घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 11180
अनाम
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मेरी उपस्थिति नाटकीय रूप से बदल जाएगी, मैं और अधिक आकर्षक हो जाऊंगा और स्कारलेट जोहानसन और क्रिस्टल रीड के रूप में इसी तरह की शारीरिक विशेषताओं का विकास करूंगा, मेरे ड्रामा वर्ग में जिस व्यक्ति पर मेरा क्रश है, वह मुझे वापस आकर्षित करेगा और मुझसे पूछेगा उसकी प्रेमिका बनो क्योंकि वह वास्तव में मेरे लिए मजबूत रोमांटिक भावनाएं होगी और हम एक साथ एक अद्भुत संबंध रखेंगे।


पर डाला : Sep 29 2016  |  वोट : 102
श्रेणी : प्यार
WishID : 11180  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि मार्कप्लायर (मार्क एडवर्ड फिशबैक) अपनी गर्लफ्रेंड एमी के साथ टूट जाता और मुझे आज की रात को मुझे एक दिन गुनगुना कर पूछता।। कर्मा कुतिया हो सकती है जब वह इधर-उधर आती है और आपको गधे पर काटती है, लेकिन हाँ मैं सिंगल हो गया हूं मेरे छेद का जीवन और मुझे यह पसंद नहीं है कि मैं अपनी प्रेमिका को शुभकामनाएं दूं ताकि यह मेरे लिए सच हो। :)
Sep 22 2016
प्यार
Votes
41
  मैं अपने पुराने क्रश के साथ संपर्क में आने की इच्छा रखता हूं। फेसबुक पर हमारे ब्लॉक हटा दिए गए हैं और हमारे पास एक-दूसरे के फोन नंबर स्नैपचैट हैं। हमने अतीत में गलतियां की हैं और मुझे लगता है कि हम दोनों जानते हैं, कि हम बेहतर कर सकते हैं। मुझे लगता है कि उसके बारे में लगभग हर रोज और मैं अभी भी नहीं समझ सकता कि क्यों। मैं उससे बात करना चाहता हूं - मुझे उसकी जरूरत है। मैं उसके साथ कम से कम 10 नए और बहुत विशेष और लंबे वार्तालाप करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह इसके खिलाफ नहीं होंगे, क्योंकि वह अन्य लोगों के साथ खुलकर बात करते हैं। मैं उसे अब और प्यार नहीं कर सकता, क्योंकि उसके ऊपर लेकिन मैं अभी भी उसे पसंद करता हूं - थोड़ा और मुझे पता है कि यह पर्याप्त होगा अगर हम फेसबुक पर एक बार फिर से दोस्त के रूप में रह सकते हैं।
Sep 15 2016
प्यार
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि जेसी मुझे बहुत पसंद आए और वह कभी भी दूसरी लड़कियों को पसंद न करे। अपनी आखिरी तारीख पर जब हम बड़े होंगे तो वह मुझे पेरिस ले जाएगा और मुझे उन चीजों के साथ देखरेख करेगा जो मुझे पसंद हैं।
Sep 14 2016
प्यार
Votes
47
  मैं इस लड़के के लिए कामना करता हूं कि मेरे पास msp (ki) के लिए गहरी भावनाएं हैं और वह हमेशा मेरे करीब रहेगा और मुझसे प्यार से प्यार करेगा। वह वास्तव में बहुत ही प्यारा इंसान है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि हम साथ रहें ताकि मैं उसे खुश रख सकूं। और उसका समर्थन करें और मैं उसे कभी नहीं खोना चाहता, मैं चाहता हूं कि उसे एहसास हो कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं और मैं उसके लिए नीचे हूं और मुझे उसकी लड़की बनाता हूं। मैं चाहता हूं कि हम सिर्फ दोस्तों से ज्यादा रहें, और साथ में एक मजबूत शक्तिशाली प्यार करने वाली टीम बनें और मैं उसके लिए प्यारे ग्रंथों को जगाना पसंद करूंगा जो मेरा दिन बना देगा। मुझे उम्मीद है कि वह मेरे लिए मीठी है जैसा कि मैं उसके साथ हूं।
Sep 09 2016
प्यार
Votes
123
  मैं चाहता हूं कि मेरे पूर्व प्रेमी एस को पता चले कि वह वास्तव में मुझसे प्यार करता है और मुझे याद करता है और वह चाहता है कि मैं उसके जीवन में वापस आऊं और वह मुझे कॉल या टेक्स्ट करे और मुझे बताए कि वह अभी भी मुझसे प्यार करता है और मुझे वापस चाहता है।
