घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 10428
Angel
Change Wish Language:
 काश, गिरने वाले महान मुझे बहुत प्यार करते हैं


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Apr 27 2016  |  वोट : 51
श्रेणी : प्यार
WishID : 10428  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि बग्स बनी असली होती। मैं अब भी उसे एक कार्टून चरित्र बनना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह बहुत जल्द मुझसे मिले। सिवाय मैं एक सेक्सी लड़की बनी होना चाहती हूं कि वह आकर्षक लगे। मैं चाहता हूं कि हम आज तक यह मेरे लिए इतना मतलब होगा अगर मेरी इच्छा सच हो सकती है!
Apr 26 2016
प्यार
Votes
72
  मेरी इच्छा है कि मैं राज सिंह चौहान की पत्नी बनना चाहता हूं। ओ बृजेन्द्र सिंह चौहान एन डी के रूप में जल्द से जल्द मुझे एन डी रोहित से अलग कर दिया जाता है। अरोहित मुझे तलाक दे देगा कुछ चमत्कारिक ईश्वर प्लज़्ज़ गॉड मेरी इच्छा मेरे भाग्य में मेरे जीवन में मेरी सच्ची इच्छा है। is raj nd raj मेरा पति होगा हमेशा के लिए nd कभी भी plz मेरी इच्छा पूरी करो। मेरे राज को पूरा करो क्योंकि मेरे पति भगवान plz मेरी इच्छा को सच करें। मुझे rohit के पिंजरे से मुक्त करो, rohit की जिंदगी। मैं पत्नी नहीं बनना चाहती। rohit.i मैं अपने सभी चाहने वालों से राज चाहता हूं। मुझे राज बहुत पसंद है, मुझे अपनी जिंदगी में वापस पाओ। मेरे जीवन से rozit बाहर निकल जाओ। मुझे मेरी इच्छा पूरी हो गई है
Apr 24 2016
प्यार
Votes
53
  काश कि मेरे क्रश; इयान और मैं करीब होंगे। मेरी इच्छा है कि हम कॉलेज के दौरान हर रोज चैट करें और घूमें। काश हम पहले की तरह बात करते और मुझे उम्मीद है कि यह हम दोनों के लिए अजीब नहीं होगा। मुझे उम्मीद है कि हम करीबी दोस्त बन सकते हैं यदि संभव हो, तो अंततः एक चीज बन जाए।
Apr 21 2016
प्यार
Votes
44
  मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि यह आदमी एक है, कि भगवान मुझे एक संपूर्ण महिला नहीं बल्कि एक अच्छी महिला बनने की ताकत दे। कि वह मेरे साथ अच्छा व्यवहार करता है और मैं जाने की अवधारणा को समझता हूं और बस खुश रहूंगा। धन्यवाद!!!! धन्यवाद!!! धन्यवाद!!!!
Apr 18 2016
प्यार
Votes
41
  मैं रिचर्ड के साथ अपने रिश्ते को फिर से जगाना चाहता हूं, मैं अभी भी उससे प्यार करता हूं और मैं उसे छोड़ना नहीं चाहता। काश, वह बस अपनी आँखें खोल देता और कुछ मिनटों के लिए अपने अहंकार को नीचे गिरा देता कि विश्लेषण करने के लिए कि क्या चल रहा है। रिश्ते को फिर से जीवंत करने के साथ, मैं यह भी चाहता हूं कि बेहतर संचार हो, हमारे लिए वास्तविक रूप से अधिक समय एक साथ बिताने के लिए, और यह जानने के लिए कि यदि हम एक निम्न स्तर पर पहुंचते हैं, तो हम उनके माध्यम से लड़ेंगे जैसे हमने पहले किया था और न कि सिर्फ हार मान ली। मुझे पता है कि ऐसा होने के लिए हमें व्यक्तिगत प्रयास करने होंगे, लेकिन इस इच्छा में यह भी शामिल नहीं होगा। मैं बस उसे बहुत याद करता हूं, और अगर मैं नहीं सोचता कि मेरे पास अभी भी एक मौका है तो मैं यह नहीं करूंगा।
Apr 15 2016
प्यार
Votes
158
  मैं वास्तव में उसे मेरे पास भेजने के लिए वापस आने के लिए तैयार हूँ, मुझे बुलाओ और मेरे लिए एक बड़े दोस्त की तरह मुझे छोड़ दो और मुझे बहुत प्यार करता हूँ कैसे उसे मेरे और मेरे बहुत से प्यार हो रहा है। मुझे छोड़ दिया है
