घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8732
Juliette
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि जॉन वाई जो दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया चले गए, मुझसे प्यार करेंगे। मेरी इच्छा है कि वह वास्तव में मेरे औपचारिक रूप से आने के लिए हाँ कहेंगे। मेरी इच्छा है कि वह मेरे साथ नृत्य धीमा कर देगा और इससे पहले कि मैं इसे जानता हूं, वह मुझे चुंबन देता है और मुझे बताता है कि वह मुझसे प्यार करता है। मेरी इच्छा है कि वह मेरे साथ सुपर अद्भुत, दयालु, सुरक्षात्मक, वफादार और रोमांटिक है। मेरी इच्छा है कि मैं हमेशा उससे प्यार करूंगा और हम हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ रहेंगे। मैं यह भी चाहता हूं कि वह औपचारिक के बाद रात में रहेगा और जब मैं सोफे बिस्तर पर सो जाऊंगा, तो वह नीचे आ जाएगा और मैं बैठूंगा उसकी गोद और वह मुझसे बात करेगा और मुझे गर्म रखेगा। मेरी इच्छा है कि जब तक मेरे ग्रेड बहुत ऊंचे हो जाएं और मैं वास्तव में स्मार्ट बन जाऊं। मैं चाहता हूं कि अन्य लड़कियां मेरे ऊपर देखो और अन्य नकारात्मक चीजें जो अन्य लोगों के जीवन में होती हैं और उन्हें सौंदर्य की दुनिया में छोड़ दिया जाता है और खुशी.मैं चाहता हूं कि इस साल का लोरेटो दिन $ 1,000,000 से अधिक जुटाएगा और हम एक प्रसिद्ध स्कूल बन जाएंगे।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : May 20 2015  |  वोट : 31
श्रेणी : प्यार
WishID : 8732  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरी क्रश की प्रेमिका ने उसे कुछ बुरे लड़के के लिए छोड़ दिया। वह मेरी कला कक्षा में चलेगा। एक हफ्ते के दौरान वह धीरे-धीरे मुझे वापस पसंद करना शुरू कर देगा और मेरे साथ इश्कबाज होना शुरू कर देगा।
May 16 2015
प्यार
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि डेल्टोना फ्लोरिडा में मेरी क्रश एनिस जॉन्सन मेरे साथ रिश्ते में थीं। मैं चाहता हूं कि वह मुझे चूमने के लिए हर रोज मेरा हाथ पकड़ ले, और मेरे बारे में बहुत ज्यादा परवाह करें।
May 16 2015
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि डेलोना फ्लोरिडा में मेरी क्रश, एनिस जॉन्सन, मुझसे प्यार करती थीं। काश वह मुझे गले लगाएगा, मुझे चूमो, और हर रोज मेरा हाथ पकड़ो, और मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहें।
May 16 2015
प्यार
Votes
37
  मैं डेलोना मिडिल स्कूल में, मुझे प्यार करने के लिए, मेरी क्रश एनिस जॉन्सन की इच्छा करता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरा हाथ पकड़ ले, और मुझे चूमो, और मुझे हर रोज गले लगाओ, और हर समय मेरे बारे में सोचो। मुझे इस साल 17 मई को सच होने की इच्छा है ...
