घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 9255
Bruce Bradford
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेगन शंकवेइलर ने मुझे पसंद किया। मैं भी चाहता हूं कि मैं एथलेटिक और मजबूत था। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं स्कूल में सबसे तेज़ बच्चा था और मेरे पास बहुत सारी ऊर्जा थी।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Aug 29 2015  |  वोट : 40
श्रेणी : प्यार
WishID : 9255  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरे प्रेमी डायरॉन लैमी के पास मेरे लिए एक मजबूत प्यार महसूस हो रहा है & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; ; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 & lt; 3 और लेफ्टिनेंट; 3 और लेफ्टिनेंट; 3
Aug 24 2015
प्यार
Votes
64
  मई फीनिक्स ग्रीन और रेवेन वाल्कीरी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को मेल खाते हैं, और एक दूसरे के लिए प्यार में एक साथ बढ़ते हैं। मई फीनिक्स एक प्रेमपूर्ण और दयालु व्यक्ति के रूप में अपनी क्षमता का एहसास हो सकता है।
Aug 16 2015
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि इस साल लीह सेवैक और मैं एक-दूसरे की प्रेमिका और प्रेमी बन जाऊंगा। एक दूसरे के साथ हमारा रिश्ता एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार और एक-दूसरे के साथ खुशहाल कभी भी मजबूत होगा और प्रत्येक गुजरने वाले पल के साथ मजबूत होना जारी रहेगा।
Aug 04 2015
प्यार
Votes
302
  मेरी इच्छा है कि मेरे दोस्त (जेनेलेज़ रोड्रिगेज) मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे, और वह मेरे बगल में सो रही होगी, और वह उसके साथ जाँघिया का एक बैग लाएगी, और उसके साथ एक क्लोन बहन थी, और उसके क्लोन में था मैं जो भी कहता हूं उसे बदलने की शक्ति।
Aug 03 2015
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि जब मैं चिहुआहुआ (मेरी इच्छा में से एक) हूं, तो मैं एक कुत्ते से मिलूंगा जिसे मैं प्यार करता हूं, वह नर है, एक काले और सफेद चिहुआहुआ और मैं उसके साथ एक घंटा बिताऊंगा, कहा & quot; आई लव यू & quot; उसे। फिर हम एक-दूसरे को अपनी डिटेल्स बताएंगे और हम बाहर जाएंगे और ऐसा सामान करेंगे जो बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड करते हैं।
Jul 31 2015
प्यार
Votes
38
  मेरी इच्छा, विशीद संख्या 9 0 9 7, सच साबित हुई, हालांकि जिस तरह से मैंने आशा की थी, कम से कम मुझे बंद कर दिया। अब मैं प्यार में तीन चीजों की कामना करता हूं: एक, एक खूबसूरत अल्बिनो महिला के साथ रहने के लिए, मेरे से 7 साल या उससे भी कम आयु के 7 साल के बीच कहीं भी उम्र (मैं लिखने के समय 28 वर्ष का हूं) जो मेरा यौन और आध्यात्मिक है आत्मा साथी और मेरे साथ बेहद संगत, और मेरे साथ बेहद संगत राशि चक्र का होगा (मेरा जन्म 12 मई, 1 9 87) था। वह मेरे लिए यौन, शारीरिक रूप से, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से सही मिलान है, बुद्धिमान, देखभाल और मेरे द्वारा की जाने वाली कई चीजों को पसंद करती है। यह महिला मेरी पत्नी और मेरे प्रेमी होने के लिए है, और मेरे बच्चों की मां होगी और मेरे प्रति वफादार होगी, और हमारे बीच कोई ईर्ष्या नहीं होगी। मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त और आध्यात्मिक बहन शैनन के साथ हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त बनना चाहूंगा और दोनों पक्षों पर किसी भी नकारात्मक भावना को केवल सकारात्मकता छोड़ने के लिए गायब हो जाऊंगा। यह तुरंत होगा। सभी वोट शक्ति को बढ़ाएंगे, आप वोट देंगे मैं वोट दूंगा!
