घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10664
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं अनुभव कर सकता कि इसके लिंग के विपरीत अस्थायी या दीर्घकालिक रूप में रहने के लिए मुझे क्या पसंद है। मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन ऐसा हो जैसा मैं पैदा हुआ था, इसके बजाय मैं उस तरह से पैदा हुआ था। मैं उन्हें बेहतर ढंग से समझना चाहता हूं और बस कुछ दिलचस्प अनुभव करना चाहता हूं।




4894 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 21 2016  |  वोट : 139
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10664  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को फ्लोरिडा में जाना पड़े। और हम समुद्र तट के ठीक बगल में रहते। हमारा घर एक सुंदर समुद्र के दृश्य के साथ एक समुद्र तट घर होगा। घर के अंदर बहुत सुंदर दिखेंगे इसमें 5 बेडरूम 5 बाथरूम, एक सुंदर रहने का कमरा और एक सुंदर रसोईघर होगा। और मेरे बेडरूम में एक बड़ी कोठरी, एक बड़ा बाथरूम और एक बड़ा बेडरूम और बाहर के घर में हरे भरे घास और सुंदर पौधे और फूल होंगे। हमारे पिछवाड़े में एक अनंत पूल के साथ। और स्कूल में मुझे स्कूल के पहले दिन दोस्त बनाने में कोई समस्या नहीं होगी, मैं दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त बनाऊंगा और हम हमेशा के लिए BFF हो जाएंगे। और मैं वास्तव में प्यारा, मीठा, दयालु, अमीर, प्यार करने वाला, एथलेटिक, अच्छा, सुरक्षात्मक, देखभाल करने वाला प्रेमी बनाऊंगा। और मेरे माता-पिता मुझे अपना बेबी लैब्राडोर खरीदेंगे मेरे लेब्राडार में सुनहरी फर और हरी आंखें होंगी और अच्छी तरह से मर्दाना होगा, अच्छा, प्यारा, मीठा, वह मेरे साथ मेरे बिस्तर पर सोएगा, वह हमेशा के लिए मेरी सबसे अच्छी दोस्त होगी। और वह पुचकारना चाहेगी।
Jun 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि इंटरनेट पर लोगों की सहानुभूति अधिक हो। इसका मतलब यह है कि जो कोई भी इंटरनेट पर है, उसके पास नाराज होने वाले लोगों के लिए अधिक सहानुभूति होगी और लोग अपमान के रूप में बीमारियों / विकारों का उपयोग करना बंद कर देंगे।
Jun 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरे पास एक मैजिक नोटबुक है जब भी मैं इसमें लिखूंगा और यह सच हो जाएगा और यह मेरे परिवार के डेस्कटॉप पर होगा और यह 8062 पृष्ठों तक चलेगा, यह भी 0 पाउंड की तरह बहुत हल्का होगा और इससे किसी को भी नुकसान नहीं होगा मतलब अगर मैं इसे किसी पर फेंक दिया तो यह नुकसान नहीं होगा। पुस्तक को एक सामान्य पुस्तक कवरेज की तरह होना होगा पुस्तक कवरेज में एक सुंदर बेबीब्लू रंग होना चाहिए और हर कोई जानता होगा कि यह मेरा है और इसे फेंक नहीं होगा।
Jun 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
251
  मेरी इच्छा है कि कोई मुझे www.moonstar7spirits.com से एक आध्यात्मिक इच्छा बॉक्स खरीदेगा, इसलिए मुझे इस इच्छा को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए 100 वोट चाहिए
Jun 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  छठी कक्षा के दोस्त जो मेरे हमेशा के लिए थे, मेरे स्कूल का पहला दिन 15 सितंबर को है, 14 जुलाई को बहुत जल्दी है, और मैं सीधे ए
Jun 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि & quot; एक बग का जीवन & quot; कई अन्य डिज्नी के रूप में बहुत अधिक रेटेड था
Jun 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मैं एक ऐसे मैजिक स्टाफ की कामना करता हूं जो मुझे कभी भी और कहीं भी असीमित इच्छाएं प्रदान करता हो और केवल मेरे पास ही रह सकता है, इसलिए यह इच्छा रखने के लिए 100 वोट चाहिए।
