घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 14636
Paul Jackson
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि आठ छः फुट लंबा बड़ा विशाल स्तन महिला चालक है जो हर जगह का पालन करेगा कि उनमें से दो सुंदर काले महिलाएं हैं और उनमें से दो खूबसूरत कोकेशियान महिलाएं हैं और उनमें से दो सुंदर मेक्सिकन महिलाएं हैं जिनमें अमेरिकी लहजे हैं और उनमें से दो अमेरिकी लहजे के साथ खूबसूरत एशियाई महिलाएं हैं कि वे पीछा कर रहे थे और जहां मैं गया था वहां वे वहां थे और मुझे पता चला कि वे जल्दी क्या कर रहे थे


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6234 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 13 2018  |  वोट : 13
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 14636  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं पूर्ण स्वतंत्रता की कामना करता हूं। मैं भावनात्मक स्वतंत्रता चाहता हूं। मैं मानसिक स्वतंत्रता चाहता हूं। मैं मनोवैज्ञानिक स्वतंत्रता चाहता हूं। मैं शैक्षणिक स्वतंत्रता चाहता हूं। मैं अमेरिकी सरकार से मुक्त होना चाहता हूं। मैं सरकारी स्वतंत्रता चाहता हूं। मैं डर से मुक्त होना चाहता हूँ। मैं चाहता हूं कि मैं जो कुछ भी चाहता हूं, उसे करने, कहने और सोचने के लिए स्वतंत्र होना चाहता हूं, हालांकि मैं चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरी इच्छा पूरी हो जाए। मैं अपनी इच्छा और हर किसी की इच्छाओं की इच्छा करता हूं जो मेरे लिए तत्काल सच होने के लिए वोट दें और जैसा कि हम चाहते हैं।
Feb 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
22
  काश मैं एक सेलिब्रिटी गायक और एक लोकप्रिय यूट्यूबर के रूप में प्रसिद्ध हो सकता हूं, मैं यह भी चाहता हूं कि मैं बिल्कुल वैसा ही दिखूं कि मैं कैसे चाहता हूं और मैं सुंदर रहूंगा और एकदम सही सच्चा प्यार रखूंगा और वे मेरे साथ मशहूर होंगे और वे एकदम सही प्रेमी होंगे और अंत में मेरी इच्छा है कि ब्रह्मांड मेरी सभी इच्छाओं को जान और अनुदान देगा। मेरी इच्छा है कि मॉर्गन राय एनेटेट ब्रॉक की इच्छा भी सच हो जाएगी। मेरी इच्छा को वोट देने के लिए धन्यवाद।
Feb 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
26
  काश मैं सुंदर दिखना शुरू कर देता हूं और मेरे मुंह और बाधा दूर जाना चाहिए और मुझे लंबा और स्वस्थ होना चाहिए। और मुझे अपनी आगामी परीक्षाओं में बहुत अच्छे अंक मिलना चाहिए। वोट मत भूलना। बहुत बहुत धन्यवाद।
Feb 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मुझे अपनी आने वाली परीक्षाओं में बहुत अच्छे अंक मिलना चाहिए। मेरे लिए कृपया वोट दें। मेरा भविष्य इन अंकों पर निर्भर करता है। ये मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि मेरे जीवन में बहुत से लोग हैं जिन्हें मुझे उत्तरदायी होना चाहिए। कृपया मेरी स्थिति को समझने की कोशिश करें। मैं बेहद इच्छा करता हूं कि यह इच्छा सच हो। भगवान आपको आशीर्वाद और मतदान के लिए धन्यवाद और धन्यवाद। कृपया वोट दें यह मेरा विनम्र अनुरोध है।
Feb 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि जो भी मैं इस वेबसाइट में आज रात आधी रात तक सच हो जाऊं। और मेरे डेयरी पर जो भी इच्छा मैं लिखना चाहता हूं उसे लिखने की क्षमता रखने के लिए और उन सभी को रात में तुरंत सच हो जाता है और मेरी इच्छाओं पर 100% प्रभाव पड़ता है।
Feb 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मेरे भाई एंथनी दवाओं के लिए अपनी लत को तोड़ने और जेल से बाहर रहने में सक्षम होंगे, जिस तरह से मैं उन्हें अंततः जान सकता हूं। वह वास्तव में मेरे जीवन में कभी नहीं था और मुझे उम्मीद है कि यह इच्छा वह सब बदल जाएगी।
