घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8921
Sarah Holy
Change Wish Language:
 मैं छोटे काले बाल, हरी आंखों, बहुत फिट के साथ एक बहुत प्यारा लड़का चाहता हूं, और मेरी उम्र गर्मी के ब्रेक पर मुझसे मिल जाएगी, जल्द ही मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगी और बहुत प्यारा होगा और मेरे पसंदीदा अभिनेता की तरह दिखता है और एक था असली वेयरवोल्फ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jun 29 2015  |  वोट : 30
श्रेणी : प्यार
WishID : 8921  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं छोटे काले बाल, हरी आंखों, बहुत फिट के साथ एक बहुत प्यारा लड़का चाहता हूं, और मेरी उम्र गर्मी के ब्रेक पर मुझसे मिल जाएगी, जल्द ही मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगी और बहुत प्यारा होगा और मेरे पसंदीदा अभिनेता की तरह दिखता है और एक था असली वेयरवोल्फ।
Jun 28 2015
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि जॉर्ज पाठ आज मुझे मीठे संदेशों के साथ, उसके लिए प्यार और स्नेही, रोमांटिक होना चाहिए। उसके लिए मुझे याद करने और मेरे बारे में सोचने और मेरे साथ मिलकर वापस आना। मेरी इच्छा है कि वह मुझे और अधिक देखना चाहता है और मेरे साथ समय बिताता है।
Jun 28 2015
प्यार
Votes
31
  स्वर्गीय पिता, मैं कुछ और नहीं कह सकता, लेकिन आपको धन्यवाद !!!, भगवान मैं प्रार्थना करता हूं और इच्छा करता हूं कि विलियम लैंड्रॉन और मैं एक अद्भुत दोस्ती का निर्माण करता हूं कि यद्यपि वर्षों से प्यार हो गया है, इसलिए मैं उनके करियर के बावजूद उसकी मदद कर सकता हूं और मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से उनके जीवन और इसके विपरीत। वह एक अद्भुत आदमी है जो कई न्यायाधीश हैं, लेकिन कोई भी समझता नहीं है। मेरी इच्छा और मेरी प्रार्थनाओं को सुनने के लिए भगवान का धन्यवाद ... & lt; 3
Jun 24 2015
प्यार
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि यह 8 वोटों पर हिट होने पर सच हो जाए। मुझे लगता है कि जूलिया पिज्जा मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे और वह मुझे फोन करेगी और मेरे घर आएगी और बहुत मज़ा आएगा
Jun 23 2015
प्यार
Votes
40
  मैं शादी करने के लिए चाहता हूं और अटलांटा जॉर्जिया से एक बहुत ही खूबसूरत प्लस आकार सिंगल ब्लैक लेडी द्वारा बच्चों को पकड़ना है, एस मेरी उम्र और उसके पास कोई बच्चा नहीं होना चाहिए और वह एक गैर धूम्रपान करने वाला नहीं होना चाहिए और वह एक नॉन डिनर होना चाहिए और उसे ड्रग होना चाहिए और नि: शुल्क निस्संदेह और वह बहुत ही सुंदर और बहुत ही जरूरी है और उसे बहुत से स्वस्थ होना चाहिए और वह बहुत ही स्वस्थ होना चाहिए और वह मेरे लिए बहुत ही रोमांटिक होना चाहिए और उसके पास कोई पेट नहीं होना चाहिए और उसे एक गोल्ड डिगर्ज नहीं होना चाहिए और वह मेरे लिए बहुत प्यार होना चाहिए और वह मेरे लिए बहुत भरोसेमंद होना चाहिए और वह मेरे लिए बहुत सच होना चाहिए और मुझे मेरे लिए प्यार करना चाहिए और मुझे असली असली प्यार देना चाहिए और उसे मेरे साथ तालमेल करना चाहिए और उसे बहुत सावधानी बरतनी चाहिए और मुझे बहुत प्यार है और मैं बहुत ही लंबे समय तक बहुत अच्छा काम करना चाहता हूं, इस तरह की तरह इस तरह की एक बहुत अच्छी तरह से बहुत अच्छा विवाह।
