घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 12015
Miriam espinoza
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मेरे पड़ोसी संपादित करें मेरी बहन थी और उसने मेरे होमवर्क के साथ मेरी मदद की, मैं चाहता हूं कि ऑस्वाल्डो में श्रीमती ब्रिसनोस क्लास मुझे पसंद आए और उसने हमेशा मेरे बालों को छुआ


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5401 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 23 2017  |  वोट : 12
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 12015  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं कामना करता हूं कि जो इस वोट को जीते हैं उनकी इच्छा पूरी हो। मेरी इच्छा है कि मेरे नौ स्टोरी हाउस में सीढ़ियाँ होंगी, जो तीसरी मंजिल पर हैं। मेरी इच्छा है कि मेरी माँ कुछ भी बनाये जो हम रात के खाने और नाश्ते के लिए चाहते थे और मेरी इच्छा थी कि मेरे घर में एक पूल हो और हमारे पास घर के रखवाले हों और हमारे पास एक हेयर सैलून हो हमारे घर में हम चाहते थे कि कोई भी हेयर स्टाइल कर सके। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे कमरे में बहुत सारे बिस्तर थे, इसलिए मेरी माँ ने मुझे अपने कुछ दोस्तों को अपने घर पर सोने के लिए कहा था, मेरी इच्छा थी कि मेरी माँ 40 साल की थी और वह मोटी नहीं थी और हमारे पास एक लिमो और हमारा घर था वास्तव में बहुत बड़ा था और हम अमीर थे और हमारे पास कंप्यूटर और लैपटॉप थे। हमने एक मुख्य कमरा भी बनाया था जो एक class.room था और मैं शिक्षक था और क्लास रूम में एक प्रिंटर और अन्य चीजें थीं जो शिक्षक अपने छात्रों को देते हैं जैसे गणित की किताबें और अन्य टाइलें पुस्तकों का परीक्षण भी।
Feb 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि जिन लोगों ने यह मतदान किया उनकी इच्छा सच हो सकती है, मैं चाहता हूँ कि सोमवार 27 फरवरी और मंगलवार 28 को हमें स्टार की परीक्षा देनी है और मेरी भी इच्छा है कि श्रीमती एगुएरेस क्लासएयर पेड्रो में लेपोल्डो एक मेरी कक्षा में हमेशा मुझ पर लड़ना पड़ा और हमेशा मेरा बचाव किया और काश मैं विभाजन और मध्य विभाजन कर पाता और काश कि लियोपोल्डो मेरी कक्षा में परिवर्तित हो जाता और वह हमेशा मेरा साथी होता और मेरे साथ पुन: सफल होता और मेरे साथ बैठता और मैं चाहता कि मेरे बाल कभी उलझते नहीं थे और हमेशा अच्छे से मुस्कुराते रहते थे और यह भी कि यह मेरी कक्षा के अंत तक का सब रास्ता था, मेरी इच्छा है कि मेरी एक फेयर गॉड मदर हो, जिसे कोई भी ओल्नी मुझे न देख सके और उसने मुझे सभी परीक्षणों के जवाब दिए। और मुझे हमेशा सैकड़ों मिले और मेरी इच्छा थी कि मैं अपनी कक्षा में एक से अधिक छात्रों से आगे निकल जाऊं और मेरे पास दिल की आवाजें थीं और मेरे पास पूरे स्कूल में सबसे अच्छे जैकेट थे और पूरे स्कूल में सबसे अच्छे जूते भी थे। मैं भी चाहता हूं कि मेरा घर 9 कहानियाँ थीं और बाहर सीढ़ियाँ थीं
Feb 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश मैं एक मादा के रूप में पैदा होती, जो हमेशा से पहले एक कब्र थी और मैं अब भी एक कब्र बनूंगी। मैं अपनी याददाश्त को बनाए रखने के लिए पुरुष बनना चाहता हूं, इसलिए मुझे पता है कि यह काम करेगा।
Feb 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि 'मॉन्स्टर हाई - 13 विश्स' फिल्म से व्हिस्पर का लालटेन मेरे कमरे में दिखाई दे, और जब मैंने इसे रगड़ा, तो व्हिस्पर जादुई रूप से उड़ जाएगा और मुझे 13 शुभकामनाएं देगा, 1 हर बार जब मैं उसे बुलाता हूं, तो मैं चाहता हूं। जब मेरी सभी 13 इच्छाएं पूरी हो गई हैं, तो वह वापस लालटेन चली जाएगी और लालटेन उड़ जाएगी, अगले व्यक्ति की प्रक्रिया को दोहराने के लिए।