Jul 29 2015
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त बीएल फोन कॉल या टेक्स्ट के माध्यम से मुझसे संपर्क करेगा और आखिरकार स्वीकार करेगा कि वह मुझे बदले में प्यार करता है। वह सबसे अच्छी चीज है जो कभी मेरे साथ हुई और मेरी इच्छा है कि वह मुझे अनदेखा करना बंद कर देगा।
Jul 27 2015
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि Huniepop से kyu असली हो जाएगा और मेरे अगले दरवाजे में चलेगा और पहली बार जब हम मिलेंगे हम तुरंत प्यार में पड़ जाएंगे और वह मेरी प्रेमिका बन जाती है और जब हम मेरी पत्नी बड़ी हो जाती हैं। मैं भी चाहता हूं कि वह वही दिखती है वह वास्तविक जीवन में खेल में करती है और वह वही व्यक्तित्व रखती है और पूरे समय हम एक साथ रहते हैं हम कभी नहीं लड़ते हैं।
Jul 24 2015
प्यार
Votes
27
  मैं एक इच्छा पत्रिका चाहता हूं कि इच्छाएं तब तक चली रहें जब तक कि मैं उन्हें चाहता हूं और इच्छाएं सच होती हैं जब मैं उन्हें चाहता हूं और कोई नियम कभी लागू नहीं होता है और इच्छा पत्रिका कभी खो नहीं सकती
Jul 22 2015
प्यार
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि जैक मैके और मैं एक-दूसरे को हमेशा के लिए प्यार करूंगा। बुधवार 22 जुलाई 2015 को जैक मैके ने मुझसे पूछा, जूलियट रेडफोर्ड रविवार 26 जुलाई 2015 को एक तारीख को बाहर होगा। हम हॉर्स्बी पानी की घड़ी में मिलेंगे और चैट पर जाएंगे। हम हँसेंगे और बात करेंगे और अच्छा समय बिताएंगे। हम बाहर कुछ बेंचों पर जाएंगे और हम संगीत के बारे में बात करेंगे और फिर जैक अचानक शांत हो जाएगा। फिर वह कहने & quot; मैं तुमसे प्यार करता हूँ & quot; लेकिन अचानक मेरे द्वारा उसे हल्के से चूमना बंद कर दिया गया। जैक वापस चुम्बन करता है और धीरे से खींचता है और अपनी सजा जारी रखता है। जैक कहता है कि वह मुझे औपचारिक प्यार करता था और मैं कहता हूं कि मैं भी उससे प्यार करता हूं। वे फिर से चुंबन लेते हैं और जैक मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहता है। मैं चाहता हूं कि मैं बड़े ड्रैगन फ्लाई पंख विकसित करने में सक्षम हो सकूं। एक बार जब वे बाहर हो जाते हैं, तो मैं उन लोगों के लिए अदृश्य हो जाऊंगा जिन्होंने मुझे उनके बारे में नहीं बताया है। मैं कहीं भी और हर जगह उड़ने में सक्षम हो जाऊंगा। इन पंखों के साथ, मैं समय को फ्रीज और अनफ्रीज कर सकता था। जब मेरे पंख बाहर नहीं होंगे, तो मेरे कंधों के बीच में एक छोटा सा 'डब्ल्यू' टैटू होगा।
Jul 19 2015
प्यार
Votes
34
  मैंने सुना है कि एक बार यह इच्छा 8 वोट हो जाएगी, इच्छा पूरी तरह से सच हो जाएगी, मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश जोश फेसबुक पर आएगा और मुझे जोड़ देगा और मुझसे बात करेगा। उसके भूरे बालों हैं और वास्तव में मेरे लिए खास है ?? मुझे वह वाकई पसंद है। कृपया इस इच्छा के लिए वोट दें। धन्यवाद!
