घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 9527
Venisha
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं जल्द से जल्द धीरज के साथ वापस आऊं, काश कि वह मेरे लिए अपने प्यार का एहसास करता और हम दोनों एक साथ वापस मिल जाते, काश वह मुझे फोन करता और मुझसे कहता कि वह मेरे साथ वापस आना चाहता है और हम खुशी से और बहुत खुश रहते हैं बहुत प्यार एक साथ, मैं चाहता हूं कि हम तेजी से वापस आएं और हमेशा के लिए एक प्यार और लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते में रहें, काश हमारे बीच सब कुछ ठीक हो जाए, मेरी इच्छा है कि मैं अभी टाइप कर रहा हूं, यह सच है, कृपया हम दोनों को एक साथ वापस आने दें ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Oct 08 2015  |  वोट : 60
श्रेणी : प्यार
WishID : 9527  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि काइलीग 31 अक्टूबर 2015 को एलीसन को अपनी प्रेमिका बनाने के लिए कहेंगे। सबसे पहले वह 8 अक्टूबर 2015 को अपने रंग रक्षक अभ्यास को दिखाएगा और कहेगा कि वह बाकी बैंड सीजन के लिए भाग लेना जारी रखेगा। वह फिर अगले 23 दिनों के लिए एलीसन के साथ प्रतिदिन सामूहीकरण करना शुरू कर देगी। इन दिनों के दौरान केलीघ और एलीसन पहले से ज्यादा करीब हो जाएंगे। काइल ने एलीसन के साथ मोह की इस प्रमुख भावना को विकसित किया और विश्वास किया कि वह अच्छे का अवतार है जिसे उसे अपने जीवन में जरूरत है। इस मोह के साथ वह इस निष्कर्ष पर पहुंचेगी कि उसे एलीसन को अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहना चाहिए। एलीसन हाँ के साथ जवाब देंगे। काइलेघ को इतना मज़ा आएगा कि पल की गर्मी में काइल एलीसन को होठों पर चूम लेगी।
Oct 07 2015
प्यार
Votes
61
  काश मेरी शादी उस शख्स से होती जिससे मैं प्यार करता हूं, उसका नाम प्रसेनजित रॉय है। काश हम पूरी जिंदगी एक साथ खुश रह सकें। मैं वास्तव में उससे बहुत प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करती है। कृपया मेरी इच्छा को जल्द से जल्द मंजूरी दें क्योंकि मैं उसके बिना नहीं रह सकता। मैं चाहता हूं कि मैं उसकी सभी इच्छाओं को पूरा कर सकूं जो वह चाहता है। हम जीवन में ज्यादा विलासिता नहीं चाहते हैं लेकिन हम अपने बच्चों के साथ पूरी जिंदगी खुशी के साथ रहना चाहते हैं। मैं उसे केवल अपने जीवन साथी के रूप में और पूरे जीवन के लिए एक अच्छे दोस्त के रूप में चाहता हूं। काश मेरी इच्छा जल्द पूरी हो और मैं अपने प्यार के साथ हमेशा के लिए रह सकूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे माता-पिता मेरे प्रति उनके प्यार को समझेंगे और उन्हें अपने दामाद के रूप में स्वीकार करेंगे। कृपया मेरी कामना करें कि मेरी यह मनोकामना जल्द पूरी हो ... क्योंकि मैं बहुत प्यार करता हूँ ... मेरी पत्नी से ज्यादा प्यार करो ...।
Oct 06 2015
प्यार
Votes
164
  मैं अपने प्रेमी रॉबर्ट और मैं शादी करना चाहती हूं और एक बड़े घर में रहना चाहती हूं, हम अपने बेटे और बच्चों को पाल सकते हैं। मैं अपनी मां के साथ ही हमारे जीवन का हिस्सा बनने की कामना करती हूं।