Jun 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
113
  मैं मैकडॉनल्ड्स में अपनी नौकरी छोड़ना चाहता हूं और कभी भी एकरॉन में एकजुट विकलांगता सेवा के साथ काम नहीं करता हूं और 2015 के छात्रों की कक्षा के साथ पूरे दिन के छात्र टिल 2020 के रूप में झीलों के कैरियर केंद्र में वापस जाना चाहता हूं और सब कुछ समान होगा और छात्र होंगे पोर्ट्रेट झीलों के कैरियर केंद्र में वापस जाने की खुशी है। 2020 तक कि मेरे 4 साल के कैरियर के केंद्र में जूनियर प्रथम वर्ष, सीनियर द्वितीय वर्ष, जूनियर। तीसरे वर्ष और वरिष्ठ चौथे वर्ष और मैं बागवानी ले जाऊँगा, जहाँ mrs वहां आते हैं और शिक्षाविद mrs विगंद मेरे अंग्रेजी और सामाजिक अध्ययन के शिक्षक होंगे और श्री हॉज मेरे गणित और विज्ञान के शिक्षक होंगे और दोपहर के भोजन के दौरान मैं अपने और अपने बच्चों के लिए मेज रखूंगा। बस ड्राइवर लिओड मुझे अपने नए घर के पते से ले जाएगा 918 myrtle ave Cuyahoga गिर जाता है ओह cuycuyohga से अन्य बच्चों के साथ पड़ता है और वह मुझे सुबह 6:15 बजे और 7,000,000,000,000 एक, दस, बीस पचास डॉलर और पैसे के सिक्के देगा
Jun 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
150
  मैं जागता हूं और यह 10 अप्रैल 2016 है, और तब से बस एक बुरा सपना था और मैं और जेसी अभी भी एक साथ हैं और मुझे और शांति को कभी भी झगड़ा नहीं हुआ और मुझे एक हफ्ते में अपनी बहनों को देखने को मिला और स्कूल वास्तव में नहीं निकले। और फिर लगभग एक हफ्ते बाद, मेरे पिताजी और सौतेली माँ लॉटरी जीतते हैं और मुझे पूरी तरह से नई अलमारी मिलती है और अपने कमरे को ठीक उसी तरह से सजाया जाता है जिस तरह से मैं इसे सजाया जाता हूँ।
Jun 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास कुछ जादू मंत्र के साथ एक जादू मंत्र पुस्तक होगी कि कैसे शक्तियां प्राप्त करें और चीजें और कुछ खाली पृष्ठ बनें। खाली पृष्ठ मेरे स्वयं के मंत्र लिखने के लिए और मेरी इच्छाएँ लिखने के लिए हैं। यह मिलने पर यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा।
Jun 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं एक ऐसे ओबेजेक्ट की कामना करता हूं जो टीवी शो, मूवीज, वीडियो गेम्स और शॉर्ट्स से डब / वॉयस कैरेक्टर (एनिमेटेड या लाइव-एक्शन कैरेक्टर) के एक चित्र / वीडियो द्वारा हिब्रू-भाषा के आवाज अभिनेताओं (हिब्रू में लिखित) की पहचान कर सकता है, या टीवी शो, मूवीज, वीडियो गेम्स और शॉर्ट्स से कैरेक्टर वॉयस सुनकर। चित्र / वीडियो द्वारा पहचाने गए पात्रों में से सबसे पहले से हिब्रू वॉइस एक्टर्स के ऑर्डर की सूची दिखाए जाएंगे। / वॉयस कैरेक्टर शामिल नहीं हैं, जब तक कि उनके वास्तविक प्रसारण / प्रीमियर का आगमन न हो जाए। इस सप्ताह को पूरा करने के लिए 100 वोट करें।
Jun 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मैं अपनी उन सभी इच्छाओं की कामना करता हूं जो मैंने ऐप पर लिखी हैं कि मैं हमेशा इसका उपयोग ड्रॉ / उस पर चीजें लिखने के लिए करता हूं, यह सब सच है! (आशा है कि यू लोग वोट देंगे, मेरे लिए इतना मतलब है :))
Jun 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
111
  मैं परम शक्ति संवर्धन स्पेल की इच्छा रखता हूं कि बहुत भारी वस्तुओं को जल्दी और आसानी से स्थानांतरित करने के लिए सुपर स्ट्रेंथ हो। इस इच्छा को पूरा करने के लिए मुझे 100 वोट चाहिए।