Feb 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि जो कुछ भी मैं कागज़ के टुकड़े पर लिखूं, उसके बाद उन शब्दों को कहें जो कागज़ के उस टुकड़े को पकड़ते हुए दो बार जोर से चाहते हैं कि 24 घंटे के बाद मैंने जो भी पत्र लिखा था, वह होगा।
Feb 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
40
  मैं मादा कप आकार बी स्तन रखना चाहता हूं और मादा निपल्स हैं जो वास्तव में संवेदनशील हैं और आसानी से स्तनपान कर सकते हैं (दूध का उत्पादन)। मैं ट्रांस जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि यह काम करता है, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद! मैं यह भी चाहता हूं कि यह परिवर्तन रात भर होता है और दर्दनाक नहीं होता है।
Feb 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं एक महिला ओवरलोर्ड डीजिन की इच्छा करता हूं जो एक बार जब मैं हमेशा के लिए अपने स्वामी हूं और मैं हमेशा के लिए धन शक्ति चाहता हूं तो बाहर निकलने वाला, वर्बोज़ और ऊर्जावान होगा।
Feb 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं इस वेबसाइट में देखे गए सभी जादुई चीजों को प्राप्त करना चाहिए और मेरी इच्छा है कि मुझे बहुत खुश होना चाहिए और जब मैं तैयार हूं तो मेरा परीक्षण आयोजित किया जाना चाहिए। कृपया मेरे लिए वोट दें
Feb 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
45
  मैं ट्रिपल जे कप स्तनों के साथ एक नीको (एनीम आधा बिल्ली व्यक्ति) बनना चाहता हूं और ट्रिपल जे कप स्तनों के रूप में बड़ा और एक कूल्हे के साथ पर्याप्त लेकिन मेरे स्तन और स्तन के साथ और लंबे समय तक बालों के बाल और कोई चेहरे नहीं भौहें और eyelashes को छोड़कर बाल और काले धुंधला बिल्ली कान और एक काले धुंधली बिल्ली पूंछ और हरी बिल्ली आंखों और बिल्ली पंजे के साथ और मेरे लिए हमेशा एक महिला neko (एनीम आधा बिल्ली व्यक्ति) होने के लिए मैं पैदा हुआ था और सुंदर होने के लिए नेकोस (एनीम आधा बिल्ली लोग) मनुष्य से निकलने के बाद निकल गए हैं और मेरी इच्छा पूरी करने के लिए आवश्यक वोटों की संख्या प्राप्त करने के लिए और जैसा कि मादा का नाम है।
Feb 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
122
  मेरी इच्छा है कि मेरा सपना हमेशा के लिए दिखता हो; झुका हुआ, युवा, रेशमी, सुंदर, पिंकी बैंगनी लिलाक लैवेंडर बालों के बाल के दो बड़े प्राकृतिक कर्ल ऊपर, एक पतला, पॉइंटी ठोड़ी, तेज चेहरे की विशेषताएं, एक वी-आकार, हीरा चेहरा / सिर आकार, एक अच्छी तरह से भाग लिया , सममित पुरुष चेहरा, एक संवेदनशील, संकीर्ण, पतला, पतला, खुराक और लचीला शरीर, पीला, यहां तक ​​कि, निर्दोष मुलायम त्वचा, हर जगह, मेरे पास व्यापक कंधे, परिभाषित कॉलरबोन, चौड़े, बड़े, बादाम, गोलाकार, प्रकार की बैंगनी मर्दाना आंखें हैं, सुंदर, सुन्दर, प्यारा दिखता है, परिष्कृत जवाइन / ठोड़ी, एक 2 9 इंच कमर, एक छोटा बट, एक सीधी पेटीदार मर्दाना नाक, सीधी, मोटी गहरे गुलाबी भौहें, पुरुष अंग, जननांग और शरीर के अंग, लिंग पुरुष बन जाते हैं, एक मर्दाना छाती, शरीर, जननांग, पुरुष हार्मोन और कोशिकाएं, कोई मौखिक कमिस, पतला, मोटा, बड़ा, दिल के आकार के होंठ, सीधे, सही, सफेद दांत, पतली बाहों, पतले लंबे पैर, कोई शरीर या चेहरे के बाल कहीं भी नहीं, नहीं मादा अंग, शरीर के अंग, कोशिकाएं या कुछ भी।
Feb 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश मैं दुनिया में सबसे अच्छे वीडियो गेम खिलाड़ियों में से एक था। साथ ही एक पेशेवर गेमर और संभवतः एक स्ट्रीमर बनें। मैं वर्तमान में एक ओवरवॉच लीग टीम में शामिल होना चाहता हूं।
Feb 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  एल इतनी खूबसूरत होगी कि जब लोग मुझे देखते हैं तो वे सदमे और खड़े होंगे और सोचेंगे कि एक लड़की इतनी सुंदर कैसे हो सकती है और हर देश में हर देश में स्वचालित रूप से सुंदर बनने के बाद और हर देश की भाषा हर समय 999 हजार लाख करोड़ रुपये मेरी फिल्में सभी सिनेमाओं में दिखाई देगी और हर समय पूरी दुनिया मेरी सभी फिल्में देखेगी और हर समय पूरी दुनिया हमेशा के लिए मेरे प्रशंसक रहेगी और हमेशा हर देश और देश भाषा में हर समय 999 हजार लाख सीरियाई अरब गीत और संगीत वीडियो दिखाई देगा सभी टीवी और यूट्यूब पर और हर समय पूरी दुनिया मेरे सभी गाने देखेगी और हमेशा के लिए मेरे प्रशंसक बन जाएगी
