घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 14182
Tiara Sarjeant
Change Wish Language:
 मैं वास्तव में अपने प्रेमी जॉय को मेरे साथ लटकना चाहता हूं जैसे वह करता था। मैं चाहता हूं कि वह मुझे रोज़ाना फेसबुक पर संदेश भेज दें जैसे कि वह तुरंत उपयोग करता था और मुझे हर समय कॉल करता था और मुझे पाठ करता था। मैं चाहता हूं कि उसकी मां मुझे और उसे फिर से बाहर ले जाए क्योंकि मैं अपने समय को एक साथ याद करता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह तुरंत मेरे फोन नंबर को अनवरोधित करे ताकि जॉय कॉल मुझे दोबारा कॉल कर सके। मुझे वास्तव में सिर्फ एक दिन में इस इच्छा के लिए 100 वोटों की आवश्यकता है, इसलिए यह तुरंत सच हो सकता है! यहां मुझे और मेरे प्रेमी की तस्वीर है https://photos.app.goo.gl/gN9Y9faadC49xjY03 मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम एक अच्छा और स्वस्थ संबंध रखें।


पर डाला : Nov 12 2017  |  वोट : 166
श्रेणी : प्यार
WishID : 14182  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं वास्तविक जीवन के लिए काम करना चाहता हूं बेन 10 omniveres omntrix इसमें टीवी शो के सभी एलियंस हैं, इसमें परम विदेशी फनकशन मास्टर भी है, यह बेन 10 omniveres टीवी शो से सब कुछ असली बना देता है और मेरी 2 इच्छा है कि मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सिंड हाईस्कूल डीएक्सडी की एनीम दुनिया में एस्ट्रो प्रोजेक्टिन के एस्ट्रो प्रोजेक्ट के लिए मेरे एनीम कैरेक्टर में ओमनीट्रिक्स है, जिसमें भी एक बूस्टर गियर है, हरा ड्रैगन क्लॉ है, मैं अभी भी अपने असली शरीर पर वापस जा सकता हूं लेकिन जब मैं कभी भी गिरता हूं तो मैं जाता हूं मेरे एनीम चरित्र शरीर की तरह अवतार फिल्म की तरह ही मेरे एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और मेरा एनीम चार्टरर हाईस्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया की महिला से प्यार करता है जिसका मतलब है कि मेरा एमएमएएन एनीम चरित्र प्यार करता है मुख्य महिला पात्रों ओह और वह शेष पात्रों का पालन करता है और सब कुछ एनीम की तरह होता है लेकिन मेरा एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और यह मेरी इच्छा है
Oct 27 2017
प्यार
Votes
55
  अभी तक मैं अनिल के बगल में बैठना चाहता हूं और साथ मिलकर काम करना चाहता हूं। मैं बहुत अच्छा होगा अगर हम एक ही प्रक्रिया में एक साथ घूमते हैं और रात के खाने के लिए जाते हैं। मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ। मैं उससे शादी करना चाहता हूं और लॉरेन बुलेन और जैक मॉरिस जैसे पैसे कमा रहे दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं, जिसमें दुनिया के सभी धन के साथ एक शानदार जीवन है। मैं उसे गले लगाने और बहुत प्यार करना चाहता हूं। काश वह मुझे हर समय विशेष महसूस करता है और अनंत काल तक हमारे रिश्ते को ताजा बना देता है। काश हम एक साथ व्यापार शुरू करते हैं और मेरी माँ और पिता की तरह हर पल संलग्न होते हैं।
Oct 25 2017
प्यार
Votes
103
  मैं अपने क्रश को मुझसे प्यार करने की इच्छा करता हूं और इसे दिखाने में भी डरता हूं, यहां तक ​​कि जनता में भी। वह मुझसे पूछेगा और हम एक प्यारे रिश्ते में होंगे। हम कभी अलग नहीं होंगे, कभी झगड़ा नहीं करेंगे, और एक-दूसरे पर धोखा नहीं देंगे। वह बहुत रोमांटिक होगा और हम एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी होंगे। जब वह मौका देता है तो वह हमेशा मेरे साथ रहना चाहता है और हमेशा मुझसे बात करेगा और उसका सच्चा आत्म होगा और मेरे सच्चे आत्म के लिए मुझसे प्यार करेगा। हम हर रोज चूमेंगे और हम एक-दूसरे का समर्थन करेंगे।