Jul 18 2015
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि जैक मैके जो सेंट इग्नासियस कॉलेज, रिवरव्यू, सिडनी में जाते हैं, मेरे वर्षों में मुझे हमेशा के लिए प्यार करते हैं और मुझे 26 जुलाई 2015 को अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहते हैं। हम मिलेंगे, चैट करेंगे और सीटों पर बैठेंगे हॉर्नस्बी वेस्टफिल्ड में पानी की घड़ी और वह मुझे चूम लेगा और मुझसे पूछेगा। हम हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे और वह अंततः मेरे पति बन जाएगा। वह प्यार करेगा कि मैं कैसे दिखता हूं, मैं कैसे आकर्षित करता हूं और अभी भी मुझसे प्यार करता हूं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करता हूं या कितना भारी हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास पिशाच की क्षमता है (अद्भुत सुनवाई, वास्तव में अच्छी तरह से गंध कर सकती है, वास्तव में तेजी से चल सकती है, वजन कम करें जब तक कि मैं एक आदर्श आकार नहीं हूं, बाल मेरे बट पर उगेंगे) और जब मैं अलग भावनाओं को महसूस करता हूं तो मेरी आंखों का रंग बदल जाएगा।
Jul 18 2015
प्यार
Votes
35
  मैं अपनी पूर्व प्रेमिका की इच्छा करता हूं, अमांडा गैग्लियानो फिर से मुझसे प्यार में पड़ जाएंगे और मुझे वापस चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ अपने जीवन के लिए रहें और प्रत्येक गुजरने वाले दिन के साथ खुश रहें। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मुझसे प्यार करे जितना मैं उससे प्यार करता हूं।
Jul 16 2015
प्यार
Votes
48
  यह इच्छा 14 जुलाई 2015 को सच होती है, मैं हमेशा और सभी जगहों पर प्रशंसकों, लालसा और वांछित और पूरी तरह से सुन्दर लोगों और पुरुषों द्वारा प्यार करना चाहता हूं, इसलिए वे सभी मुझे देखेंगे, मुझ पर मुस्कान करेंगे और मेरे पास आएंगे और मुझे उनसे डेट करने या उनके साथ बाहर जाने के लिए कहें, हर आदमी मेरे प्रेमी बनना चाहेगा और सभी आकर्षक लोग मुझे बेहद खूबसूरत, निर्दोष लेकिन मोहक दिखने पर विचार करेंगे, उनमें से प्रत्येक मुझे सिर्फ अपने लिए चाहते हैं और वे हमेशा सहवास करेंगे एक रहस्यमय, मोहक तरीके से मुझे बहुत अच्छा लगा और वे रहस्यमय और रोचक और हमेशा मेरे द्वारा आकर्षित होंगे, इसलिए मैं हर युवा सुन्दर और रहस्यमय, स्मार्ट और रोचक लड़कों और पुरुषों के लिए एक चुंबक हूं, हर जगह मैं हमेशा जाता हूं, मैं उनमें से कुछ को डेट करूंगा और वे सभी मुझसे प्यार करेंगे और मुझे सबसे खूबसूरत लड़की मानेंगे और सिर्फ मुझ पर ध्यान केंद्रित करेंगे, इसलिए मैं हमेशा खुश रहूंगा
Jul 13 2015
प्यार
Votes
36
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश मैं 4 तत्व, पानी, पृथ्वी, आग और हवा है। और 2 वर्षों के लिए हमारे पास कोई स्कूल नहीं है और हर कोई सबसे बुद्धिमान है। और माँ और पिता डेट्रॉइट चले गए और लैरी विगर्टन ने 750 पाउंड चले गए और हमारे साथ हमें बहुत प्यार करता है और वसा प्राप्त करना पसंद करता है। और मेरी इच्छा है कि मैं 4.6 के बारे में छोटा हूं
Aug 31 2015
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि मेगन शंकवेलर मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे। मेरी इच्छा है कि वह मुझसे बहुत बात करेगी और मेरी इच्छा है कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है। मैं यह भी चाहता हूं कि वह मुझे पसंद करेगी।
Sep 01 2015
प्यार