Sep 08 2016
प्यार
Votes
104
  मेरी इच्छा है कि राफेल मेरे साथ प्यार में पड़ जाए और मुझसे फिर से प्यार का इजहार करे, जिस तरह से वह मुझसे बात करता है और दुनिया को बताए कि हम साथ हैं और लेफ्टिनेंट; 3
Sep 07 2016
प्यार
Votes
102
  मैं अपनी आत्मा को ढूंढना चाहता हूं और फिर कभी दिल टूटने का अनुभव नहीं करता। एक महिला जो मुझे संजोती है जितना मैं उसे संजोता हूं। निर्णय के डर के बिना किसी को मैं अपनी गहरी जिज्ञासाओं को साझा कर सकता हूं। कोई है जो मेरे जुनून को साझा करता है और मेरे लिए कुछ भी करेगा जैसा कि मैं उसके लिए करूंगा। कोई है जो स्मार्ट, मजाकिया, सुंदर, और सबसे अधिक वफादार है। कोई है जो हमारे पास होने के बावजूद भी पैसे की परवाह नहीं करता है। कोई है जो मुझे अनंत काल के लिए बिना किसी शर्त के प्यार करेगा। यदि आप कभी भी सच्चा प्यार चाहते थे और नकली लोगों के माध्यम से जाने के लिए थक गए हैं और अपने दिल की धड़कन प्राप्त कर रहे हैं तो कृपया इस इच्छा के लिए वोट करें। :)
Sep 05 2016
प्यार
Votes
111
  मेरी इच्छा है कि मेघन ट्रेनर, लेडी गागा, जो असल ज़िंदगी में बल्ला घुमाएगी, लेकिन लिट्टी थोड़ी लंबी होगी, पारिवारिक वीडियो से जोआना, जिसके बड़े स्तन मध्यम कमर के बड़े बट वाले, पारिवारिक वीडियो से अन्ना के बड़े स्तन होंगे, जो बड़े स्तन वाले मध्यम कमर के बट वाले हों kristina मिलर जो भी बड़े स्तन meduim कमर और एक बड़ा बट होगा और आधा मानव और कुत्ता मुझे प्यार करेंगे और मेरे 1-2 कदम और मुख्य कदम और मेरे 2 समान पक्ष नियम अभी भी लागू होते हैं
Sep 01 2016
प्यार
Votes
38
  मेरे bff गौथम अपने मूल देश वापस चले गए क्योंकि उनके पिताजी ने उस देश में नौकरी छोड़ दी जहाँ मैं रहता हूँ। वह मेरी कक्षा में पढ़ता था। मुझे उसकी एक याद आती है !!! और मैं चाहता हूं कि वह अपने परिवार के साथ वापस आकर यहां रहे और मेरी कक्षा में फिर से शामिल हो। मेरे जाते ही उसने मुझे खो दिया है। मुझे वह वापस चाहिए। PLEEAASEE PLEAASEE कृपया वोट करें! मैं यू के लिए वोट देगा।
Aug 25 2016
प्यार
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मेरी bf मुझसे शादी करे और उसके जीवन में जो लड़की है वह अपने जीवन से हमेशा-हमेशा के लिए बाहर चली जाए और मुझे और bf को खुशी-खुशी रहना चाहिए और मुझे एक सुंदर बेटी और मेरा परिवार और उसके परिवार को शादी के लिए सहमत होना चाहिए।
Aug 21 2016
प्यार
Votes
51
  काश कि मैं दुनिया भर में बोली जाने वाली हर बड़ी भाषा में पारंगत होता। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा दोस्त (जिसे मेरा क्रश भी है) मुझे वापस प्यार करे जैसे वह तब करती थी। मैंने उसे बहुत पहले खारिज कर दिया था और मुझे इसके बारे में दोषी महसूस हुआ। फिर, जब हम अच्छे दोस्त बन गए और मैंने उसे अपनी भावनाएँ बताईं, तो उसने मुझसे यह कहते हुए झूठ बोला कि वह इस समय किसी को पसंद नहीं कर रही है (वह अभी भी किसी और लड़के को डेट कर रही है) तो वैसे भी, मैं चाहता हूं कि वह मुझे वापस उसी तरह प्यार करे जैसे वह करती थी।
Aug 17 2016
प्यार
Votes
53