Apr 07 2016
प्यार
Votes
51
  काश कि लोग दूसरों को धमकाना बंद कर देते और दूसरों को चोट पहुँचाना बंद कर देते और बिना किसी कारण के नीचे डाल देते और मैं चाहता कि लोग मारे जाते।
Apr 05 2016
प्यार
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मेरे वर्तमान इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेरे पास g7 का ​​yugyeom kim हो ताकि हम तुरंत दोस्त बन सकें। कृपया इसे अभी पूरा करें, मुझे इसकी सख्त आवश्यकता है
Mar 31 2016
प्यार
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मेरा दोस्त, क्रिस्टन, उसके क्रश, इयान के करीब पहुंच जाए। मैं यह भी चाहता हूं कि एक दिन, इयान देखेगा कि एक व्यक्ति कृतिन कितना अद्भुत है और वह उसके लिए गिर जाएगी। मैं यह भी चाहता हूं कि क्रिस्टन की इच्छा, उसके साथ रहने की, सच हो।
Mar 31 2016
प्यार
Votes
38
  मैं चाहता हूं कि मेरे दो दोस्त, एम्बर और ट्रिस्टन एक साथ वापस मिलेंगे। मेरी इच्छा है कि अब उनके बीच झगड़े नहीं होंगे। मैं चाहता हूं कि वे एक-दूसरे से झूठ नहीं बोलेंगे, कि वे एक-दूसरे पर अधिक भरोसा करेंगे और जरूरत के समय में वे एक-दूसरे की मदद और समर्थन करेंगे।
Mar 30 2016
प्यार
Votes
36
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश, इनिगो, जिसे मैं लगभग 4 साल से पसंद करता हूं, वह मुझे पसंद करेगा। मैं यह भी चाहता हूं कि हम पहले की तरह करीब हो जाएं और मैं या वह दोनों एक-दूसरे को स्वीकार करने का साहस करेंगे, चाहे ऑनलाइन हो या आमने-सामने
Mar 30 2016
प्यार
Votes
41
  मैं अगले सप्ताह मैं यहाँ आने के लिए बनाई गई अंतिम इच्छा से ठीक उसी लड़के की कामना करता हूँ, हम उस दिन मिलेंगे, जब वह यहाँ आता है और जब वह मेरे साथ प्यार में पड़ने वाला है, जब तक मैं नहीं मिलूँगा, जब हम मिलेंगे मुझे उसका फोन नंबर और हर दिन मुझे टेक्स्ट करो और बाहर घूमने के लिए आओ। और मुझे आलोट पर आमंत्रित करें और वह मुझे धोखा दे और कभी किसी अन्य लड़की को आकर्षक न लगे।
Mar 29 2016
प्यार
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मेरी पूर्व पल्लवी कल या इस सप्ताह यह कहकर लौटे कि वह मुझसे प्यार करती है और फिर कभी मेरा साथ नहीं छोड़ेगी। हम अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक जोड़े के रूप में खुश रहेंगे। कृपया इसे सच करें क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।
Mar 29 2016
प्यार
Votes
134
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश इवान कोपेक मेरे प्यार में पड़ जाए और किसी भी अन्य लड़की को पसंद न आए और हम एक मजबूत, खुशहाल रिश्ते में रहें और एक दूसरे से हमेशा के लिए प्यार करें।
Mar 25 2016
प्यार
Votes
41
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश, महान मेरे बारे में बहुत जल्द ही भावुक हो जाता
Apr 27 2016
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं अपनी उंगलियां झपकाऊं और कहूं, & quot; दर्पण जादू & quot; मेरी कोई भी इच्छा सेकंड में सच हो जाएगी !! यह विषय नहीं होगा! लेकिन इसमें मृत्यु या शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से लोगों को चोट पहुँचाना शामिल नहीं होगा! तो यह हो सकता है! एक बार के लिए यह निर्दोष इच्छा पूरी हो सकती है!