Oct 05 2015
प्यार
Votes
303
  मेरी इच्छा है कि 19 अक्टूबर, 2015 को जब मैं स्कूल में अपने दोस्त अर्डिन जेम्स के पास जाऊंगा तो मैं उसे अपनी गर्दन दे दूंगा और वह उसे प्यार करेगी और वह मुझे धन्यवाद कहने के लिए मेरे होठों को चूमेगा
Oct 05 2015
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि सोमवार, 12 अक्टूबर, 2015 को 1:00 बजे मुझे मिस्टर वेब्स के कार्यालय में जाने के लिए कहा जाएगा और जब मैं वहां पहुंचूंगा तो मुझे वनोसगामिंग (वास्तविक जीवन में) दिखाई देगा और मिस्टर वेब मुझे बताएंगे कि वनोसग्मिंग मेरा है बड़े भाई और मिस्टर वेब मुझे चैक करवा देंगे और उसके बाद मैं और वेनोस मेरे घर वापस व्हिसरवाइज़र ऐज़ में आएँगे और वह मेरे साथ रहेंगे और वेनॉस मुझे अपने दोस्तों से मिलने देगा और उसके सभी दोस्त प्यार में पागल हो जाएंगे। मेरे साथ। प्लीज मैं चाहता हूं कि यह सच हो जाए यह मेरा सपना था कि कृपया लंबे समय तक कृपया वोट करें
Oct 04 2015
प्यार
Votes
46
  मैं चाहता हूं कि गीता मेरी प्यारी प्रेमिका और मेरी आत्माभोगी हो। मैं चाहता हूं कि वह केवल मेरी हो और प्यार और देखभाल में सही मायने में मेरे साथ बनी रहे। एक मधुर, प्यार, देखभाल, खुश और एक शांतिपूर्ण रिश्ते में होना जहां हमारे बीच सब कुछ सही और सद्भाव में है। एक साथ रहना और हर समय एक दूसरे के बारे में सोचना और खुशी और शांति में मुस्कुराना। हर समय विशेष और प्रिय महसूस करना। उसके दिल और आत्मा की देखभाल करने के लिए और शांति से एक साथ रहने और सफलता प्राप्त करने में मदद करें। खुद को वास्तव में मेरे लिए समर्पित करने के लिए और हर समय विशेष महसूस करने के लिए मेरे साथ रहें। एक प्यार और एक मधुर रिश्ता जो हमारे बीच आनंद और देखभाल के साथ मौजूद है और एक दूसरे के प्यार में स्वर्ग की उपस्थिति को महसूस करता है। हमारे संबंध मजबूत और प्यार और देखभाल सच्चे होने के लिए।
Oct 04 2015
प्यार
Votes
80
  मेरी इच्छा है कि मेरे बैंड क्लास की फ़िलिपिना गर्ल अल्लीन होन्टिवरस मेरे साथ प्यार से पागल हो जाए। वह मुझे गाल पर एक चुंबन देगा और मुझे गले लगाएगा। वह भी शरमा जाएगा।
Sep 28 2015
प्यार
Votes
78
  मेरी इच्छा है कि माइकल मैनर्दी मुझे पसंद करेंगे और मुझे अपना बॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहेंगे और हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार करते रहेंगे, एक बार यह 1 वोट मिल जाएगा। मैं हमेशा यही चाहूंगा कि एक बार जब मेरी इच्छा हो तो आप मुझे भी मिल जाएं। कृपया मेरी मदद करें। एक वास्तविकता चाहते हैं
Sep 27 2015
प्यार
Votes
37
  काश मैं एक ऐसी लड़की होती जिसे मैं यह महसूस करना चाहती कि इसकी लड़की क्या है तो मैं एक अच्छी लड़की हो सकती हूं और अपनी पूरी जिंदगी के लिए खुश रहूंगी।
Sep 26 2015
प्यार
Votes
56
  काश कि मेरा एक्स बॉयफ्रेंड जोसेफ मेरे साथ वापस मिल जाता। कृपया वोट करें धन्यवाद थैंक्यू यदि आप मुझे वोट देते हैं! तो मुझे उम्मीद है कि आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी।
Sep 25 2015
प्यार
Votes
47