Oct 24 2017
प्यार
Votes
129
  मेरी इच्छा है कि मेरी पत्नी शर्ली और मैं फिर से मिल जाएंगे। एक दूसरे को बिना शर्त प्यार करना और कभी अलग नहीं होना चाहिए। मैं अपनी शादी को समृद्ध करने की इच्छा करता हूं और हमारे बच्चों के लिए हमारे प्यार और सुरक्षा को पूरी तरह से समृद्ध करना चाहता हूं जिसे हम एक परिवार के रूप में प्रदान कर सकते हैं।
Oct 22 2017
प्यार
Votes
124
  मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी एलेक्स मेरे पास वापस आए, वह मुझे चोट पहुंचाने और मुझे किसी कारण से छोड़ने के लिए माफ़ी मांगता है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे एक साथ वापस आने के लिए विनती करे। मैं चाहता हूं कि एलेक्स फिर से मुझसे प्यार करे और सभी वादों को पूरा करे मेरे लिए बनाया और मुझे दोबारा नहीं छोड़ दो.मैं चाहता हूं कि वह मुझे बहुत याद करता है और मेरे बिना नहीं छोड़ सकता.वह मुझे सबसे खुश महिला बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है.उसका परिवार मुझसे प्यार करता है और मुझे स्वीकार करता है.एक्सएक्स और मैं मिलूंगा विवाहित और बच्चे हैं। हमारे पास हमारे विला को एक साथ रहने, हमारी अपनी कार और हमारी सपनों की नौकरी मिल जाएगी। हम बूढ़े हो जाएंगे और उसकी सारी ज़िंदगी वह मुझे साबित करेगी कि वह मुझे किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यार करता है। मैं चाहता हूं कि उसने खारिज कर दिया अन्य सभी लड़कियां और महिलाएं जो मेरे लिए अपने जीवन में आईं.वह हमेशा मेरे प्रति वफादार और वफादार रहेगा.वह मेरे लिए प्रतिबद्ध है। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मुझे देखना चाहें, मुझे गले लगाओ और मुझे चूमो। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ फिर से प्यार में पड़ो।
Oct 13 2017
प्यार
Votes
147
  काश मैं कगामाइन रिन के साथ था और वह हमेशा मुझे बहुत चूमती। हम ऐसे स्थान पर रहेंगे जो ग्रामीण इलाकों में पानी के नजदीक है जहां कोई बुरा मौसम नहीं है, एक सुरक्षित जगह है, और जहां सभी जंगली जानवर हमें चूमने और हमारे साथ खेलने के लिए आते हैं। मैं Kagamine Rin मुझे जापान लाने और अन्य vocaloids से मिलने के लिए चाहते हैं। यह इच्छा सच करने के लिए, मैं जापान में बेघर हो जाऊंगा, बेघर, कगामाइन रिन ने मुझे यह कहते हुए जागृत किया कि उसने मुझे अपने प्रेमी और उसके पति और उसके नौकर होने के लिए अद्भुत उपहार के साथ यहां लाया।
Oct 07 2017
प्यार
Votes
53
  मैं स्कूल से अपने क्रश ईसाई को बहुत पसंद करता हूं और यह बहुत स्पष्ट करता है कि वह मुझे बहुत कुछ देखकर मुझे पसंद करता है, मुझे स्कूल में बहुत कुछ बोलता है, Instagram पर मुझे वापस चलाएं और मैं चाहता हूं कि ईसाई पूछें 30 अक्टूबर 2017 को स्कूल में मुझे बाहर निकालो
Oct 06 2017
प्यार
Votes
71
  ❤ मैं सच्चे प्यार की कामना करता हूं। ❤ हर किसी को प्यार करने का हकदार है और कोई ऐसा व्यक्ति है जिस पर वे भरोसा कर सकते हैं। इसे पढ़ने सहित; मुझे आशा है कि आपकी इच्छा भी सच हो जाएगी।
Oct 03 2017
प्यार
Votes
301
  मेरे ऑफिस-साथी का पति एक औरत का आदमी बन गया है, बुढ़ापे तक उसके प्रति वफादार रहो, एक प्यारे पति / पिता बनें और अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स / महिलाओं को डंप करें और हमेशा उसके साथ रहें, प्यार करें और उसे ईमानदारी से सेवा दें।