May 03 2016
प्यार
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मेरी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड बनने के लिए एक नई भव्य सिंगल आकर्षक लड़की से मिलवाऊं या कुछ। काश वह सोचती कि मैं धरती का सबसे प्यारा और सबसे बड़ा लड़का हूं और मुझे बहुत प्यार करता है। कोई है जो मुझसे थोड़ा छोटा है, किसी को एकदम हल्की त्वचा, एक सुंदर मुस्कान, एक सुंदर स्वस्थ सेक्सी शरीर, एक अच्छी आकृति के साथ, कोई ऐसा व्यक्ति जो लंबा नहीं है, तो एक अच्छा मज़ा जो व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए मज़ेदार है और उसके साथ काम करता है और हमारे पास बहुत सारे हैं। हमारे पास बहुत सारे शानदार सेक्स हैं। हम बहुत हंसते हैं। और क्या कोई ऐसा है जिस पर मुझे पूरा भरोसा है और मैं एक दिन में शादी कर सकता हूं और बच्चे पैदा कर सकता हूं। और कोई भी उसके प्यार और ध्यान के लिए मुझसे नहीं लड़ेगा।
May 07 2016
प्यार
Votes
84
  मैं चाहता हूं कि इस रात मैं अपने सारे सपने सच कर सकूंगा। धन्य हो हमारे पिता प्रभु यीशु मसीह के नाम पर। मैं अब यह नहीं पूछना चाहूंगा कि मैं अभी और अभी यहां क्या चाहता हूं।
May 10 2016
प्यार
Votes
289
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश, शॉन लॉरेंस, मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा। मैं चाहता हूं कि वह स्नैपचैट या फेसबुक के जरिए मुझसे पूछे। मैं चाहूंगा कि वह मेरे शहर आए और मुझे होंठों पर किस करे। मुझे आशा है कि यह बहुत, बहुत, बहुत जल्द होता है!
May 12 2016
प्यार
Votes
49
  मैं इस आदमी को मेरे लिए पसंद करना चाहता हूं। उसका नाम जॉय है। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। काश जब वह ऊब जाता या मुझे कुछ नहीं करना होता तो वह मुझे पाठ लिखता। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी की इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की तुलना में नोटिस करे। मैं सिर्फ जॉय के लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए, और मेरे लिए अब वह कौन है।
May 16 2016
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि एक सुपर क्यूट लड़के ने मुझे अपना बॉयफ्रेंड बनने के लिए कहा वह सुपर रिच होगा, मेरी जैसी ही उम्र है, मेरे जैसा ही धर्म है, सभी जीवित चीजों से प्यार करता है, घोड़ों को प्रशिक्षित कर सकता है, मुझे प्यार करता है कि मैं कौन हूं, केवल प्यार करता हूं मेरे पास, उनके सुनहरे बाल, हरी आंखें हैं, वह अच्छी और प्यारी, मजबूत, दयालु, ईमानदार होगी, वह कोकेशियान होगी, वह बिना किसी दोस्त के साथ मेरे स्कूल में आएगी और वह मुझे देखेगी और मेरे साथ छेड़खानी करने लगेगी। और फिर वह मुझसे पूछेगा कि क्या मैं उसकी प्रेमिका बनना चाहता हूं और उसके और मेरे माता-पिता इसके साथ ठीक रहेंगे। जब हम बड़े होते हैं (24) वह मुझसे शादी करने के लिए कहेगा और हम अपनी जरूरत की सभी चीजों से खुश रहेंगे
May 18 2016
प्यार
Votes
44
