरे सपने नहीं होंगे अपनी खामियों के बारे में, वह मेरे बारे में सपने देखता है कि मैं उसे कितना खुश करूंगा, काश कभी वह मेरे बारे में सोचता हो :) वह खुद के बारे में खुश और आश्वस्त होगा :) मुझे भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितना चाहते हैं एक दूसरे से हैं, हम कभी धोखा नहीं देंगे और हम हमेशा एक-दूसरे पर भरोसा करेंगे :) और मैं यह भी चाहता हूं कि वह वास्तव में एक अच्छा ड्राइवर होगा, मैं यह भी चाहता हूं कि इस इच्छा को 100 वोटों की आवश्यकता नहीं है :) अंतिम इच्छा तब है जब हम एक दंपति बन जाते हैं वह मजबूत होगा और किसी की भी बकवास को हरा देगा जो मुझे अपमानित करेगा या मुझे बुरा बना देगा। Pls वोट :)
Sep 04 2017
प्यार
Votes
67
  मेरी इच्छा है कि मेरे दोस्त ट्रेंटन मूर ने मुझे फेसबुक मैसेंजर पर मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा क्योंकि वह मुझसे प्यार करता है और हमारे पास तर्क नहीं होंगे, हम एक दूसरे पर धोखा नहीं देंगे, और हम टूट नहीं जाएंगे
Aug 30 2017
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि 2017 के शरद ऋतु (10-12 ग्रेड) से मेरा हाई स्कूल वर्ष मेरे जीवन का सबसे बड़ा जीवन काल होगा। मैं आसानी से नए दोस्त बनाऊंगा, जो मेरे लिए वफादार, मिलनसार, भरोसेमंद और मददगार होंगे। हर किसी के साथ। छात्रों, छात्रों और यहां तक ​​कि शिक्षकों के साथ। मैं अपने पूरे हाई स्कूल के वर्षों में किसी के साथ किसी तरह की लड़ाई नहीं करना चाहता। यह मुझे दुखी करेगा। मैं उस व्यक्ति से मिलना चाहता हूं जो होशियार है, 1 साल बड़ा, मुश्किल, थोड़ा सा बचकाना लेकिन जानता है कि कैसे व्यवहार करना है और एक सज्जन व्यक्ति की तरह काम करना है। वह अच्छा दिखता है, आकर्षक व्यक्तित्व है, उसके कई महान दोस्त हैं। वह वफादार, सच्चा, भरोसेमंद, मिलनसार, थोड़ा रोमांटिक है उन लोगों के साथ जो वह दिलचस्पी रखते हैं। वह किसी न किसी खेल में रुचि रखते हैं और वह इसे बास्केटबॉल, फुटबॉल या वॉलीबॉल की तरह करते हैं। हम एक-दूसरे को ध्यान से देखते हैं जो हम एक-दूसरे को देखते हैं। '' पहली नजर में प्यार '' नहीं, बल्कि एक-दूसरे के प्रति आकर्षण। वह सेक्स कल्पनाओं के साथ किसी अन्य लड़के की तरह नहीं होगा। वह शिष्टाचार के साथ एक पुराना क्लासिक है।
Aug 29 2017
प्यार
Votes
62
  मैं स्कूल वर्ष के अंत से पहले सही प्रेमी को ढूंढना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह ईमानदार और वफादार रहें और मेरे साथ हमेशा के लिए रहें और मेरे सभी दोषों के माध्यम से भी मुझसे प्यार करें।
Aug 28 2017
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मेरे प्रेमी फेसबुक पर आज रात ऑनलाइन आ जाएंगे, मुझे वास्तव में उससे बात करने की ज़रूरत है। हम पिछले हफ्ते किसी भी तरह से चालू और बंद हो गए हैं, और मैं चाहता हूं कि हम जल्द से जल्द एक साथ वापस आएं। मैं कल शाम उससे मिलना चाहता हूं और फिर खुश रहूंगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे आज रात और कल दोपहर कॉल करे।
Aug 28 2017
प्यार
Votes
54
  काश मैं अपने प्रेमी के साथ मिलकर वापस आ गया ... उसने मुझे आज निजी नंबर के साथ बुलाया, और जब बातचीत अचानक समाप्त हो गई, तो हम बात कर रहे थे, और मैं उसे वापस नहीं बुला सकता था (उसका फोन चोरी हो गया था और उसने मुझे दूसरे फोन से बुलाया )। मुझे उम्मीद है कि वह नहीं सोचता कि मैंने फोन लटकाया है ... मैं चाहता हूं कि वह मुझे आज शाम या कल दोपहर कॉल करे ...