Jun 22 2015
प्यार
Votes
180
  मैं हर सुन्दर और सेक्सी आदमी चाहता हूं कि अनजाने में आकर्षक महिला बनना चाहता हूं! मैं दयालु, अच्छे दिल और दयालु पुरुष चाहता हूं जो मेरी उम्र के करीब हैं और मेरी उम्र मेरी शक्ति है जो मुझे शक्तिशाली रूप से आकर्षित करती है और मेरी इच्छा रखती है। काश वे मेरे बॉयफ्रेंड बनना चाहते हैं और मुझे कुछ भी देना चाहते हैं जो मैं चाहता हूं और कुछ भी करने के लिए मैं उन्हें करने के लिए कहता हूं।
Jun 18 2015
प्यार
Votes
34
  काश मैं स्टेफनी नाम की एक 18 महीने की बच्ची थी और मेरी माँ डैनीले टेलर हो किला किलेन्स कोलोराडो में रहती थीं और उसके पास एक ड्राइव लाइसेंस और एक क्रेडिट कार्ड है जिसमें कोई सीमा नहीं है
Jun 13 2015
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि बेंजामिन कैस मेरे साथ प्यार में पागलपन और गहराई से गिर जाएगी और वह मुझे अगले हफ्ते स्कूल में स्कूल से पूछेगा। कृपया वोट दें क्योंकि मुझे अपने जीवन में प्यार की ज़रूरत है।
Jun 12 2015
प्यार
Votes
30
  मैं सुनना और देखना चाहता हूं। जेरी एलन विलियम। यह भगवान हमारे बीच अपना दिल और संचार खोल देगा। वह मुझे बुलाएगा। और मुझे अनदेखा करना बंद करो, वह क्या चाहता है। इस अकेलेपन को भेजें। मेरे जीवन में नए प्रेमी को भेजें मेरी आत्मा में मेरे जीवन में सच्चा प्यार है। मैं भी एक cat.pay.200.00 जमा करना चाहता हूँ। इस.स्ट्रेस और अकेलापन से पैसे कमाओ। पैसे से बाहर निकलो। वह मुझे दे देती है। 25.00.और मुझे वजन कम करने के लिए वजन 250 एलबीएस.आई 150 एलबीएस खोना चाहता हूं। मैं बनना चाहता हूं। आकर्षक और प्यार करना चाहिए। और जरूरत है। मुझे चाहिए। बिगर couch.recliner.air conditioner.curtains.miracles.i want.a.relationship.with.a man.i भी get.vorcedced.that मुझे खर्च करने की ज़रूरत है .323.00 मुझे नई चीजें.इसलिए मुझे ज़रूरत है। a.car.i dont.have one.i करना चाहते हैं। अधिक बैंगनी गुलाब.मेरे को खोजने के लिए। find.a.better job..get Quincy से बाहर.work.i need.a.small छुट्टी से 3 दिन दूर। जेरी विलियम्स मुझे बुलाओ .again.more wishes.all प्रार्थनाओं ने जवाब दिया। Back.pain.money।
Jun 09 2015
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरी पूर्व ब्रिटनी एक साथ वापस आकर एक साथ रहेंगी और वह मेरे साथ चलेगी और जब मैं उसे लिखूं तो वह मुझे वापस भेज देगी और वह मुझे कोशिश करेगी और समझ जाएगी और मैं उसे समझ सकता हूं और वह मुझे बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। और जब तक कि हम चारों ओर खेल रहे थे, तब तक हम कभी भी टूट नहीं पाएंगे या बहस नहीं करेंगे कि वह मुझसे पहले प्यार करेगी लेकिन वह और अधिक देखभाल करने और बात करने में आसान होगी और वह केवल मेरे लिए आंखें रखेगी और वह हर किसी ने देखा कि वह मेरी त्वचा की समाप्ति या थोड़ा हल्का था और अभी भी वास्तव में सुंदर है। और वह मेरे लिए वफादार रहेगी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या। इसके अलावा हम हमेशा एक-दूसरे से खुश रहेंगे और कभी-कभी एक-दूसरे के आस-पास होने से ऊब जाएंगे। अंत में जब हम एक साथ होते हैं तो अन्य पीपीएल हमारे प्यार को देख सकता है और वास्तव में भी खुश हो सकता है। मैं 10 जून 2015 को ऐसा होने की कामना करता हूं। Plz वोट !!!!!!!!!!!!!