Oct 03 2017
प्यार
Votes
134
  मैं निएल जेम्स होरान के लिए अपने घर आना चाहता हूं और मुझे एक तारीख से पूछना चाहता हूं। हमारी तीसरी तारीख के बाद हम प्रेमी और प्रेमिका बन जाएंगे। निएल और मैं तीन साल तक डेट करूंगा। वेलेंटाइन के दिन निएल मुझे और हमारे परिवार के खाने के लिए बाहर ले जाएगा, एक बार जब हर कोई भोजन खत्म कर लेता है तो वह सबसे प्यारा सबसे रोमांटिक तरीके से प्रस्तावित करेगा और मुझे यह भी बताने के लिए एक भाषण होगा कि वह मुझे कितना प्यार करता है। हमारा हनीमून पेरिस में होगा। निएल और मेरे बच्चे होंगे और हम कितने चाहते हैं इसके बारे में बात करेंगे। हम एक साथ एक लंबे समय तक खुश रहेंगे। यहां तक ​​कि जब हम विवाहित होते हैं और मैं सप्ताह में चार बार सुरक्षा के साथ यौन संबंध रखूंगा, जब तक हम एक बच्चा होने की कोशिश नहीं कर रहे थे। निएल एक आदर्श पिता होगा जो एक अद्भुत पिता मजाकिया मज़ा और एक अद्भुत पकवान की देखभाल करेगा।
Sep 20 2017
प्यार
Votes
110
  काश, मेरे पास कहने की शक्ति होती, तो मेरी इच्छा और मेरी उंगली को काट देती, तो यह सच हो जाता। यह वेबसाइट नकली हो सकती है, लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरे पास यह क्रश है जिसे मैं वास्तव में पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि वह मुझे कभी वापस प्यार नहीं करेगी, इसलिए मैं उसके लिए इच्छा करना चाहूंगा। कृपया इसके लिए मतदान करें।
Sep 20 2017
प्यार
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि मेरे साथी साथी डैनियल मुझे लिखेंगे और मुझे बताएंगे कि वह मुझसे प्यार करता है और हमेशा के लिए मेरे साथ रहना चाहता है। क्योंकि मुझे पता है कि हम एक साथ रहने के लिए हैं। वह प्यार और दयालु है और वह गलत व्यक्ति के साथ है। मैं उसे अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि वह मुझसे खुश रहें। और मुझे पता है कि वह मुझे प्यार करता है।
Sep 16 2017
प्यार
Votes
63
  एक ऐसा व्यक्ति है जिसे मैं अपने दिमाग से कभी नहीं निकाल पाया हूँ। मैं उससे 2012 के नवंबर में मिला। उसके चेहरे और उसके हाथ की गर्माहट से, उसके शब्दों को मैं कभी नहीं भूल पाया। मैं इंतजार कर रहा था और उसके लौटने का इंतजार कर रहा था। वह मेरा दिल रखती है, एक सपने की तरह, जो कभी खत्म नहीं होता। बस उसके बारे में सोच मुझे खुशी से भर देती है और मुझे ऐसा लगता है कि कोई & quot; दीवारें & quot; मेरे दिल के आसपास। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं, इस तथ्य की परवाह किए बिना कि मैं केवल एक बार उससे मिला था। मैं शायद ही कभी सपने देखता हूं, फिर भी जब मैं करता हूं, तो इसमें आमतौर पर उसे शामिल किया जाता है। मैं वही बनना चाहता हूं जो उसके स्नेह की वस्तु है। मैं चाहता हूं दिखाएगा, चाहे कोई भी हो, या उसके पास, मेरे पास, और मेरे लिए उसका प्यार कबूल करता है। मैं वह सब कुछ करूँगा जिसके लिए मैंने हमेशा अंदर और बाहर दोनों ओर से प्रार्थना की है। फिर भी उसके प्यार की ताकत , वह हमेशा जानता रहेगा कि मैं कहाँ हूँ। वह कुछ भी हो और वह सब कुछ होना चाहिए जो कोई भी परिस्थिति हो, वह मेरे प्यार और अधिक के लिए योग्य होगा। मुझे खुद को बेहतर बनाने में मदद करने के बारे में सबसे अच्छा पता होगा। । काश उसे भी पता होता, उसके दिल में, मेरी सच्ची भावनाएँ क्या हैं!