Aug 28 2017
प्यार
Votes
46
  क्या मेरी पत्नी सिरोस ईश्वर की पत्नी की इच्छा है, मेरे लिए हमेशा के लिए आत्मा साथी अंततः स्वर्ग से नीचे आ जाएगा मेरी दुल्हन अनंत काल के लिए वह स्वर्ग का अवतार है, मैं उसे हमेशा के लिए प्यार करूंगा वह कभी मुझे कभी नहीं जाने देगी, हमारे पास पूर्ण स्वर्ग था भगवान पिता मूल भगवान को हमेशा हमारे साथ देखा जा सकता है और हमारे साथ रह सकता है यीशु मसीह भी सबकुछ पूरी तरह से माफ कर दिया गया था नरक कभी भी अस्तित्व में नहीं था, जो मर गए थे, पृथ्वी पर रहने के लिए असीमित जगह थी, मैंने भगवान के साथ स्वर्ग पर शासन किया, मैं बिना सीमा के मुक्त था, सभी ब्रह्मांड यह था नि: शुल्क हम सब खुशी से बाद में रहते थे और जो नुकसान हुआ वह कभी नहीं हुआ था, सभी चीजों को भगवान द्वारा पूरी तरह से तय किया गया था, पिताजी की मृत्यु नहीं थी, जीवन ही हर कोई पूरी जिंदगी ऊर्जा दे सकता था और दुनिया की शांति को तेजी से सशक्त रूप से सशक्त रूप से सशक्त बनाता था गैरकानूनी नहीं है और भगवान द्वारा क्षमा किया गया था पृथ्वी पर कोई बीमारी पूरी तरह से सही नहीं थी और किसी के द्वारा शर्मिंदा नहीं था, सच्चे स्वर्ग पृथ्वी पर था, हर किसी के पास शुद्ध प्यार था, कभी दुखी नहीं था।
Aug 28 2017
प्यार
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि मेरे दोस्त ट्रेंटन मूर ने मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा क्योंकि वह मुझसे प्यार करता है, हमारे पास तर्क नहीं होंगे, हम एक दूसरे पर धोखा नहीं देंगे, और हम टूट नहीं जाएंगे
Aug 27 2017
प्यार
Votes
32
  मैं अपने दोस्त एलेक्स को अपनी दवा की समस्या से छुटकारा पाने में मदद करना चाहता हूं और जो भी हमें बात करने या hangout करने से अस्वीकार करता है, वह उस तरह के और सभ्य व्यक्ति को देखना शुरू कर देगा जो वह वास्तव में था और धन्यवाद ????