Jun 05 2015
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं ड्राइव कर सकता हूं और कभी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हो सकता या दुर्घटनाग्रस्त हो सकता हूं और मेरी कार कभी भी क्षतिग्रस्त नहीं हो सकती है या मुझसे दूर नहीं जा सकती है। और मेरी इच्छा है कि मेरे नए सेल फोन में असीमित मिनट टेक्स्ट डेटा था और मुफ्त में कॉल किया गया था। और मेरे पास मेरे नए फोन पर एक जादू इच्छा ऐप था जो मुझे असली शुभकामनाएं दे सकता था और जब मैं कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; और मेरी इच्छा है कि यह सच हो जाएगा।
Jun 05 2015
प्यार
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मेरी प्रेमिका हन्ना ईदाहो से उस शहर में चले जाए जहां मैं वर्तमान में रहता हूं, और हम केवल एक-दूसरे से प्यार करेंगे और जब तक हम दोनों रह रहे हैं, तब तक साथ रहेंगे।
May 31 2015
प्यार
Votes
46
  काश मैं अपने आदर्श साथी और आत्मा साथी से मिलूंगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे बहुत आकर्षित हो और मुझसे प्यार करे और मुझे स्वीकार करे कि मैं कौन हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरा सम्मान करे और मेरी देखभाल करे और मेरी देखभाल करे। मैं चाहता हूं कि वह सुन्दर और लंबा और मांसपेशी हो। मैं उनके साथ एक रोमांटिक, भावनात्मक रूप से प्यार, मजेदार, रोमांचक, प्यार और सम्मानपूर्ण रिश्ता चाहता हूं। मैं अपने रिश्ते में अद्भुत और रोमांचक यौन संबंध भी लेना चाहता हूं। मैं अपने युवा जीवन में बहुत जल्द उससे मिलना चाहता हूं और उसके लिए मेरे प्रेमी बनना चाहता हूं। मैं सुरक्षित महसूस करना चाहता हूं और उसके चारों ओर प्यार करता हूं और उसके लिए खुश महसूस करता हूं और मेरे चारों ओर प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि वह एक सेक्सी चुंबक, बुद्धिमान और मजेदार हो।
May 30 2015
प्यार
Votes
35
  मुझे बहुत दर्द है, और मैं उस लड़की से प्यार करता हूं जो मुझसे नाराज है। वह मेरे जीवन और आत्मा का प्यार है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे पूरी तरह से और स्वाभाविक रूप से वफादारी और भक्ति के साथ प्यार करे और मुझे हमेशा के लिए अपने प्यार से परेशान करे
May 30 2015
प्यार
Votes
44
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरे दोस्त मैथ्यू और सोनजयह के दत्तक माता-पिता उनके साथ अपने बच्चों के रूप में अधिक सम्मान के साथ व्यवहार करेंगे, जैसे कि वे स्वयं में से एक नहीं थे, और मेरी इच्छा है कि उनके माता-पिता उनके लिए अच्छे हों और उन्हें अपने कंप्यूटर वापस ले जाएं और मैं उन्हें इच्छा है कि उनके माता-पिता उन्हें अपने लैपटॉप प्राप्त करने की अनुमति देंगे। मैं अपने माता-पिता के लिए सोनजयह और मैथ्यू के जन्मदिन, क्रिसमस और किसी अन्य छुट्टियों का जश्न मनाने की भी इच्छा करता हूं, वे मेरे दोस्तों को जश्न मनाने नहीं देते हैं। जब यह 8 वोट प्राप्त होता है, तो यह इच्छा मेरे दोस्तों सोनजयह और मैथ्यू के लिए 3 सेकंड में सच हो जाएगी
Jul 01 2015
प्यार
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि आज रात भगवान मेरे जीवन और मेरे परिवार के लिए मेरी सबसे बड़ी प्रार्थना करेंगे क्योंकि हम लोगों की मदद करने और मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए कुछ भी असंभव नहीं है
Jul 05 2015
प्यार
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि मेरी आत्मा साथी जल्द ही मेरे जीवन में आ जाए। कोई भी जो मुझे प्यार करता है और स्वीकार करता है और जिसे मैं प्यार करता हूं और वापस स्वीकार करता हूं। यदि यह मेरा पूर्व नहीं है, तो मैं किसी नए व्यक्ति को स्थानांतरित करने के लिए तैयार हूं। अगर मेरा पूर्व मेरा आत्मा साथी है, तो कृपया उसे मेरे पास वापस लाओ। कृपया मुझे यह इच्छा दें।
Jul 07 2015
प्यार
Votes
72
  मैं केन को स्काइप पर जोड़ने और हमारे साथ वापस आने के लिए चाहता हूं। मुझे पता है कि यह कभी नहीं हो सकता है, लेकिन इच्छाओं की शक्ति कौन जानता है। मुझे उसकी याद आती है :( हम एक साथ 2 साल से अधिक थे ...