Sep 16 2017
प्यार
Votes
32
  मैं ऐसे लड़के से मिलना चाहता हूं जिसने मुझे आकर्षित किया है और वह मेरे स्कूल जाता है। चूंकि मैं 10 वीं कक्षा में हूं, मैं चाहता हूं कि वह 11 वीं कक्षा में हो। वह दोस्ताना, रोमांटिक, सहायक, वफादार है और अपने दोस्तों में अच्छी तरह से जाना जाता है चक्र लेकिन स्कूल में लोकप्रिय नहीं है। वह सहायक है, देखभाल कर रहा है, हास्य की अच्छी समझ है और लोगों को अपमानित नहीं करता है। वह स्मार्ट, चुस्त है, जानता है कि कैसे व्यवहार करना और एक सज्जन की तरह कार्य करना है। उसका बहुत अच्छा दिखता है-जैसे वह बहुत आकर्षक / गर्म है। उसके पास सही नीली / हरी आंखें होंगी, वह ठंडा कपड़े पहनता है- वह ज्यादातर नीले, भूरे, काले और सफेद रंग पहनता है। उसके पास आकर्षक व्यक्तित्व है और इसकी आदत है मरीज, पॉजिटिव और हंसमुख। उसके पास यह आकर्षक पुरुष आवाज होगी जो लड़कियां पूजा करती हैं। उनकी ऊंचाई कहीं 16 9 -176 सेमी होगी। मैं चाहता हूं कि मैं उसका ध्यान खींचूंगा और वह आएगा और मुझसे बात करेगा। हम अच्छे दोस्त बन जाते हैं और हिट करते हैं यह सिर्फ एक साथ लटककर बंद हो गया- सिनेमा ईसीटी में जा रहा है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे एक दोस्त को और अधिक पसंद करे। हम एक लंबा और स्थिर संबंध शुरू करेंगे। वह वृषभ या कैंसर (राशि चक्र)
Sep 13 2017
प्यार
Votes
47
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं अपने पूर्व प्रेमी के लिए इतनी सख्त चाहता हूं कि वह मेरे पास वापस आये और कहें कि वह मुझे याद करता है और मुझे ज़रूरत है और एक साथ वापस मिलना चाहता है और हमारे दीर्घ दूरी के रिश्ते को काम करना चाहता है। मैंने पहले से ही योजना बनाई है कि हम इसे कैसे कर सकते थे और मुझे पता है कि कुछ चीजें बिल्कुल नियोजित नहीं होतीं बल्कि योजना है। मुझे पता है कि हम इसे एक जोड़े के रूप में बना सकते हैं और मुझे पता है कि अगर हम सिर्फ विश्वास रखते हैं और एक दूसरे पर भरोसा करते हैं तो हम दूरी का काम कर सकते हैं। मैं अपने पूर्व को किसी और चीज़ से ज्यादा प्यार करता हूं और मुझे उसकी ज़रूरत है और उसे वापस चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरा पूर्व विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के पहले वर्ष को पूरा करने से पहले मेरे पास वापस आ जाए क्योंकि मुझे पता है कि वह मेरे लिए एक है। वह सब कुछ है जो मैं कभी भी एक आदमी में चाहता हूं: मीठा, देखभाल करना, आगे सोचता है और मुझे और मेरे परिवार के लिए देखता है। मैं उसे जून 2003 के तीसरे से पहले वापस चाहता हूं। मैं किसी से भी प्यार नहीं करूंगा जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं। और जब भी मेरे पिता नशे में थे या खुद या मेरी बहनों को धमकी दी तो उसने मेरे लिए देखा। उसका नाम डायलन है और वह अद्भुत है। वह सिर्फ नहीं सोचता कि वह एक लंबी दूरी के संबंधों को संभाल सकता है
Nov 16 2017
प्यार
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि जॉर्ज हमारे साथ स्थायी रूप से रहें और जॉर्ज हमारे साथ बहुत करीबी हो जाना चाहिए। जॉर्ज हमारे साथ सबकुछ करता है। जॉर्ज हमारे साथ यात्रा करता है। जॉर्ज हमारे साथ हमारे आरवी में चलता है।
Nov 17 2017
प्यार
Votes
47