  काश कि अगले हफ्ते मैं एक परी बन जाऊं काश मेरा नाम डैफनी हो और मैं भी चाहूं कि मैं अपने दिमाग से वस्तुओं को स्थानांतरित कर सकूं और मैं सुंदर होना चाहता हूं, मैं नहीं कह रहा हूं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि मैं जमीन पर सबसे सुंदर लड़की बन सकूं खूबसूरती से गाओ और 12 दोस्तों 6 लड़कियों और 6 दोस्तों मैं स्कूल में बहुत सारे दोस्त नहीं है और मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त भी स्वर्गदूत हों, लेकिन लोग शूरवीरों या राक्षसों की तरह हो सकते हैं या जो कुछ भी हो लेकिन मेरे दोस्तों को मेरी उम्र नहीं होनी चाहिए। ऐसे दोस्त चाहते हैं, जो 50 के हैं, मैं चाहता हूं कि वे मेरे जैसे बूढ़े हों और एक और डिमॉन्सेशन से वे जब चाहें तब एक पोर्टल खोल सकते हैं और केवल मैं और मेरे 12 दोस्त ही पोर्टल में प्रवेश कर सकते हैं, जब तक हम डिमेशन में लोगों को नहीं लाना चाहते। अति सुंदर होने का परिचायक मैं भगवान बनना चाहता हूं, वे मुझे भगवान डैफनी कहते हैं, काश सभी लड़के मुझ पर क्रश होते और मेरा अशिष्ट लोकप्रिय शत्रु इतना ईर्ष्यालु होता कि काश मेरे पास भी कोई यू-ट्यूब चैनल होता और मेरे पास 100,000,000 का उपसमुच्चय होता (थोड़े बेवकूफ लेकिन वातवे)
Aug 10 2016
प्यार
Votes
28
  पिछले साल, नवंबर में, मुझे एक लड़के से मिलने में मदद मिली, जिसे मैंने 2 साल तक क्रश किया था, लेकिन हमने बात शुरू कर दी, जब मैं दूसरे देश में था - परिवार की छुट्टी। मैं बहुत परेशान था, जब मुझे पता चला कि एक लड़का, जिसके पास 2 साल से मेरी आंखें थीं, वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त को पसंद करने लगा। उसे यह बताने के लिए कि वह मुझसे बात नहीं करना चाहता, उसने मेरा दिल तोड़ दिया। मैं उसके साथ प्यार करता हूँ, प्यार करता हूँ और उससे दूर रहता हूँ, फिर भी वह कभी भी ऐसा नहीं होगा जब मैं और मेरे दोस्त भौंकते हैं और उससे प्यार करते हैं। वह मेरे लिए बहुत अच्छी तरह से महसूस करता है। मेरे स्टार ने मुझे उसके लिए निर्देशित किया - एक रेवांस के लिए हर किसी के लिए साइनअप किया - मुझे लगता है कि वह हर समय मेरे द्वारा चुने जा रहे हैं - यह बताने के लिए कि यह क्या है जो हम गलत तरीके से आगे बढ़ रहे हैं और हमें समय-समय पर आने के लिए भी देखना पड़ता है। क्षमा और क्षमा करने की क्षमता। लेकिन 100 साल में हर बार एजीओ का सामना करना पड़ता है
Aug 07 2016
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि मैं सेक्सी कारमेल स्किन के साथ मेरी पीठ के नीचे लंबे बालों के साथ सुंदर था और बड़े स्तन और बड़े बट के साथ सेक्सी पैर काशवनी डेविस है मेरा बॉयफ्रेंड है हम साथ में 10 साल के लिए 11 वीं तारीख को 25 वें दिन 25 वें पर मेरे पास एक बच्चा था जिसका मुझे लड़का था kayshawn jr का नाम वह 1 वर्ष का है, वह मेरे जन्मदिन 11 नवंबर को 2 साल का हो गया है, मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा 20 सितंबर 2016 को truw आने की हो, कृपया मुझे 100 वोट दिलवाएं।
Aug 05 2016
प्यार
Votes
116
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें। मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश के साथ एक दूसरा मौका हो जिसने मुझे एक बड़ी गलतफहमी पर खारिज कर दिया, और मैं इस दूसरे को अपनी व्यक्तिगत प्रेमिका बनाने में सफल होना चाहता हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि यह व्यक्ति मुझसे उतना ही प्यार करे जितना मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें और ईश्वर का आशीर्वाद!