May 15 2015
प्यार
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मेरे नोटबुक में जो सपना लड़का मैं लिखता हूं वह सच हो जाता है, मेरे करीब चलता है, उसी हाई स्कूल में जाता है, और मुझे हमेशा के लिए प्यार करता है, और हम हमेशा के लिए तारीख बनाते हैं और भविष्य में बच्चे हैं। मैं चाहता हूं कि गर्मियों 2015 के अंत से कम से कम ऐसा हो।
May 15 2015
प्यार
Votes
27
  मैं अपने नए प्यार के साथ रहना चाहता हूं, अब तक हम एक साथ रहना चाहते हैं, हम सब कुछ एक साथ हैं और मैं उनके साथ पूरा हो जाऊंगा, मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता
May 13 2015
प्यार
Votes
14
  मैं CHICAGO में बेदखल बिच बनना चाहता हूं, मैं हमेशा के साथ रहने के लिए लिल डर्क चाहता हूं और कभी भी मैं उसे प्यार करता हूं, कृपया मेरी इच्छा के लिए मेरी इच्छा के लिए मतदान करके मेरी सहायता करें
May 12 2015
प्यार
Votes
18
  मैं आत्मा ईटर ब्रह्मांड में रहना चाहता हूं। मैं एक हथियार बनना चाहता हूं जिसका उपयोग बिना किसी बहन के और किया जा सकता है। मैं वहां सबसे मजबूत हथियारों में से एक बनूंगा। मेरी बहन ईरेन जैगर है। मैं कपड़ों और मेकअप के साथ एक विशाल मनोर के साथ समृद्ध रहूंगा। मेरे पास स्पष्ट त्वचा, पीला त्वचा, कोई फ्लेक्स, कोई मुँहासे, पतला, डीडी आकार का स्तन, बहुत ही मजबूत, बहुत ही उच्च iq, परिपक्व, मीठा, दयालु, प्यार करने वाला, हास्यास्पद, स्मार्ट और थोड़ा सा स्वाद होगा। मैं कभी भी परेशान या अप्रिय नहीं होगा। मैं mio akiyama, kotori minami, asuna yuuki और junko enoshima लेकिन सुंदर के लिए अनुकरण देखेंगे। मैं भी एक मॉडल बन जाऊंगा। मैं dwma में सबसे सुंदर लड़की होगी (मेरे स्कूल कि मैं ईरेन के साथ भाग लेंगे और हम अक्टूबर में एक नए छात्र होंगे) मैं लोकप्रिय हो जाऊंगा और बहुत सारे दोस्त होंगे। मौत से पहले बच्चा भाग लेता है मैं आत्मा से डेटिंग करूँगा और बच्चे के मिलने के कुछ महीने बाद आत्मा मेरे साथ टूट जाएगी और बच्चे के साथ बेहतर होगा और बच्चे को मेरे साथ पहली नजर में प्यार होगा। वह मेरा मंगेतर बन जाएगा।
May 08 2015
प्यार
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि मिडलैंड स्कूल से केला रोगर्स अंततः डेटिंग के बारे में अपना मन बदल जाएंगे और मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे। उसका परिवार मुझे पसंद करेगा और मेरा परिवार उसे पसंद करेगा। हम अपने रिश्ते में बहुत खुश होंगे और 15 मई तक डेटिंग शुरू करेंगे। हम लोकप्रिय होंगे और प्रोम पर जाएंगे।
May 04 2015
प्यार
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि गन को एहसास होगा कि वह मेरे साथ प्यार में पागल है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे चाहें और महसूस करें कि मैं उससे प्यार करता हूं और केवल उसके और उसके बेटे के लिए सबसे अच्छा चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ अधिक समय बिताने और मुझे इलाज करने से रोकें जैसे कि मैं कचरा का टुकड़ा हूं और मुझसे व्यवहार करता है जैसे वह मुझसे प्यार करता है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे कुछ आमने-सामने देखें और बात करें और वह मुझे सच बताए। मैं चाहता हूं कि हम हमेशा के लिए एक साथ रहें
May 04 2015
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास होमस्कूलिंग हो क्योंकि मैं वास्तव में अपने स्कूल से नफरत करता हूं !!!! मैं छात्रावास में नहीं रहना चाहता हूं .. सीनियर मुझे प्यार करो, कृपया.मैं नीली आंखों, मेले के साथ बहुत सुंदर होना चाहता हूं त्वचा और छोटे स्तन और बट और जांघ। मेरे बाल लंबे और काले और प्रबंधित होने में आसान होना चाहिए .. मैं कोरियाई बोलने और कोरिया जाने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं कोरिया मूर्ति के साथ विशेष रूप से EXO के साथ रहना चाहता हूं। मैं लड़कों और लड़कियों को प्यार करना और मेरी तरह ... मैं सबसे सुंदर और चालाक लड़की बनना चाहता हूं .. कृपया !!