Jan 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं इस जीवन से मेरी सभी यादों और व्यक्तित्व के साथ पुनर्जन्म लेना चाहता हूं, ट्वाइलाइट में लिलीया एलिस कैमरून, जेरेड कैमरून की बहन के रूप में, जिसकी इच्छा है कि वह अपनी इच्छा को पूरा करने की शक्ति दे
Feb 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
88
  मैं अपने लैपटॉप में चित्रों से शारीरिक रूप से लड़ना चाहता हूं। मैं बहुत पैसा चाहता हूं और बोनस और उत्कृष्ट लाभ के साथ एक महान काम करना चाहता हूं। मैं बेहद प्रतिभाशाली बनना चाहता हूं और कई उपहारों को चलाने में मैकेनिकल और बहुत ही संगीत प्रतिभाशाली और अच्छे सहित चित्रकला, चित्रकला, नृत्य, निर्माण और मरम्मत में अच्छा होने के नाते कई उपहार हैं। मैं बहुत शारीरिक रूप से मजबूत होना चाहता हूं और हम धीरज से खुश रहेंगे और सक्षम होंगे।
Feb 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी सपने प्रत्येक और सब कुछ जो मैं चाहता हूं और मैं सच होना चाहता हूं और मैं भी चाहता हूं कि मुझे 300,000Tshs मिल जाए जो मैं चाहता हूं और जोड़ी चाहती है वह सबसे खूबसूरत लड़की बनें और प्यार करे हर कोई जो मेरे साथ है चाहे वह एक लड़की या लड़का है और मेरे सभी चेहरे के बाल मेरी भौहें और eyelashes को छोड़कर मौजूद नहीं हैं और मुझे बहुत प्रतिभाशाली होने के लिए और मेरी जुड़वां बहन हमेशा हमें उन लोगों के रूप में होना चाहिए जो हम पहले तक विभाजन करते हैं अध्ययन और हमेशा शिक्षक को समझें मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी सभी इच्छाएं और सपने सच हों
Feb 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं एक ग्रे प्रकृति पुरुष गोल्ड डीजिन की इच्छा करता हूं जो एक बार मैं अपने स्वामी होने के बाद शांत, स्वीकार्य और गैर-न्यायिक होगा और मैं अपने बुल्लार्ड हाई स्कूल वर्ष (2004-2008) को याद रखना चाहता हूं।
Feb 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि वे आईएलएलिनो में सभी टोल दोनों और टोल से छुटकारा पाएं और जब वे उस राज्य से यात्रा करते हैं तो उन्हें यात्रा करने के लिए अपनी सभी सड़कों का उपयोग करने के लिए लागत मुक्त कर दें, उन्हें किसी भी सड़क मार्ग या अंतरराज्यीय या किसी भी सड़क का उपयोग करने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा या अगर वे योजना के रूप में काम नहीं कर सका तो उस राज्य में अधिक टोल बाईपास सड़कों को बना दें।
Feb 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं अपने अभिभावक देवदूत से मिलना चाहता हूं जो बिना किसी प्रतिबंध के मेरी इच्छा को पूरा कर सकता है। जब मैं उसे अपनी इच्छा कहता हूं, तो यह तुरंत सच हो जाएगा। कोई इच्छा नहीं होगी कि वह इसे न बनाए। और वह हमेशा मेरे बगल में रहेगा। और वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त होगा। केवल मैं उसे देख सकता हूं। वह और मैं कोरियाई में बात करेंगे। अभिभावक देवदूत मुझे शीघ्र ही दिखाई देंगे।
Feb 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
110
  मेरी इच्छा है कि एक वाणिज्यिक एयरलाइन पायलट होने का मेरा सपना सच हो और मेरी अंग्रेजी में सुधार हो, वास्तव में मैं अंग्रेजी बोलता हूं लेकिन अगर उसे कुछ सुधार की जरूरत है तो बस। मैंने अपने अंग्रेजी को भी सुधारने का उल्लेख किया क्योंकि मैं डोमिनिकन गणराज्य से हूं, लेकिन मैं अंग्रेजी बोलता हूं मेरा सपना एक वाणिज्यिक एयरलाइन पायलट बनना है और मेरे एयरलाइन कैरियर में सब कुछ ठीक है।
