घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 14233
Brandon Mcbee
Change Wish Language:
 मैं Mystic_Eliora से 3,333 अरब डीजेन्स की इच्छा करता हूं कि वह हमेशा के लिए मेरा स्वामी बन जाए और मैं धन और धन के मिलियनेयर मनी गुणक ताकतवर की इच्छा करता हूं जो धन को बार-बार बढ़ाता है।


6070 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 25 2017  |  वोट : 100
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 14233  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरी बहन 2017 बार परीक्षा उत्तीर्ण करे। ताकि वह न केवल न्याय को प्रशासित करने में दूसरों की मदद कर सके। उसने मेरे रिफ्रेशर कोर्स और बार परीक्षा का समर्थन करने का वादा किया। वह एक वकील बनने के लिए हमारे पिता के सपने को पूरा करने में सक्षम होगी क्योंकि वह एक निराशाजनक वकील है। भगवान के लिए महिमा!
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
80
  भाग 3: इच्छा सामान्य है, लेकिन यह हाथ से बाहर हो सकती है, आपकी इच्छाएं आपको उस मार्ग से नीचे ले जा सकती हैं जो अक्सर आपको निराश करती है, और अधिक टूटी हुई और कमजोर होती है, तो आप पहले थे। मैं समझता हूं कि इस संदेश को अनदेखा करना चाहते हैं, क्योंकि ये इच्छाएं हमारे लिए इतनी महत्वपूर्ण हो जाती हैं .... हम जाने नहीं देना चाहते हैं। लेकिन मैं वैसे भी कहूंगा, मैं आपके लिए भगवान को अपनी खोज को पुनर्निर्देशित करने के लिए अनुरोध कर रहा हूं ... वह जवाब है, कृपया .... उसे ढूंढें और आप पाएंगे कि वह इसके लायक क्यों है। ईश्वर आपको वह देने के लिए कह रहा है जो आपके पास है, ताकि वह आपको और अधिक मात्रा में बहने दे सके। मैं आपको अपनी भावनाओं को तोड़ने के लिए ये बातें नहीं बता रहा हूं, मैं यह ध्यान में लाने के लिए कर रहा हूं कि उनका जीवन बेहतर तरीका है। ईश्वर एक दाता है, और उसे देने के लिए बहुत कुछ है, आपको अभी इसे प्राप्त करना है, वह आपको बताना चाहता है कि आप पहले से ही उसकी प्राथमिकता है, पहले से ही गहराई से प्यार कर चुके हैं, पहले ही स्वीकार कर चुके हैं, एक इंसान के रूप में, आप पहले से ही सबसे महत्वपूर्ण हैं और सभी सृजन के ताज पहनावा।
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  भाग 2: यह इतने लंबे समय तक चला गया, बहुत समय बर्बाद हो गया, लेकिन अब, ब्रह्मांड का भगवान मेरे जीवन में प्रकाश चमक रहा है। मुझे जो कुछ भी मैंने विश्वास किया और कभी-कभी अभी भी किया, की त्रुटियों के बारे में बताते हुए, और उसने मुझे अपना वचन दिया, और अपने महान प्यार के कारण ... वह उन लोगों को फाड़ रहा है जो मुझे झूठ बोल रहा है और मुझे दे रहा है कि मैं (और हर दूसरे इंसान) चाहता हूं ... प्यार, स्पष्टता, स्वीकृति, उद्देश्य, मेरे जीवन में सभी निराशाओं / दर्दों और उन चेनों से स्वतंत्रता से मुझे स्वतंत्रता का उपचार। जय भगवन!! और वास्तविकता से बचने और पसंदीदा एनीम या टीवी की मेरी कल्पनाओं में खोने के बजाय। दिखाओ, सिर्फ मेरी समस्याओं का सामना करने के बजाय मैं यीशु मसीह के माध्यम से उन पर विजय प्राप्त कर रहा हूं। मैं इस वेबसाइट पर अन्य लोगों की इच्छाओं के माध्यम से जा रहा हूं, और मैं समझता हूं कि अब आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे प्राप्त करना चाहते हैं .... बिल्कुल आप इसे कैसे चाहते हैं ... मेरा विश्वास करो मैं ... इस पर जुनून के बिंदु तक भी करता हूं।
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  भाग 1: मुझे हाल ही में मेरी इच्छाओं में से एक पर वोट मिला है, और .... मुझे वह लिखना याद है जब मैं 14 वर्ष की थी। यह किसी की मदद कर सकता है, शायद नहीं, यह सब एक बड़ा सौदा नहीं है, आप कर सकते हैं देखभाल या बस पढ़ना बंद करो। तथ्य यह है कि मेरे पास बड़े सपनों और बड़े पागल विचार थे जो मुझे परेशान नहीं करते हैं, यह तथ्य है कि वापस देखकर मुझे एहसास हुआ कि उस समय मैं कितना दर्द था। मुझे तब यह एहसास नहीं हुआ होगा, लेकिन जिस कारण से मैं उन प्रकार की इच्छाओं को बना रहा था, क्योंकि यह सब ऐसा महसूस करने की जगह से नहीं था जैसा कि मैं पर्याप्त था .... क्या आप संबंधित हो सकते हैं? मैंने चीजों को करने की कोशिश करने में बहुत समय बिताया और उन चीज़ों को हासिल किया जो मुझे विश्वास था कि मुझे महत्व मिलेगा, मुझे विशेष बनाएं, और मुझे उद्देश्य दें। कभी-कभी यह पशु कान / पूंछ, एक महाशक्ति / विशेष क्षमता चाहते हैं, यह उस बिंदु तक भी पहुंच गया जहां मैं एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति बनना चाहता था ... जो अक्सर एक काल्पनिक चरित्र था जो अस्तित्व में नहीं था!
