घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 12051
Bj pardieu
Change Wish Language:
 काश मैं एक नए और अधिक शक्तिशाली रूप में पुनर्जन्म लेता और मैं भगवान की तुलना में 8192x अधिक शक्तिशाली होता, मेरा नाम एक्सिसियस पर्डियु था जिसे मैं सभी अवसरों के अनंत आयामों में बदल दिया गया था, मेरी सभी शारीरिक क्षमताएं एक अवास्तविक स्तर पर थीं और मेरे पास सुपर-अमरता थी मुझे क्रोनोकिनेसिस को आगे बढ़ने या पीछे करने की क्षमता थी जब मेरी ऊर्जा का स्तर नश्वर और अमर कल्पना से परे था, मेरी इंद्रियां पार आयामी थीं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


482 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Mar 03 2017  |  वोट : 43
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 12051  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मैं 15 मिलियन वर्ष का होता और मैं एक परम ईश्वर होता और मैं एक अतिव्यापी चयापचय दर और ऊर्जा स्तर ईश्वरीय जीवन शक्ति वाला होता और मैं अपनी ऊर्जा के साथ दूसरों को अलौकिक स्तर तक ठीक कर सकता और उनके जीवनकाल को अलौकिक दीर्घायु और स्वास्थ्य और मेरी शारीरिक शक्ति को बढ़ा सकता अधिकता के रूप में अच्छी तरह से और मेरे पास सर्वशक्तिमान इंद्रियां हैं, मैं स्पर्श गंध स्वाद को सर्वशक्तिमान स्तरों तक देख सकता था और साथ ही सर्वशक्तिमान और सर्वव्यापी भी था।
Feb 28 2017
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश मैं इवोल्यूशन के माध्यम से जा सकता था और एक अलौकिक बन सकता था और अलौकिक स्थिति प्राप्त कर सकता था जहां मुझे अर्ध अमरता और अलौकिक शक्ति होश में गति खुफिया सौंदर्य आदि।
Feb 26 2017
स्वास्थ्य
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं जीवन भर सुपरहिट रहूं, ताकि जब भी मैं अपने काफी समय में आराम करने की कोशिश करूं तो मुझे खुशी मिलेगी और मैं चाहता हूं कि जब मैं आजीवन निष्कासित हो जाऊं तो यह मुझे और मजबूत और टिकाऊ बनाएगा और मुझे हमेशा जवान रखेगा सशक्तिकरण मिलेगा।
Feb 20 2017
स्वास्थ्य
Votes
29
  काश मैं एक अत्यंत शक्तिशाली व्यक्ति होता, काश, मैं पूर्ण अमरता की कामना करता कि मैं कभी बीमार नहीं हुआ या कभी मृत्यु नहीं हुई और मेरे शरीर में अनंत टेलोमेरेस थे।
Feb 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
59
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी बीमारी या बीमारी के साथ स्वस्थ और खुश रहूं और मेरे साथ कुछ भी गलत न हो। मैं सिर्फ स्वस्थ रहना चाहता हूं और जब डॉक्टर के पास जाना होता है तो मुझे कोई समस्या नहीं होती है
Feb 14 2017
स्वास्थ्य
Votes
72
  काश मेरे दौरे ठीक हो जाते और मेरी सेहत अलौकिक स्तर तक बढ़ जाती और मेरी शारीरिक ऊर्जा 1 मिलियन गुना मजबूत हो जाती और मेरा दिल सुपर स्वस्थ होता और मेरे फेफड़े अलौकिक फेफड़ों की क्षमता पर काम करते और मैं 20x बेहतर सांस ले पाता और मेरी शारीरिक सहनशक्ति अनंत थी और मैं शारीरिक रूप से पांच गुना अधिक मजबूत हूं, न्यूरोलॉजिस्ट ने मुझे एक दवा दी जो इस बात का समर्थन करने में मदद करेगी लेकिन बदले में मैं कई अन्य मेड से बाहर निकल गया।
Feb 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
116