May 03 2015
प्यार
Votes
26
  मैं अपने क्रश एनीस जॉन्सन की इच्छा करता हूं, मेरे लिए एक बड़ी क्रश है, और हमेशा झटके और मेरे साथ लटकाओ। क्रिप्या मेरि सहायता करे। मैं वास्तव में उसे वास्तव में पसंद करता हूं, और मेरे पास उसके साथ बिताने के लिए सीमित समय है, क्योंकि वह आगे बढ़ रहा है।
May 02 2015
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरा पूर्व (मार्नस) मुझसे फिर से पूछेगा .. मैं चाहता हूं कि वह मुझे और अधिक पाठ करे और मुझसे पहले से ज्यादा प्यार करे! कि हम अभी शुरू कर सकते हैं, और अब तक का सबसे अच्छा रिश्ता है .. मेरी इच्छा है कि हम फिर से जुड़ सकें, मुझे पता है कि उसे अभी भी मेरे लिए भावनाएं हैं .. मैं उससे पहले से ज्यादा प्यार करता हूं और मेरी इच्छा है कि हमारे विशेष अनंत में साझा किया जाएगा भगवान के साथ। मैं चाहता हूं कि वह मुझे भी बहुत याद करेगा .. वह मेरी सबसे अच्छी और मेरी सब कुछ है .. मेरी इच्छा है कि वह अपनी आंखें खोलता है .. कृपया मेरे लिए वोट दें .. मैं अपना पूरा दिल इस में डाल रहा हूं !! कृपया & lt; 3 आपका अद्भुत धन्यवाद
May 02 2015
प्यार
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैं गर्मियों में फिर से मैक्स के साथ यौन संबंध रख सकूं। मेरी इच्छा है कि हम बहुत कुछ hangout कर सकें और एक-दूसरे को देखना जारी रख सकें। कृपया, मैं वास्तव में यह चाहता हूँ।
Apr 30 2015
प्यार
Votes
21
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं दृढ़ता से चाहता हूं कि 2014 में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया चले गए जॉन वाई मुझसे प्यार करेंगे, मुझे कॉल करेंगे और मुझे बताएंगे कि वह औपचारिक रूप से मेरे औपचारिक रूप से मेरे साथ नृत्य करेंगे, औपचारिक रूप से मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेंगे मुझे औपचारिक रूप से हमारा पहला चुंबन। मैं चाहता हूं कि औपचारिक के बाद, वह मुझे देखेगा क्योंकि मैं सो नहीं पाऊंगा और इसलिए मैं अपने गोद में अपने चारों ओर अपनी बाहों के साथ बैठता हूं और हम एक दूसरे के बारे में बात करते हैं और हम चुंबन करते हैं और इश्कबाज। मैं चाहता हूं कि हम साथ रहें और हम एक साथ सुपर प्यारे हैं।
May 20 2015
प्यार
Votes
49
  मेरी इच्छा है कि मुझे नए प्यार में एक वास्तविक मौका मिलेगा; कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिलूंगा, जो मेरे बराबर का साथी होगा, कि वे और मैं एक दूसरे के प्रति वफादार, सम्मानजनक और प्रेमपूर्ण आचरण करेंगे, कि अगर यह मेरे भाग्य में है कि पहले से ही एक परिवार है कि वे और मैं अच्छे होंगे हमारे बच्चों के सह-अभिभावक चाहे वह स्वाभाविक हो या दत्तक, कि मैं जो कुछ भी करने की इच्छा रखने और ऐसा करने की इच्छा रखने में सक्षम होऊंगा, कि मैं अपने साथी और वे मेरे प्रति वफादार रहूंगा, और जब हम एक साथ हो जाएंगे दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से, सभी मन और आवाज के अनुरूप होंगे। इसके अलावा मैं हमारे लिए सुरक्षा और हमारे आपसी लक्ष्यों और नियति को पूरा करने के लिए, दोनों अलग-अलग और एक साथ करना चाहता हूं। हो सकता है कि यह नया प्यार वह हो, जो मेरे सबसे अच्छे और मेरे दोस्तों, परिवार और प्रियजनों के सबसे अच्छे लोगों में हो, और क्या मैं उनके और उनके दोस्तों, परिवार और प्रियजनों के लिए सबसे अच्छा हो सकता हूं। मैं अच्छे दरवाजे खुले रखने के लिए व्यक्ति को अनाम छोड़ देता हूं।