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  काश मैं एक शक्तिशाली पिशाच बन जाऊंगा, मुझे खाने, पीने और ब्लिंक करने की ज़रूरत नहीं है, वैकल्पिक होगा, मेरे पास एक पॉइंट पिशाच फेंग होगा और मेरे पास लाल आंखें होंगी और मैं अपने सामान्य दांतों और आंखों पर वापस जा सकता हूं उम्र 21 में उम्र बढ़ने से मैं मर जाऊंगा, मुझे नीली त्वचा होगी और मैं खूबसूरत रहूंगा कि मेरा हार्ट कोई अकेला हरा नहीं होगा और मैं Google के रूप में इतना स्मार्ट हो जाऊंगा, मैं लोगों को सम्मोहित कर सकता हूं, मैं सूरज की रोशनी और लहसुन से प्रभावित हूं, मुझे छाया होगी ऊंचा कूद जाएगा मेरे पास एक महान लड़ाई कौशल होगा, मेरे पास सुपर स्ट्रेन और सुपर स्पीड होगा, मैं सुंदर नाड होगा, मैं अभी भी चर्च जा सकता हूं, मैं लोगों या जानवरों के खून को काट / पी सकता हूं, मैं उड़ने में सक्षम हूं, मैं समय रोक सकता हूं मैं 5 गुना क्लैप करता हूं और उस समय को जारी रखता हूं जब मैं 3 बार झुकाता हूं और मैं बहुत समृद्ध होगा, मैं पिशाच बनना चाहता हूं।
Nov 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि स्कूल से मेरा क्रश सवाना हफमैन आएगा और मेरे पिता उसे हमेशा के लिए रहने देंगे। 3 घंटे बाद जेसी बग हमेशा के लिए चींटी रहेंगे
Nov 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
9
  काश मैं एक पिशाच बन जाऊंगा मैं अमर हो जाऊंगा, मैं 21 साल की उम्र में उम्र बढ़ने से रोकूंगा, मुझे कुछ भी पीना या खाने की ज़रूरत नहीं होगी (रक्त वैकल्पिक है) मेरे पास एक अच्छी लड़ाई कौशल होगी, मुझे चोट नहीं पहुंचीगी, मेरा दिल अब हरा नहीं जाएगा, मैं लोगों को सम्मोहित कर सकता हूं, मेरे पास एक सुपर स्ट्रेन और सुपर स्पीड होगा, मैं ऊंची कूदूंगा, मेरी आंखें लाल होंगी और मेरे पास एक पिशाच फेंग होगा और मैं अपने सामान्य दांतों और आंखों पर वापस जा सकता हूं, मेरे पास अभी भी मेरा प्रतिबिंब होगा, मुझे एक पीला त्वचा होगी और मैं इतना मजबूत हो जाऊंगा कि मैं अंधेरे में देख सकता हूं, मैं लहसुन से प्रभावित हो जाऊंगा और मैं अभी भी चर्च जा सकता हूं और मैं सबसे बुद्धिमान व्यक्ति बनूंगा, मैं अमीर, अकेले और मैं तुरंत एक पिशाच होगा।
Nov 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं अपने शरीर को किसी भी तरह से बदलने में सक्षम होना चाहता हूं और जो भी मैं अपने बारे में बदलना चाहता हूं वह तुरंत होता है और एक जादू के लिए मेरी मेज पर दिखना चाहता है केवल मैं देख सकता हूं और जैसे ही मैं इसे छूता हूं, मैं कभी नहीं कर सकता टूटा और मुझे 5 इंच में कभी नहीं छोड़ें।
Nov 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मेरी सभी असीमित इच्छाएं पूरी हों जब मैं उन्हें 3 बार इतना कहता हूं कि यह कहीं भी और कभी भी खुश और आराम से मनोदशा में हो। लेकिन केवल सकारात्मक इच्छाएं नकारात्मक नहीं होतीं
Nov 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
132
  मैं लंबा होना चाहता हूं। मैं बहुत छोटा हूं। मेरे जीवन में मुझे बौने, छोटी लड़की इत्यादि कहा जाता है। मैं 5 फीट 7 इंच लंबा होना चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि एक दिन मेरी इच्छा पूरी हो जाएगी।
Nov 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मेरी लाल मखमली की अंगूठी एक जादू की अंगूठी में बदल जाए जो वास्तविक जीवन में किसी भी इच्छा को सच करे, जब मैं अपनी अंगूठी को पांच बार चुंबन देता हूं और मेरी इच्छा को ज़ोर से कहता हूं।
