घर >> श्रेणियाँ >> शांति >> WishID: 8746
PLEASE VOTE
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि इस सप्ताह के साथ मेरी पूरी इच्छा के साथ-साथ सभी विवरणों के साथ-साथ मेरे जीवन को शुरू करने के लिए सक्षम होने के साथ-साथ मैं पूरी तरह से पूछताछ करता हूं


पर डाला : May 22 2015  |  वोट : 108
श्रेणी : शांति
WishID : 8746  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए शांति
  मेरी इच्छा है कि मैं किसी व्यक्ति के आंतरिक विचारों को बता सकूं, ताकि मैं उन चीज़ों को जान सकूं जिन्हें मुझे नहीं बताया गया है। मैं जान सकता हूं कि वे मुझ पर क्यों उठाते हैं, और वे मुझे इतना धमकाते हैं। मैं खुश रहना चाहता हूं, और जो कुछ भी वे कहते हैं उन्हें न जाने दें। मेरी इच्छा है कि मेरे परिवार की परेशानी दूर हो जाएंगी, और मैं यह जानकर यह कर सकता हूं कि वे क्या सोच रहे हैं। मैं इन समस्याओं को अपने जीवन में रोकना चाहता हूं।
May 09 2015
शांति
Votes
62
  काश मैं दुनिया में हर भाषा जानता था और उन्हें स्पष्ट रूप से बात करता था, और मेरी इच्छा है कि मेरे पिछवाड़े में पहाड़ी में एक बड़ा गुप्त घर है (और केवल मुझे घर में प्रवेश पता होगा) और घर सुंदर से भरा होगा और भव्य कपड़े और मेकअप और बहुत सारे विग, और बहुत सारे और बहुत ऊँची एड़ी के जूते जो मेरे आकार में फिट होंगे। और इस घर में कहानियां होंगी, नीचे के कपड़े पहनेंगे और सभी और शीर्ष कहानी में कैमरा, हरे रंग की स्क्रीन, सेट, हाउस सेट, महल सेट और प्रोप होंगे, पहाड़ी बाहर छोटी दिखती है लेकिन यह होगी जब आप अंदर जाते हैं तो विशाल। केवल मुझे प्रवेश पता चलेगा, लेकिन केवल मुझे और मेरे दोस्त Gyða वहां और नहीं मिल पाएंगे, और हमारे पास कैमरे, विशेष प्रभाव, संपादन और श्रमिकों के लिए बाल और मेकअप करने के लिए श्रमिक होंगे
Apr 01 2015
शांति
Votes
104
  मेरी इच्छा है कि होग्वर्ट्स एक असली जगह थी और यह आइसलैंड में मौजूद था, और मेरे स्कूल में हर बच्चे और होलब्रेक्कुस्कोल, आल्फ्रामिरस्कोस्ला, ब्रेइहोहोल्स्स्कोला, रेटरहोल्ट्स्स्कोला, हेलिटिसकोला और लाउगर्लेक्जास्काला, और मेरे दोस्त यर्स और सुनेवा लिफ होग्वर्ट्स में होंगे और घर " ग्रिफिंडर, हफलेपफ, रावेनक्लो और स्लेथरिन "मैं हफलेपफ में रहूंगा। होग्वर्ट्स में कर्मचारी किताबों में समान होंगे और किताबों में होग्वर्ट्स एक विशाल महल होगा। और होग्समेड बहुत दूर नहीं होगा। और डायगॉन एली रिक्जेविक के केंद्र में भी होगी, लेकिन केवल विज़ार्ड डायगॉन एली में जाने में सक्षम होंगे। और किंग क्रॉस स्टेशन रिक्जेविक में कहीं और होगा और सबकुछ किताबों की तरह होगा
Mar 31 2015
शांति
Votes
104
  मैं चाहता हूं कि मेरा मित्र ज़ोय अच्छा व्यवहार करने के लिए सामुदायिक सेवा करने से क्षमा करे। इसके बजाय वे जो करना चाहें, करने के लिए स्वतंत्र होंगे।
Mar 27 2015
शांति
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि 10 जून 2015 पूर्वाह्न 11:00 बजे ईटी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ साथी गायक रिहाना के साथ सेक्स (जिसमें बहुत सारे और मुंह पर बहुत सारे चुंबन शामिल हैं) के साथ 16 जून 2015 को रिहाना ने 3:14 बजे ईटी पर ब्रिटनी स्पीयर्स का प्रस्ताव दिया हां कहेंगे और रिहाना से शादी करेंगे, जो उनकी शादी 23 अक्टूबर 2015 को शाम 12:45 बजे कोरोनाडो बीच में आयोजित की जाएगी