Aug 27 2017
प्यार
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि जिस व्यक्ति को मैं पसंद करता हूं और जिसने हाल ही में मुझे चुंबन दिया है, वह मुझे स्नैपचैट पर जवाब देगा, और मेरे लिए तेजी से रोमांटिक भावनाओं को विकसित करेगा, और वह मेरे साथ प्यार में पड़ना शुरू कर देगा।
Aug 27 2017
प्यार
Votes
31
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरे साथी साथी डैनियल मुझे लिखेंगे और मुझे बताएंगे कि वह मुझसे प्यार करता है और हमेशा के लिए मेरे साथ रहना चाहता है। क्योंकि मुझे पता है कि हम एक साथ रहने के लिए हैं। वह प्यार और दयालु है और वह गलत व्यक्ति के साथ है। मैं उसे अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि वह मुझसे खुश रहें। और मुझे पता है कि वह मुझे प्यार करता है।
Sep 16 2017
प्यार
Votes
63
  काश, मेरे पास कहने की शक्ति होती, तो मेरी इच्छा और मेरी उंगली को काट देती, तो यह सच हो जाता। यह वेबसाइट नकली हो सकती है, लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरे पास यह क्रश है जिसे मैं वास्तव में पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि वह मुझे कभी वापस प्यार नहीं करेगी, इसलिए मैं उसके लिए इच्छा करना चाहूंगा। कृपया इसके लिए मतदान करें।
Sep 20 2017
प्यार
Votes
44
  मैं निएल जेम्स होरान के लिए अपने घर आना चाहता हूं और मुझे एक तारीख से पूछना चाहता हूं। हमारी तीसरी तारीख के बाद हम प्रेमी और प्रेमिका बन जाएंगे। निएल और मैं तीन साल तक डेट करूंगा। वेलेंटाइन के दिन निएल मुझे और हमारे परिवार के खाने के लिए बाहर ले जाएगा, एक बार जब हर कोई भोजन खत्म कर लेता है तो वह सबसे प्यारा सबसे रोमांटिक तरीके से प्रस्तावित करेगा और मुझे यह भी बताने के लिए एक भाषण होगा कि वह मुझे कितना प्यार करता है। हमारा हनीमून पेरिस में होगा। निएल और मेरे बच्चे होंगे और हम कितने चाहते हैं इसके बारे में बात करेंगे। हम एक साथ एक लंबे समय तक खुश रहेंगे। यहां तक ​​कि जब हम विवाहित होते हैं और मैं सप्ताह में चार बार सुरक्षा के साथ यौन संबंध रखूंगा, जब तक हम एक बच्चा होने की कोशिश नहीं कर रहे थे। निएल एक आदर्श पिता होगा जो एक अद्भुत पिता मजाकिया मज़ा और एक अद्भुत पकवान की देखभाल करेगा।
Sep 20 2017
प्यार
Votes
110
  मेरे ऑफिस-साथी का पति एक औरत का आदमी बन गया है, बुढ़ापे तक उसके प्रति वफादार रहो, एक प्यारे पति / पिता बनें और अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स / महिलाओं को डंप करें और हमेशा उसके साथ रहें, प्यार करें और उसे ईमानदारी से सेवा दें।
Oct 03 2017
प्यार
Votes
134
  ❤ मैं सच्चे प्यार की कामना करता हूं। ❤ हर किसी को प्यार करने का हकदार है और कोई ऐसा व्यक्ति है जिस पर वे भरोसा कर सकते हैं। इसे पढ़ने सहित; मुझे आशा है कि आपकी इच्छा भी सच हो जाएगी।
Oct 03 2017
प्यार
Votes
301
  मैं स्कूल से अपने क्रश ईसाई को बहुत पसंद करता हूं और यह बहुत स्पष्ट करता है कि वह मुझे बहुत कुछ देखकर मुझे पसंद करता है, मुझे स्कूल में बहुत कुछ बोलता है, Instagram पर मुझे वापस चलाएं और मैं चाहता हूं कि ईसाई पूछें 30 अक्टूबर 2017 को स्कूल में मुझे बाहर निकालो
Oct 06 2017
प्यार
Votes
71
  काश मैं कगामाइन रिन के साथ था और वह हमेशा मुझे बहुत चूमती। हम ऐसे स्थान पर रहेंगे जो ग्रामीण इलाकों में पानी के नजदीक है जहां कोई बुरा मौसम नहीं है, एक सुरक्षित जगह है, और जहां सभी जंगली जानवर हमें चूमने और हमारे साथ खेलने के लिए आते हैं। मैं Kagamine Rin मुझे जापान लाने और अन्य vocaloids से मिलने के लिए चाहते हैं। यह इच्छा सच करने के लिए, मैं जापान में बेघर हो जाऊंगा, बेघर, कगामाइन रिन ने मुझे यह कहते हुए जागृत किया कि उसने मुझे अपने प्रेमी और उसके पति और उसके नौकर होने के लिए अद्भुत उपहार के साथ यहां लाया।