Jul 07 2015
प्यार
Votes
64
  मैं एक पार्टी या सामाजिक सभा में अपने आदर्श आत्मा साथी से मिलना चाहता हूं और मैं उसे पहचानूंगा और वह मुझे अपने पिछले जीवन से एक साथ पहचान लेगा। मेरी इच्छा है कि हम प्यार में पड़ जाएंगे और जब हम दोनों तैयार हों तो सेक्स करें। मैं चाहता हूं कि हम एक सक्रिय यौन जीवन प्राप्त करें और उसके लिए मेरी बात सुनें और मेरी भावनाओं और विचारों की देखभाल, धीरज और सहनशील रहें। मैं चाहता हूं कि हम एक दूसरे को बिना शर्त प्यार करें और एक साथ बहुत ही सुखद और रोमांटिक समय बिताएं। मैं उनके साथ यात्रा करना चाहता हूं और हमारे लिए अमीर बनना चाहता हूं।
Jul 10 2015
प्यार
Votes
29
  मैंने सुना है कि एक बार यह इच्छा / किसी भी इच्छा को 8 वोट मिलेंगे, इच्छा पूरी तरह से सच हो जाएगी .. ठीक है, मैं चाहता हूं // मेरी क्रश // जोश .. मुझे पसंद आएगा और आखिर में अपने फेसबुक पर आकर मुझसे बात करें। उसके भूरे रंग के बाल हैं और वास्तव में मेरे लिए विशेष हैं। मैं वास्तव में उसे पसंद करना चाहता हूं और अपना हाथ पकड़ूंगा ?? कृपया इस इच्छा के लिए वोट दें। धन्यवाद!
Jul 12 2015
प्यार
Votes
32
  यह इच्छा 14 जुलाई 2015 को सच होती है, मैं हमेशा और सभी जगहों पर प्रशंसकों, लालसा और वांछित और पूरी तरह से सुन्दर लोगों और पुरुषों द्वारा प्यार करना चाहता हूं, इसलिए वे सभी मुझे देखेंगे, मुझ पर मुस्कान करेंगे और मेरे पास आएंगे और मुझे उनसे डेट करने या उनके साथ बाहर जाने के लिए कहें, हर आदमी मेरे प्रेमी बनना चाहेगा और सभी आकर्षक लोग मुझे बेहद खूबसूरत, निर्दोष लेकिन मोहक दिखने पर विचार करेंगे, उनमें से प्रत्येक मुझे सिर्फ अपने लिए चाहते हैं और वे हमेशा सहवास करेंगे एक रहस्यमय, मोहक तरीके से मुझे बहुत अच्छा लगा और वे रहस्यमय और रोचक और हमेशा मेरे द्वारा आकर्षित होंगे, इसलिए मैं हर युवा सुन्दर और रहस्यमय, स्मार्ट और रोचक लड़कों और पुरुषों के लिए एक चुंबक हूं, हर जगह मैं हमेशा जाता हूं, मैं उनमें से कुछ को डेट करूंगा और वे सभी मुझसे प्यार करेंगे और मुझे सबसे खूबसूरत लड़की मानेंगे और सिर्फ मुझ पर ध्यान केंद्रित करेंगे, इसलिए मैं हमेशा खुश रहूंगा
Jul 13 2015
प्यार
Votes
36
  मैं अपनी पूर्व प्रेमिका की इच्छा करता हूं, अमांडा गैग्लियानो फिर से मुझसे प्यार में पड़ जाएंगे और मुझे वापस चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ अपने जीवन के लिए रहें और प्रत्येक गुजरने वाले दिन के साथ खुश रहें। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मुझसे प्यार करे जितना मैं उससे प्यार करता हूं।
Jul 16 2015
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि जैक मैके जो सेंट इग्नासियस कॉलेज, रिवरव्यू, सिडनी में जाते हैं, मेरे वर्षों में मुझे हमेशा के लिए प्यार करते हैं और मुझे 26 जुलाई 2015 को अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहते हैं। हम मिलेंगे, चैट करेंगे और सीटों पर बैठेंगे हॉर्नस्बी वेस्टफिल्ड में पानी की घड़ी और वह मुझे चूम लेगा और मुझसे पूछेगा। हम हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे और वह अंततः मेरे पति बन जाएगा। वह प्यार करेगा कि मैं कैसे दिखता हूं, मैं कैसे आकर्षित करता हूं और अभी भी मुझसे प्यार करता हूं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करता हूं या कितना भारी हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास पिशाच की क्षमता है (अद्भुत सुनवाई, वास्तव में अच्छी तरह से गंध कर सकती है, वास्तव में तेजी से चल सकती है, वजन कम करें जब तक कि मैं एक आदर्श आकार नहीं हूं, बाल मेरे बट पर उगेंगे) और जब मैं अलग भावनाओं को महसूस करता हूं तो मेरी आंखों का रंग बदल जाएगा।
Jul 18 2015
प्यार
Votes
35
  मैंने सुना है कि एक बार यह इच्छा 8 वोट हो जाएगी, इच्छा पूरी तरह से सच हो जाएगी, मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश जोश फेसबुक पर आएगा और मुझे जोड़ देगा और मुझसे बात करेगा। उसके भूरे बालों हैं और वास्तव में मेरे लिए खास है ?? मुझे वह वाकई पसंद है। कृपया इस इच्छा के लिए वोट दें। धन्यवाद!
