घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 14339
Dave
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे सपने की महिला (जेन -10-13-75) मेरे जीवन में वापस आ जाएगी, मुझे माफ़ कर दो


पर डाला : Dec 26 2017  |  वोट : 194
श्रेणी : प्यार
WishID : 14339  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं फेसबुक पर मुझे संदेश भेजने के लिए आर के लिए अपने दिल के नीचे से चाहता हूं। पिछले साल हमारे रास्ते में कई बाधाएं आई हैं, लेकिन यदि हम एक साथ रहने के लिए हैं, तो मेरी इच्छा है कि वह मुझे आधे रास्ते से मिलें और मुझे संदेश दें। धन्यवाद।
Dec 24 2017
प्यार
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि कैमरून डलास ने अपनी प्रेमिका बनने के लिए इंस्टाग्राम पर मेरा अनुसरण किया क्योंकि मैं उसका जीवन साथी हूं और वह मुझसे प्यार करता है, हम हमेशा के लिए जीते रहेंगे और एक-दूसरे से प्यार करेंगे
Dec 06 2017
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि निएल होरान मेरी प्रेमिका बनने के लिए इंस्टाग्राम पर मेरा अनुसरण करें क्योंकि वह मुझ पर क्रश करता है और हम कभी भी टूट नहीं पाएंगे
Dec 04 2017
प्यार
Votes
25
  काश, जॉय मुझ पर अधिक ध्यान देते क्योंकि वह मुझे बहुत अधिक कॉल या मैसेज नहीं करता। हर बार जब भी मैं उसे फेसबुक पर कॉल, टेक्स्ट या मैसेज करता हूं, वह मुझे अक्सर जवाब नहीं देता क्योंकि वह अपने जीवन में बहुत व्यस्त है और इसे बदलने की जरूरत है। तो कृपया जॉय को कॉल करें, टेक्स्ट करें और मुझे हर एक दिन फेसबुक पर मैसेज करें जैसे उसने तब किया जब हमने डेटिंग शुरू की थी। उनकी मां ने मार्च में मेरा फोन नंबर वापस ब्लॉक कर दिया था, इसलिए कृपया उन्हें मेरा नंबर अनब्लॉक कर दें। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मुझे और जॉय को इस महीने की तारीख पर बाहर ले जाए ताकि हमारे पास अपना विशेष समय हो। मैं अभी नहीं चाहता कि वह मुझे अनदेखा करे, इसलिए कृपया इस इच्छा को पूरा करें ताकि अब ऐसा हो!
Dec 02 2017
प्यार
Votes
138
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा प्रेमी हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे। किसी ने हमें अलग करने का जादू डाला था और हम तब से संघर्ष कर रहे हैं। वह एक महीने से भी कम समय में आगे बढ़ रहा है, इसलिए मैं चाहता हूं कि वह भी आगे नहीं बढ़ेगा। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरी इच्छाओं को सच करने में मेरी मदद कर सकते हैं। मुझे विश्वास है। सबको बहुत धन्यवाद।
Dec 02 2017
प्यार
Votes
37
  मैं खुशी से शादी करना चाहता हूं, एक स्मार्ट, सेक्सी, रोमांटिक आदमी, जिसे मैं प्यार करता हूं और चाहता हूं, जो मुझे प्यार करता है और चाहता है। मैं इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहता हूं, और कभी खत्म नहीं होता। मैं कभी भी अकेले रहना नहीं चाहता। बहुत हो गया! मुझे पसंद है पुरुषों के कुछ उदाहरण टोनी एस, केन सी, या ली एच। (जिस तरह से वह 2012 के पहले था।) भगवान, अगर आपके पास किसी और के दिमाग में है, तो यह भी ठीक है। लेकिन कृपया इसे जल्द से जल्द होने दें। काश मैं मर गया था जब मैं अपने पूरे जीवन को अकेले खर्च करने के बारे में सोचता हूं।
Nov 28 2017
प्यार
Votes
103
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश मेरे लिए झुकाएगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे चाहें और मुझे उतना ही चाहिए जितना मैं उसके लिए महसूस करता हूं। मैं उसे अपने पूरे दिल से प्यार करूंगा, मेरी सारी ताकत और सांस मेरे पास होगी, मैं उसे सब कुछ दूंगा। दिमाग शरीर और आत्मा। अनन्त जीवन की लौ की तरह सभी जानते हैं। कृपया वोट करें।
Nov 18 2017
प्यार
Votes
36