Nov 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
76
  मेरी इच्छा है कि मैं उपवास से संतों की तरह हो और मेरे भाई के रूप में पपीरस हो। मैं वीडियो गेम उपक्रम में सैन्स के रूप में रहना चाहता हूं ताकि मैं अब से बेहतर जीवन प्राप्त कर सकूं ... मेरी इच्छा है कि ऐसा हो सके ताकि मैं अंडेन, मेटाटटन, अल्फिस, टोरियल और फ्रिस्क से मिल सकूं ...
Nov 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मैं एक अलग परिवार के साथ रहूं जहां मेरी माँ एक मॉडल है और मेरे पिता एक हास्य अभिनेता हैं, और यह भी कि मेरी एक बड़ी बहन और छोटी बहन है, और मेरी एक प्रेमिका है जो बहुत ही सुंदर है और मेरी तरह दिखती है पिताजी और मेरी बहन मेरी माँ की तरह दिखती है और मैं एक हवेली में रहता हूं, और मेरे पास दोस्तों का एक गुच्छा है, और मेरे जीवन की तरह नहीं, जहां मेरे पास एक भयानक नौकरी है, और लोग मेरे लिए मजाक उड़ाते हैं। अगर इस इच्छा को 100 वोट मिलते हैं तो मैं रोज़मर्रा की हर इच्छा के लिए वोट दूंगा ताकि आप अपनी इच्छा को तेजी से पूरा कर सकें।
Nov 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरे बारे में पता चलता है कि मैं अपने दोस्तों के बारे में बताता हूं, जो कि किसी भी तरह की याद आती है, एक मिस मार्वल एक कैपिटल मार्वल और वेस्पा डेक्सम सेस पेस सेब लैम्बिडोस और क्यू एलस लेसडिस-से पैरा लम्बाइड्स और क्वैस के साथ-साथ यह भी है कि आप अपने दोस्तों के साथ रह सकते हैं। कॉम ओएस पेस descalços
Nov 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं जोहानी आत्मा से सोहानी आत्मा की इच्छा करता हूं और मैं सुजानी आत्मा को शाजिया स्पिरिट्स से चाहता हूं, और मेरी इच्छा है कि मैं किसी भी आइटम को डुप्लिकेट, दोहराना और गुणा कर सकूं।
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं प्रतिशत से 12 परीक्षा 90 में प्राप्त करूं कृपया कृपया मेरी मदद करें और कृपया मेरी इच्छा पूरी करें कृपया मेरी इच्छा पूरी करें मेरी आखिरी इच्छा वही मेरी इच्छा है, कृपया मेरी मदद करें प्रिय
Nov 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
105
  काश मैं बदल सकता हूं कि मैं किसी भी तरह से कौन हूं, जुड़वां हो और अतीत को बदलूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं अपनी उम्र किसी भी उम्र में बदल सकता हूं। काश मैं चीजों को अन्य चीजों में बदल सकता हूं। मेरी इच्छा है कि जानवर बात कर सकें और मेरी इच्छा है कि मैं हर दिन अपना नाम बदल सकता हूं।
Nov 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं यह कहकर समय फ्रीज करना चाहता हूं: ' समय तेजी से चल रहा है, इसलिए कृपया मेरे लिए इसे फ्रीज करें '। उल्टा करने के लिए: ' समय, मेरे पास पर्याप्त था, इसे जाने दो '। मेरी दूसरी इच्छा है कि मैं सुपर स्पीड शूज़ की इच्छा करता हूं इसलिए मैं थक नहीं पाता हूं।
Nov 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी मंत्रालय की रिपोर्ट को पूरा करने और प्रतिबिंब और साप्ताहिक प्रतिबिंब पढ़ने के लिए आज। इसलिए मैं इस सीपी कार्यक्रम को समाप्त कर सकता हूं। मुझे और अधिक ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।
Nov 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं अपनी सभी असीमित इच्छाओं को तुरंत 1 घंटे में कहीं भी पूर्णकालिक प्राप्त करना चाहता हूं, जीवन भर जब मैं उन्हें इतना मोटा कहता हूं कि यह मुबारक और आराम से मूड में 3 गुना हो