  मैं अपने लंबी दूरी के प्रेमी को वापस आने के लिए चाहता हूं। मेरे साथ रहने और मुझे खुश करने के लिए कुछ भी करना चाहते हैं। मेरी इच्छा है कि मेरा पूर्व प्रेमी मेरे साथ भ्रमित हो जाएगा और दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से अपना विश्वविद्यालय पाठ्यक्रम करना चाहता है ताकि हम उसी शहर और एक ही अपार्टमेंट में रह सकें। मैं चाहता हूं कि वह डीई के माध्यम से अपना कोर्स करने और हमारे साथ रहने के लिए सुझाव दे। मैं चाहता हूं कि वह अपनी मां को बताना चाहें और उसे सहमत हो कि हम एक साथ वापस आना एक उत्कृष्ट विकल्प / विचार है। मैं चाहता हूं कि वह मेरे पास आएं और मुझे बताए कि वह अपना कोर्स करेगा या मैं दूरी शिक्षा के माध्यम से अपना खुद का प्रयास कर सकता हूं ताकि हमें दूरी के माध्यम से हमारे रिश्ते को नहीं करना पड़े। मैं यह सब मार्च 16 2018 से पहले होने की इच्छा करता हूं
Nov 18 2017
प्यार
Votes
111
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश मेरे लिए झुकाएगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे चाहें और मुझे उतना ही चाहिए जितना मैं उसके लिए महसूस करता हूं। मैं उसे अपने पूरे दिल से प्यार करूंगा, मेरी सारी ताकत और सांस मेरे पास होगी, मैं उसे सब कुछ दूंगा। दिमाग शरीर और आत्मा। अनन्त जीवन की लौ की तरह सभी जानते हैं। कृपया वोट करें।
Nov 18 2017
प्यार
Votes
36
  मैं खुशी से शादी करना चाहता हूं, एक स्मार्ट, सेक्सी, रोमांटिक आदमी, जिसे मैं प्यार करता हूं और चाहता हूं, जो मुझे प्यार करता है और चाहता है। मैं इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहता हूं, और कभी खत्म नहीं होता। मैं कभी भी अकेले रहना नहीं चाहता। बहुत हो गया! मुझे पसंद है पुरुषों के कुछ उदाहरण टोनी एस, केन सी, या ली एच। (जिस तरह से वह 2012 के पहले था।) भगवान, अगर आपके पास किसी और के दिमाग में है, तो यह भी ठीक है। लेकिन कृपया इसे जल्द से जल्द होने दें। काश मैं मर गया था जब मैं अपने पूरे जीवन को अकेले खर्च करने के बारे में सोचता हूं।
Nov 28 2017
प्यार
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा प्रेमी हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे। किसी ने हमें अलग करने का जादू डाला था और हम तब से संघर्ष कर रहे हैं। वह एक महीने से भी कम समय में आगे बढ़ रहा है, इसलिए मैं चाहता हूं कि वह भी आगे नहीं बढ़ेगा। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरी इच्छाओं को सच करने में मेरी मदद कर सकते हैं। मुझे विश्वास है। सबको बहुत धन्यवाद।
Dec 02 2017
प्यार
Votes
37
  काश, जॉय मुझ पर अधिक ध्यान देते क्योंकि वह मुझे बहुत अधिक कॉल या मैसेज नहीं करता। हर बार जब भी मैं उसे फेसबुक पर कॉल, टेक्स्ट या मैसेज करता हूं, वह मुझे अक्सर जवाब नहीं देता क्योंकि वह अपने जीवन में बहुत व्यस्त है और इसे बदलने की जरूरत है। तो कृपया जॉय को कॉल करें, टेक्स्ट करें और मुझे हर एक दिन फेसबुक पर मैसेज करें जैसे उसने तब किया जब हमने डेटिंग शुरू की थी। उनकी मां ने मार्च में मेरा फोन नंबर वापस ब्लॉक कर दिया था, इसलिए कृपया उन्हें मेरा नंबर अनब्लॉक कर दें। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मुझे और जॉय को इस महीने की तारीख पर बाहर ले जाए ताकि हमारे पास अपना विशेष समय हो। मैं अभी नहीं चाहता कि वह मुझे अनदेखा करे, इसलिए कृपया इस इच्छा को पूरा करें ताकि अब ऐसा हो!