May 20 2015
प्यार
Votes
20
  मेरे पास एक और एकमात्र इच्छा है। मुझे कुछ और नहीं चाहिए, केवल यही। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ प्यार में पड़ जाए और मैं उसके साथ रिश्ते में रहना चाहता हूं। आकर्षण (रहस्य) कभी विफल नहीं होता है इसलिए मुझे यकीन है ब्रह्मांड प्रत्येक को और आप में से प्रत्येक को भी शामिल करेगा जिसमें हम पूछेंगे और हमारी इच्छाओं को जगाएंगे। आप सभी को अच्छे वाइब्स दे रहे हैं और आपकी सभी इच्छाएं जल्द ही आ सकती हैं & lt; 3
May 21 2015
प्यार
Votes
160
  मैं अपने आत्मा साथी और मेरे आदर्श साथी से मिलना चाहता हूं और उसके लिए पूरी तरह से मुझसे प्यार करना चाहता हूं। मैं उससे बहुत जल्द मिलना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरी आंखों में सुन्दर हो और उसके साथ रोमांटिक, भावनात्मक और यौन संबंध रखे। मैं उसके साथ यात्रा करना चाहता हूं और उसे चूमना चाहता हूं।
May 25 2015
प्यार
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि ब्लेक और ब्राइस मेरे साथ प्यार करते थे और वे हमेशा मेरे प्यार के लिए लड़े और मुझे ब्लेक से पिल्ला मिलेगा और जब मैं 12 वर्ष का था तब मेरे पास मेरे पिता और उसके माता-पिता ने मुझसे शादी की थी और कहा कि हम शादी कर सकते हैं
May 26 2015
प्यार
Votes
36
  मैं बिल सिफर के साथ सौदा करना चाहता हूं। वह हमेशा मानव रूप में प्रकट होता है और मुझे सौदों का चयन करना पड़ता है। जैसे ही हम मिलते हैं, मैं अमर होने का अंत करता हूं। कृपया यह इच्छा सच हो क्योंकि यह मेरा सपना है।
May 27 2015
प्यार
Votes
30
  मैं सबसे खूबसूरत, लंबी, बुद्धिमान, प्रतिभावान लड़की बनना चाहता हूं और मैं लोगों के साथ झुकाव करना चाहता हूं .. हर किसी को मुझसे प्यार करना चाहिए..मैं उससे ज्यादा चालाक बनना चाहता हूं। मैं अपने होंठ को सही चाहता हूं।
May 30 2015
प्यार
Votes
27
  मुझे बहुत दर्द है, और मैं उस लड़की से प्यार करता हूं जो मुझसे नाराज है। वह मेरे जीवन और आत्मा का प्यार है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे पूरी तरह से और स्वाभाविक रूप से वफादारी और भक्ति के साथ प्यार करे और मुझे हमेशा के लिए अपने प्यार से परेशान करे
May 30 2015
प्यार
Votes
44
  काश मैं अपने आदर्श साथी और आत्मा साथी से मिलूंगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे बहुत आकर्षित हो और मुझसे प्यार करे और मुझे स्वीकार करे कि मैं कौन हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरा सम्मान करे और मेरी देखभाल करे और मेरी देखभाल करे। मैं चाहता हूं कि वह सुन्दर और लंबा और मांसपेशी हो। मैं उनके साथ एक रोमांटिक, भावनात्मक रूप से प्यार, मजेदार, रोमांचक, प्यार और सम्मानपूर्ण रिश्ता चाहता हूं। मैं अपने रिश्ते में अद्भुत और रोमांचक यौन संबंध भी लेना चाहता हूं। मैं अपने युवा जीवन में बहुत जल्द उससे मिलना चाहता हूं और उसके लिए मेरे प्रेमी बनना चाहता हूं। मैं सुरक्षित महसूस करना चाहता हूं और उसके चारों ओर प्यार करता हूं और उसके लिए खुश महसूस करता हूं और मेरे चारों ओर प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि वह एक सेक्सी चुंबक, बुद्धिमान और मजेदार हो।
May 30 2015
प्यार
