घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 16383
Elizabeth manalo guiao
Change Wish Language:
 मैं अपनी समस्या को हल करने के लिए अपने सभी ऋणों का भुगतान करने के लिए आज लॉटरी जीतने या अन्य खेल या जुआ खेलने की इच्छा रखता हूं। वित्तीय के बारे में। मैं अपने जीवन में खुश करना चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


903 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Oct 04 2018  |  वोट : 3
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 16383  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं प्रदर्शन करना चाहता हूं, और दौरे पर जाना चाहता हूं, और इसके लिए पैसे का भुगतान करना चाहता हूं, मेरे इंस्टाग्राम पेज पर लाखों अनुयायी हैं। मैं अपने youtube पर लाखों सब्सक्राइबर रखना चाहता हूँ
Oct 01 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं अपने परिवार को एक बड़े घर में ले जाना चाहता हूं और तीन कारों को तीन कार गैरेज में रखना चाहता हूं और कम से कम $ 50,000 डॉलर प्रति माह है और मुझे आशा है कि यह उसकी दादी और दादी के लिए पर्याप्त जगह हो सकती है ताकि हम एक बड़ा खुशहाल परिवार बन सकें।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं बहुत अमीर बनना चाहता हूं इसलिए मैं अपने परिवार के सदस्यों के लिए एक नया घर खरीद सकता हूं, जिसके पास खुद का घर होना चाहिए। मेरे परिवार के कुछ सदस्यों को जीवन में एक शुरुआत दें और कुछ को एक बेहतर अवसर का मौका दें। मेरे नए धन के साथ मैं जीवन का आनंद ले सकता हूं और अधिक हो सकता हूं। लोगों की अधिक मदद करें और अधिक करें। मेरे क्रश एडवर्ड की इच्छा है कि वह मुझे पसंद करें। मैं अपने शरीर से लगभग 79 पाउंड वजन कम करना चाहता हूं और एक स्वस्थ खुश व्यक्ति बनना चाहता हूं।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  कृपया मुझे घर खरीदने के लिए वित्तीय सुरक्षा दें। मैं कर्ज चुकाना चाहता हूं और अपने परिवार की मदद करना चाहता हूं। मैं कड़ी मेहनत करता हूं और इसके लिए कर्ज के ढेर के अलावा कुछ भी नहीं दिखाना पड़ता है।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मुझे आशा है कि मेरे परिवार के पास धन-दौलत की भरमार होगी क्योंकि हमारे पास पैसे की समस्या थी। कृपया मेरी इच्छा पूरी करने की कोशिश करें। मैं अपने परिवार को इस तरह की परेशानी में नहीं रखूँगा।
Sep 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि भगवान अचानक अप्रत्याशित रूप से मुझे तुरंत आशीर्वाद दें, आज तुरंत इस दूसरे को एक सौ ट्रिलियन यू.एस.डोलर के विशाल भाग्य के साथ नकद में और एक पुस्तक जो मुझे सभी अलौकिक शक्तियां प्रदान करती है जो मुझे इच्छा है मैंने प्रतीक्षा की और प्रार्थना की और देखा कि अन्य लोगों को चमत्कार मिलते हैं। अब मेरी बारी है। धन्यवाद।
Sep 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैंने अब केवल एक और केवल जैकपॉट जीतने वाले टिकट के साथ पॉवरबॉल लॉटरी पर $ 2 बिलियन का वार्षिक खजाना जीता है। पैसा मेरे जीवन में केवल खुशहाल चीजें लाता है। इच्छा प्रदान!!!