  मैं अपने लंबी दूरी के प्रेमी को वापस आने के लिए चाहता हूं। मेरे साथ रहने और मुझे खुश करने के लिए कुछ भी करना चाहते हैं। मेरी इच्छा है कि मेरा पूर्व प्रेमी मेरे साथ भ्रमित हो जाएगा और दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से अपना विश्वविद्यालय पाठ्यक्रम करना चाहता है ताकि हम उसी शहर और एक ही अपार्टमेंट में रह सकें। मैं चाहता हूं कि वह डीई के माध्यम से अपना कोर्स करने और हमारे साथ रहने के लिए सुझाव दे। मैं चाहता हूं कि वह अपनी मां को बताना चाहें और उसे सहमत हो कि हम एक साथ वापस आना एक उत्कृष्ट विकल्प / विचार है। मैं चाहता हूं कि वह मेरे पास आएं और मुझे बताए कि वह अपना कोर्स करेगा या मैं दूरी शिक्षा के माध्यम से अपना खुद का प्रयास कर सकता हूं ताकि हमें दूरी के माध्यम से हमारे रिश्ते को नहीं करना पड़े। मैं यह सब मार्च 16 2018 से पहले होने की इच्छा करता हूं
Nov 18 2017
प्यार
Votes
111
  मेरी इच्छा है कि जॉर्ज हमारे साथ स्थायी रूप से रहें और जॉर्ज हमारे साथ बहुत करीबी हो जाना चाहिए। जॉर्ज हमारे साथ सबकुछ करता है। जॉर्ज हमारे साथ यात्रा करता है। जॉर्ज हमारे साथ हमारे आरवी में चलता है।
Nov 17 2017
प्यार
Votes
47
  मैं अपने पूर्व प्रेमी के लिए इतनी सख्त चाहता हूं कि वह मेरे पास वापस आये और कहें कि वह मुझे याद करता है और मुझे ज़रूरत है और एक साथ वापस मिलना चाहता है और हमारे दीर्घ दूरी के रिश्ते को काम करना चाहता है। मैंने पहले से ही योजना बनाई है कि हम इसे कैसे कर सकते थे और मुझे पता है कि कुछ चीजें बिल्कुल नियोजित नहीं होतीं बल्कि योजना है। मुझे पता है कि हम इसे एक जोड़े के रूप में बना सकते हैं और मुझे पता है कि अगर हम सिर्फ विश्वास रखते हैं और एक दूसरे पर भरोसा करते हैं तो हम दूरी का काम कर सकते हैं। मैं अपने पूर्व को किसी और चीज़ से ज्यादा प्यार करता हूं और मुझे उसकी ज़रूरत है और उसे वापस चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरा पूर्व विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के पहले वर्ष को पूरा करने से पहले मेरे पास वापस आ जाए क्योंकि मुझे पता है कि वह मेरे लिए एक है। वह सब कुछ है जो मैं कभी भी एक आदमी में चाहता हूं: मीठा, देखभाल करना, आगे सोचता है और मुझे और मेरे परिवार के लिए देखता है। मैं उसे जून 2003 के तीसरे से पहले वापस चाहता हूं। मैं किसी से भी प्यार नहीं करूंगा जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं। और जब भी मेरे पिता नशे में थे या खुद या मेरी बहनों को धमकी दी तो उसने मेरे लिए देखा। उसका नाम डायलन है और वह अद्भुत है। वह सिर्फ नहीं सोचता कि वह एक लंबी दूरी के संबंधों को संभाल सकता है
Nov 16 2017
प्यार
Votes
101
  मैं वास्तव में अपने प्रेमी जॉय को मेरे साथ लटकना चाहता हूं जैसे वह करता था। मैं चाहता हूं कि वह मुझे रोज़ाना फेसबुक पर संदेश भेज दें जैसे कि वह तुरंत उपयोग करता था और मुझे हर समय कॉल करता था और मुझे पाठ करता था। मैं चाहता हूं कि उसकी मां मुझे और उसे फिर से बाहर ले जाए क्योंकि मैं अपने समय को एक साथ याद करता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह तुरंत मेरे फोन नंबर को अनवरोधित करे ताकि जॉय कॉल मुझे दोबारा कॉल कर सके। मुझे वास्तव में सिर्फ एक दिन में इस इच्छा के लिए 100 वोटों की आवश्यकता है, इसलिए यह तुरंत सच हो सकता है! यहां मुझे और मेरे प्रेमी की तस्वीर है https://photos.app.goo.gl/gN9Y9faadC49xjY03 मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम एक अच्छा और स्वस्थ संबंध रखें।
Nov 12 2017
प्यार
Votes
166