  काश, मेरे पास मायोस्टैटिन से संबंधित मांसपेशियों की अतिवृद्धि होती, ताकि मैं सुपर मजबूत होने के लिए डबल मांसपेशियों की ताकत का स्तर रख सकूं, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं शारीरिक शक्ति बढ़ाता ताकि मैं 2,000 पाउंड जैसे महान आकार और वजन की वस्तुओं को उठा और ले जा सकता।
Feb 07 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  काश मैं सही होता और मेरी सेहत का स्तर ईश्वर जैसा होता और मैं अमर नहीं था और कभी वृद्ध नहीं था और मुझे असीमित चयापचय नहीं था और मैं चोट और दर्द से ग्रसित था और मुझे कभी भी कोई दर्द महसूस नहीं हुआ था, मेरी त्वचा ग्रेनाइट की तरह अटूट थी और मैं था सुपर मजबूत अटूट हड्डियां मेरे साइटोकिन्स अलौकिक थे मेरे सभी हार्मोन समारोह के एक अलौकिक स्तर पर थे मेरे फेफड़ों ने श्वास की क्षमता को बढ़ाया था मेरे बाल सामान्य से 1 मिलियन गुना रेशम थे और बस के रूप में मजबूत मैं अलौकिक सौंदर्य था कोई मुँहासे नहीं मेरा दिल सुपर मजबूत था मेरे पैर सुपर मजबूत थे मैं एक फुटबॉल की गेंद को 320 फीट हवा में मार सकता हूं मैं प्रति घंटे 75 मील दौड़ सकता हूं मैं चाहता हूं कि मेरा शरीर एक दिन में 20,000 कैलोरी बहुत आसानी से जलाता है सामान्य मनुष्यों के दैनिक मूल्य मैं चाहता हूं कि मुझे 5,000,000x इंद्रियां और सामान्य मनुष्यों की धारणा, काश मेरी दृष्टि की धारणा त्वरित होती, काश, मैं 5,000,000,000,000,000xx का टेलोमिरेज़ होता, जो सामान्य मनुष्यों की इच्छा के अनुसार मेरे शरीर में विटामिन डी के साथ-साथ विटामिन सी के साथ-साथ विटामिन बी और विटामिन बी का भी 50,000 गुना होता। एमिन ए काश मेरे जैविक मैट्रिक्स को उसके सामान्य स्तरों से परे धकेल दिया गया था और मेरे विकासवादी कोड को फोड़ दिया गया था, मेरी इच्छा थी कि मेरे पास अलौकिक बुद्धिमत्ता हो और वह मेरे मस्तिष्क का 75% उपयोग कर सके।
Feb 02 2017
स्वास्थ्य
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने स्कूल की सबसे खूबसूरत लड़की और मेरे दांतों में एक बहुत ही सुंदर लड़की बन सकूँ जहाँ सीधे और अच्छे कभी पीले और यकी (वे नहीं हैं;)) विज्ञापनों में लोग पसंद करते हैं और मेरे पास मेरे नीचे लंबे प्यारे सुनहरे बाल थे !!! बर्थ के बाद से भी कोहनी और मेरे पास एक सुंदर शरीर का आकार था और मैं 13 साल की उम्र में छोटा था और मुझे जो कुछ भी पसंद था उसमें फिट हो सकता था (या वे मेरे लिए मेरे आकार के वोट में थे :) xxx
Feb 01 2017
स्वास्थ्य
Votes
35
  मैं अपने शरीर में असीमित टेलोमेरेस चाहता हूं ताकि मैं अमर हो जाऊं शाश्वत युवा मैं चाहता हूं कि मेरी माँ को स्कूल में कम समय मिले मैं चाहता था कि उनके पास अलौकिक शक्ति चरम ऊर्जा एक आदर्श आकाश उच्च चयापचय है मैं चाहता हूं कि वह सामान्य मनुष्यों की तुलना में 5x तेज था वह हमेशा जीवित रह सकती है उसके पास एक सुपर शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली थी जो वह कभी बीमार नहीं हुई, उसके पास हाइपर इंटेलिजेंस था वह अपनी दिमागी शक्ति का 50% उपयोग कर सकती थी, काश कि यह एक महान हिमपात होता, जिससे पृथ्वी पर बड़ा हिमपात होता और यह 5 वर्षों तक चलता रहता और एक महान स्तर था मैगिक और गुरुत्व चुंबकत्व का चंद्रमा से प्रचार होता है और पृथ्वी के चारों ओर मेटाफिजिकल ऊर्जा का क्षेत्र होता है और आध्यात्मिक विकास और शारीरिक विकास का एक बड़ा स्तर होता है और प्रौद्योगिकी सुपर फ्यूचरिस्टिक और आनुवांशिकी बन जाती है जो कार्यों के अलौकिक स्तरों में बदल जाती है। सुपर शक्तिशाली और सुपर मजबूत वापस आ गया !!!