Sep 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि अशोक ठक्कर मुझे मेरे 21 करोड़ का भुगतान तुरंत करें ... मैं चाहता हूं कि पीएम और सीएम मेरे मकसद का समर्थन करें।
Sep 25 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मेरी इच्छा एक स्थायी नौकरी पाने की है जिसे मैं अपने और परिवार के लिए प्रदान करने में सक्षम हो सकूं और अगर मेरे पास पर्याप्त संख्या में ऐसे लोग हैं जो गरीब हैं और निर्दोष हैं
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मुझे लगता है कि मैं मुझे करने के लिए असीमित अनुभव आ जाएगा। लुकाछिपी ने मुझे मन्त्रालय में आने के लिए कहा। मैं केवल मौद्रिक उपहार या पैसे कमाने के लिए चाहता हूं। मैं यह चाहता हूं कि मैं इस खेल को खेलूं या कभी खेलता रहूं या कभी-कभी ऐसा करूं कि मैं इस लुक को पूरा करूं।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मुझे लगता है कि मैं $ 20,000 कमा सकता हूं, जो मुझे मेरे सपनों का घर मिल सकता है। और मेरे मंगेतर और मैं हमारे नए घर में हर जगह रह सकते हैं। मैं अपनी पसंद के क्षेत्र में रहने के लिए प्यार करता हूँ और हमेशा के लिए रहते हैं।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं बहुत अमीर और प्रसिद्ध आदमी बनना चाहता हूं, मैं हर किसी को साबित करना चाहता हूं कि मैं आशाहीन व्यक्ति नहीं हूं, मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक खुशहाल जीवन जीना चाहता हूं, मैं बहुत अमीर और प्रसिद्ध बनना चाहता हूं ....।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं अभी विशाल धन प्राप्त करना चाहता हूं। मैं अब गरीब नहीं रहने वाला हूं। मैंने काफी नुकसान उठाया है। अभी चमत्कार पाने की मेरी बारी है! मैंने काफी प्रार्थना की है! मैं मांग करता हूं कि मुझे अब कम से कम एक सौ अरब डॉलर की एकमुश्त नकदी प्राप्त होगी !!!
Sep 22 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि मैंने अतीत में जो भी मदद की थी वह आज मेरे घर आए और मुझे धन्यवाद देने के लिए सौ डॉलर के बिल में सौ मिलियन डॉलर नकद में दिए। उनके वकील मुझे यह साबित करने के लिए कागजात देंगे कि पैसा एक कर-मुक्त उपहार है। कोई तार जुड़े हुए नहीं हैं और मैं वैसे भी पैसा खर्च करने के लिए स्वतंत्र हूं। यह धन मुझे स्वतंत्रता आनन्द खुशी सुरक्षा सुरक्षा सुरक्षा खुशी और शांति देता है।
Sep 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
102
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश ब्रिगिट वॉशबर्न मेरे बेटों को मुझे वापस दे देती। उसने मुझे पिछले 7 महीनों में बहुत नरक में डाल दिया है। मेरे लड़के मेरे साथ रहना चाहते हैं, किसी अपार्टमेंट में नहीं। मैं उनकी हर चीज के लिए उन्हें पैसे देना चाहता हूं
Oct 04 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं 3 दिनों के भीतर इच्छा करता हूं कि मैं अपने बेटों को अपने साथ फिर से घर वापस लाऊंगा। मैं ब्रिगिट वॉशबर्न के साथ उन्हें भी अपने से दूर ले जाना चाहता हूं, उसने मुझे बहुत नरक में डाल दिया है और मैं चाहता हूं कि वह बड़ा समय दे। मेरे लड़के मेरी जिंदगी हैं। उन्होंने 2 साल पहले अपने पिता को खो दिया था।
Oct 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मैं एक जीवित खेल वीडियो गेम बना पाता। इसलिए, मैं कुछ ऐसा कर रहा हूं जिससे मुझे आनंद मिलता है, मैं अपने घंटे बनाता हूं, और एक काम / जीवन संतुलन है
Oct 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  काश मेरे सारे दाँत सामान्य आकार के हो जाएँ, और हमारे घर से इमली के दरबार 206 को जादुई रूप से आज भी तय किया जाएगा, यहाँ तक कि हमारा सामान भी और हमारा सामान साफ
Oct 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं 21 साल की उम्र में एक बहु अरबपति बनना चाहता हूं, मेरे पास 67 बिलियन डॉलर का नेटवर्थ होगा, मैं अपने बाजार के साथ विदेशी मुद्रा में व्यापार करके अपनी संपत्ति हासिल करूंगा
Oct 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं एक बड़ी राशि में आना चाहता हूं, ताकि मैं अपनी नौकरी छोड़ दूं क्योंकि मेरी विकलांगता खराब हो रही है..और अपने परिवार और अन्य लोगों की मदद कर सकता हूं.. काश ऐसा होगा..मैं विश्व निधि एक डॉक्टर को ठीक करने में मदद करने के लिए मेरे चलने के रूप में मेरे पैर इतनी बुरी तरह दर्द होता है ..