  मैं वास्तविक जीवन के लिए काम करना चाहता हूं बेन 10 omniveres omntrix इसमें टीवी शो के सभी एलियंस हैं, इसमें परम विदेशी फनकशन मास्टर भी है, यह बेन 10 omniveres टीवी शो से सब कुछ असली बना देता है और मेरी 2 इच्छा है कि मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सिंड हाईस्कूल डीएक्सडी की एनीम दुनिया में एस्ट्रो प्रोजेक्टिन के एस्ट्रो प्रोजेक्ट के लिए मेरे एनीम कैरेक्टर में ओमनीट्रिक्स है, जिसमें भी एक बूस्टर गियर है, हरा ड्रैगन क्लॉ है, मैं अभी भी अपने असली शरीर पर वापस जा सकता हूं लेकिन जब मैं कभी भी गिरता हूं तो मैं जाता हूं मेरे एनीम चरित्र शरीर की तरह अवतार फिल्म की तरह ही मेरे एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और मेरा एनीम चार्टरर हाईस्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया की महिला से प्यार करता है जिसका मतलब है कि मेरा एमएमएएन एनीम चरित्र प्यार करता है मुख्य महिला पात्रों ओह और वह शेष पात्रों का पालन करता है और सब कुछ एनीम की तरह होता है लेकिन मेरा एनीम चरित्र हाई स्कूल डीएक्सडी एनीम दुनिया का मुख्य किरदार है और यह मेरी इच्छा है
Oct 27 2017
प्यार
Votes
55
  अभी तक मैं अनिल के बगल में बैठना चाहता हूं और साथ मिलकर काम करना चाहता हूं। मैं बहुत अच्छा होगा अगर हम एक ही प्रक्रिया में एक साथ घूमते हैं और रात के खाने के लिए जाते हैं। मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ। मैं उससे शादी करना चाहता हूं और लॉरेन बुलेन और जैक मॉरिस जैसे पैसे कमा रहे दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं, जिसमें दुनिया के सभी धन के साथ एक शानदार जीवन है। मैं उसे गले लगाने और बहुत प्यार करना चाहता हूं। काश वह मुझे हर समय विशेष महसूस करता है और अनंत काल तक हमारे रिश्ते को ताजा बना देता है। काश हम एक साथ व्यापार शुरू करते हैं और मेरी माँ और पिता की तरह हर पल संलग्न होते हैं।
Oct 25 2017
प्यार
Votes
103
  मैं अपने क्रश को मुझसे प्यार करने की इच्छा करता हूं और इसे दिखाने में भी डरता हूं, यहां तक ​​कि जनता में भी। वह मुझसे पूछेगा और हम एक प्यारे रिश्ते में होंगे। हम कभी अलग नहीं होंगे, कभी झगड़ा नहीं करेंगे, और एक-दूसरे पर धोखा नहीं देंगे। वह बहुत रोमांटिक होगा और हम एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी होंगे। जब वह मौका देता है तो वह हमेशा मेरे साथ रहना चाहता है और हमेशा मुझसे बात करेगा और उसका सच्चा आत्म होगा और मेरे सच्चे आत्म के लिए मुझसे प्यार करेगा। हम हर रोज चूमेंगे और हम एक-दूसरे का समर्थन करेंगे।
Oct 24 2017
प्यार
Votes
129
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि जेन 10-13-75 मुझे बहुत याद आएगा, वह मेरी प्रेमिका बन जाएगी, मेरी जगह पर जाने के लिए अनुमोदित हो जाएगी
Dec 26 2017
प्यार
Votes
191
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड पहले की तरह ही अच्छे थे। हम केवल एक महीने के लिए एक साथ रहे हैं, लेकिन इस महीने के दौरान, मैं उससे बहुत प्यार करने लगा ... वह मेरे लिए दुनिया का मतलब है, और मैं उसके लिए बिल्कुल कुछ भी करूंगा। हाल ही में, उसने मुझे बताया है कि मैं एक अच्छा इंसान हूं, लेकिन वह अब मेरे लिए कुछ महसूस नहीं कर सकता है, कि वह अब मेरे लिए कोई भावनाएं नहीं रख सकता है, कि वह चाहता है कि वह अभी भी मेरे जितना करीब था, लेकिन हाल ही में वह नहीं कर सकता ... उसने मुझे बताया कि वह फिर से मेरे लिए अपनी भावनाओं को खोजने की कोशिश कर रहा है, लेकिन, फिलहाल, वह ऐसा नहीं कर सकता ... मैं चाहता हूं कि ब्रह्मांड उसकी आत्मा और उसके दिल और उसकी आंखों को रोशन करे। मन और उसे एहसास दिलाएं कि, वास्तव में, वह मुझसे प्यार करता है और मैं उसके लिए अकेला हूँ। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत सी चीजें नहीं हैं, और हम काफी अलग हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। वास्तव में, मैंने उनके कुछ शौक लेने शुरू कर दिए और मैं वास्तव में उनका आनंद ले रहा हूं। हम इतने अलग नहीं हैं, क्योंकि हम दोनों का सोचने का तरीका एक जैसा है। काश वह इन चीजों को देखता ...