Feb 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मुझे इस इच्छा पर 100 वोट मिले, मैं एक महीने के लिए एक खूबसूरत महिला में बदल जाऊंगी। मेरा नया नाम जॉय होगा, और मेरी चिकनी, पीली त्वचा, लंबे, बहते हुए बाल और अनुपात 34-24-36 होगा। मेरी इच्छा है कि महीने के मध्य में मेरी अवधि हो; और जब महीना पूरा हो जाएगा, तो मुझे यह विकल्प दिया जाएगा कि मैं या तो वापस नर बन जाऊं या हमेशा के लिए मादा बन जाऊं। धन्यवाद
Feb 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मेरे पास एक ऐसा दोस्त होता जो मेरे लिए उनके लिए एहसानमंद होता, जब मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत होती थी और वह मेरा सबसे अच्छा फ़्रींड था और मुझे हर समय अपने साथ रहने और महसूस करने की तुलना में अधिक खुश महसूस करता था और मेरे साथ बाहर घूमने के लिए मज़े करता था। एक-दूसरे और वह भी मेरी तरह ही उम्र के थे और मेरी तरह 17 साल के थे और वे सबसे अच्छे दोस्त थे।
Feb 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं 1995 के लैंसिया डेल्टा एचएफ इंटीग्रल एवोलूजियोन 2 एडिजियोन फिनाले इन लैंसिया ब्लू विथ बेज लेदर, एक 1975 लैंसिया स्ट्रेटोस एचएफ इन हिस्टोरिकल एलिटालिया रैली लीवरी, एक लैंस थमा 8.32 स्टेशन वैगन इन ब्लू ब्लिजार्ड मेट्ज़ियाटो, 1969 लैंसिया फुलविया रैली 1.6 लाल अमारंटो, 2017 स्कोडा शानदार 2.0 tsi 4x4 लॉरिन में फैनलोन (बड़ा लैंप)
Feb 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मैं शब्द & quot के साथ अपने बिस्तर पर एक पुस्तक ढूंढना चाहता हूं; वेश्या & quot; उस पर लिखो। यह एक जादू की किताब है, हर बार मैं इसमें एक इच्छा लिखता हूं और शब्द & quot; अंत & quot; पृष्ठ के निचले भाग में, इच्छा तुरंत अनुदान होगी। मैं किताब देखने की क्षमता वाला एकमात्र व्यक्ति हूं। पुस्तक में एक नीला आवरण है, शब्द & quot; वेश्या & quot; पीले रंग से लिखा गया है। एक सुनहरा स्ट्रिंग पुस्तक को नीले पेन से जोड़ता है।
Feb 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मैं माले मारिद जिइन को बुलाने की इच्छा रखता हूं, जो जीवंत, गर्म और निवर्तमान होगा, साथ ही वह एक आसान djinn होगा जो एक बार मेरे गुरु के साथ हो जाएगा और उम्मीद है कि वह मित्रवत, मधुर और विनम्र होगा।
Feb 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं रॉयल फाइलम के हाई जिनी किंग, ताकतवर मैरिड योद्धा जिनी अब्दुल अलीम, रॉयल फीलीम के 2,000-वर्षीय जिन्न किंग को नॉरसेवरॉक से हमेशा के लिए अपना गुरु बनने के लिए बुलाना चाहता हूं।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं माले गॉड जिइन को बुलाना चाहता हूं जो मजबूत, सीधा, आत्मविश्वासी होगा, और एक रीगल के साथ अभी तक लगभग मौजूदगी के साथ आउटगोइंग होगा, साथ ही वह वास्तव में मैत्रीपूर्ण होगा जब मैं उसका स्वामी बनूंगा।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मेरा रासायनिक रोमांस {एक बैंड} मेरी इच्छा के सही होने के बाद वापस एक साथ मिल जाएगा, मैं उनके सिर के लिए कामना करता हूं गायक मुखिया वेद की एक बेटी या पत्नी नहीं थी और वह 24 साल की थी और मुझे पसंद थी और मैं 22 वर्ष का था और जब हम शादी करते हैं, तो शादी के बाद मैं फ्रैंक लेरो जैसे उनके बैकअप गायक के रूप में एक और हो जाता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं उन बालों के साथ सुंदर रहूं जो मेरी कमर पर जाते हैं जो काले हैं। मैं चाहता हूँ कि मैं भी एक चुड़ैल हूँ।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं हर एक पीढ़ी 2 लिटलेस्ट पालतू जानवरों की दुकान के खिलौने, 10 मिलियन डॉलर से अधिक की, सुपर क्यूट होने के लिए और वास्तव में लंबे बाल रखने के लिए, MCR TO GET BACK TOGETHER के लिए कामना करता हूं, और मैं चाहता हूं कि Gered अपने बिसवां दशा के आसपास था और वह मुझसे प्यार करता था !!