  काश कि एतान डोलन मेरे साथ प्यार में पागल हो जाती। वह मुझे फोन करेगा और मुझसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा और कहेगा कि वह मेरे साथ रहने के लिए कुछ भी करेगा। वह मुझे इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर फॉलो करेगा और हर समय मुझे टेक्स्ट करेगा। वह मेरे साथ रहने के लिए वहाँ चले जाएँगे।
Sep 24 2015
प्यार
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश मेरा फ़ेसबुक ढूंढे और मुझे जोड़े ताकि हम दोनों एक-दूसरे से बात कर सकें और साथ-साथ मिल सकें। और मुझे आशा है कि हम प्रत्येक अभिभावक को देख सकते हैं कि हम एक साथ हो सकते हैं।
Sep 22 2015
प्यार
Votes
43
  मैं चाहता हूं कि मेरे बैग में, 20 पेटी पक्की डंडियां हों और जब मैं स्कूल जाऊंगा तो मेरे दोस्त अर्डिन जेम्स मेरे और मेरे अन्य दोस्तों जैसे स्कॉट, विलेम और ट्रिस्टन के साथ पक्की चुनौती करना चाहेंगे। वहाँ आँखों में दिल होगा और वे मुझे दिल से प्यार करेंगे ........ प्लीज़ वोट दिस विश आई आई बेग यू प्लीज़ !!!!
Sep 22 2015
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि 22 सितंबर, 2015 को, एक मोटी, सैंडल पहने हुए दक्षिणी लड़की जो बांसुरी बजाती है, मुझे अपने बैंड क्लास में आने वाले मिनट से प्यार हो जाएगा।
Sep 21 2015
प्यार
Votes
62
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि धीरज और मैं एक दूसरे के साथ एक प्यार भरे रिश्ते में वापस आ जाएं, क्या वह मुझे बुला सकता है और मुझे वापस पाने के लिए कह सकता है, हम दोनों हमेशा खुश और प्यार से रहते हैं
Oct 09 2015
प्यार
Votes
54
  काश, मैं एक परफेक्ट बॉडी वाली एक हॉट गर्ल, एक मोटी गांड, स्तन, और एक खुबसूरत पर्सनैलिटी के साथ डेट करती, जो मेरे साथ हमेशा रहेगी।
Oct 09 2015
प्यार
Votes
51
  काश मैं फिर से प्यार करता, शादी करता और बच्चे पैदा करता। मैं खुश रहने की कामना करता हूं। काश मेरा क्रैश मुझसे खुले दिल से फिर से बात करता और कम से कम दोस्त बन जाता। काश मैं हमेशा प्यार में विश्वास करूंगा और कभी भी विश्वास नहीं करूंगा।
Oct 12 2015
प्यार
Votes
157
  काश लोग यह न सोचते कि मुझे संदेह है। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक अलौकिक शक्ति है जो पढ़ने और मन को नियंत्रित करने वाली है। यह इस वर्ष में होगा, अगर इस इच्छा में 9 से अधिक वोट हैं।
Oct 17 2015
प्यार
Votes
50
  मेरी इच्छा है कि मेरा एक क्रश, गेदो / कैदो, मेरे लिए फिर से गिर जाए। हमारे पास स्कूल में ये अजीब क्षण हैं, जहां हम एक दूसरे के लिए एक-दूसरे को घूरते हैं लेकिन हम मुश्किल से एक-दूसरे से बात भी करते हैं। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे डेट पर और वैलेंटाइन डे पर पूछेगा, वह मुझे अपना वैलेंटाइन बनने को कहेगा। और लगभग 4-6 महीने बाद वह मुझे अपनी प्रेमिका बनाने के लिए कहेगा। इसलिए मूल रूप से मैं उसके साथ एक रिश्ता रखना चाहता हूं जैसे स्टाइल्स स्टिलिंस्की और मालिया टेट के पास / वॉन वुल्फ है
Oct 17 2015
प्यार
Votes
80