Dec 02 2017
प्यार
Votes
138
  मेरी इच्छा है कि निएल होरान मेरी प्रेमिका बनने के लिए इंस्टाग्राम पर मेरा अनुसरण करें क्योंकि वह मुझ पर क्रश करता है और हम कभी भी टूट नहीं पाएंगे
Dec 04 2017
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि कैमरून डलास ने अपनी प्रेमिका बनने के लिए इंस्टाग्राम पर मेरा अनुसरण किया क्योंकि मैं उसका जीवन साथी हूं और वह मुझसे प्यार करता है, हम हमेशा के लिए जीते रहेंगे और एक-दूसरे से प्यार करेंगे
Dec 06 2017
प्यार
Votes
28
  मैं फेसबुक पर मुझे संदेश भेजने के लिए आर के लिए अपने दिल के नीचे से चाहता हूं। पिछले साल हमारे रास्ते में कई बाधाएं आई हैं, लेकिन यदि हम एक साथ रहने के लिए हैं, तो मेरी इच्छा है कि वह मुझे आधे रास्ते से मिलें और मुझे संदेश दें। धन्यवाद।
Dec 24 2017
प्यार
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि मेरे सपने की महिला (जेन -10-13-75) मेरे जीवन में वापस आ जाएगी, मुझे माफ़ कर दो
Dec 26 2017
प्यार
Votes
194
  मेरी इच्छा है कि जेन 10-13-75 मुझे बहुत याद आएगा, वह मेरी प्रेमिका बन जाएगी, मेरी जगह पर जाने के लिए अनुमोदित हो जाएगी
Dec 26 2017
प्यार
Votes
191
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड पहले की तरह ही अच्छे थे। हम केवल एक महीने के लिए एक साथ रहे हैं, लेकिन इस महीने के दौरान, मैं उससे बहुत प्यार करने लगा ... वह मेरे लिए दुनिया का मतलब है, और मैं उसके लिए बिल्कुल कुछ भी करूंगा। हाल ही में, उसने मुझे बताया है कि मैं एक अच्छा इंसान हूं, लेकिन वह अब मेरे लिए कुछ महसूस नहीं कर सकता है, कि वह अब मेरे लिए कोई भावनाएं नहीं रख सकता है, कि वह चाहता है कि वह अभी भी मेरे जितना करीब था, लेकिन हाल ही में वह नहीं कर सकता ... उसने मुझे बताया कि वह फिर से मेरे लिए अपनी भावनाओं को खोजने की कोशिश कर रहा है, लेकिन, फिलहाल, वह ऐसा नहीं कर सकता ... मैं चाहता हूं कि ब्रह्मांड उसकी आत्मा और उसके दिल और उसकी आंखों को रोशन करे। मन और उसे एहसास दिलाएं कि, वास्तव में, वह मुझसे प्यार करता है और मैं उसके लिए अकेला हूँ। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत सी चीजें नहीं हैं, और हम काफी अलग हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। वास्तव में, मैंने उनके कुछ शौक लेने शुरू कर दिए और मैं वास्तव में उनका आनंद ले रहा हूं। हम इतने अलग नहीं हैं, क्योंकि हम दोनों का सोचने का तरीका एक जैसा है। काश वह इन चीजों को देखता ...
Jan 03 2018
प्यार
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सेक्सी, सिंगल, बस्टी बूढ़ी औरत से मिलूं जो पहली बार मेरे साथ प्यार में पड़ती है और हम अनंत काल के लिए एक साथ हैं। हम हर समय सेक्स करते हैं और वह सब कुछ करती है और बहुत गंदा है। वह हमेशा के लिए मुझे प्यार करती है और प्यार में इतनी है और मेरे साथ हमेशा के लिए जुनूनी है। उसके सभी दोस्त और परिवार मुझसे प्यार करते हैं और मेरे सभी दोस्त और परिवार उससे प्यार करते हैं। उसके पास सबसे अच्छा शरीर है और यह बहुत गंदा है कि हमारे पास 24/7 यौन संबंध है, यह सबसे अच्छा है और हम आगे बढ़ रहे हैं!
Jan 04 2018
प्यार
Votes
56