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
  IwishtoreceivegiftsfromgrandmotherandcousinsinChina.I'msoexcitedtoreceivesgiftswhatIaskedthemtobuyformelikeaphonecase, akeychain, aKoreanFlowerGirlPencilCaseandotherstuffIreallylike।
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि जिन लोगों ने इस इच्छा को वोट दिया है, वे सच हैं। काश कि हम 27 और 28 फरवरी को लॉकडाउन में रहते और मैं चाहता कि मेरे पास एक जादुई पेंसिल होती, जो भी मैंने ड्रॉ किया होता, मैं उसे पछतावा देता। लॉकडाउन थे। क्लाउन और
Feb 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं एक पुरुष एल्डर नेब जिन्न को बुलाना चाहता हूं जो बोल्ड, टेक-चार्ज, और मुखर होगा और वह बात करने के लिए अत्यधिक प्रेरित होगा और वह एक बार अपने मित्र के रूप में बहुत दोस्ताना होगा और मैं एक पुरुष नेब को बुलाना चाहता हूं Djinn कि जीवंत, बोल्ड, बातूनी, और इंटरैक्टिव है जो हर चीज में शामिल होना पसंद करता है और एक बार मैं उसका मालिक नहीं रहूंगा।
Feb 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
54
  मैं माले एशियाई जिनेन ड्रैगन को बुलाना चाहता हूं जो गर्म, मैत्रीपूर्ण और जोवियल होगा। इसके अलावा वह एक शिक्षक होने के साथ-साथ एक शक्तिशाली इच्छा ग्रेटर भी होगा, जब मैं उसका स्वामी बनूंगा।
Feb 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मैं एक लाइगर सूट की कामना करता हूं, जो मुझे एक नृवंशीय मादा लिग्रेस राजकुमारी में बदल देता है। यह मेरे घुटनों तक गर्म गुलाबी फर, लैवेंडर बाघ धारियों, पीला मैजेंटा बाल होगा। जब मैं इसे लगाऊंगा, तब तक मैं छोटा हो जाऊंगा, जब तक कि मैं अपनी मां के गर्भ में नव प्रत्यारोपित न हो जाऊं, तब तक पैंतरास वी के सबसे बड़े ग्रह पैन्टरोस वी के क्राउन राजकुमारी के रूप में जन्म लेने की प्रतीक्षा में जिनके इंहाबेंट एंथ्रोपोमोर्फिक अमेजोनियन मादा फेलिड्स हैं ( शेर, बाघ, चीता, जगुआर, तेंदुआ, प्यूमा, हिम तेंदुआ, बाघ, बादल वाले तेंदुए)। जब मैं पैन्टरोस वी पर छह साल का हूं, तो मैं एक ऐसे स्कूल में दाखिला लूंगा जो केवल युवा लड़कियों को सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षित करता है। जब मैं 8 वर्ष का होता हूं, तो मेरी घरेलू आकाशगंगा अत्याचार के शासन में आ जाएगी, इसलिए मैं पृथ्वी के लिए ग्रह छोड़ दूंगा, दक्षिण कोरिया में क्रैश लैंडिंग। पृथ्वी पर रहते हुए, मैं ६’६ & quot; लंबा, वजन 550 पाउंड जो सभी मांसपेशी है, अंतहीन सुपरपॉवर हासिल करते हैं, जिसे स्काईलाइन लिग्रेस के रूप में जाना जाता है, और अंतिम रूप से रैली रेसिंग दुनिया में रैली चालक के रूप में भर्ती किया जाता है।
Feb 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मैं चाहता हूं कि समय 2025 तक त्वरित गति से आगे बढ़े, मैं एनाल्जेसिक दवा और गठिया क्रीम अनुप्रयोगों के कारण दर्द और महसूस करने के लिए अमर और अजेय था और प्रोबोलिक एसआर प्रोटीन के साथ प्रशिक्षण के कारण सुपर ताकत है जो 7 गुना अधिक एनाबॉलिक शक्ति लाभ और मेरी ऊर्जा देता है एड्रेनालाईन उत्परिवर्तन से वापस आया।