Nov 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
126
  Phytiema कल एक नया पीडी साथी होगा। उसे डॉलर से हटा दिया जाएगा और उसे पूरी तरह से नया पीडी पार्टनर मिल जाएगा जिसे वह पसंद करती है और वह खुश होगी।
Nov 30 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने शहर में अंतर्राष्ट्रीय स्कूल जा सकूं। सबकुछ उज्ज्वल और सुंदर है और हर कोई खुश है। मुझे यकीन नहीं है कि यह असली है, लेकिन मैं इसे एक शॉट दूंगा।
Nov 30 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि कोई मुझे एस्ट्रल शैपेशिफ्टिंग कैसे सिखा सकता है और मैं मिस्टिक_इलोरिया से बोनान्ज़ा आइटम नंबर 513006599 की कामना करता हूं, साथ ही मैं तेज़ी से दौड़ना चाहता हूं।
Dec 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिता को अब कोई समस्या नहीं है, कि उन्हें अपने पैरों में कोई समस्या नहीं है और उन्हें अब स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं है। मेरी इच्छा है कि मेरी माँ की वजह से मेरे पिता को फिर कभी तकलीफ न हो और वह उसे भूलने में कामयाब रहे और आखिर में उसे कोई और मिल जाए जो वास्तव में उससे प्यार करता है और कोई भी परिवार के साथ अच्छा होगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पिता फरवरी के अंत तक लोटपोट में बहुत सारे पैसे जीतें या उनके जन्मदिन से पहले बहुत पैसा कमाएं।
Dec 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिताजी ने मुझे क्रिसमस के लिए दो निएल हॉरन टिकट प्राप्त किए क्योंकि मैं स्कूल में वास्तव में अच्छे ग्रेड बना देता हूं और मैंने वास्तव में अच्छा व्यवहार किया कि मैं संगीत कार्यक्रम में जा सकता हूं और निएल होरान मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे
Dec 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मेरे पास 80 और 90 के दशक की तरह अच्छे ग्रेड हों, तो मेरे माता-पिता क्रिसमस के लिए नियाल होरान कॉन्सर्ट टिकट खरीद सकते हैं, मैं अच्छे ग्रेड्स लेना चाहता हूं, इसलिए मेरे पास नाल होरन कॉन्सर्ट के टिकट हो सकते हैं
Dec 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरी असली इच्छाओं की इच्छा है कि मैंने 5 महीने पहले दो दिनों में और भी तेजी से आने के लिए कहा होगा, केली ओलिनीक ने ट्विटर पर मुझे फ़ॉलो करने के लिए और मुझसे बातचीत करने से डर नहीं होगा (मैं प्यार करता हूँ उसके साथ वार्तालाप करें), न्यू कैनबॉरी में मेरा पसंदीदा पार्क है (मेरा मतलब है कि केली ओलिनीक भी इस इच्छा के साथ), मेरे भाई के लिए मुझे अपने कमरे की सफाई करने के लिए अकेला छोड़ने के लिए, मेरे कैनोबी लेक पार्क यात्रा साथी होने के लिए उस कान पर मेरे छेड़छाड़ के साथ फिर से सामान्य अनदेखी बाएं इयरलोब फिर से कान के केंद्र में फिर से खोला गया, जबकि परलोइड्स स्थायी रूप से गायब हो जाते हैं और कभी वापस नहीं आते हैं, और वास्तविक एक्सएएल और रंग में वास्तविक जेई क्रॉडर बोस्टन सेल्टिक्स जर्सी का असली सौदा है हरा।
Dec 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
195
  काश मैं एक पीले लालटेन की शक्ति अंगूठी है। मेरी शक्ति असीमित होगी और मैं केवल मनुष्यों के लिए बिजली के छल्ले भेजूंगा, और मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त को अपनी हरी लालटेन की अंगूठी प्राप्त हो।
Dec 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
46