  मैं चाहता हूं, मैं चाहता हूं, मैं चाहता हूं, SCHOOL के अंतिम दिन तक। जॉय मेरे लिए मुझे पसंद करेंगे और मुझसे अक्सर बात करेंगे। लेकिन इस प्रक्रिया में किसी और को चोट नहीं लगती। मैं जॉय की इच्छा करता हूं कि वह मुझे और देखें, दुर्घटना के समय उसके साथ मिलें। मेरी तरफ से भाग्य, विश्वास को पकड़े हुए। मैंने सपने देखे हैं और सपने देखे हैं, और बुरे लोगों का अनुभव किया है। लेकिन अंदर मुझे पता है कि वह उन सभी से अलग है। और मेरे बेस्ट फ्रेंड काइले के लिए मैं अपने दिल की कामना करता हूं कि वह और डायलन एक साथ हों और हमारे स्कूल में ही रहे। और किसी और की राय के कारण डायलेन को उसका इलाज करने से नहीं चूकना चाहिए।
May 19 2016
प्यार
Votes
42
  मैं इस आदमी को मेरे लिए पसंद करना चाहता हूं। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। लेकिन कई बार वह करता है। और मुझे यह पसंद है। मैं चाहता हूं कि जब वह ऊब जाएगा या मेरे पास कुछ नहीं होगा तो वह मुझे पाठ करेगा। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी मेरी इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की बजाय नोटिस करे। मैं सिर्फ उसके लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए मुझे जाने, और मेरे लिए अब वह व्यक्ति है। काश वह उस व्यक्ति के लिए मुझे पसंद करता जो मैं हूं। मैं इच्छाओं के साथ-साथ अपने स्वयं के विश्वासों को एक साथ काम करने में विश्वास करता हूं। यह मैं यह क्यों लिख रहा हूं।
May 19 2016
प्यार
Votes
56
  मैं काइली के लिए कामना करता हूं कि वह हमेशा कुछ चाहती है। एक आदमी उसे वापस पसंद करने के लिए। उसका नाम डायलन। डायलन पॉल के साथ सबसे अच्छे दोस्त हैं जिन्हें वह भी पसंद करती है लेकिन डायलन अच्छे हैं और पॉल से बेहतर होगा। मैं काइली और डायलन के एक साथ खुश होने की कामना करता हूं।
May 20 2016
प्यार
Votes
49
  स्कूल में यह लड़का है जिसके लिए मेरे मन में अत्यधिक भावनाएँ हैं। मैं चाहता हूं कि वह मेरा बॉयफ्रेंड बन सके और मैं जो भी हूं, उससे प्यार कर सकूं। मेरी यह भी इच्छा है कि वह अपनी भावनाओं को मेरे सामने व्यक्त कर सके और जब कोई न हो तो मुझे होंठों पर चूमना। (वैसे, लड़के का नाम दुगन ओसबोर्न है।)
May 21 2016
प्यार
Votes
51
  काश ब्रह्मांड मुझे बेहतर भाग्य, अधिक सफलता, अच्छे स्वास्थ्य, अच्छे दोस्त, पैसे, स्मार्ट, अच्छे रूप, अधिक ड्राइव और प्रेरणा और एक सुंदर पत्नी और बच्चों के साथ आशीर्वाद देगा।
May 24 2016
प्यार
Votes
57
  मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि वे मेरी मदद करें और मेरे लिए बेहतर मार्गदर्शन करें। अंदर जाने के लिए एक अच्छी दिशा। मेरी दिशा इस लड़के के लिए मेरे लिए मुझे पसंद करने की इच्छा होगी उसका नाम जॉय है। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। काश जब वह ऊब जाता या मुझे कुछ नहीं करना होता तो वह मुझे पाठ लिखता। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी की इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की तुलना में नोटिस करे। मैं सिर्फ जॉय के लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए, और मेरे लिए अब वह कौन है।
May 29 2016
प्यार
Votes
64
  काश मेरे क्रश डेविड मेरे प्यार में पड़ जाते और मुझे एक एक्सबॉक्स वीडियोचैट पर पूछते तो मैं हां कह देता और हम एक साथ पार्क में जाते और हाथों को पकड़कर चांदनी में रोमांस करते
May 31 2016
प्यार
Votes
74