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मेरी बॉयफ्रेंड बहन राकेल वापस आ जाए, मेरी इच्छा है कि मुझे अपने पिछवाड़े में ट्रामपोलिन मिलेगी, और मेरी इच्छा है कि मेरी बहन अपनी जिंदगी बदल देगी और घर वापस आकर कॉलेज वापस जाकर धूम्रपान बंद कर देगी। मेरे दोस्त शुभकामनाएं देते हैं : मेरी इच्छा है कि मैं एक कॉलेज में जाऊंगा, मेरी इच्छा है कि मैं एक प्रसिद्ध बास्केटबाल खिलाड़ी बनूं, और मैं अपने कुत्ते को भाग्यशाली चाहता हूं जो भाग्यशाली नहीं है और सिर्फ एक गले के लिए जीवन में वापस आ जाएगा
Sep 04 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां 5 मिनट में अपने पिता से मिलेंगी और उसे एक बड़ा गले लगाएगी। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं सभी खेलों में अच्छा हो। मेरी आखिरी इच्छा यह है कि मेरे परिवार में कोई भी मर जाएगा या बीमार नहीं होगा या उम्र बदल जाएगा।
Sep 05 2015
प्यार
Votes
44
  मैं बहुत जल्द सच्चा प्यार खोजना चाहता हूं और आने वाले नृत्य से पूछता हूं। मैं प्यार महसूस करना चाहता हूं और किसी ऐसे व्यक्ति से चाहता हूं जो मेरा समर्थन करता है और मेरी परवाह करता है। उनके पास वही सपने और रुचियां होनी चाहिए जो मैं करता हूं और समझ और प्यार करता हूं। जो भी हो, मुझे आशा है कि मैं उन्हें जल्द ही पाउंगा।
Sep 07 2015
प्यार
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्म के समय ब्रैक्सटन रिचर्ड रुमा-मैरियन नामक एक समान जुड़वां भाई हैं जो सोफे पर नीचे दिखाई देंगे जब हर कोई ऊपर की ओर जाता है
Sep 07 2015
प्यार
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि गेब्रियल तुरंत मुझसे प्यार में वापस आ जाए और दोस्त ज़ोनिंग पर पछतावा करे क्योंकि वह जानता है कि वह अब भी मुझसे प्यार करती है और वह हमेशा चाहती है।
Sep 09 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि हाफ होलो हिल्स हाई स्कूल वेस्ट से जीना मेन्स मेरी प्रेमिका बनना चाहती थी। इसके अलावा, हम कभी भी टूटने का फैसला नहीं करते हैं और वह मुझसे हमेशा प्यार करती है।
Sep 13 2015
प्यार
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मेरी पूर्व प्रेमिका, वैनेसा मर्फी मेरे साथ वापस मिल जाए और मेरे साथ फिर से प्यार कर ले और उससे भी ज्यादा उसने पहली बार किया!
Sep 15 2015
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि पीटर राउल मेंड्स लैला बारिश ओर्टेगा के प्यार में पागल और जोश में आ जाए। मैं चाहता हूं कि वह सोचें कि वह उनके लिए एकमात्र लड़की है और उन्हें प्यार होगा कि वह बिल्कुल सही नहीं है और मैं चाहता हूं कि वह जल्द ही उससे पूछे और उसके लिए कोई भी काम करेगा।
Sep 16 2015
प्यार
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि मेरी क्रश जोर्डी मुझ पर भारी पड़ेगी और वह मुझे उसके साथ बाहर जाने के लिए कहेगा और वह केवल मुझे कोई और प्यार नहीं करेगा और न ही वह मेरा हाथ पकड़ने से डरेगा, मुझे गले लगाएगा आदि और एक बार यह इच्छा 8 वोट हिट यह सच हो जाएगा
Sep 17 2015
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि पीटर राउल मेंड्स लैला बारिश ओर्टेगा के साथ प्यार में पागल हो जाएंगे। मैं चाहता हूं कि वह प्यार करे, लेकिन वह हमेशा परफेक्ट नहीं होती। मैं चाहता हूँ कि शॉन पीटर राउल को लैला बारिश ओर्टेगा के प्यार में पड़ने के लिए मना कर दे कि वह उसके लिए दीवानी है और वह उसके साथ रहने के लिए कुछ भी करेगा।
Sep 18 2015
प्यार
Votes
171
  मेरी इच्छा है कि अंग्रेजी कक्षा में मेरी सहपाठी आलिया बी, मुझ पर एक बहुत बड़ी क्रश थीं और दोपहर के भोजन के दौरान मेरे साथ बैठने के लिए कहेंगी और वह पूरे दिन मेरे बारे में सोचेंगी।
Sep 20 2015
प्यार
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि 22 सितंबर, 2015 को, एक मोटी, सैंडल पहने हुए दक्षिणी लड़की जो बांसुरी बजाती है, मुझे अपने बैंड क्लास में आने वाले मिनट से प्यार हो जाएगा।
Sep 21 2015
प्यार
Votes
62