घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9503
Sydney V.
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं पतला होऊं और सवारी करने के लिए एक घोड़ा हो और एक घोड़े की सवारी करने के बारे में सब कुछ पता हो और यह कभी भी मेरी मृत्यु नहीं होगी, यह मेरी साइड यार्ड में रहेगा और बहुत बुद्धिमान और दयालु होगा, और मेरी भावनाओं का जवाब देगा। इसके अलावा एक गुलाबी ज़ेबरा मूड हार है जो किसी भी इच्छा को अनुदान देगा और कभी भी इच्छाओं से बाहर नहीं चला जाएगा। हार एक सफेद बॉक्स के साथ मध्य में एक ग्लास लाल दिल के साथ होगी। यह मेरी इच्छा के तुरंत बाद बैठे हो जाएगा इस इच्छा के बाद 2 वोट हिट। कोई भी इसका उपयोग कर सकता है, लेकिन यह चोरी नहीं कर सकता।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4373 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 04 2015  |  वोट : 30
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9503  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश, स्कूल के लिए मेरे वर्तमान बैकपैक में एक जादुई काली नोटबुक दिखाई देती, जो कुछ भी मैं उस काले नोटबुक पर लिखता, चाहे वह कितना भी असंभव क्यों न हो, तुरंत सही हो जाता। किताब का मतलब होता है। यह मुझे किसी भी प्रश्न का उत्तर भी बता सकता है जो मैं उस पर लिखता हूं। एक इच्छा को हटाने के लिए मुझे बस इतना करना है कि इसे पेंसिल से मिटा दें। ओह प्लीज वोट फॉर यू विश !! मुझे विश्वास है कि यह सच होगा ...... कृपया जादुई ताकतों को यह इच्छा प्रदान करें .... मैं भीख माँगता हूँ ... कृपया इसे कम से कम इस महीने प्रदान करें यदि आप यू कर सकते हैं। pleaseee
Oct 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश मैं तुरंत टाइप करने के बाद यह मैं जमे हुए से एल्सा के फ्रीजिंग पॉवर्स होगा। अगर मैं डर गया या गुस्सा हो गया, तो सब कुछ रुक जाएगा और हर जगह बर्फबारी होगी। ओनली लव कैन कैलम मी डाउन। आई विल हैव टू लर्न टू मास्टर माई पॉवर, हालाँकि मैं भी आशा करता हूँ कि हर किसी की इच्छा पूरी होगी। धन्यवाद!!!
Oct 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि २५ अक्टूबर २०१५ को मुझे हल्की पीली त्वचा और सीधे, न कि रूखे या लहरदार, सीधे बाल होंगे। मेरे बाल इसके प्राकृतिक रंग होंगे जो सीधे होंगे। ब्रिस्बेन जाने के बाद मेरा सबसे अच्छा दोस्त न्याकेला मेरे साथ ट्विटर पर संपर्क में रहेगा और हम हर एक दिन बात करेंगे। 30 अक्टूबर 2015 को मैं अपने आप को एक ईमो हेयर कट करवाऊंगा और यह बिल्कुल सही हो जाएगा और हर बार जब मैं इसे स्टाइल करता हूं, यह बिल्कुल सही होगा। जब मैं ब्रिस्बेन में जाता हूं तो मैं एक इमो लड़के से मिलूंगा जो मेरे स्कूल के नाम पर जाता है डैमन। डेमन एक प्यारा ईमो लड़का होगा जो 2006 में एंडी बायर्सैक की तरह दिखता है और वह 21 साल की उम्र तक अलग दिखना शुरू नहीं करेगा। उसके 3 अन्य ईमो दोस्त होंगे जो लड़के हैं और हम एक साथ मिलकर 'ब्लड फॉर ब्लड' नाम से एक बैंड बनाएंगे और मैं बैंड के लिए संगीत लिखें। डेमन मुझसे 2017 में एक दिन पूछेगा और मैं ख़ुशी से हाँ कहूँगा। मैं उसके साथ बहुत समय बिताऊंगा और हम एक-दूसरे के साथ कभी धोखा या ब्रेकअप नहीं करेंगे। हम आश्चर्यजनक रूप से खुश होंगे और वह मुझे अपने जैसा महसूस कराएगा