Mar 27 2015
शांति
Votes
61
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिताजी मलेशिया में एक अद्भुत एक्सपैट जॉब प्राप्त करें ताकि मैं, मेरे पिता और मां एक अच्छे विश्वविद्यालय में रहने और इंग्लैंड में रहने के लिए वहां और मेरे भाई को स्थानांतरित कर सकें। मुझे यहाँ पसंद नहीं है; मुझे सिर्फ एक नया पत्ता बदलने की जरूरत है।
Mar 25 2015
शांति
Votes
104
  मैं चाहता हूं कि सभी ट्रांस लोगों को शांति मिले और कभी भी दुर्व्यवहार या चोट नहीं पहुंचेगी। जब भी कोई ट्रांस व्यक्ति को गाली देता है या उसे चोट पहुँचाता है, तो वे तीव्र दर्द महसूस करेंगे और यह केवल तभी रुक जाएगा जब वे अपने कार्यों के लिए माफी माँगेंगे।
Mar 08 2015
शांति
Votes
73
  मैं चाहता हूं कि तुम्बल पर के-ए-ए-आर-यू उदास महसूस करना बंद कर देगा और खुश हो जाएगा और फिर कभी आत्महत्या करने की कोशिश नहीं करेगा। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा एएसएपी सच हो।
Mar 08 2015
शांति
Votes
65
  मेरी इच्छा है कि मेरी अगली ऑर्थोडॉन्टिस्ट नियुक्ति में मेरे ब्रेस को उतार दिया जाए ताकि मैं अंत में भोजन कर सकूं और पहली बार बहुत लंबे समय तक इसका आनंद ले
Mar 07 2015
शांति
Votes
61
  काश मेरे सबसे अच्छे दोस्त को 2 साल जेल में नहीं काटने पड़ते। मुझे आशा है कि उसे 5 साल सामुदायिक सेवा में मिलेंगे और यूनिवर्स के प्यार के लिए बस मुसीबत में पड़ना बंद हो जाएगा। हो सकता है कि 5 साल की सामुदायिक सेवा 3 साल में बदल जाए, अगर उसके पास अच्छी सेवा है। यह उसके दिल में एक शांति ला सकता है।
Feb 25 2015
शांति
Votes
61
  चूंकि मेरा आखिरी पूर्व एक स्वार्थी महिला बनना चाहता है, जो अब किसी की परवाह नहीं करता है, उसकी इच्छा कहीं दूर जाने की इच्छा हो सकती है और कोई भी नहीं आता है और उसे सच लगता है। हो सकता है वह भाग जाए, मेरे जीवन से और उन लोगों के जीवन से जो उसकी देखभाल करते हैं। चूंकि वह हमारे बारे में परवाह नहीं करती है, इसलिए वह बस गायब हो सकता है और वह मेरे जीवन के लिए एक बुरा सपना बनकर रह जाता है और जो उसके परिवार को मेरे जीवन में हस्तक्षेप करने से दूर करता है। इसमें उसके बिना हर किसी का जीवन बेहतर हो सकता है।
Feb 25 2015
शांति
Votes
57
  मैं दुनिया भर में प्यार, शांति, सद्भाव और आनंद की कामना करता हूं, और यह कि हर कोई अपनी वास्तविक क्षमता के लिए जीएगा। मैं चाहता हूं कि हर किसी को एहसास हो कि हम सभी जुड़े हुए हैं और यह कि एक तरंग पूरे ब्रह्मांड को प्रभावित करती है, इसलिए उस लहर को हमेशा सकारात्मक रहने दें।
Feb 22 2015
शांति
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि जो लोग इस साइट का उपयोग करते हैं वे वास्तविक इच्छाओं वाले परिपक्व लोग थे जो न केवल उन्हें बल्कि उनके आसपास के लोगों को भी लाभान्वित करेंगे। साथ ही दुनिया अधिक सकारात्मक, सुशोभित लोगों और कम आलोचकों के साथ धन्य हो सकती है।
Feb 22 2015
शांति
Votes
73
