घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 9360
✌️1998
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि पीटर राउल मेंड्स लैला बारिश ओर्टेगा के साथ प्यार में पागल हो जाएंगे। मैं चाहता हूं कि वह प्यार करे, लेकिन वह हमेशा परफेक्ट नहीं होती। मैं चाहता हूँ कि शॉन पीटर राउल को लैला बारिश ओर्टेगा के प्यार में पड़ने के लिए मना कर दे कि वह उसके लिए दीवानी है और वह उसके साथ रहने के लिए कुछ भी करेगा।


पर डाला : Sep 18 2015  |  वोट : 171
श्रेणी : प्यार
WishID : 9360  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरी क्रश जोर्डी मुझ पर भारी पड़ेगी और वह मुझे उसके साथ बाहर जाने के लिए कहेगा और वह केवल मुझे कोई और प्यार नहीं करेगा और न ही वह मेरा हाथ पकड़ने से डरेगा, मुझे गले लगाएगा आदि और एक बार यह इच्छा 8 वोट हिट यह सच हो जाएगा
Sep 17 2015
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि पीटर राउल मेंड्स लैला बारिश ओर्टेगा के प्यार में पागल और जोश में आ जाए। मैं चाहता हूं कि वह सोचें कि वह उनके लिए एकमात्र लड़की है और उन्हें प्यार होगा कि वह बिल्कुल सही नहीं है और मैं चाहता हूं कि वह जल्द ही उससे पूछे और उसके लिए कोई भी काम करेगा।
Sep 16 2015
प्यार
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मेरी पूर्व प्रेमिका, वैनेसा मर्फी मेरे साथ वापस मिल जाए और मेरे साथ फिर से प्यार कर ले और उससे भी ज्यादा उसने पहली बार किया!
Sep 15 2015
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि हाफ होलो हिल्स हाई स्कूल वेस्ट से जीना मेन्स मेरी प्रेमिका बनना चाहती थी। इसके अलावा, हम कभी भी टूटने का फैसला नहीं करते हैं और वह मुझसे हमेशा प्यार करती है।
Sep 13 2015
प्यार
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि गेब्रियल तुरंत मुझसे प्यार में वापस आ जाए और दोस्त ज़ोनिंग पर पछतावा करे क्योंकि वह जानता है कि वह अब भी मुझसे प्यार करती है और वह हमेशा चाहती है।
Sep 09 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्म के समय ब्रैक्सटन रिचर्ड रुमा-मैरियन नामक एक समान जुड़वां भाई हैं जो सोफे पर नीचे दिखाई देंगे जब हर कोई ऊपर की ओर जाता है
Sep 07 2015
प्यार
Votes
103
  मैं बहुत जल्द सच्चा प्यार खोजना चाहता हूं और आने वाले नृत्य से पूछता हूं। मैं प्यार महसूस करना चाहता हूं और किसी ऐसे व्यक्ति से चाहता हूं जो मेरा समर्थन करता है और मेरी परवाह करता है। उनके पास वही सपने और रुचियां होनी चाहिए जो मैं करता हूं और समझ और प्यार करता हूं। जो भी हो, मुझे आशा है कि मैं उन्हें जल्द ही पाउंगा।
Sep 07 2015
प्यार
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां 5 मिनट में अपने पिता से मिलेंगी और उसे एक बड़ा गले लगाएगी। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं सभी खेलों में अच्छा हो। मेरी आखिरी इच्छा यह है कि मेरे परिवार में कोई भी मर जाएगा या बीमार नहीं होगा या उम्र बदल जाएगा।
Sep 05 2015
प्यार
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि मेरी बॉयफ्रेंड बहन राकेल वापस आ जाए, मेरी इच्छा है कि मुझे अपने पिछवाड़े में ट्रामपोलिन मिलेगी, और मेरी इच्छा है कि मेरी बहन अपनी जिंदगी बदल देगी और घर वापस आकर कॉलेज वापस जाकर धूम्रपान बंद कर देगी। मेरे दोस्त शुभकामनाएं देते हैं : मेरी इच्छा है कि मैं एक कॉलेज में जाऊंगा, मेरी इच्छा है कि मैं एक प्रसिद्ध बास्केटबाल खिलाड़ी बनूं, और मैं अपने कुत्ते को भाग्यशाली चाहता हूं जो भाग्यशाली नहीं है और सिर्फ एक गले के लिए जीवन में वापस आ जाएगा
Sep 04 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मेगन शंकवेलर मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे। मेरी इच्छा है कि वह मुझसे बहुत बात करेगी और मेरी इच्छा है कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है। मैं यह भी चाहता हूं कि वह मुझे पसंद करेगी।