Jan 03 2018
प्यार
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सेक्सी, सिंगल, बस्टी बूढ़ी औरत से मिलूं जो पहली बार मेरे साथ प्यार में पड़ती है और हम अनंत काल के लिए एक साथ हैं। हम हर समय सेक्स करते हैं और वह सब कुछ करती है और बहुत गंदा है। वह हमेशा के लिए मुझे प्यार करती है और प्यार में इतनी है और मेरे साथ हमेशा के लिए जुनूनी है। उसके सभी दोस्त और परिवार मुझसे प्यार करते हैं और मेरे सभी दोस्त और परिवार उससे प्यार करते हैं। उसके पास सबसे अच्छा शरीर है और यह बहुत गंदा है कि हमारे पास 24/7 यौन संबंध है, यह सबसे अच्छा है और हम आगे बढ़ रहे हैं!
Jan 04 2018
प्यार
Votes
56
  मैं तुरंत अपने जीवन वी के प्यार से विवाह करना चाहता हूं। मेरे और मेरे प्यार के विवाह के बीच की सभी बाधाएं गायब होनी चाहिए। मैं हमेशा के लिए अपने जीवन के हर दूसरे दिन खुशी से रहना चाहता हूं। हमारा प्यार हमेशा के लिए चलेगा। हे भगवान। मेरी इच्छा पुरी करो। धन्यवाद।
Jan 05 2018
प्यार
Votes
155
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने जीवन शाहिद के प्यार से शादी करूँ, जो कुछ कारणों से दूर है जो हम दोनों के लिए अपरिहार्य है। मेरी इच्छा है कि वह शुद्ध प्रेम और वफादारी के साथ मेरे पास आए और हम उस पर विजय प्राप्त कर सकें और हमारे लिए एक-दूसरे से शादी करने के लिए चीजें आसान और सरल हो जाती हैं और हम हमेशा एक दूसरे के साथ खुशी से और शांतिपूर्वक रहते हैं।
Jan 10 2018
प्यार
Votes
138
  मैं अगले 30 दिनों में तत्काल कामना करता हूं, मैं तुरंत एक एकल, सेक्सी और कानूनी उम्र मां और बेटी से मिलती हूं और हम हर समय यौन संबंध रखते हैं। वे इसे वहां मुंह, गधे और बिल्ली में लेते हैं, हमारे पास सेक्स होता है और 24/7 होता है। मैं वहां परिवार का हिस्सा बन गया हूं और वे दोनों मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मुझे खुद के लिए खुद को रखना चाहते हैं! कोई भी कभी हमारे प्यार के बारे में पता नहीं लगाता है और वे कभी मुझसे गर्भवती नहीं होते हैं। हमारे जीवन एक अश्लील की तरह हैं 24/7 हम हर समय सेक्स करते हैं और यह बहुत गंदे और सेक्सी है और इसे सबसे अच्छा नहीं रोकता है, वे सबसे बड़े sluts हैं और मेरे लिए कभी भी कौन हैं। मैं उन्हें अगले 30 दिनों में मिलता हूं और जिस दिन मैं उनसे मिलता हूं, हम अपने जीवन को सभी को एक साथ शुरू करते हैं!