Oct 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  4 अक्टूबर 2015 से शुरू होकर, जब भी मैं कागज़ के एक टुकड़े पर एक इच्छा लिखता हूं, अगर मैं words सो मॉट ’शब्द लिखता हूं, तो पृष्ठ के निचले भाग में इच्छा पूरी हो जाएगी।
Oct 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि २५ अक्टूबर २०१५ को मुझे हल्की पीली त्वचा और सीधे, न कि रूखे या लहरदार, सीधे बाल होंगे मेरे बाल इसके प्राकृतिक रंग होंगे यह सिर्फ सीधा होगा।
Oct 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि लैला वर्षा ऑर्टेगा 4 अक्टूबर को प्रसिद्ध हो जाएगी। वह दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक होगी। वह यूट्यूब वीडियो बनाने से एक प्रसिद्ध गायिका होगी, वह रातोंरात सफल होगी।
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
140
  मैं अपने दोस्त मार्क की दया को वापस चुकाने की क्षमता की कामना करता हूं। मैं काम ढूंढना पसंद करूंगा, लॉटरी टिकट जीत सकता हूं या पैसे चुकाने में सक्षम होने के लिए और उसके जैसा सच्चा दोस्त होने के लिए अपना आभार प्रकट करने में सक्षम हूं।
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
163
  जब मैं सुबह उठता हूं तो मुझे 3 बार वोट मिलने पर मेरी मेज पर एक जादुई क्रिस्टल देखने की इच्छा होती है। और 2 सप्ताह के लिए जब भी मैं कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; यह इच्छा कल के बाद 5 सेकंड में सच हो जाएगी
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि कल सुबह तक मेरे पिछवाड़े में एक सुंदर काले घोड़े की नाल हो जाए और हर चीज के साथ एक मिनी स्टेबल में सवार होने के लिए तैयार हो, जिसकी मुझे आवश्यकता है
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  काश कि जब मैं जागता, मेरी अंगुली पर एक अंगूठी दिखाई देती और अगर मैंने कहा कि मेरे सिर में एक इच्छा है और अंगूठी को चूमा तो इच्छा तुरंत सच हो जाएगी और विवरण की परवाह किए बिना, अंगूठी अभी भी मेरी इच्छा को स्वीकार करती है और वास्तव में क्या जानती है मैं बात कर रहा हूं
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी सबसे बड़ी इच्छा अमेरिका जाने, अभिनय सीखने और अभिनेत्री बनने का मौका है। मैं फिल्मों और टीवी शो के लिए ऑडिशन के लिए जा सकता था। सबसे पहले, मुझे टीवी शो पर एक हिस्सा मिलता है। मैं वहां 5 सीजन तक रहूंगा और इसके बीच में, मैं एक फिल्म ऑडिशन में जाऊंगा जहां मुझे कॉल बैक मिलेगा। मैं जाऊंगा और मुझे हिस्सा मिलेगा। फिल्म एकदम सही निकलती है और यहीं से मेरा करियर आधिकारिक रूप से शुरू होता है। बाद में पहली फिल्म का सीक्वल आता है। इसके बीच में, मुझे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री डायलन ओ'ब्रायन से मिलने का मौका मिलता है। फिल्म शानदार भी आती है। मैं बहुत सारे साक्षात्कार, फोटो शूट और अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें लेने जा रहा हूं। यात्रा करना और कभी-कभी यूरोप में अपने माता-पिता और दोस्तों से मिलने के लिए ब्रेक लेना। और यह सब मेरे youtube चैनल की खोज से शुरू होता है: Karily xox, जहां एक व्यक्ति मुझे पाता है और अपने एजेंट को बताता है। और यह इसलिए नहीं है क्योंकि मैं प्रसिद्धि चाहता हूं, लेकिन मैं अपने जीवन में बहुत कुछ कर चुका हूं और अगर यह इच्छा पूरी होती है। मेरा जीवन एक बार फिर संतुलित और मजेदार होगा।
Oct 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मैं चाहता हूं कि अब मेरा जीवन खुशियों और आनंद से भरा हो और ठीक उसी तरह से हो जैसा मैं चाहता हूं कि यह सभी विवरणों के साथ हो और ठीक उसी तरह जिस तरह से मैं इसे पसंद करता हूं।