Feb 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मैं चाहता हूं कि हर कोई चाहता है कि मैं मतदान करूं और यह सच हो गया कि मैं तुरंत 100 वोटों पर जाऊं (विश्वास करें कि मैं बहुत सारे लोगों को वोट देता हूं) मेरा और मेरी अन्य इच्छा (आईडी: 11892) सच है और मेरा आईपैड हल्का होगा नीला और एक iPad Pro की तरह बनाया गया था और एक चार्जर था और उस पर कभी भी इच्छाओं को समाप्त नहीं कर रहा था (साथ ही यह कहते हुए & quot; & quot; 3 वोट पर वोट दें & quot; कृपया वोट दें & quot; पीसी जो मैंने चाहा;)
Feb 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
41
  मैं स्पष्ट, निर्दोष, चमकदार त्वचा की कामना करता हूं। मुझे अब थोड़ी देर के लिए मुँहासे हुए हैं और मैं वास्तव में एक बार और सभी के लिए चंगा होना पसंद करूंगा। अफसोस की बात है कि यह खराब हो रहा है और मैं चाहता हूं कि फिर से सुंदर त्वचा हो।
Feb 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैंने चाहा कि मैं अतीत को बदल सकूं। मैंने चाहा कि जो किया जाता है वह अलग था, जैसे कि मैंने जो बैकपैक इस्तेमाल किया था। मैंने चाहा कि मैं चीजों को अलग तरह से करूं। मैंने चाहा कि मेरा अतीत अलग हो। काश मैं अभी भी उस बार्बी डॉल और उस बार्बी गेम की सीडी होती जो मेरे पास होती थी और मैं चाहता था कि मैंने उन्हें दूर नहीं किया।
Feb 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मैं Clavicula Salomonis Regis और Ordo Templi Orientis Genius Pheniton Ritual Spell के लॉस्ट पेजों से Ianuae Magicae rex Teleportation Ritual Spell की कामना करता हूं।
Feb 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मैं एक जादुई जापानी स्विमसूट (सुकुमुज़ू) की कामना करता हूं जो मुझे एक सुंदर, मनमोहक और प्यारी 3 साल की जापानी लड़की में बदल दे। यह एक रेसिंग स्विमसूट की तरह दिखेगा और गुलाबी, लाल और चांदी के रंग का होगा। जब मैं तीन साल का होता हूं, मैं सबसे आराध्य आवाज में केवल जापानी बोलूंगा, कभी अंग्रेजी नहीं सीखूंगा, और मैं केवल जापानी में भी पढ़ना और लिखना सीखूंगा। मैं बिकनी स्विमसूट्स, जापानी फ्लैग बिकनी, सुकुमिजू स्विमसूट्स (1 और 2 पीस, दोनों पुरानी और नई शैली), जापानी स्कूली छात्राओं की वर्दी (नाविक फुकु), हैलो-किटी पैंटी, मेरी छोटी टट्टू पैंटी, और जापानी जिम कपड़े की जादुई चेस्ट की कामना करता हूं (बुरू, कांजी में अमातरसु के साथ सफेद टी-शर्ट, अंतहीन मिश्रित रंगों में बुरूमा) इसलिए मेरे पास पहनने के लिए कुछ है जब मैं एक लड़की हूं। छाती कभी खाली नहीं होगी; जरूरत पड़ने पर वे जादुई रूप से फिर से भरना शुरू कर देंगे, और मेरे बढ़ने पर भी कपड़े हमेशा मुझे पूरी तरह से फिट होंगे। अंत में, मैं चाहता हूं कि मैं बड़ा होकर मेरी छोटी पोनी और हैलो किट्टी प्रशंसक बनूं।