  काश दुनिया उन लोगों से भरी होती जो अधिक परवाह करते थे। अपने साथी मानव के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं। जब लोग हर समय स्वार्थी इच्छाओं के बजाय इस साइट पर इच्छाएं बनाते हैं, तो वे कभी-कभी अन्य लोगों के लिए इच्छा कर सकते हैं। हो सकता है कि अपने माता-पिता, दोस्तों के लिए आशीर्वाद, विश्व शांति की कामना करते हों।
Feb 22 2015
शांति
Votes
74
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए शांति
  मेरी इच्छा है कि जब मेरी इच्छा पूरी हो जाए तो स्कूल में पिछले 4 वर्षों में चार मेरे ग्रेड इतने ऊंचे थे और मैंने जो बहुत ही एफटीसी परीक्षण लिया था, वह सबसे ज्यादा था कि वर्ष के अंत में मेरे जूनियर वर्ष में जाने का मौका दिया जाएगा मेरे सबसे अच्छे दोस्त के साथ हाई स्कूल में और यह भी इच्छा है कि साल के लिए कोई भी होमवर्क नहीं होगा जैसा हम करेंगे
May 22 2015
शांति
Votes
63
  मेरी इच्छा है कि बिल सिफर मेरे सपनों में राक्षस दिखाई देगा जब मेरी माँ घर नहीं है और वह मेरे साथ सौदा करेगा। मुझे सौदा चुनना है और वह हमेशा मानव रूप में है
May 27 2015
शांति
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि हर किसी की इच्छाएं सच हों। यदि यह बुरा है, या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए इसका मतलब है जो इसके लायक नहीं है, तो कर्म उन पर वापस आ जाता है, सबसे खराब। मुझे आशा है कि ग्रेस पार्कर हमेशा खुश रहेंगे :)
Jun 07 2015
शांति
Votes
67
  मेरी इच्छा है कि औबर्न हेयर और हेज़ल आंखों वाली औसत लड़की को कर्म द्वारा लात मार दिया जाए: डी (वह अब आकर्षक नहीं है और कक्षा में हर कोई यह महसूस करता है कि वह मेरे जैसा क्या करती है)
Jun 07 2015
शांति
Votes
62
  मेरी इच्छा है कि मेरे दादाजी को एक नई प्रेमिका मिली और वह उससे खुश था और वह हमेशा उसके लिए वहां रहती थी और वह उसे कभी नहीं छोड़ती थी या उसे चोट नहीं पहुँचाती थी और केवल उसे खुश कर देती थी और उसके पास उसे कहीं भी ले जाने की कार थी वह जाना चाहता था। और उसकी पुरानी प्रेमिका उसे अकेला छोड़ देगी और टेक्स्टिंग बंद कर देगी और उसे बुलाएगी और हमें परेशान करने के लिए आ रही है। और वह आगे बढ़कर अपने पति के साथ अच्छी तरह से रहती। Plz वोट !!!!!!!!!! 10 जून 2015
Jun 09 2015
शांति
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी इच्छा में अपनी वास्तविकता बदल सकता हूं क्योंकि हम इसके साथ अपने सभी अन्य दिल की इच्छाओं के साथ भी करेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरे दिल में जो कुछ भी मैं चाहता हूं उसके साथ सच हो जाएगा जैसा हम करेंगे। मेरी सभी उम्मीदों और मेरी इच्छाओं के साथ
Jun 09 2015
शांति
Votes
131
  मेरा स्वर्गीय पिता, मेरी पहली इच्छा पूरी करने के लिए धन्यवाद, मेरे पास बिलों का भुगतान करने और सामग्री होने के लिए पर्याप्त पैसा है। माई नेक्स्ट इच्छा मेरे बेटे के लिए बेसबॉल में अपनी प्रतिभा वापस पाने के लिए है। काश वह एक महान बेसबॉल खिलाड़ी बन जाता है और उसके कोच उसे बेहतर करने का मौका देते हैं और उसे अपनी यात्रा में मदद करते हैं। भगवान का शुक्र है हमेशा मेरे बच्चों और मेरे साथ रहना और कभी हमें जाने देना नहीं। मुझे प्रार्थना करने और मेरी इच्छाओं को पूरा करने में मदद करने के लिए सभी का धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करता हूं!!!!!