Jan 31 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  काश कि मेरा शरीर फिर से संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए वापस आ जाता। और यह कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, इसलिए मैं वह कर सकूंगा, जो मुझे चाहिए और किसी दिन करना होगा।
Jan 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
62
  काश कि मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर होती और सामान्य, चमकदार, सफेद दांतों वाली, सुंदर मध्यम आकार के होठों से घिरे होते, प्यारे लंबे गोरा घुंघराले-ईश बाल होते! कृपया मुझे वोट दें यह अद्भुत होगा मैं सिर्फ यह नहीं कह रही कि मैं आमतौर पर टी देखना चाहती हूँ! यह काम करता है :) यदि आप मेरे लिए वोट देते हैं तो मैं आपके लिए बीमार वोट देता हूं अगर मैं पहले से ही नहीं हूं :)
Jan 30 2017
स्वास्थ्य
Votes
65
  मेरी पहली इच्छा यह है कि मेरे सभी पाँच पेचेक में से मेरा $ 1389 डॉलर, जो मुझे काम से मिला है, साथ ही मेरे काम का 96.07 डॉलर का छठा वेतन भी मेरे बैंक ऑफ अमेरिका के चेकिंग अकाउंट में है, जिसमें मेरा कुल $ 1485.07 है। जब मैं अपने चेकिंग बैंक के बैंक ऑफ अमेरिका में अपने पैसे की शेष राशि की जांच करता हूं तो मैं अपनी दूसरी इच्छा के लिए चाहता हूं कि मैं 95 £ खो दूं। इससे मुझे अपने हाथ, पैर, चेहरे और पेट पर स्किनी बनने का कारण बनता है जिसमें मैं अब आखिरकार आज्ञा नहीं मानता क्योंकि मैं आखिरकार 105lbs वजन का हूं। चूंकि मैं अंत में कपड़े में अतिरिक्त छोटे आकार और पोशाक में 0 आकार और जींस पैंट और जीन शॉर्ट्स पहन सकता हूं, जबकि मैं अपनी तीसरी इच्छा के लिए इच्छा रखता हूं कि मैं 95lbs खोने के बाद। मेरे वर्तमान वजन से मेरे स्तन बड़े और सही आकार में दरार में दे रहे हैं और मैं भी अपने बट बड़ा और मजबूत हो गया है जब मैं अपनी चौथी इच्छा के लिए इच्छा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे मुंह में भोजन की कितनी मात्रा है स्तन मेरे पेट में तो मैं बिल्कुल नहीं हासिल करता।
Jan 22 2017
स्वास्थ्य
Votes
23
  काश मैं असीमित ऊर्जा चरम मानसिक फोकस हाइपर सहनशक्ति बढ़ाया धीरज सुपर स्पीड सुपर ताकत चरम वर्तनी क्षमता आकाश उच्च जादू शक्ति अनंत चयापचय है कि मेरे स्वास्थ्य और उम्र में तेजी है, लेकिन सब कुछ स्पष्ट रूप से साफ है कि मैं मेगा स्वच्छ और स्वस्थ था एक स्पष्ट मन के साथ पचा।
Jan 19 2017
स्वास्थ्य
Votes
51
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मेरे पास सुपर स्पीड होती, काश, मैं 75 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चीता की गति से आगे बढ़ने में सक्षम होता और जब मैं अपने पैरों को इतना मजबूत बनाने के लिए प्रशिक्षित होता कि इस तेज़ को चलाना मेरे पैरों को ऊपर उठाना आसान होता, तो मैं भी कामना करता मेरे रक्त में बीटा एलेनिन की अत्यधिक मात्रा थी, जिसके कारण मेरा मायोस्टैटिन बंद हो गया था क्योंकि मुझे हाइपर मांसपेशियों में धीरज था, इसलिए मुझे हर दिन बहुत आसानी से थकान नहीं होती थी, जिसके कारण मेरे शरीर में दोहरी मांसपेशियों का निर्माण होता था।
Mar 04 2017
स्वास्थ्य
Votes
32