Oct 02 2016
प्यार
Votes
113
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब मैं और मेरा प्रेमी माइकल राहेल अपनी बहन से मिलने जाएँ, जब हम उसके घर पर डाइनिंग टेबल पर कार्ड और बोर्ड गेम खेलेंगे तो वह मेरे पैर को अपने पैर से छुएगा और वह मेरे पैर को भी छुएगा। मेरे लिए और जब हम राहेल की मूवी देखते हैं, तो हम सोफे पर बैठेंगे और वह मेरे चारों ओर अपनी बांह रखेगा और हाथ पकड़ेगा और मूवी देखने के दौरान वह अपने पैरों को मेरे पैर से छूएगा। राहेल दोपहर 1:30 बजे से-8:30 बजे तक और मेरा बॉयफ्रेंड माइकल मुझे हर घर ले जाएगा जहां हम राहेल को बाद में देखेंगे
Oct 09 2016
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि रोजा एंजेलिका टेल्लेज़ जेम्स वाक्विज़ से अलग हो जाए और मेरे पास पहुँचना शुरू कर दे। वह उसके लिए लड़का नहीं है। मैं बचपन से ही रोजा से मिला हूं, और मुझे विश्वास है कि मैं उसके लिए सच्चा आदमी बनूंगा।
Oct 09 2016
प्यार
Votes
132
  काश रेमंड नुनज़ जेनी ज़ुज़ेटा के साथ ब्रेक अप होता, तो रेमंड महसूस कर सकता था कि वह गलत व्यक्ति के साथ है और मेरे साथ वापस बाहर चला गया और मुझे दुख देने के लिए खुद के लिए खेद महसूस कर रहा था और एक मूर्खतापूर्ण अफवाह सुन रहा था जो अभी भी सच नहीं था या मैं चाहता था वह थोड़ा रोते हुए मुझसे भीख माँगती है और मुझे गले लगाकर और फर्श पर अपने घुटनों पर बैठकर उसे माफ करने और उससे फिर से प्यार करने की भीख माँगती है
Oct 09 2016
प्यार
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि अगर मुझे रोजा एंजेलिका टेल्लेज नहीं मिलती है, तो मुझे & quot; लाइक 2 डांस & quot; वह निश्चित रूप से मेरा प्रकार है! काश, वह मुझे कभी भी यह कहते हुए संदेश देती कि वह मुझमें दिलचस्पी रखती है!
Oct 10 2016
प्यार
Votes
133
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि माइकल हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और कभी भी मेरे साथ कभी नहीं टूटेगा और वह हमेशा मेरे साथ प्यार में रहेगा और वह हर समय मेरा हाथ पकड़ेगा, हर समय मेरे चारों ओर अपना हाथ रखेगा। मुझे चूमो, मुझे एक आलिंगन दें और वह मेरे पैरों को रगड़ेगा जब उनका दर्द होगा वह मेरे दाहिने पैर को पहले 25 मिनट तक रगड़ेंगे और फिर वह मेरे बाएं पैर को 25 मिनट तक रगड़ेंगे, मेरी पीठ को 30 मिनट तक रगड़ेंगे जब मेरी पीठ दर्द कर रहा है, मुझे 15 मिनट सिर की मालिश करें, अपने नाखूनों को क्लिप करें, अपने नाखूनों को पेंट करें, मेरे बालों को बाथटब में धोएं और एक शैम्पू बेसिन वह मेरे बालों को 3 मिनट के लिए शैम्पू करेगा, मेरे कंधों को 15 मिनट तक रगड़ें और सनस्क्रीन लगाएं। मेरे लिए बग स्प्रे और वह अपनी लिनेसी के साथ ड्राइव कर सकता है और उसकी कार एक नीली 2012 चेवी चेस कार रैफल होगी और वह मुझे तारीखों पर ले जाएगा और मुझे हर गुरुवार और रविवार रात चर्च में ले जाएगा, कि वह स्वीप करेगा मेरे पैर हर समय, कि वह क्यूगोगा में पोर्टेज टावरों में रहेगा, मेरे करीब आता है और वह हर समय मेरे बालों के साथ खेलता है और मेरे बालों को छूता है
Oct 13 2016
प्यार