Jun 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि जब यह इच्छा 100 वोटों की हो जाए तो मैं तुरंत दिल, दिमाग और आत्मा से एक लड़की बन जाऊंगी और मुझे एक घंटे के गिलास के आंकड़े के साथ एक छोटा पेटिट शरीर मिलेगा। मेरा स्तन धीरे-धीरे बढ़ेगा और स्तन का दूध विकसित होगा। मेरा लिंग मेरी योनि बन जाएगा और मेरे वृषण मेरे अंडाशय बन जाएंगे। मेरी त्वचा में कभी मुंहासे या दरारें नहीं पड़ेंगी, इसके बजाय यह नरम लेकिन दृढ़ होगी। मेरे स्तन पर त्वचा चिकनी होगी और मेरे शरीर के संवेदी भागों में से ज्यादातर ज्यादातर दिलेर निपल्स। मेरा एडम्स सेब छोटा और अदृश्य होगा जो मुझे हर समय नरम और मधुर आवाज देगा। अगर यह 100 वोट तक पहुंचता है तो मेरे पास कान और पूंछ भी होंगे। बिल्ली की पूंछ एक तकिया की तरह नरम और टेडी बियर में भराई की तरह शराबी होगी। मेरी बिल्ली के कानों को मीलों दूर से सामान सुनाई देगा, लेकिन एक बार में केवल 1 ऑब्जेक्ट या मुझे वास्तव में खराब सिरदर्द मिल सकता है। फर मेरे सिर पर मेरे लंबे रेशमी बालों की तरह बादामी भूरा होगा जो कभी उलझ नहीं सकता। मेरे लाल पुतले एक बिल्ली के होंगे जो मुझे अंधेरे में स्पष्ट रूप से देखने देगा।
Jun 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
50
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश, मेरे पास एक 5 पुस्तक होती जो मुझे इच्छा देती कि मैं लिखता या पुस्तक में एक चित्र डालता या दोनों और यह सच होता। यह मेरे तकिए के नीचे है। यह 10 वोटों पर सच होगा।
Jun 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  एक बार जब मैं 100 पसंद करता हूं, तो मुझे तुरंत एक लड़की के रूप में याद किया जाना चाहिए और सेक्सी जी कप स्तन होना चाहिए और 5 फीट लंबा होना चाहिए जिसमें एक बड़ा बुलबुला बट स्विफ्ट कूल्हों मोटी जांघों एक पतली धड़ और लंबे गंदे सुनहरे बालों वाली एक खूबसूरत चेहरा है और हर कोई मुझे मैसी फिंच के रूप में जानता है और मैं चाहता हूं कि यह 12:30 बजे हो
Jun 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
122
  मैं चाहता हूं कि जब भी मैं चाहता हूं, मैं तुरंत कलाकृति का एक टुकड़ा बना सकता हूं। मुझे बस इसकी कल्पना करनी है, और इच्छा है कि यह मेरे कंप्यूटर पर था, और उस छवि के साथ एक नया टैब खुल जाएगा जिसे मैं डाउनलोड कर सकता हूं। मैं किसी भी शैली, किसी भी चीज के साथ कर सकता हूं, और यह हमेशा अद्भुत होगा। मैं सभी को मुफ्त तस्वीरें दूंगा, और उन्हें तुरंत दिखाई दूंगा।
Jun 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं ऐसी 6 पुस्तकों की कामना करता हूं जिनमें असीमित इच्छाएं हों जो किसी भी समय असंभव हो सकती हैं या पूरी नहीं होती हैं। और असीमित पृष्ठ। इससे कोई परेशानी नहीं होगी। मैं इच्छा लिख ​​सकता हूँ और यह सच होगा या एक तस्वीर या दोनों संलग्न करेगा। आप इसे लगाने के लिए एक जगह लिखते हैं। अगर नहीं रखा जाएगा तो उसके लिए यह कमरा कहां होगा। वोटों में 8
Jun 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं सेमेस्टर 1 के लिए बीजगणित 2 में ए था
Jun 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मैं एक घड़ी के लिए कामना करता हूं जिसे ओम्निट्रिक्स कहा जाता है जो आपको बेन 10 सर्वनाश से किसी भी विदेशी में बना सकता है और ऑम्नीट्रिक्स को एलियन मिलते रहेंगे जैसे कि शो चलता
Jun 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
117