  काश, मेरा शरीर अमर होता और मैं भविष्य में समय के माध्यम से आगे बढ़ने की क्षमता रखता था और मेरी इंद्रियां एक खरब गुना अधिक मजबूत थीं और मेरी मांसपेशियां स्टील की तरह सख्त थीं और मेरी हड्डियों में स्थायित्व बढ़ा था और मेरी दृष्टि त्वरित और मैं बिजली के पैरों की तरह सुपर मजबूत किक प्रदर्शन कर सकता था काश मेरे पैर विकसित होते और बड़े होते और मेरे बाइसेप्स भी विकसित हो जाते, काश मैं परम अलौकिक होता।
Mar 07 2017
स्वास्थ्य
Votes
29
  काश मेरे पूरे परिवार की उम्र बढ़ने और अमरता में कमी होती, वे नए नए युवा दिखते, उनमें अलौकिक स्वास्थ्य और सहनशक्ति और धीरज और आत्म निर्वाह होता था, वे सभी सुपर मजबूत और तेज़ होते थे, जिनमें मैं भी शामिल था, काश हम सभी परम देवता होते और हमारे पास तेजी से चिकित्सा के कारक थे हम सभी के पास पूर्ण स्थिति पूर्णता और पारमार्थिक बुद्धि थी, हम सभी आत्माओं के साथ संवाद कर सकते हैं और टेलीपैथिक रूप से संवाद कर सकते हैं, हम हर दिन बहुत तेजी से विकसित हुए हैं हम सभी हजारों साल पुराने थे हम सभी कैफीन और फलों के विटामिन सूरज द्वारा सशक्त थे और कई अन्य पहलुओं ने दवा को बढ़ाया था। हम सभी के पास अलौकिक इंद्रियां थीं, हमारे पास गोडमोड था, हम सभी ने अपने जीवन का बलिदान दिया और गोडमोड के साथ देवता बन गए हम समय और समय की यात्रा को नियंत्रित कर सकते थे हम पानी से ताकत हासिल कर सकते थे हम सभी को एक उच्च चेतना थी हम कभी भी बीमार नहीं हुए हम अटूट हड्डियां थे जो हमारे पास पूर्ण अयोग्य थीं और दर्द में वृद्धि करने के लिए जन्मजात असंवेदनशीलता दर्द थ्रेसहोल्ड।
Mar 08 2017
स्वास्थ्य
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मैं फिट और पतला था, लगभग 96 पाउंड, कि मेरे बाल कोहनी-लंबाई के रूप में बढ़े और छोर पर एक ओम्ब्रे प्रभाव होगा, और लहरदार होगा, और मेरी त्वचा टूटना बंद हो जाएगी और मेरे मुँहासे पूरी तरह से चले जाओ।
Mar 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
34
  काश मेरे पास इतनी ऊर्जा होती कि मैं अपने जीवन को संवारता और एक भगवान बन जाता और मैं अमर हो जाता और स्वस्थ महसूस करता कि कोई भी दर्द मुझे भूल नहीं गया जो मुझे वापस मिला और मैं आखिरकार सुपर मजबूत और तेज हो गया।
Mar 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
16
  मैं एक महीने में शादी कर रहा हूं और इस ड्रेस की जरूरत है, लेकिन मुझे इसमें फिट होने के लिए 50 पाउंड या जैसे ड्रॉप करने की जरूरत है। मैं वास्तव में हमेशा की तरह सुंदर दिखना चाहता हूं, कृपया मेरी मदद करें अब तक की सबसे अच्छी शादी।
Mar 12 2017
स्वास्थ्य
Votes
25
  काश मैं एक विशालकाय होता और ताकत में वृद्धि होती और मैं महान वजन उठाने में सक्षम था, मैं पहले की तुलना में 10 गुना अधिक मजबूत था और मेरे पैरों की ताकत भी बढ़ गई थी, मेरे पैर 10 गुना मजबूत थे।
Mar 13 2017
स्वास्थ्य
Votes
23
  काश मेरी शक्तियाँ उन्नत होतीं
Mar 21 2017
स्वास्थ्य
Votes
45