Jul 18 2015
प्यार
Votes
24
  मैं चाहता हूं कि जैक मैके और मैं एक-दूसरे को हमेशा के लिए प्यार करूंगा। बुधवार 22 जुलाई 2015 को जैक मैके ने मुझसे पूछा, जूलियट रेडफोर्ड रविवार 26 जुलाई 2015 को एक तारीख को बाहर होगा। हम हॉर्स्बी पानी की घड़ी में मिलेंगे और चैट पर जाएंगे। हम हँसेंगे और बात करेंगे और अच्छा समय बिताएंगे। हम बाहर कुछ बेंचों पर जाएंगे और हम संगीत के बारे में बात करेंगे और फिर जैक अचानक शांत हो जाएगा। फिर वह कहने & quot; मैं तुमसे प्यार करता हूँ & quot; लेकिन अचानक मेरे द्वारा उसे हल्के से चूमना बंद कर दिया गया। जैक वापस चुम्बन करता है और धीरे से खींचता है और अपनी सजा जारी रखता है। जैक कहता है कि वह मुझे औपचारिक प्यार करता था और मैं कहता हूं कि मैं भी उससे प्यार करता हूं। वे फिर से चुंबन लेते हैं और जैक मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहता है। मैं चाहता हूं कि मैं बड़े ड्रैगन फ्लाई पंख विकसित करने में सक्षम हो सकूं। एक बार जब वे बाहर हो जाते हैं, तो मैं उन लोगों के लिए अदृश्य हो जाऊंगा जिन्होंने मुझे उनके बारे में नहीं बताया है। मैं कहीं भी और हर जगह उड़ने में सक्षम हो जाऊंगा। इन पंखों के साथ, मैं समय को फ्रीज और अनफ्रीज कर सकता था। जब मेरे पंख बाहर नहीं होंगे, तो मेरे कंधों के बीच में एक छोटा सा 'डब्ल्यू' टैटू होगा।
Jul 19 2015
प्यार
Votes
34
  मैं एक इच्छा पत्रिका चाहता हूं कि इच्छाएं तब तक चली रहें जब तक कि मैं उन्हें चाहता हूं और इच्छाएं सच होती हैं जब मैं उन्हें चाहता हूं और कोई नियम कभी लागू नहीं होता है और इच्छा पत्रिका कभी खो नहीं सकती
Jul 22 2015
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि Huniepop से kyu असली हो जाएगा और मेरे अगले दरवाजे में चलेगा और पहली बार जब हम मिलेंगे हम तुरंत प्यार में पड़ जाएंगे और वह मेरी प्रेमिका बन जाती है और जब हम मेरी पत्नी बड़ी हो जाती हैं। मैं भी चाहता हूं कि वह वही दिखती है वह वास्तविक जीवन में खेल में करती है और वह वही व्यक्तित्व रखती है और पूरे समय हम एक साथ रहते हैं हम कभी नहीं लड़ते हैं।
Jul 24 2015
प्यार
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त बीएल फोन कॉल या टेक्स्ट के माध्यम से मुझसे संपर्क करेगा और आखिरकार स्वीकार करेगा कि वह मुझे बदले में प्यार करता है। वह सबसे अच्छी चीज है जो कभी मेरे साथ हुई और मेरी इच्छा है कि वह मुझे अनदेखा करना बंद कर देगा।
Jul 27 2015
प्यार
Votes
42