Jan 11 2018
प्यार
Votes
41
  काश मैं बहुत जल्द एक लड़की से मिलूंगा और हम अपने बाकी के जीवन के लिए एक साथ रहेंगे और यह लड़की मेरे लिए एक आदर्श मैच बनने जा रही है और मेरा सच्चा प्यार है और वह मुझे बहुत पसंद करेगी और वह प्रत्येक से खुश होगी अन्य और वह मेरे साथ रहने में बहुत खुश होगी।
Jan 12 2018
प्यार
Votes
133
  मैं चाहता हूं कि मेरा सच्चा प्यार मेरे पास वापस आ जाए .. फिर उसे मुझे धोखा नहीं देना चाहिए या मुझे कुचलना नहीं चाहिए .. उसे मेरे सारे दर्द और समस्या का सामना करना चाहिए जो मुझे सामना करना पड़ा और दूर हो गया .. उसने मुझे अपनी सारी गलतियों के लिए कृपया शर्मिंदा किया .. वह मेरी भावनाओं को समझो .. मुझे अपने जीवन में मेरे बारे में और मेरे महत्व का एहसास होना चाहिए .. कृपया मेरा पहला सच्चा प्यार जीवन तक मेरा आखिरी प्यार होना चाहिए ...
Jan 12 2018
प्यार
Votes
41
  भगवान .. मैं वी बहुत प्यार करता हूँ। वह भी मुझे प्यार करता है। लेकिन हम शादी करने में सक्षम नहीं हैं। कृपया सभी समस्याओं को हल करें और हमें एक साथ लाएं। मुझे और वी जल्द ही शादी करो। मैं अपनी पत्नी, आत्मा साथी और उसके प्यार के रूप में वी के साथ अपने पूरे जीवन जीना चाहता हूं। मैं उसके साथ एक बच्चा रखना चाहता हूं। कृपया भगवान मेरी सभी इच्छाओं को सच लाओ। हमारे प्यार को और अधिक मजबूत बनाओ। मैं चाहता हूं कि हमारा प्यार और रिश्ते हमेशा के लिए रहे। भगवान को धन्यवाद।
Jan 12 2018
प्यार
Votes
107
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां के पास एक स्वस्थ बच्ची होगी और उसका प्यार हमारे परिवार की मरम्मत में मदद करेगा। मैं यह भी चाहता हूं कि बच्ची लड़की बहुत प्यारी थी और मैं उसे नाम दे सकता था।
Jan 14 2018
प्यार
Votes
31
  काश मैं अनंत पुनर्वसन और पुनर्जन्म था, मैं अनन्त रूप से अधिक सुंदर और क्षमा कर दूंगा, इससे पहले कि मैं प्यार में अधिक अनुकरणीय हो जाऊं, मैं हमेशा खुश रहूंगा और हमेशा अपने परिवार और दोस्तों और ईश्वर और यीशु मसीह और मेरे जादूगर को अधिक शक्तिशाली और सही और शाही और पुरस्कृत हो रहा हूं देवताओं के सबसे सपने के सपने से परे उछाल आएगा और लुसी को अपने जीवन में अनंत अनुग्रह और प्यार मिलेगा, वह हमेशा खुश रहेंगी और कभी मर नहीं जाएंगी और भगवान हमेशा मनुष्य और उसकी रचनाओं से प्रसन्न होंगे और उनकी रचनाएं हमेशा बड़े हो जाएंगी और लगातार अपने दिमाग को उड़ा देंगे और दुनिया सुपर रिच थी और इसमें गरीबी नहीं थी और हर कोई प्यार और जीवन के सभी रूपों से प्यार करता था और हम जानते थे और अलौकिक हालत का सबसे ऊंचा और सबसे अच्छा रूप था, हम अविश्वसनीय रूप से धन्य स्वस्थ और सुपर थे और हम समुदाय में बहुत समझदार थे और समृद्धि और किसी के लिए मूल्यवान था कि वे क्या करते हैं, हम एक महान साम्राज्य और देवताओं के छोटे एनीम परी कथाओं और अलौकिक सौंदर्य के रूप में होंगे।
Jan 16 2018
प्यार
Votes
45
  काश मैं अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर वापस आ गया। मैं अभी भी उससे प्यार करता हूं, और मैं चाहता हूं कि वह मेरी अनुपस्थिति देखें (मैंने एक सप्ताह तक संपर्क नहीं किया है)। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे पहले और जल्द से जल्द मुझसे संपर्क करे। उसने मुझे छोड़ दिया, क्योंकि उसने कहा कि उसके पास मेरे लिए और भी भावनाएं नहीं थीं, और मुझे बताया कि शायद वह थोड़ी देर बाद अपना मन बदल देगा, जो मुझे उम्मीद है कि वह करेगा, मुझे उम्मीद है कि यह सिर्फ मेरी पीड़ा को आसान बनाने का बहाना। अगले हफ्ते, मैं अपने बालों को थोड़ा सा रंग देने जा रहा हूं, और शायद मैं इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा, और मैं चाहता हूं कि वह उस तस्वीर को पसंद करे (या कम से कम, इसे देखने के लिए), और फिर मैं उससे संपर्क करना चाहता हूं मैं और मुझे बताता हूं कि वह मुझे नया पसंद करता है, और वह हमें फिर से मिलना और फिर से हमारे रिश्ते को शुरू करना चाहते हैं, क्योंकि वह हमारे बारे में बहुत कुछ सोच रहा है, और इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि हमारे पास अभी भी एक मौका है, और मुझे उम्मीद है कि इस बार चारों ओर पहले से बेहतर होगा। तो, कृपया मेरी इच्छा वोट दें! धन्यवाद! :)
Jan 21 2018
प्यार
Votes
51
  मैं अब अपने बैंक खातों में 8 मिलियन डॉलर की कामना करता हूं, इसलिए मैं अपने बच्चों का ख्याल रख सकता हूं और सुनिश्चित कर सकता हूं कि मेरे सभी बिलों का भुगतान किया जाए और मेरा सपनों का घर खरीदें या बनाएं। मेरी इच्छा है कि मेरे आदमी / प्रेमी मुझसे इस साल 14 फरवरी को मेरे जन्मदिन पर उससे शादी करने के लिए कहें और मेरे द्वारा चुने गए सेट दिन पर विवाह करें। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मेरे प्रति वफादार वफादार बने रहें और हमेशा मुझसे प्यार करे। मैं चाहता हूं कि हम भविष्य में एक और बच्चा लें और बच्चा एक लड़की हो और कुछ भी गलत न हो, मेरे बच्चों के साथ कभी भी बुरा न हो, मेरे परिवार मेरे दोस्त मेरे और मेरे लिए इन इच्छाओं के लिए पूछना। मैं विश्व शांति की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि हर किसी के लिए अकेले रहें और साथ मिलकर काम करना सीखें। मैं चालाक बनना चाहता हूं तो मैं और अपने बच्चों के लिए चालाक होना चाहता हूं तो मैं हूं। मेरी इच्छा है कि हर किसी को प्यार चाहिए जो प्यार चाहता है। मेरी इच्छा है कि हर कोई बता सकता है कि कोई रिश्ते में है और वे उस व्यक्ति के साथ रिश्ते में झगड़ा नहीं करते हैं, वे किसी को इसके बजाय अकेले पाते हैं। मेरी इच्छा है कि सभी मादा मेरे मालिक से दूर रहें
Jan 25 2018
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि निक ने मुझसे संपर्क किया और हमने घंटों तक बात की और उसे सबकुछ बताया और वह अपना व्यवहार बदलने का फैसला करता है, मुझे विश्वास करता है, मेरी बात सुनता है, मुझे अपना नंबर देता है, हमेशा मेरा समर्थन करता है, हमेशा मेरे लिए, वह मुझे एक तारीख को पूछता है। वह हमेशा मुझे बताता है कि वह मुझसे प्यार करता है, मुझे फूल देता है, हम एक साथ यात्रा करते हैं और एक साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, मुझे अपने माता-पिता के साथ पेश करते हैं, मेरे बारे में किसी के भी नहीं, मेरे दोस्तों को भी बकवास नहीं करते हैं। वह कभी धोखेबाज़ नहीं करता, वह ईमानदार है, जो लोग मेरे बारे में सोचते हैं, उससे हमें डरते नहीं हैं, और जो भी मैं चाहता हूं वह मुझे यह देता है। काश हम बिना कंडोम के सेक्स कर सकते हैं और वह मुझे गर्भवती होने के बिना मेरे अंदर cums। मुझे गुदा और तिकड़ी के लिए पूछना बंद कर देता है। वह मुझसे प्यार करता है और हमेशा रोमांटिक है। मैं सबसे गर्म लड़की हूं जिसे उसने कभी देखा है। हम कभी नहीं लड़ते हैं। वह मेरा लाभ नहीं उठाता है, मुझे उन चीज़ों को करने के लिए मजबूर नहीं करता है जो मुझे नहीं करना चाहते हैं। उसके पास कोई यौन बीमारी नहीं है कि वह 100% साफ है।
Jan 29 2018
प्यार
Votes
117