Sep 01 2015
प्यार
Votes
32
  काश मैं 4 तत्व, पानी, पृथ्वी, आग और हवा है। और 2 वर्षों के लिए हमारे पास कोई स्कूल नहीं है और हर कोई सबसे बुद्धिमान है। और माँ और पिता डेट्रॉइट चले गए और लैरी विगर्टन ने 750 पाउंड चले गए और हमारे साथ हमें बहुत प्यार करता है और वसा प्राप्त करना पसंद करता है। और मेरी इच्छा है कि मैं 4.6 के बारे में छोटा हूं
Aug 31 2015
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि मेगन शंकवेइलर ने मुझे पसंद किया। मैं भी चाहता हूं कि मैं एथलेटिक और मजबूत था। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं स्कूल में सबसे तेज़ बच्चा था और मेरे पास बहुत सारी ऊर्जा थी।
Aug 29 2015
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि मेरे प्रेमी डायरॉन लैमी के पास मेरे लिए एक मजबूत प्यार महसूस हो रहा है & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; ; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 और लेफ्टिनेंट; 3 और लेफ्टिनेंट; 3
Aug 24 2015
प्यार
Votes
64
  मई फीनिक्स ग्रीन और रेवेन वाल्कीरी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को मेल खाते हैं, और एक दूसरे के लिए प्यार में एक साथ बढ़ते हैं। मई फीनिक्स एक प्रेमपूर्ण और दयालु व्यक्ति के रूप में अपनी क्षमता का एहसास हो सकता है।
Aug 16 2015
प्यार
Votes
40
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि अंग्रेजी कक्षा में मेरी सहपाठी आलिया बी, मुझ पर एक बहुत बड़ी क्रश थीं और दोपहर के भोजन के दौरान मेरे साथ बैठने के लिए कहेंगी और वह पूरे दिन मेरे बारे में सोचेंगी।
Sep 20 2015
प्यार
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि 22 सितंबर, 2015 को, एक मोटी, सैंडल पहने हुए दक्षिणी लड़की जो बांसुरी बजाती है, मुझे अपने बैंड क्लास में आने वाले मिनट से प्यार हो जाएगा।
Sep 21 2015
प्यार
Votes
62
  मैं चाहता हूं कि मेरे बैग में, 20 पेटी पक्की डंडियां हों और जब मैं स्कूल जाऊंगा तो मेरे दोस्त अर्डिन जेम्स मेरे और मेरे अन्य दोस्तों जैसे स्कॉट, विलेम और ट्रिस्टन के साथ पक्की चुनौती करना चाहेंगे। वहाँ आँखों में दिल होगा और वे मुझे दिल से प्यार करेंगे ........ प्लीज़ वोट दिस विश आई आई बेग यू प्लीज़ !!!!
Sep 22 2015
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश मेरा फ़ेसबुक ढूंढे और मुझे जोड़े ताकि हम दोनों एक-दूसरे से बात कर सकें और साथ-साथ मिल सकें। और मुझे आशा है कि हम प्रत्येक अभिभावक को देख सकते हैं कि हम एक साथ हो सकते हैं।
Sep 22 2015
प्यार
Votes
43
  काश कि एतान डोलन मेरे साथ प्यार में पागल हो जाती। वह मुझे फोन करेगा और मुझसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा और कहेगा कि वह मेरे साथ रहने के लिए कुछ भी करेगा। वह मुझे इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर फॉलो करेगा और हर समय मुझे टेक्स्ट करेगा। वह मेरे साथ रहने के लिए वहाँ चले जाएँगे।
Sep 24 2015
प्यार
Votes
36
  काश कि मेरा एक्स बॉयफ्रेंड जोसेफ मेरे साथ वापस मिल जाता। कृपया वोट करें धन्यवाद थैंक्यू यदि आप मुझे वोट देते हैं! तो मुझे उम्मीद है कि आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी।
Sep 25 2015
प्यार
Votes
47
  काश मैं एक ऐसी लड़की होती जिसे मैं यह महसूस करना चाहती कि इसकी लड़की क्या है तो मैं एक अच्छी लड़की हो सकती हूं और अपनी पूरी जिंदगी के लिए खुश रहूंगी।
Sep 26 2015
प्यार