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मेरी प्रेमिका हन्ना ईदाहो से उस शहर में चले जाए जहां मैं वर्तमान में रहता हूं, और हम केवल एक-दूसरे से प्यार करेंगे और जब तक हम दोनों रह रहे हैं, तब तक साथ रहेंगे।
May 31 2015
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि मैं ड्राइव कर सकता हूं और कभी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हो सकता या दुर्घटनाग्रस्त हो सकता हूं और मेरी कार कभी भी क्षतिग्रस्त नहीं हो सकती है या मुझसे दूर नहीं जा सकती है। और मेरी इच्छा है कि मेरे नए सेल फोन में असीमित मिनट टेक्स्ट डेटा था और मुफ्त में कॉल किया गया था। और मेरे पास मेरे नए फोन पर एक जादू इच्छा ऐप था जो मुझे असली शुभकामनाएं दे सकता था और जब मैं कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; और मेरी इच्छा है कि यह सच हो जाएगा।
Jun 05 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरी पूर्व ब्रिटनी एक साथ वापस आकर एक साथ रहेंगी और वह मेरे साथ चलेगी और जब मैं उसे लिखूं तो वह मुझे वापस भेज देगी और वह मुझे कोशिश करेगी और समझ जाएगी और मैं उसे समझ सकता हूं और वह मुझे बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। और जब तक कि हम चारों ओर खेल रहे थे, तब तक हम कभी भी टूट नहीं पाएंगे या बहस नहीं करेंगे कि वह मुझसे पहले प्यार करेगी लेकिन वह और अधिक देखभाल करने और बात करने में आसान होगी और वह केवल मेरे लिए आंखें रखेगी और वह हर किसी ने देखा कि वह मेरी त्वचा की समाप्ति या थोड़ा हल्का था और अभी भी वास्तव में सुंदर है। और वह मेरे लिए वफादार रहेगी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या। इसके अलावा हम हमेशा एक-दूसरे से खुश रहेंगे और कभी-कभी एक-दूसरे के आस-पास होने से ऊब जाएंगे। अंत में जब हम एक साथ होते हैं तो अन्य पीपीएल हमारे प्यार को देख सकता है और वास्तव में भी खुश हो सकता है। मैं 10 जून 2015 को ऐसा होने की कामना करता हूं। Plz वोट !!!!!!!!!!!!!
Jun 05 2015
प्यार
Votes
43
  मैं सुनना और देखना चाहता हूं। जेरी एलन विलियम। यह भगवान हमारे बीच अपना दिल और संचार खोल देगा। वह मुझे बुलाएगा। और मुझे अनदेखा करना बंद करो, वह क्या चाहता है। इस अकेलेपन को भेजें। मेरे जीवन में नए प्रेमी को भेजें मेरी आत्मा में मेरे जीवन में सच्चा प्यार है। मैं भी एक cat.pay.200.00 जमा करना चाहता हूँ। इस.स्ट्रेस और अकेलापन से पैसे कमाओ। पैसे से बाहर निकलो। वह मुझे दे देती है। 25.00.और मुझे वजन कम करने के लिए वजन 250 एलबीएस.आई 150 एलबीएस खोना चाहता हूं। मैं बनना चाहता हूं। आकर्षक और प्यार करना चाहिए। और जरूरत है। मुझे चाहिए। बिगर couch.recliner.air conditioner.curtains.miracles.i want.a.relationship.with.a man.i भी get.vorcedced.that मुझे खर्च करने की ज़रूरत है .323.00 मुझे नई चीजें.इसलिए मुझे ज़रूरत है। a.car.i dont.have one.i करना चाहते हैं। अधिक बैंगनी गुलाब.मेरे को खोजने के लिए। find.a.better job..get Quincy से बाहर.work.i need.a.small छुट्टी से 3 दिन दूर। जेरी विलियम्स मुझे बुलाओ .again.more wishes.all प्रार्थनाओं ने जवाब दिया। Back.pain.money।
Jun 09 2015
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि बेंजामिन कैस मेरे साथ प्यार में पागलपन और गहराई से गिर जाएगी और वह मुझे अगले हफ्ते स्कूल में स्कूल से पूछेगा। कृपया वोट दें क्योंकि मुझे अपने जीवन में प्यार की ज़रूरत है।
Jun 12 2015
प्यार
Votes
30