Jun 15 2015
शांति
Votes
103
  मैं स्वर्ग से भगवान का एक परी बनना चाहता हूँ; शांत, विचारशील, दयालु, दयालु, और पृथ्वी और स्वर्ग के बीच यात्रा करने में सक्षम। हमेशा भगवान के एक परी।
Jun 18 2015
शांति
Votes
104
  प्रिय भगवान, धन्यवाद !!! मैं अपनी बहन के साथ शांति रखने की इच्छा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह माफी माँगती है और फ्लोरिडा जाने के लिए अपने दिमाग को बदल देती है। मैं चाहता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मैं वजन कम कर सकता हूं इसलिए मैं अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकता हूं और जो कुछ भी पहनता हूं उसमें सुंदर दिखता हूं। मैं अपने माता-पिता के स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं। मैं चाहता हूं कि प्रार्थना करें कि मेरे बेटे को एमएलबी के लिए खेलने के लिए तैयार किया जाए मैं विश्व शांति के लिए कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं, कि लोग एक-दूसरे का न्याय करना बंद कर दें कि कौन और क्या दूसरे हैं और सभी में अच्छा दिखते हैं। धन्यवाद !!! ईश्वर और हर कोई जो वोट देता है और प्रार्थना करता है कि मेरी इच्छाएं सच हों !!! मैं एक शांतिपूर्ण महिला हूं जो एक लंबा सफर तय कर चुकी है, मैंने विश्वास को लेना और भगवान के समय में विश्वास करना सीखा है, मैंने अपने जीवन के साथ जीवन का आनंद लेना सीखा है ... धन्यवाद ...
Jun 24 2015
शांति
Votes
104
  मैं अपने कॉलेज के रूममेट्स के साथ सक्षम होना चाहता हूं। मेरे पास पाँच रूममेट होंगे इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सभी एक-दूसरे के साथ मिलें। हम पूरे स्कूल वर्ष के लिए एक साथ रह रहे होंगे।
Jul 02 2015
शांति
Votes
101
  मैंने 8451 की आईडी के तहत एक इच्छा प्रकाशित की है और मैं वास्तव में उत्साहित था क्योंकि यह एक बुरी इच्छा की तरह प्रतीत नहीं हुआ था; कोई फायरिंग या कुछ भी नहीं। यहां तक ​​कि वोटों की सम्मानित संख्या के साथ भी, मैं अभी भी शुभकामनाओं के लिए तटस्थ नहीं दे सकता। कृपया इस और दूसरी इच्छा को वोट दें ताकि मैं अपनी शक्तियों के साथ दुनिया को बेहतर और अधिक रोमांचक जगह बनने में मदद कर सकूं।
Jul 16 2015
शांति
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि एक क्षुद्रग्रह कभी पृथ्वी या किसी अन्य ग्रह पर हमला नहीं करेगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मकड़ियों नकली हैं। मैं भूत और अन्य चीजों की कामना करता हूं, मुझे जाने से डर लगता है।
Jul 31 2015
शांति
Votes
105
  मैं हमेशा के लिए किसी भी समय असीमित इच्छाओं की इच्छा रखने की शक्ति चाहता हूं और मैं उन्हें अपने सिर या जोर से बना सकता हूं और जब मैं अपने बाएं पैर को दबाता हूं तो यह तुरंत सच हो जाएगा।
Aug 28 2015
शांति
Votes
105
  मैं अपनी ज़िंदगी में एक वास्तविकता परिवर्तन की मेरी सबसे बड़ी इच्छा की इच्छा करता हूं कि मेरे समय की यात्रा की इच्छा और सभी विवरण जो मैं चाहता हूं कि इसके साथ सच होने की इच्छा हो। कृपया भगवान जीसस ने इस आशा को खुशहाल जीवन दिया
Sep 02 2015
शांति
Votes
122