  मैं चाहता हूं कि मेरे स्वास्थ्य में 1 मिलियन गुना अधिक सुधार हो, इससे पहले कि मैं एक असीम जीवनकाल चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे फेफड़े में 100 गुना अधिक सांस लेने की क्षमता हो, मैं चाहता हूं कि मेरे बाल धूप में सुपर फास्ट बाहर ब्लीच करें मैं चाहता हूं कि मेरे बाल 1,000 गुना मजबूत हों 10 गुना मोटा मैं चाहता हूं कि मेरे शरीर में मौजूद सभी कैफीन के साथ-साथ एल टौरीन और बी 12 को भी मेटाबोलाइज करें और अपने शरीर और शरीर क्रिया विज्ञान को बनाने के लिए अपने शरीर में अवशोषित कर लें। परफेक्ट मैं चाहता हूं कि मैं 2 बार तेजी से दौड़ सकूं, मैं अपनी सुपर स्ट्रेंथ ईएमयू चाहता हूं तेल ने मुझे एक अत्यधिक दर्द की दहलीज दी और बर्फीले गर्म एनाल्जेसिक बाम के साथ मेरे दर्द को 10 गुना अधिक बढ़ा दिया। मैं चाहता हूं कि मेरी बर्फीली गर्म एनाल्जेसिक बाम प्रभाव और गंध से 1 मिलियन अधिक मजबूत हो और यह आपके काम को बेहतर तरीके से जानने के लिए जलाए। अगली सुबह उठे और मेरे शरीर की आयु 7 साल थी क्योंकि मेरी इच्छा थी कि अगले साल 2018 की उम्र में तेजी आए और बड़ी शांति आए और मानवता त्वरित विकास से गुज़रे जिससे अलौकिक स्थिति और बुद्धिमत्ता एक कारक ओ के माध्यम से प्रकट हो सके
Apr 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
19
  काश मैं संगीत था अब मैं संगीत कहते हैं
Apr 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
46
  काश मैं फिल्मों को अब सीडी कह लेता
Apr 16 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास 1 मिलियन प्रतिशत एशियाई डीएनए था, इसलिए मैं एक सुपर एशियाई था और मेरे डीएनए में अमरता थी और मैं चीते की तरह सामान्य मनुष्यों की तुलना में तीन गुना तेज था।
Apr 19 2017
स्वास्थ्य
Votes
39
  काश मेरे पास एक परम ईश्वर शरीर विज्ञान होता और मेरे पास पूर्ण अमरता और असीमित गतिशीलता और सुपर गति और शक्ति होती और मेरा लचीलापन निरपेक्ष होता और मैं एक अलौकिक एथलीट होता और मेरे पैर 10 गुना बड़े और मजबूत हो जाते और मैं एक फुटबालबॉल को किक मार सकता हवा मेरे किक्स मच गति विस्फोटों के समान शक्तिशाली थी और मेरे शरीर को त्वरित परिणामों में सुपर गति में सक्रिय मेरी इच्छा को नुकसान पहुंचाने के लिए अयोग्य था।
May 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
31
  काश मैं पूर्णता का अवतार होता, मेरे सभी सुपरपावर देवत्व के स्तर पर थे, मेरी सभी शारीरिक क्षमता निर्दोष थी, मैं चाहता था कि मेरे सभी दोष और सीमाएं सुपर गति से दूर हो जाएं, काश मेरे पास एक इंसान के रूप में कोई सीमा नहीं होती, काश मैं एक अतिमानवीय होता और मेरी शारीरिक capabilites सामान्य मानव क्षमताओं से ऊपर अप्राकृतिक थे काश मैं एक बुद्धि के साथ सुपर मजबूत सुपर फास्ट सुपर स्मार्ट था 300 मैं चाहता हूं कि मेरी शारीरिक क्षमताओं को उनकी प्राकृतिक सीमाओं से परे धकेल दिया जाए, मेरी इच्छा है कि मेरी चयापचय सामान्य से 10 गुना तेज हो और मेरी कैलोरी सुपर गति से बर्न हो और मेरी कैलोरी की जरूरत सामान्य से 10 गुना अधिक हो, काश मैं अपने नए कंडीशनर के लिए मिला। बाल मेरे बालों को 1,000 गुना कम बनाते हैं, खुजली कम मजबूत होती है और रेशमी मैं चाहता हूं कि मैं चोटों से बेहद तेजी से ठीक हो जाऊं, मैं चाहता हूं कि मैं पूर्ण अमरता न पाऊं या मैं किसी भी बीमारी से मर न जाऊं, मैं चाहता हूं कि मुझे देरी हो रही थी त्वचा के लिए कैपिट्यूलेशन बढ़ाया स्थायित्व के रूप में अटूट है के रूप में अच्छी तरह से अटूट हड्डियों मैं एक नया शरीर था कि अलौकिक था
May 08 2017
स्वास्थ्य
Votes
37