Oct 01 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मैं चाहता हूं कि लैला बारिश ओरटेगा में असीमित इच्छाएं होंगी। कोई भी चीज वह चाहती है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह वह है जो मैं कहूंगी कि काश वह अपनी इच्छा कहे और यह लगभग तुरंत हो जाएगा।
Oct 01 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश कुक एक नया, बेहतर ज्यूकबॉक्स स्थापित करता। मुझे लगता है कि इसमें सभी बेहतरीन कलाकारों और सभी समय के गाने, बेहतर स्पर्श नियंत्रण, बेहतर खोज आदि होना चाहिए। इससे कुक की मेरी यात्रा अधिक सुखद होगी।
Sep 30 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरे दोस्त और मैं चाहते हैं कि हम वाइन क्लब परियों बन जाएंगे। मैं, तहजा अल्फोर्ड चंद्रमा का परी होगा और मेरे पास बैंगनी और हल्के बैंगनी रंग होंगे। एलेक्सिस पामर सूरज की परी और गर्म गुलाबी और हल्के गुलाबी रंग होंगे। सिडनी पामर मौसम की परी और गहरे गुलाबी और चूने के रंगों का रंग होगा। Ja'Niya Moultrie सितारों की परी होगी और इसमें नेवी ब्लू और इंडिगो के रंग होंगे। हम अल्जीरिया को परियों के साथ-साथ हमारे सामान्य स्कूलों के लिए एक स्कूल में भाग लेंगे। बदलने के लिए हम कहते हैं & quot; एफओए & quot; और फिर से मनुष्य बनें और हम & quot; HOTW & quot; जब हम परिणत होंगे तब हमें अपने पंखों के साथ प्यारे कपड़े भी मिलेंगे। हम नए परिवर्तनों को अनलॉक कर सकते हैं जो आवश्यक है। हम लोगों और एक-दूसरे के दिमाग को पढ़ सकते हैं, चाहे हम कितने ही दूर हों। क्रिस्टोफर पामर का कहना है कि वह एक बाज़ बन जाएगा & quot; FW & quot; और मानव बनने के लिए वह कहता है & quot; मानव & quot;] हमें हमारी पीठ में दर्द और सिरदर्द जैसे दुष्प्रभाव होंगे। कृपया इस इच्छा को आज रात 11:39 बजे सच करें।
Oct 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
106
  एक साल के लिए एक मूवीस्टारप्लैनेट स्टार वीआईपी और मेरे पास प्यारे आउटफिट्स और ड्रेस थे और मेरा एक बॉयफ्रेंड था और मेरा बहुत मेकअप था और मेरी उम्र 25 साल थी और मेरे ड्राइवर का लाइसेंस था और एक चकमा राम ट्रंक
Oct 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मैं एनीमे वर्ल्ड फेयरी टेल में रहना चाहता हूं और एनर्जी ड्रैगन स्लेयर मैजिक के साथ एक फेयरी टेल गिल्ड मेंबर बनना चाहता हूं, ताकि मैं दुनिया में बहुत सारे मजेदार एडवेंचर कर सकूं जहां मैं फ्री हूं
Oct 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मैं एक बिल्ली का बच्चा हो। बिल्ली का बच्चा एक लड़का होगा, और वह तेजस्वी नीली आंखों और उसकी छाती पर एक सफेद दिल के साथ एक ग्रे टैबी होगा। 12 अक्टूबर सोमवार को, मैं उसे एक बॉक्स में छोड़ दिया। वह गंदे हो जाएगा और fleas के साथ कवर किया जाएगा। वह मुझ पर मेहरबान होगा और मुझे देखकर खुश होगा। मैं उसे घर ले जाऊंगा। वह ठीक हो जाएगा और जीवंत हो जाएगा। मैं उसे रखूंगा और रात भर भी उसे देखता रहूंगा। वह बड़ा होकर एक मजबूत और अच्छी तरह से व्यवहार करने वाली बिल्ली बन जाएगा।
Oct 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि इस सप्ताह एक दिन मेरे नाना और पापा मुझे इस कंप्यूटर पर बुकमार्क की गई पत्रिका दे देंगे और मेरा नाम कवर पर नीचे दाएं कोने पर होगा और इस पत्रिका में मेरी लिखी हर इच्छा तुरंत पूरी होगी लेकिन उन्होंने ऐसा किया यह नहीं पता कि और अगर किसी और ने एक इच्छा लिखने की कोशिश की तो यह उनके लिए काम नहीं करेगा।