Feb 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मैं अपनी पहली इच्छा के लिए चाहता हूं कि 28 अक्टूबर 2016 से 24 फरवरी 2017 तक मेरी नौवीं तनख्वाह के लिए मेरी पहली तनख्वाह है कि मुझे काम मिला है। कॉर्मा द्वारा ड्रेस में स्वचालित रूप से एक हजार नौ सौ तेरह डॉलर और अस्सी प्रतिशत ($ 1,913.80) वापस मेरे बैंक में वापस आ गए हैं अमेरिका का जो ५६५ bank के साथ समाप्त होता है, मेरा बैंक ऑफ अमेरिका के लिए चेकिंग खाता है, इसलिए मैं अपनी दूसरी इच्छा के लिए १० जून २०० 565 चाहता हूं, जिस दिन मैंने वेस्टमूर हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, उसके ठीक एक हजार नौ सौ तेरह डॉलर और अस्सी प्रतिशत (१,१ ९ १३.० डॉलर) ) जबकि मैं अपनी तीसरी इच्छा के लिए अब 19 जून 1993 का दिन होगा, जिस दिन मैं बैंकॉक, थाइलैंड में रहता हूं, उसी समय मुझे अपनी माँ के साथ अमेरिका आने के ठीक एक हज़ार नौ सौ तेरह डॉलर और अस्सी प्रतिशत ($ 1,913.80) मिले थे। 19 जून 1993 को।
Feb 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी चौथी इच्छा है कि मेरे पास अलौकिक चीजों को देखने की क्षमता है, भूतों के साथ संवाद करने की क्षमता है, मेरी इच्छा की असीमित इच्छाएं पूरी करने की क्षमता है कि मैं यह कैसे करना चाहता हूं, किसी भी महीने की यात्रा करने की क्षमता, दिन और मेरे खुद के चयन के साल, आदि अपनी पांचवीं इच्छा के ठीक बाद मैं यह चाहता हूं कि मेरे पास लाल किताब के साथ एक काली किताब देखने की क्षमता है जिसमें & quot; जादू टोना & quot; इससे मुझे देशी भाषाओं को पूरी तरह से पढ़ने में मदद मिलती है क्योंकि मैं पुस्तक के अंदर किसी भी मंत्र के उच्चारण का जाप करता हूं, इसलिए मेरी छठी इच्छा है कि मैं अपने तकिए के नीचे एक और किताब खोजने की क्षमता रखता हूं जिसमें शब्द & quot; इच्छा और उद्धरण; कि हर बार मैं इसमें एक इच्छा लिखता हूं और & quot; अंत & quot; पृष्ठ के निचले भाग में इच्छा स्वचालित रूप से तुरंत दी जाएगी
Feb 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मैं माले वॉटर मैरिड जिंन को बुलाना चाहता हूं जो एक बार उत्साहवर्धक, सहायक, रचनात्मक और ऊर्जावान होंगे, मैं एक बार उनका गुरु हूं और मैं ओटेसनेक_कोलेक्टिव से गोल्ड ड्रैगन आत्मा को बुलाना चाहता हूं।
Feb 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मैं एक जादुई हार की कामना करता हूं जो मुझे शक्तिशाली, त्वरित और अनंत इच्छाओं को प्रदान करता है जब भी मैं इसे पहनता हूं और शब्द कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; ज़ोर से या फुसफुसाकर (यह कहते हुए कि मेरे सिर में काम नहीं चलेगा!) हार को ठीक से पता चल जाएगा कि मैं क्या चाह रहा हूँ और यह कभी जादू से बाहर नहीं होगा। मैं एक ही बार में कई इच्छाओं को पूरा कर सकूंगा। हार दूसरों की अनुमति के बिना काम नहीं कर सकता। यह जादू हार असंभव कर सकता है !!! हार मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगी जब मैं एक सुबह उठूंगा, ठीक उसी दिन यह इच्छा 100 मतों तक पहुँच जाएगी!
Mar 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
30