Feb 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मुझे सच्चाई मिलती है कि मुझे एल के बारे में सपने क्यों हैं और मैं एफ का हिस्सा क्यों हूं और मैं अपने सपने से संबंधित संकेत और कनेक्शन क्यों देखता हूं और मैं अपनी सभी उम्मीदों, शुभकामनाएं और सपनों की इच्छा करता हूं सच आओ जो मुझे सभी अनंत के लिए खुश कर देगा।
Feb 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं समय को नियंत्रित करने की शक्ति रखना चाहता हूं ताकि मैं अपनी सभी समस्याओं को ठीक कर सकूं। मुझे लगता है कि मैं कुछ भी सही करने में सक्षम नहीं हूं इसलिए मैं चाहता हूं कि यह इच्छा पूरी हो ताकि मैं चीजों को सही बना सकूं और अपना जीवन पहले से बेहतर बना सकूं।
Feb 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मैं चोट लगाना बंद कर सकता हूं। मैं रोना बंद करना चाहता हूं और लगातार सोच रहा हूं कि मैं काफी अच्छा नहीं हूं। मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता मुझसे प्यार करेंगे। मेरी इच्छा है कि जब मैं सुबह उठता हूं तो मैं डर नहींूंगा। मैं दर्द को रोकना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं खुद से प्यार कर सकता हूं। मैं असली मुझे यह जानना चाहता हूं कि यह नकली मुझे नहीं, कि हर कोई मुझे बनना चाहता है। मैं मुक्त होना चाहता हूँ। मैं यह सोचना बंद करना चाहता हूं कि मुझे सोना चाहिए और जागना नहीं चाहिए।
Feb 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
22
  काश मैं किसी से मिल सकता हूं जिसे मैं मिलना चाहूंगा क्योंकि मैं लंबे समय से किसी से मिलना चाहता हूं और मेरे पास कभी भी किसी से मिलने का अच्छा समय नहीं है क्योंकि मैं अकेला रहता हूं
Feb 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मैं बहुत भाग्यशाली था ताकि मेरे पास जीवन में भयानक क्षण नहीं हैं, मुझे भाग्य की आवश्यकता है क्योंकि मुझे ज़्यादा ज़िंदगी पसंद नहीं है और मैं सिर्फ भाग्यशाली बनना चाहता हूं कि आप मेरे लिए ऐसा कर सकें? धन्यवाद
Feb 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मेरे परिवार को स्वर्ग से दिव्य रॉयल्टी के अंतिम ईश्वरीय परिवार के रूप में सम्मानित किया गया था और हम दुनिया की आत्माओं को शुद्ध और शुद्ध करने में सक्षम थे, मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को सभी बीमारियों और संक्रमण से ठीक हो जाए, मैं चाहता हूं कि भगवान ने ग्राउंड किया शैतान और उसके राक्षसों ने जीवन के लिए मुझे बचाया और मुझे हमेशा के लिए बचा लिया मुझे अनुग्रह की अनंत लूप की तरह माफ़ कर दिया, मैं भगवान और मेरे परिवार से प्यार करता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे सभी दुश्मनों को दंडित किया गया हो, भगवान को पवित्र आत्मा चौथी शक्ति और सभी को झुका देना पड़ा सभी राजकुमारों के महान राजकुमार राजकुमारियों की इच्छा है कि मैं चाहता हूं कि पृथ्वी एक नई जगह में नई हो और साफ हो जाए, मेरी इच्छा है कि चिकित्सा तकनीक बहुत उन्नत हो और सभी तकनीकें बिना किसी समस्या के सुपर उन्नत हों, मेरी इच्छा है कि मैं हर साल से बेहद तेज़ी से अनंत काल की आयु बना सकूं * और मेरे पास अनन्त ऊर्जा और अनंत काल में चयापचय था, हम अलौकिक जीवन शक्ति उत्पादन में अत्यधिक वृद्धि के कारण सभी तेजी से बढ़ सकते थे और सभी देवताओं के बेटों की बेटियों के पास 777 अंक थे।
Feb 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मैं एक खाली कागज़ पर जो कुछ भी लिखूं और कहूं & quot; मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा पूरी हो जाए & quot; उन्हें एक घंटे से कम समय में देने के लिए। और यह विशेष क्षमता 28 जुलाई के मेरे जन्मदिन के दिन अधिक शक्तिशाली है, उन्हें तत्काल दिया जाएगा और पृथ्वी पर कोई शक्ति मेरी इच्छाओं को वापस नहीं बदल सकती है।
Feb 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
22