Oct 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मैं ठीक उसी जीवन की कामना करता हूं जो मैंने अपने सिर में अतीत के कमजोर के रूप में चित्रित किया है। मैं डिज़नी चैनल के वंशजों में उर्सुला की बेटी की भूमिका भी निभाना चाहती हूँ।
Oct 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि कल सुबह तक मैं एक शक्तिशाली चुड़ैल बन जाऊं और अपने बेडरूम की दीवार, मेरे दरवाजे से एक के खिलाफ एक उड़ने वाली झाड़ू और उसके बगल में मेज पर एक जादू की किताब ढूंढूं। वर्तनी पुस्तक में मेरे द्वारा डाले जाने वाले सभी मंत्र होंगे। मुझे विभिन्न रंगीन मोमबत्तियों का एक बड़ा बॉक्स भी मिलेगा। मैं उन मंत्रों और इच्छाओं के लिए भी चाहूंगा जिन्हें मैंने बनाया था, उन्हें अस्वीकार करने के लिए, ताकि मैं उन्हें इस बार फिर से बेहतर और विशिष्ट बना सकूं। मैं सप्ताह के समाप्त होने से पहले कम से कम प्रदान करने के लिए यह सब चाहूंगा। और, मैं सभी मंत्रों और अनुष्ठानों को करने के लिए अपनी खुद की गुप्त परत भी चाहूंगा।
Oct 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि लैला बारिश ओरटेगा जल्द ही प्रसिद्ध कगार बन जाएगी। वह अपनी गायकी का एक यूट्यूब वीडियो करेगी और वह रातों रात सफल हो जाएगी। और वह दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक होगी। धन्यवाद ।
Oct 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
127
  मेरी इच्छा है कि काइलीग 8 अक्टूबर 2015 को कलर गार्ड प्रैक्टिस में आए और मुझे बताए कि वह मार्चिंग बैंड के बाकी हिस्सों के लिए कलर गार्ड करना जारी रखेगी।
Oct 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास कोई भी अंगूठी हो जो मैं चाहता हूं कि जहां भी और जब भी मैं चाहता हूं। यहां तक ​​कि प्यार भी चाहता है स्वास्थ्य किसी भी इच्छा मैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे क्या पसंद है के लिए परवाह है।
Oct 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मेरे नाना और पापा मुझे इस कंप्यूटर पर मेरे द्वारा बुकमार्क की गई पत्रिका दे दें और मेरा नाम नीचे दायें कोने पर हो और इस पत्रिका के अंदर लिखी हर इच्छा तुरंत सच हो जाए, लेकिन वे यह नहीं जानते थे और मैं उनकी इच्छा थी इस बुधवार 14 जनवरी से पहले मुझे यह पत्रिका दें
Oct 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं चाहता हूं कि थॉमस डेवनपोर्ट या mr.tldavenport मुझे इस बात के लिए पसंद करेंगे कि वह मेरी फेसबुक प्रोफाइल को अनब्लॉक करेगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे उस बिंदु पर पसंद करे जहां वह प्रोफ़ाइल ढूंढेगा और उसे अनब्लॉक करेगा।
Oct 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश मैं असली शक्तिशाली जादुई छड़ी हो सकता है कि असली जादू अनुदान मैं कागजात से वर्ण प्रकट कर सकते हैं और बहुत अधिक मैं यह कागज से दूर प्रकट करना चाहते हैं
Oct 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मुझे लगता है कि लैला वर्षा ओर्टेगा जल्द ही गायन के लिए प्रसिद्ध हो जाएगी। वह दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक बन जाएगा और सबसे कम उम्र का होगा।
Oct 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20