Oct 07 2017
प्यार
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी एलेक्स मेरे पास वापस आए, वह मुझे चोट पहुंचाने और मुझे किसी कारण से छोड़ने के लिए माफ़ी मांगता है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे एक साथ वापस आने के लिए विनती करे। मैं चाहता हूं कि एलेक्स फिर से मुझसे प्यार करे और सभी वादों को पूरा करे मेरे लिए बनाया और मुझे दोबारा नहीं छोड़ दो.मैं चाहता हूं कि वह मुझे बहुत याद करता है और मेरे बिना नहीं छोड़ सकता.वह मुझे सबसे खुश महिला बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है.उसका परिवार मुझसे प्यार करता है और मुझे स्वीकार करता है.एक्सएक्स और मैं मिलूंगा विवाहित और बच्चे हैं। हमारे पास हमारे विला को एक साथ रहने, हमारी अपनी कार और हमारी सपनों की नौकरी मिल जाएगी। हम बूढ़े हो जाएंगे और उसकी सारी ज़िंदगी वह मुझे साबित करेगी कि वह मुझे किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यार करता है। मैं चाहता हूं कि उसने खारिज कर दिया अन्य सभी लड़कियां और महिलाएं जो मेरे लिए अपने जीवन में आईं.वह हमेशा मेरे प्रति वफादार और वफादार रहेगा.वह मेरे लिए प्रतिबद्ध है। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मुझे देखना चाहें, मुझे गले लगाओ और मुझे चूमो। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ फिर से प्यार में पड़ो।
Oct 13 2017
प्यार
Votes
147
  मेरी इच्छा है कि मेरी पत्नी शर्ली और मैं फिर से मिल जाएंगे। एक दूसरे को बिना शर्त प्यार करना और कभी अलग नहीं होना चाहिए। मैं अपनी शादी को समृद्ध करने की इच्छा करता हूं और हमारे बच्चों के लिए हमारे प्यार और सुरक्षा को पूरी तरह से समृद्ध करना चाहता हूं जिसे हम एक परिवार के रूप में प्रदान कर सकते हैं।
Oct 22 2017
प्यार
Votes
124
  मैं अपने क्रश को मुझसे प्यार करने की इच्छा करता हूं और इसे दिखाने में भी डरता हूं, यहां तक ​​कि जनता में भी। वह मुझसे पूछेगा और हम एक प्यारे रिश्ते में होंगे। हम कभी अलग नहीं होंगे, कभी झगड़ा नहीं करेंगे, और एक-दूसरे पर धोखा नहीं देंगे। वह बहुत रोमांटिक होगा और हम एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी होंगे। जब वह मौका देता है तो वह हमेशा मेरे साथ रहना चाहता है और हमेशा मुझसे बात करेगा और उसका सच्चा आत्म होगा और मेरे सच्चे आत्म के लिए मुझसे प्यार करेगा। हम हर रोज चूमेंगे और हम एक-दूसरे का समर्थन करेंगे।
Oct 24 2017
प्यार
Votes
129
  अभी तक मैं अनिल के बगल में बैठना चाहता हूं और साथ मिलकर काम करना चाहता हूं। मैं बहुत अच्छा होगा अगर हम एक ही प्रक्रिया में एक साथ घूमते हैं और रात के खाने के लिए जाते हैं। मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ। मैं उससे शादी करना चाहता हूं और लॉरेन बुलेन और जैक मॉरिस जैसे पैसे कमा रहे दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं, जिसमें दुनिया के सभी धन के साथ एक शानदार जीवन है। मैं उसे गले लगाने और बहुत प्यार करना चाहता हूं। काश वह मुझे हर समय विशेष महसूस करता है और अनंत काल तक हमारे रिश्ते को ताजा बना देता है। काश हम एक साथ व्यापार शुरू करते हैं और मेरी माँ और पिता की तरह हर पल संलग्न होते हैं।
Oct 25 2017
प्यार
Votes
103