Oct 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरे पिता गरीबी से बाहर निकलें और बेहतर, सस्ती जगह पर रहें। मैं चाहता हूं कि हम साफ जगह पर रहें न कि गंदी जगह पर। कृपया हमारी सहायता करें।
Oct 10 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं कम से कम 30 लोगों के लिए कामना करता हूं, प्रत्येक मुझे एक पत्र के साथ बहुत कम से कम 10 मिलियन अमरीकी डालर भेजने के लिए 30 संगठनों ने कहा कि यह एक उपहार, दान है और यह एक वैध और कानूनी स्रोत से प्राप्त किया गया था और यह अब या भविष्य में कभी चुकाने की जरूरत नहीं है। और इसे अगले 30 दिनों के भीतर केन स्कॉट 343 मिलटाउन आरडी डब्ल्यू, बॉक्स 126 वूस्टर, ओहियो 44691 यू एस ए में भेजना होगा
Oct 12 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  काश, मेरे पास अपने बेटों को रहने और मेरे साथ वापस लाने के लिए ब्रिगिट वॉशबर्न भुगतान करने के लिए एक जगह होती। मुझे काफी समय हो गया है। मैं भी अपने बेटों के साथ काम करना चाहता हूं ताकि वे अपनी माँ को उनके साथ वापस ला सकें
Oct 12 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं 18 साल की उम्र तक 87 बिलियन से अधिक की संपत्ति के साथ अमीर बनना चाहता हूं, मैं नकली व्यापार के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करके समृद्ध होऊंगा, मैं कभी भी किसी वित्तीय संकट में नहीं रहना चाहता
Oct 13 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
85
  मेरी इच्छा है कि मुझे चेक किए गए मेल में 100 बिलियन डॉलर दिए जाएं ताकि मैं न्यूयॉर्क शहर जा सकूं और एक कॉन्डो खरीद सकूं और जीवनशैली जी सकूं और ज्यादातर लोग केवल छुट्टियां लेने का सपना देख सकते हैं
Oct 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मेरे वित्त में बहुत कुछ बेहतर हो, ताकि मेरे मंगेतर और मुझे वह स्वप्न घर मिल सके, जो हम उस क्षेत्र में चाहते हैं, जिसे हम पसंद करते हैं, और वह जीवन जीते हैं जिसे हम मन की शांति के साथ चाहते हैं।
Oct 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं जेफ बेजोस से एक सौ बिलियन डॉलर की राशि चाहता हूं कि मुझे एक चेक का रूप दिया जाए ताकि मैं जीवनशैली का आनंद ले सकूं, मैं हमेशा चाहता हूं कि मैं न्यूयॉर्क शहर में रहकर हवेली खरीदूं, दुनिया की यात्रा पहली कक्षा में एक निजी जेट और इतने पर हो।
Oct 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं वास्तव में बहुत अमीर, धनवान, मजबूत दिमाग और शरीर की कामना करता हूं, मैं खुश रहना चाहता हूं, मैं शक्तिशाली महाशक्ति की कामना करता हूं, मेरी इच्छा है कि मैं हवा में उड़ सकूं, मैं चाहता हूं कि मैं पंद्रह मिनट तक अपना ब्रेट धारण कर सकूं .और यह मेरे सभी कृपया यह है कि आप इसे बताएं
Oct 16 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3