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक साथ पार्क में जाएँ तो वह मेरा हाथ थामे, जब हम चलेंगे, बत्तखों को एक साथ खाना खिलाएँगे और जब हम बेंच में बैठेंगे तो वह एक साथ बेंच पर बैठने के दौरान मेरे पैरों को पकड़ेगी, कि वह मुझे हर समय बेबी, बेब, शहद, चीनी, सेक्सी, जानेमन, हनी बन और कपकेक बुलाएगा, कि वह महीने में 3 बार 55 मिनट के लिए मुझसे फोन पर बात करेगा, कि वह महीने में दो बार फेसटाइम करेगा 20 के लिए मिनट, कि वह मुझे एक बांह और हाथ की मालिश देगा, वह मेरे बाएं हाथ और हाथ की मालिश पहले 20 मिनट के लिए करेगा और फिर वह मेरे दाहिने हाथ और हाथ पर 20 मिनट तक मालिश करेगा, कि मैं एक डरावना घड़ी देखते हुए उसे पकड़ लूंगा उसके साथ फिल्म, कि वह मुझे हर समय एक गुल्लक वापस दिलाएगा, कि वह मेरी रक्षा करेगा और वह मुझसे कहेगा कि हम जहाँ भी जाएँगे, उसके साथ सुरक्षित रहूँगा, कि हर गुरुवार और रविवार की रात चर्च के बाद जब वह मुझे घर ले जाता है वह अपनी कार से बाहर निकलने से पहले मेरे होंठों को चूमेगा, चर्च में वह मेरे चारों ओर अपना हाथ रखेगा और मेरे कंधे को छूएगा
Oct 14 2016
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि कैटसनविले से पैगी फ्रिक मुझे फेसबुक पर जल्द ही संदेश देगी कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है! काश, वह मेरे लिए उसका बॉयफ्रेंड बनने के लिए कुछ भी करती और हमारे पास एक अच्छा समय होता, जिसमें हम बाद में देखेंगे कि यह कहाँ होगा (यानी शादी)।
Oct 15 2016
प्यार
Votes
258
  मैं अपने पूर्व पड़ोसी के जिस्म को फिर से जोड़ने और प्यार में पड़ने की कामना करता हूं, वह एक बहुत बड़ा लड़का है और मुझे विश्वास है कि हम एक महान दंपति होंगे, जो हम दोनों के बीच रहे हैं और हम दोनों खुशी के पात्र हैं
Oct 17 2016
प्यार
Votes
34
  मैं चाहता हूं कि मेरे स्कूल में हर कोई मुझे एक दोस्त के रूप में चाहता है और स्कूल में सबसे लोकप्रिय हो और मेरे ग्रेड पर सभी लड़कियां मुझसे प्यार करती हैं, मैं यह कामना करता हूं क्योंकि मेरे पास कोई दोस्त नहीं है और मैं लड़कियों के साथ अच्छा नहीं हूं क्योंकि मुझे यह वोट चाहिए साकार करने के लिए।
Oct 17 2016
प्यार
Votes
24
  काश मेरा कोई बॉयफ्रेंड होता जो प्यारा था और वह पूरे दिन मुझे चूमता और वह उसी स्कूल में होता जैसा कि मैं और उसी कक्षा में जाते हैं इसलिए pls इसे सच कर दें pls मैं चाहता था कि यह इच्छा 8 यारों के लिए सच हो
Oct 18 2016
प्यार
Votes
41
  काश मेरा पूर्व प्रेमी अपनी नई प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर लेता और अपने जीवन में वापस आ जाता, ताकि हम एक साथ चल सकें, शादी कर सकें और एक परिवार शुरू कर सकें।
Oct 24 2016
प्यार
Votes
41
  मैं अपनी आत्मा के साथी एमी के साथ मेरे संपर्क में आने की कामना करता हूं और मुझे उसे मेरे पास लाने के लिए पर्याप्त धन मिल सकता है। हम बहुत प्यार में थे और अचानक वह एमआईए चला गया और मैं उसके बिना पागल हो रहा हूं। हम हर दिन हर समय बात करते थे और इसलिए उसके बिना रहना कठिन है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए और जल्द ही मुझसे दोबारा संपर्क करे और मुझे बताए कि वह ठीक है। काश कि उसके जीवन में सब कुछ उसे नीचे नहीं ला रहा था और वह जीवित और अच्छी तरह से था। कृपया इसे सच करने में मेरी मदद करें। मैं उसके बिना होना नहीं था।
Oct 24 2016
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल की दो लड़कियाँ, जिन्हें अलशेली बिशप और पेरिस जोनों कहा जाता है, मुझ पर भारी क्रश थी और मेरे स्कूल में हर लड़की और लड़का मेरे स्कूल में जोश को छोड़कर अच्छा था।
Nov 01 2016
प्यार
Votes
40