  मैं ऐसी 6 पुस्तकों की कामना करता हूं जो अलग दिखती हों। वे हत्यारे पंथ और आत्मा भक्षक नोट की किताबों की तरह दिखते हैं जिनमें अलग-अलग चित्र हैं लेकिन यह शीर्षक के तहत इच्छा कहता है, लेकिन अन्य लोग इस पर इच्छा नहीं कर सकते। उसकी असीमित इच्छाएं हैं जो असंभव हो सकती हैं या असंभव नहीं हैं। किसी भी समय मैं चाहता हूँ और असीमित पृष्ठों पर सच हो। इससे कोई परेशानी नहीं होगी। मैं इच्छा लिख ​​सकता हूँ और यह सच होगा या एक तस्वीर या दोनों संलग्न करेगा। तुम डाल करने के लिए एक जगह लिखो अगर यह नहीं है, तो यह उनके लिए जगह होगी। यह भी एक 2 हार कि एक ही बात करता है, लेकिन हत्यारे पंथ प्रतीकों की तरह लग रहे हो। जब यह सच हो जाता है तो मेरी आंखें उस बदलाव में सक्षम हो जाती हैं जो मुझे पसंद है जैसे कि ड्रैगन आंखें या प्रत्येक आंख में एक क्रॉस या प्रत्येक आंख में अलग आकार में कुछ ऐसा होता है। मुझे सोचना होगा कि
Jun 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मैं चाहता हूं कि इस सप्ताहांत मेरी सभी इच्छाएं और सपने सच हों। मेरे जीवन में और कोई दुख और पीड़ा और प्रेरणा नहीं। दोस्तों और परिवार की मदद करने के लिए और मेरे लिए हमेशा बने रहने के लिए
Jun 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
136
  मैं चाहता हूं कि मेरे स्कूल के रजिस्ट्रार मुझे गर्मियों के लिए ज्यामिति, अंग्रेजी 2, धर्म 2 (दूसरे सेमेस्टर), अमेरिकी इतिहास (दूसरे सेमेस्टर) और रसायन विज्ञान को फिर से लेने देंगे।
Jun 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि मेरा आईक्यू टेस्ट स्कोर 171 होगा, इसलिए मैं अच्छे ग्रेड और एक बेहतरीन एसएटी स्कोर प्राप्त करने में सक्षम हो सकता हूं ताकि मैं 2017 के पतन में यूसीएलए में जा सकूं। इसलिए मैं मेडिकल क्षेत्र में हो सकता हूं।
Jun 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि एक गुलाब क्वार्ट्ज क्रिस्टल हार जादुई रूप से मेरी गर्दन के चारों ओर दिखाई दे। इसमें एक चांदी की चेन होती जो 16 इंच लंबी होती। लेकिन, यह कोई साधारण हार नहीं होगी। यह मेरी इच्छा के तुरंत बाद मेरी इच्छा को पूरा करने की शक्ति होगी। यह चमक के साथ टिमटिमाना होगा ताकि मुझे पता हो कि यह मेरी इच्छा को अनुदान दे रहा है। यह मेरे अलावा सभी के लिए अदृश्य होगा, जब तक कि मैं नहीं चाहता कि कोई और इसे देख सके। उस पर असीमित संख्या में शुभकामनाएं होंगी। यह भी पूरी तरह से अविनाशी होगा। कुछ भी इसे नष्ट नहीं कर सकता था। और, यह केवल अच्छे के लिए इच्छाएं प्रदान करने में सक्षम होगा, या वे जो कोई अच्छा या नुकसान नहीं करते हैं। हिंसा, मृत्यु, या नुकसान से जुड़ी कोई भी इच्छा नहीं। केवल इच्छाएँ जो अच्छा करती हैं, या कोई नुकसान नहीं पहुँचा सकतीं। एक इच्छा को सच करने के लिए मुझे बस इतना करना है कि हार पहनते समय मेरी इच्छा के बारे में कहना या सोचना है, और मेरी इच्छा तुरंत ही सच होगी।
Jun 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
112
  काश मेरे पास 100 वोट पहले से होते तो मेरी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। मेरी इच्छा संख्या 10686, 10690, 10695, 10699 और 10701 है, इसलिए मेरी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज़ोर नहीं देना पड़ेगा।
Jun 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मैं सुपर कॉम्प्लेक्स ओरिगामी रियुजिन 3.5 और 2.1 और 2.5 को फोल्ड कर सकूंगा। मैं इसे स्कूल में ला पाऊंगा और हर कोई चकित हो जाएगा। जब मैं इसे मोड़ूंगा, तो यह इतना लंबा समय नहीं लेगा कि यह पहले से ही अक्टूबर या कुछ और हो। मेरी माँ मुझे मॉडल के लिए आवश्यक कागज का आकार देगी।
Jun 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरा दुश्मन टीएमएल मुझे और मेरे पूरे परिवार को अकेला छोड़ दे। मैं चाहता हूं कि वह हर दिन हर किसी के साथ तब तक लड़े, जब तक कि वह इतना असहज न हो जाए कि वह घर से बाहर चले जाए और हमेशा के लिए हमसे दूर हो जाए।
Jun 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
166