  मैं वास्तविक जीवन के लिए काम करना चाहता हूं बेन 10 omniveres omntrix इसमें टीवी शो के सभी एलियंस हैं, इसमें परम विदेशी फनकशन मास्टर भी है, यह बेन 10 omniveres टीवी शो से सब कुछ असली बना देता है और मेरी 2 इच्छा है कि मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सिंड हाईस्कूल डीएक्सडी की एनीम दुनिया में एस्ट्रो प्रोजेक्टिन के एस्ट्रो प्रोजेक्ट के लिए मेरे एनीम कैरेक्टर में ओमनीट्रिक्स है, जिसमें भी एक बूस्टर गियर है, हरा ड्रैगन क्लॉ है, मैं अभी भी अपने असली शरीर पर वापस जा सकता हूं लेकिन जब मैं कभी भी गिरता हूं तो मैं जाता हूं मेरे एनीम चरित्र शरीर की तरह अवतार फिल्म की तरह ही मेरे एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और मेरा एनीम चार्टरर हाईस्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया की महिला से प्यार करता है जिसका मतलब है कि मेरा एमएमएएन एनीम चरित्र प्यार करता है मुख्य महिला पात्रों ओह और वह शेष पात्रों का पालन करता है और सब कुछ एनीम की तरह होता है लेकिन मेरा एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और यह मेरी इच्छा है
Oct 27 2017
प्यार
Votes
55
  मैं वास्तव में अपने प्रेमी जॉय को मेरे साथ लटकना चाहता हूं जैसे वह करता था। मैं चाहता हूं कि वह मुझे रोज़ाना फेसबुक पर संदेश भेज दें जैसे कि वह तुरंत उपयोग करता था और मुझे हर समय कॉल करता था और मुझे पाठ करता था। मैं चाहता हूं कि उसकी मां मुझे और उसे फिर से बाहर ले जाए क्योंकि मैं अपने समय को एक साथ याद करता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह तुरंत मेरे फोन नंबर को अनवरोधित करे ताकि जॉय कॉल मुझे दोबारा कॉल कर सके। मुझे वास्तव में सिर्फ एक दिन में इस इच्छा के लिए 100 वोटों की आवश्यकता है, इसलिए यह तुरंत सच हो सकता है! यहां मुझे और मेरे प्रेमी की तस्वीर है https://photos.app.goo.gl/gN9Y9faadC49xjY03 मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम एक अच्छा और स्वस्थ संबंध रखें।
Nov 12 2017
प्यार
Votes
166
  मैं अपने पूर्व प्रेमी के लिए इतनी सख्त चाहता हूं कि वह मेरे पास वापस आये और कहें कि वह मुझे याद करता है और मुझे ज़रूरत है और एक साथ वापस मिलना चाहता है और हमारे दीर्घ दूरी के रिश्ते को काम करना चाहता है। मैंने पहले से ही योजना बनाई है कि हम इसे कैसे कर सकते थे और मुझे पता है कि कुछ चीजें बिल्कुल नियोजित नहीं होतीं बल्कि योजना है। मुझे पता है कि हम इसे एक जोड़े के रूप में बना सकते हैं और मुझे पता है कि अगर हम सिर्फ विश्वास रखते हैं और एक दूसरे पर भरोसा करते हैं तो हम दूरी का काम कर सकते हैं। मैं अपने पूर्व को किसी और चीज़ से ज्यादा प्यार करता हूं और मुझे उसकी ज़रूरत है और उसे वापस चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरा पूर्व विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के पहले वर्ष को पूरा करने से पहले मेरे पास वापस आ जाए क्योंकि मुझे पता है कि वह मेरे लिए एक है। वह सब कुछ है जो मैं कभी भी एक आदमी में चाहता हूं: मीठा, देखभाल करना, आगे सोचता है और मुझे और मेरे परिवार के लिए देखता है। मैं उसे जून 2003 के तीसरे से पहले वापस चाहता हूं। मैं किसी से भी प्यार नहीं करूंगा जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं। और जब भी मेरे पिता नशे में थे या खुद या मेरी बहनों को धमकी दी तो उसने मेरे लिए देखा। उसका नाम डायलन है और वह अद्भुत है। वह सिर्फ नहीं सोचता कि वह एक लंबी दूरी के संबंधों को संभाल सकता है
Nov 16 2017
प्यार
Votes
101