  मैं चाहता हूं कि जिस व्यक्ति से मैं प्यार करता हूं वह मुझे वापस प्यार करता है और मेरे संदेशों का जवाब देता है और हर एक दिन मुझे पाठ करता है। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ ईमानदार रहे। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे कहे कि वह मुझसे प्यार करता है।
Oct 17 2015
प्यार
Votes
67
  मैं चाहता हूं कि वह व्यक्ति जिसे मैं पसंद करता हूं, वह मुझे भी सच्चा प्यार करेगा और वह मुझे एक महीने के भीतर अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा। प्यार करो और मेरी रक्षा करो। कृपया मुझे वोट दें, मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह सच हो जाए।
Oct 19 2015
प्यार
Votes
80
  काश: मैं जिस आदमी से प्यार करता हूं वह जल्द ही मुझसे संपर्क करेगा, और वह मुझमें दिलचस्पी दिखाता है। मेरी इच्छा है कि हम जल्द ही मिलेंगे। और वह मित्रता और प्रेम खिल जाएगा। मैं चाहता हूं कि हम दोस्ती और प्यार के साथ जीवन जिएं। मुझे लगता है कि वह मेरी आत्मा है, और मैं चाहता हूं कि वह भी ऐसा ही महसूस करे। मैं चाहता हूं कि हम क्रिसमस से पहले एक कपल बनें और अगले साल हम उसके घर में साथ रहेंगे।
Oct 21 2015
प्यार
Votes
383
  मैं चाहता हूं कि मेरे और मेरे दोस्त के किरदार वापस आ सकें और इस मामले में कोई भी बात न हो कि वह बंद या बदल नहीं सकता है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या लोग वापस आएंगे और वे हमारे विश्व और उनके लिए यात्रा करेंगे और उन्हें ट्रैप, मिटाया, या नहीं निकाला जा सकता है! कोई शक्ति नहीं, चाहे जो भी हो, इस इच्छा को किसी भी चीज के तहत नहीं बदला जा सकता है और यह पूरी तरह से असंभव है जब तक कि मेरे द्वारा हटा नहीं दिया जाता है। पहला वोट जो मैंने इस इच्छा में डाला है, वह इसे पूरी तरह से काम करेगा और इसे बदला नहीं जा सकता है। जब मैं इस इच्छा पर कुल 8 वोट करता हूं, तो यह स्थायी होता है और जब तक मैं ऐसा नहीं करता, तब तक इसे मिटा या मिटाया नहीं जा सकता। मैं हर चीज के साथ कामना करता हूं कि वे वापस आएं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त के साथ मेरी दोस्ती खत्म न हो। मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरे दोस्त दोनों को हमारा जादू मिले और हम सबसे अच्छे दोस्त बने रहें। मैं यह भी चाहता हूं कि अवरोध खुला रहे और वह स्वयं को दुरुस्त न कर सके और तब तक खुला रहेगा जब तक कि यह इच्छा नष्ट नहीं हो जाती और कुछ भी रुक या बदल नहीं सकता।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
60
  मेरी इच्छा है कि इस इच्छा के लिए पहला वोट डालते ही मेरी सहेली को उसका जादू मिल जाए। मैं यह भी चाहता हूं कि वह धीरे-धीरे देखने, सुनने, सूंघने और महसूस करने में सक्षम हो और सभी चीजें जो मैं अपनी इच्छा से अनुभव करना शुरू कर रहा हूं। मैं भी कामना करता हूं और आशा करता हूं कि हम अब तक और अंत तक दोस्तों के सबसे अच्छे बने रहेंगे और कोई समस्या, स्थिति, या कुछ भी कभी भी इस तथ्य को नहीं बदल सकता है कि हम एक दूसरे की परवाह करते हैं और ऐसा करना बंद नहीं करेंगे और हमें प्रत्येक की आवश्यकता है अन्य। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे पूरे दिल से सच है।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