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि माइकल मैनर्दी मुझे पसंद करेंगे और मुझे अपना बॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहेंगे और हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार करते रहेंगे, एक बार यह 1 वोट मिल जाएगा। मैं हमेशा यही चाहूंगा कि एक बार जब मेरी इच्छा हो तो आप मुझे भी मिल जाएं। कृपया मेरी मदद करें। एक वास्तविकता चाहते हैं
Sep 27 2015
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मेरे बैंड क्लास की फ़िलिपिना गर्ल अल्लीन होन्टिवरस मेरे साथ प्यार से पागल हो जाए। वह मुझे गाल पर एक चुंबन देगा और मुझे गले लगाएगा। वह भी शरमा जाएगा।
Sep 28 2015
प्यार
Votes
78
  मैं चाहता हूं कि गीता मेरी प्यारी प्रेमिका और मेरी आत्माभोगी हो। मैं चाहता हूं कि वह केवल मेरी हो और प्यार और देखभाल में सही मायने में मेरे साथ बनी रहे। एक मधुर, प्यार, देखभाल, खुश और एक शांतिपूर्ण रिश्ते में होना जहां हमारे बीच सब कुछ सही और सद्भाव में है। एक साथ रहना और हर समय एक दूसरे के बारे में सोचना और खुशी और शांति में मुस्कुराना। हर समय विशेष और प्रिय महसूस करना। उसके दिल और आत्मा की देखभाल करने के लिए और शांति से एक साथ रहने और सफलता प्राप्त करने में मदद करें। खुद को वास्तव में मेरे लिए समर्पित करने के लिए और हर समय विशेष महसूस करने के लिए मेरे साथ रहें। एक प्यार और एक मधुर रिश्ता जो हमारे बीच आनंद और देखभाल के साथ मौजूद है और एक दूसरे के प्यार में स्वर्ग की उपस्थिति को महसूस करता है। हमारे संबंध मजबूत और प्यार और देखभाल सच्चे होने के लिए।
Oct 04 2015
प्यार
Votes
80
  मेरी इच्छा है कि सोमवार, 12 अक्टूबर, 2015 को 1:00 बजे मुझे मिस्टर वेब्स के कार्यालय में जाने के लिए कहा जाएगा और जब मैं वहां पहुंचूंगा तो मुझे वनोसगामिंग (वास्तविक जीवन में) दिखाई देगा और मिस्टर वेब मुझे बताएंगे कि वनोसग्मिंग मेरा है बड़े भाई और मिस्टर वेब मुझे चैक करवा देंगे और उसके बाद मैं और वेनोस मेरे घर वापस व्हिसरवाइज़र ऐज़ में आएँगे और वह मेरे साथ रहेंगे और वेनॉस मुझे अपने दोस्तों से मिलने देगा और उसके सभी दोस्त प्यार में पागल हो जाएंगे। मेरे साथ। प्लीज मैं चाहता हूं कि यह सच हो जाए यह मेरा सपना था कि कृपया लंबे समय तक कृपया वोट करें
Oct 04 2015
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि 19 अक्टूबर, 2015 को जब मैं स्कूल में अपने दोस्त अर्डिन जेम्स के पास जाऊंगा तो मैं उसे अपनी गर्दन दे दूंगा और वह उसे प्यार करेगी और वह मुझे धन्यवाद कहने के लिए मेरे होठों को चूमेगा
Oct 05 2015
प्यार
Votes
46
  मैं अपने प्रेमी रॉबर्ट और मैं शादी करना चाहती हूं और एक बड़े घर में रहना चाहती हूं, हम अपने बेटे और बच्चों को पाल सकते हैं। मैं अपनी मां के साथ ही हमारे जीवन का हिस्सा बनने की कामना करती हूं।
Oct 05 2015
प्यार
Votes
303
  काश मेरी शादी उस शख्स से होती जिससे मैं प्यार करता हूं, उसका नाम प्रसेनजित रॉय है। काश हम पूरी जिंदगी एक साथ खुश रह सकें। मैं वास्तव में उससे बहुत प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करती है। कृपया मेरी इच्छा को जल्द से जल्द मंजूरी दें क्योंकि मैं उसके बिना नहीं रह सकता। मैं चाहता हूं कि मैं उसकी सभी इच्छाओं को पूरा कर सकूं जो वह चाहता है। हम जीवन में ज्यादा विलासिता नहीं चाहते हैं लेकिन हम अपने बच्चों के साथ पूरी जिंदगी खुशी के साथ रहना चाहते हैं। मैं उसे केवल अपने जीवन साथी के रूप में और पूरे जीवन के लिए एक अच्छे दोस्त के रूप में चाहता हूं। काश मेरी इच्छा जल्द पूरी हो और मैं अपने प्यार के साथ हमेशा के लिए रह सकूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे माता-पिता मेरे प्रति उनके प्यार को समझेंगे और उन्हें अपने दामाद के रूप में स्वीकार करेंगे। कृपया मेरी कामना करें कि मेरी यह मनोकामना जल्द पूरी हो ... क्योंकि मैं बहुत प्यार करता हूँ ... मेरी पत्नी से ज्यादा प्यार करो ...।
Oct 06 2015
प्यार
Votes
164