60
  मैं अपने क्रश की कामना करता हूं जो मेरे ड्रमलाइन सेक्शन लीडर, डीनटे रॉबरसन भी हैं, मुझे वापस पसंद करना चाहते हैं और मुझे डेट करना चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द मुझे वापस पसंद करे।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
51
  मैं प्यार की कामना करता हूं। उसके बारे में एक मासूमियत से बुद्धिमान साहसी लड़की। वह जो मेरे साथ किसी भी चीज के माध्यम से चिपकेगी। वह है बीटाइफुल।किंड पागल नहीं है कि वह किसी पागल व्यक्ति को ज्ञान के साथ कुछ भी करने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त खरीद ले। सीख सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति से नई चीजें। मुझे पता है कि मैं किसी तरह के जादुई व्यक्ति के लिए पूछ रहा हूं, लेकिन मैं कठबोली का सपना देख सकता हूं। यह मेरी इच्छा है यही प्रार्थना है और मेरे दिल की लालसा है। भले ही जादू में शामिल आईडीसी हो। SO MOTE IT यह मेरे लिए मैटर नहीं करता है कि यह कैसे सच होता है या यह सिर्फ इतना होता है कि ऐसा कैसे होता है। लोग केवल इतने लंबे समय तक बिना प्यार के जा सकते हैं जहां वे उस व्यक्ति के लिए लंबे समय तक शुरू करते हैं जो उन्हें पूरी तरह से पूरा करता है, जहां वह इन बातों को साझा करता है एक के रूप में इस तरह से, मुझे लगता है कि मुझे यह पता है कि मुझे सही लगता है कि मैं अपने दो बच्चों को लाने के लिए काम कर रहा हूं!
Oct 28 2015
प्यार
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि जिस लड़की को मैं प्यार करता हूं, वह मेरे जीवन का प्यार (20 सितंबर 1981 को पैदा हुआ) मेरे साथ प्यार में पड़ जाए। मैं चाहता हूं कि वह इस आदमी को, भविष्य के संभावित पति को छोड़ दे, मैं चाहता हूं कि वह उसे अपने जीवन से बाहर कर दे क्योंकि वह कहीं से भी, एक व्यवस्थित विवाह का एक उत्पाद, शायद। मैं चाहता हूं कि वह मुझमें अपनी प्रारंभिक रुचि को फिर से जगाए और मैं चाहता हूं कि वह मेरे बारे में अच्छे विचार और अच्छी भावनाएं शुरू करे जो वास्तविक, वास्तविक प्यार में बदल सकते हैं। यह शुरू हुआ मेरे लिए एक ऑनलाइन क्रश के रूप में, लेकिन यह एक दुखद, निर्विवाद, लंबी दूरी की प्रेम कहानी के रूप में निकला। मेरे लिए ग्रह पृथ्वी पर कोई अन्य महिलाएं नहीं हैं, लेकिन उसके बाद, खासकर जब मैं पहली बार उससे मिली थी। यह मेरे लिए चार साल का हो गया है। लेकिन वह निश्चित रूप से वन है। मैं उससे मिलने से पहले दुखी था और मैंने अपना पूरा भविष्य उसके साथ निवेश किया। कृपया अपना प्यार, कोशिश करें और मुझे प्यार करें! मैं वादा करता हूं कि आप इसे पछतावा नहीं करेंगे।
Oct 29 2015
प्यार
Votes
269
  मैं चाहता हूं कि कोई मेरे जीवन में आए और मुझे एक बार प्यार का अनुभव हो। कुछ अस्थायी बात नहीं है, लेकिन प्यार जो चलेगा। हर कोई प्यार का हकदार है। सच्चा प्यार। सहित आप इसे पढ़ रहे हैं!
Oct 29 2015
प्यार
Votes
180